IhsAdke.com

कैसे मुस्कान अधिक बार बार

मुस्कुराहट के कई फायदे हैं, जिससे आप मैत्रीपूर्ण, अधिक आकर्षक लगते हैं और खुश और कम तनाव महसूस करते हैं। हालांकि मुस्कुराहट कुछ लोगों के लिए आसान है, दूसरों के पास स्वाभाविक रूप से अधिक गंभीर अभिव्यक्तियां होती हैं और मुस्कुराहट मुश्किल हो सकती है। यदि आप इनमें से एक हैं और आप अधिक मुस्कुराएं सीखना चाहते हैं, तो आप सही जगह पर हैं यह लेख हमेशा अच्छे मुस्कान के लिए कुछ अच्छी युक्तियों और युक्तियां प्रदान करेगा!

चरणों

भाग 1
अधिक मुस्कान करने के लिए प्रशिक्षण

चित्र शीर्षक मुस्कुराहट अधिक बार चरण 1
1
दर्पण के सामने अभ्यास करें अगर आप वास्तव में किसी चीज़ पर अच्छा होना चाहते हैं, तो आपको सही अभ्यास करने की आवश्यकता है? खैर, मुस्कुराहट अलग नहीं है यदि आप ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जो स्वाभाविक रूप से मुस्कुराते हैं, तो आपको मुस्कुराते हुए और सीखना होगा कि यह कैसे करना है। अभ्यास, मुस्कुरा जब कोई भी नहीं है, बाथरूम में, बिस्तर में, आपकी कार में। इस तरह, आप कम शर्म महसूस करेंगे।
  • हर सुबह, आईने में देखने की कोशिश करो और मुस्कुराओ। ध्यान देना ताकि मुस्कुराहट स्वाभाविक हो, वह यह है कि आपकी आँखें मुस्कुराएं। एक साधारण कुटिल मुंह किसी को नहीं समझाएगा
  • आप की तरह मुस्कान ढूंढें और यह याद रखने की कोशिश करें कि आपने यह कब किया था। इस तरह, आप हर रोज स्थितियों में एक ही मुस्कान को दोहराने में सक्षम होंगे।
  • सही साथी या पति का पता लगाएं चरण 18
    2
    एक खुश क्षण या किसी को तुमसे प्यार करता हूँ के बारे में सोचो। हर कोई जानता है कि खुश होने से कोई मुस्कुराहट करता है, इसलिए उसका लाभ उठाएं यदि आप ऐसी परिस्थिति में हैं जहां आप जानते हैं कि आपको मुस्कुराते हुए और इसे प्राकृतिक दिखना है, तो एक खुश क्षण याद रखें या किसी ऐसे व्यक्ति का चेहरा जिसे आप पसंद करते हैं।
    • ये सकारात्मक मानसिक छवियां आपके मनोदशा को बेहतर बनाती हैं और आपको अधिक स्वाभाविक रूप से मुस्कुराते हैं। खुश विचार करो!
  • चित्र शीर्षक मुस्कान अधिक बार चरण 3
    3
    मुस्कुराओ लोगों को ध्यान दें हर कोई कम से कम एक व्यक्ति जानता है जो आसानी से मुस्कुराता है, जैसा कि दुनिया में सबसे अधिक प्राकृतिक बात है शायद, बहुत से लोग इसे पसंद करते हैं, यह आसान है दृष्टिकोण और विश्वसनीय इस तरह की एक अच्छी मुस्कान की शक्तियां हैं इस व्यक्ति के साथ बातचीत जब आप कर सकते हैं और देख सकते हैं कि वह कैसे और कब मुस्कुराते हैं
