IhsAdke.com

कैसे एक खुश जीवन है करने के लिए

ज़िग ज़िगलर ने "बेहतर से बेहतर" जीवन प्राप्त करने के लिए तीन बुनियादी सिद्धांतों, या "खंभे" के बाद, "बेहतर तेज़" किताब लिखी है: जुनून, अधिकतम प्रदर्शन और उद्देश्य खुश रहने और दूसरों को खुश रहने के लिए भी आपकी जिंदगी का आनंद लेने का तरीका जानने के लिए इस विकीहाव लेख को पढ़ें।

चरणों

लाइफ ए हैप्पी लाइफ़ चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
अपने जुनून का पालन करें आप जो प्यार करते हो पैसे के बाद न चलें, जहां आपका दिल है वहां जाएं जीवन में कई अवसर होंगे जब आपको यह तय करने की आवश्यकता है कि आप वास्तव में क्या करना चाहते हैं। अपने अंतर्ज्ञान का पालन करें और यह आपको निराश नहीं करेगा। यदि आप कुछ अच्छा होना चाहते हैं, तो जुनून बहुत ही महत्वपूर्ण है
  • लाइफ ए हैप्पी लाइफ़ चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    हर दिन मुस्कुराओ यदि आप जानते हैं कि कोई मुश्किल समय से गुजर रहा है, तो उसकी मुस्कुराहट करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें मुस्कुराहट चीजों को आसान बनाता है और आपकी आत्मा को उजागर करती है आखिरकार, एक दिन मुस्कान के बिना एक खोया दिन है, है ना?
  • लाइफ ए हैप्पी लाइफ़ चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    सकारात्मक व्यवहार करें सकारात्मकता जीवन में बहुत मदद करती है क्यों इतनी चिंता अपने जीवन की अनमोल क्षण बर्बाद? अपने मन से सभी नकारात्मक विचारों को दूर रखें अपने आप को अन्य लोगों के लिए नीच मत समझो। अपने सिर को ऊपर रखें, बुरी भावनाओं से लड़ें, मजबूत और सकारात्मक रहें!
  • लाइफ ए हैप्पी लाइफ़ चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    अच्छा काम करो आज की दुनिया में, हम भौतिक चीज़ों के लिए बहुत महत्व देते हैं। हम महंगे गैजेट, लक्जरी सामान आदि खरीदते हैं, वास्तव में, हमें कम भाग्यशाली लोगों को नहीं भूलना चाहिए। याद रखें: दान घर से शुरू होता है, लेकिन इसमें अंत नहीं होना चाहिए। अपने हिस्से को बदलें, परिवर्तन करें विवरण अंतर बनाते हैं दान करें!



  • लाइफ ए हैप्पी लाइफ़ चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने रिश्तों का आनंद लें लघु जीवन, आप लोगों की पसंद के साथ बहुत समय बिताएं। काम में भी शामिल न करें क्योंकि आप अपने परिवार पर कम समय खर्च करेंगे। और परिवार पहले आता है आप उनके साथ हर क्षण की सराहना कर सकते हैं
  • एक खुश जीवन के बारे में तस्वीर चरण 6
    6
    स्वस्थ रहें ध्यान, अपने आप को अच्छी तरह से फ़ीड करें एक स्वस्थ शरीर एक आत्मा और स्वस्थ विचारों के बराबर होती है एक शांत शरीर, मन और आत्मा आपको खुशहाल जीवन में मदद कर सकते हैं।
  • लाइफ ए हैप्पी लाइफ़ चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    7
    उन लोगों के संपर्क में रहें जो आपको खुश करते हैं: नकारात्मक लोगों के चारों ओर खड़े न हों, वे केवल आपको उदास छोड़ देंगे। उन लोगों के करीब रहने की कोशिश करें जो अच्छे और अच्छे विचारों को पारदर्शी बनाते हैं। इन लोगों के साथ समय व्यतीत करने से आपका जीवन कंपन हो जाएगा!
  • लाइफ ए हैप्पी लाइफ़ चरण 8 शीर्षक वाला चित्र
    8
    अपनी भावनाओं को व्यक्त करें मनुष्य को प्रेम करने और प्यार करने की तीव्र इच्छा होती है। अपनी सभी भावनाओं को व्यक्त करें, उन्हें अपने आप को एक लंबे समय तक न रखें। आप कौन हैं और जीवन का आनंद लें!
  • एक खुश जीवन के बारे में चित्र कदम 9
    9
    तुलना मत करो इस प्रकार की फैसले में केवल दुःख लाता है सोचने के लिए, "मैं उस तरह के रूप में क्यों नहीं सुंदर हूं?" "मैं उनकी तरह अमीर क्यों नहीं हूं?" आदि, कोई अच्छा नहीं करता। अपने आप को स्वीकार करना सीखें अपनी स्वयं की त्वचा में क्या होना चाहते हैं और आप खुश रहना चाहते हैं पता है कि भगवान ने आपको किसी कारण के लिए इस तरह से बनाया है, और ऐसे लोग भी हैं जो आपको बेहद खास खोजते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com