    • सूचना वह कितनी बार मुस्कुराता है, वह मुस्कान से परे है क्या आप मुस्कुराते हैं जब आप कुछ अजीब कहते हैं? या फिर भी जब आप नहीं कहते हैं? क्या वह विनम्र होना मुस्कुराता है या सिर्फ इसलिए कि वह वास्तव में खुश दिखती है?
    • अब आप गौर किया है कि कैसे एक व्यक्ति स्वाभाविक रूप से मुस्कुराता सामान्य बातचीत संभालती है, तो आप समान व्यवहार अपनाने के लिए और अपने दिन के बारे में अधिक मुस्कान शामिल करने के लिए अधिक विश्वास होगा।
  • चित्र शीर्षक रखरखाव रोमांस चरण 1
    4
    पार्टनर बनें ऐसी स्थितियों में, एक पार्टनर अक्सर आपकी मुस्कुराहट लक्ष्य को हासिल करने में आपकी सहायता कर सकता है। यह एक साथी, आपका सबसे अच्छा दोस्त या सहकर्मी हो सकता है, यानी, कोई व्यक्ति जिस पर आप भरोसा करते हैं और हास्य की अच्छी समझ रखते हैं। उस व्यक्ति को केवल उन परिस्थितियों में थोड़ा धक्का देना होगा जिसमें मुस्कुराहट करना भूलना है।
    • आप एक संकेत, एक झपकी या एक सूक्ष्म संकेत भी जोड़ सकते हैं ताकि आप एक भीड़ भरे कमरे में संवाद कर सकें।
    • बहुत से लोग मुस्कान नहीं करते हैं, जब कोई कहता है, "मुस्कुराओ!" या "खुश हो जाओ!" हालांकि, यदि आप किसी की मदद से पूछते हैं कि आपको मुस्कुराहट करने के लिए याद दिलाना है, तो उसके साथ गुस्सा नहीं करना महत्वपूर्ण है। याद रखें: आपने इसके लिए पूछा था!
  • छवि जिसे शीर्षक से टू टर्न टू क्रश अगर वह जानता है कि आप उसे पसंद करें चरण 1
    5
    मुस्कान के लिए एक ट्रिगर रखें पिछले चरण से अपने साथी की तरह, ट्रिगर ऐसा कुछ है जो आपको जब भी देखते हैं या सुनते हैं तो आपको मुस्कुराहट करने की याद दिलाता है। यह एक आम शब्द या वाक्यांश, जैसे "कृपया" या "धन्यवाद", आपके कंप्यूटर स्क्रीन पर एक चेतावनी या फोन बज या कोई हँस की ध्वनि हो सकता है हो सकता है।
    • एक बार जब आप अपना ट्रिगर चुनते हैं, तो आपको हर बार जब आप इसे ढूंढते हैं तो आपको मुस्कुराहट करने का प्रयास करना होगा। यह मूर्खतापूर्ण लग सकता है, लेकिन आप इसे मुस्कुराते हुए की आदत में रखने में सक्षम होंगे और सामाजिक या व्यावसायिक परिस्थितियों में बेहतर परिणाम पाएंगे।
    • एक और अच्छा विचार है कि आप जिस स्थान को देख सकते हैं, उसमें एक स्माइली चेहरे को आकर्षित करना, जैसे आपके हाथ की पीठ पर। हर दिन ऐसा करो और जब भी आप इसे देख लें तो मुस्कुराहट याद रखें, चाहे आप किसके साथ हों या किसके साथ हों
  • चित्र शीर्षक मुस्कुराहट अधिक बार चरण 6
    6
    एक अजनबी पर मुस्कान आपने शायद सुना है कि मुस्कुराहट संक्रामक है इसलिए जब आप किसी पर मुस्कुराते हैं, तो आप मुस्कुराते हुए नहीं रह सकते इस सिद्धांत का परीक्षण करें और एक दिन में कम से कम एक बार एक अजनबी को देखकर मुस्कुराते का प्रयास करते हैं, या तो सड़क पर किसी को, काम पर, स्कूल में, या अगले कार में किसी को जब यातायात बंद कर दिया गया है। कल्पना कीजिए कि एक दोस्ताना इशारा मुस्कान की एक श्रृंखला बना सकता है यह बहुत अच्छा है!
    • वास्तव में, कुछ लोग इसे अजीब लगेगा और दूसरों को मुस्कुराहट नहीं करेंगे, लेकिन ऐसा मत छोड़ो! मुस्कुराहट को एक अच्छा काम या किसी दयालुता के रूप में सोचो, जो किसी के दिन का दावा कर सकते हैं।
    • लेकिन अगर अन्य लोग वापस मुस्कान नहीं करते हैं, तो आप किसी भी तरह से, व्यक्ति के साथ एक विशेष क्षण साझा करेंगे।
  • `शीर्षक
    7
    मुस्कुराहट पत्रिका बनाएं दो या तीन हफ्तों के लिए, दिन के अंत में कुछ मिनटों का समय लगता है जब आप मुस्कुराया और क्यों समय के साथ, आप एक पैटर्न की पहचान करने में सक्षम होंगे और आप वास्तव में मुस्कुराए हुए इंटरैक्शन और क्षणों को पहचानना शुरू करेंगे।
    • आपने पेड़ में थोड़ा सा पक्षी देखा होगा। या एक पुराने दोस्त को बुलाया एक बार जब आप उन चीजों को पहचानते हैं जो आपको मुस्कुराते हैं, तो आप इन चीजों को अपने जीवन में देखने का प्रयास कर सकते हैं।
    • एक डायरी को रखने का एक और बड़ा कारण अतीत को देखने में सक्षम होना है जब आप उदास महसूस कर रहे हैं और कई बार याद रखें जब आपको खुशी महसूस हुई आप अधिक उत्साहित और फिर से मुस्कान मिलेगा
  • चित्र शीर्षक मुस्कुराहट अधिक बार चरण 8
    8
    अपने चेहरे की मांसपेशियों को काम अपने चेहरे की मांसपेशियों को झुकने और आराम करने के माध्यम से रिहा करके, आप अपने चेहरे को अधिक स्वाभाविक रूप से मुस्कुरा सकते हैं। एक ऐसा व्यायाम जो एक ही मुस्कान की मांसपेशियों को काम करता है, इस प्रकार है:
    • एक पेंसिल लें और इसे अपने होंठों के बीच रखें अपना मुंह खोलें और अपने दांतों के बीच पेंसिल रोल करें। पेंसिल को तीस सेकंड के लिए रखें। दिन में एक बार दोहराएं।
  • चित्र शीर्षक मुस्कान अधिक बार चरण 9
    9
    मुस्कुराहट जब तक यह वास्तविक हो जाता है बल दें पहले मुस्कुराते हुए अक्सर अजीब हो सकता है, यह कृत्रिम और झूठे हो सकता है, लेकिन हार न दें अन्य लोगों को भी अंतर और आप जितना अधिक नहीं देख पाएंगे, उतना अधिक प्राकृतिक आपको महसूस होगा और मुस्कान दिखाई देगा।
    • मुस्कुराहट एक आदत है, इसलिए यदि आप इसे अक्सर दोहराते हैं, तो आप बिना सोच के मुस्कुराएंगे, जो कि आप प्राप्त करना चाहते हैं।
    • मुंह मुंह से परे आँखों का उपयोग करते हुए कम झूठ लगते हैं। ईमानदारी से मुस्कुराहट आँखों के आसपास की मांसपेशियों के झुर्रियों से चिह्नित हैं, यह कोशिश करो।



  • भाग 2
    खुश हो रही है

    मुस्कुराते हुए अधिक से अधिक 10 बार स्मित शीर्षक वाला चित्र
    1
    जीवन की सभी अच्छी चीजों के बारे में सोचें आपके पास हर नकारात्मक विचार के लिए, जीवन में अच्छी चीजों को याद रखें। दोस्तों, परिवार, चॉकलेट, पैराशूटिंग, वाइन, अपने कुत्ते, नेटफ्लिक्स, जो कुछ भी आपको अच्छा महसूस करता है!
  • एक टेस्ट चरण 15 के लिए अध्ययन शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक जीवंत गीत सुनें संगीत में लोगों को ले जाने, उन्हें अपनी समस्याओं से दूर रखने और आंतरिक शांति लाने की शक्ति है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस गीत को चुनते हैं, यह बीथोवेन या ब्रिटनी स्पीयर्स हो सकता है, जब तक आप चाहें!
  • चित्र शीर्षक मुस्कान अधिक बार चरण 12
    3
    नकारात्मक लोगों से बचें जैसे ही मुस्कुराहट और हँसी संक्रामक होते हैं, उतना बुरा क्रोध और आक्रामकता होती है। यही कारण है कि आपको उन लोगों से बचने का प्रयास करना चाहिए जो गपशप करते हैं, दूसरों के लिए समस्याएं पैदा करते हैं या हमेशा बदसूरत होते हैं। खुश और सकारात्मक लोगों के करीब रहें और आप अनजाने में मुस्कुराएंगे।
  • चित्र शीर्षक मुस्कान अधिक बार चरण 13
    4
    एक आराम शौक चुनें आप जितना आराम करेंगे, दुनिया उतनी ही बेहतर होगी और मुस्कुराहट करने के लिए आसान होगा। एक आराम शौक आपको अपने लिए कुछ समय बिताने का अवसर देगा और अन्य लोगों के साथ बातचीत के दबाव के बिना दुनिया के साथ शांति बनाएगी। योग की तरह कुछ करने या बस एक या दो घंटे अलग करने के लिए आराम बाथटब स्नान लेने के बारे में सोचो।
  • अपने क्रश के चारों ओर के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाली तस्वीर चरण 9
    5
    सहज बातें करो जीवन को रोमांच के साथ लिया जाना चाहिए, जो अवसरों का लाभ उठाते हैं। जब भी आप कर सकते हैं, जैसे कि बारिश में घूमना या मित्र को छोड़ने के लिए फोन करना आपके पास महान यादें होंगी, जिनमें से प्रत्येक एक सुखी जीवन में योगदान देगा।
  • मुस्कुराहट और अधिक बार चरण 15 शीर्षक वाला चित्र
    6
    हर दिन एक अच्छा काम करो एक अच्छा काम करने के लिए हर दिन थोड़े समय के साथ, आपको बेहतर महसूस होगा, दुनिया को बेहतर जगह बनाने में मदद करने के अलावा वहाँ कुछ बहुत बड़ा है, तो आप एक दान करने के लिए एक छोटा सा दान कर सकते हैं, किसी के लिए लिफ्ट दरवाजा पकड़, किसी के दिन बेहतर छोड़ने के लिए कोई है जो लाइन में आप के पीछे है, कुछ भी करने के लिए कॉफी खरीदने की जरूरत है। व्यक्ति का मुस्कान हर चीज को सार्थक बना देगा।
  • बीवर स्ट्रॉंग चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    7
    क्या हंसने के लिए समय है वे कहते हैं कि हँसी सबसे अच्छी दवा है, इसलिए इंटरनेट अखबार के एक कॉमिक स्ट्रिप पढ़ने या मज़ा एक दोस्त के साथ बाहर जा रहा है पर एक अजीब वीडियो को देखने के अपने दैनिक खुराक लेना। हँसी एंडोर्फिन को रिलीज करती है जो आपको स्वस्थ होने और अधिक मुस्कुराएगी!
  • चित्र एक लियो महिला चरण 10 शीर्षक
    8
    दोस्तों और परिवार से घिरे रहते हैं अपने प्रियजनों के साथ अपना समय व्यतीत करना आपके स्वास्थ्य और आपकी खुशी को बेहतर बनाने का एक शानदार तरीका है। बेशक वे आपको कभी भी पागल कर सकते हैं, लेकिन यह सिर्फ यही तरीका है। जिन लोगों को आप पसंद करते हैं उनके लिए समय लें, अपनी कंपनी का आनंद लें और उनके पास सबसे अच्छा क्या है यदि आप ऐसा कर सकते हैं, तो मुस्कुराहट की प्रेरणा ढूंढना कभी समस्या नहीं होगी।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि आपकी मुस्कान खूबसूरत है, यह सुनिश्चित करने के लिए मौखिक स्वच्छता का अभ्यास करें!

    चेतावनी

    • मुस्कुराहट संक्रामक हो सकता है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com