IhsAdke.com

किसी को मुस्कुराहट कैसे करें

अपने आप से, किसी को मुस्कुराहट करना पहले से ही एक महान पुरस्कार है, चाहे वह एक दोस्त हो या बुरा दिन होने वाला कोई व्यक्ति हो। किसी को मुस्कुराते हुए लाखों तरीके हैं- अगर आप किसी के दिन को रोशन करने की कोशिश कर रहे हैं, तो पता कि आप सही जगह पर आए हैं अधिक जानने के लिए पढ़ने रखें

चरणों

किसी के मुस्कुराए हुए चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
गुदगुदी। यह बेवकूफ लग सकता है, लेकिन यह मुस्कुराहट करने का एक निश्चित तरीका है। गुदगुदी करने के लिए अच्छे स्थानों में पेट, गर्दन और पैरों और हथियारों के जोड़ शामिल हैं। मनोदशा के आधार पर, यह काम नहीं कर सकता लेकिन अगर सब कुछ अच्छी तरह से चला जाता है, तो आप भी एक टिकाऊ युद्ध का कारण बन सकते हैं, जो आप दोनों से बहुत हँसी खींचेंगे।
  • किसी के मुस्कुराए हुए चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक मजाक बताओ कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कितनी बेवकूफ या चिपचिपा है केवल प्रयास व्यक्ति को मुस्कुराहट बना सकते हैं, भले ही मज़ाक नाराज हो। आप यह एसएमएस द्वारा या व्यक्ति के जवाब मशीन पर संदेश छोड़कर भी कर सकते हैं। यह एक मजाक है जिसे आप कोशिश कर सकते हैं:
    • आप: "स्पर्श करें, स्पर्श करें।"
    • आपका दोस्त: "यह कौन है?"
    • आप: "ब्रिटनी स्पीयर्स।"
    • आपका मित्र: "ब्रिटनी स्पीयर्स" ...
    • आप: "स्पर्श करें, स्पर्श करें।"
    • आपका दोस्त: "यह कौन है?"
    • आप: "ओह! मैंने इसे फिर से किया।"
  • चित्र बनाएं कोई मुस्कुराओ कदम 3
    3
    व्यक्ति को वह जो सबसे अच्छा पसंद करता है उसे करने के लिए ले लो उसे पूछो कि वह दुनिया में क्या पसंद करती है, चाहे वह फिल्म देख रही हो, कुछ खा रहा हो, आदि। इस गतिविधि के साथ समय व्यतीत करने से निश्चित रूप से आपके दोस्त मुस्कुराएंगे। यहां तक ​​कि अगर वह असंभव कुछ चुन लेता है, तो संभावना के बारे में बात करने से सकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है।
  • पिक्चर का शीर्षक बनाएं किसी को मुस्कुराओ चरण 4
    4
    अजीब कुछ दिखाओ बेवकूफ कर रहे लोगों के वीडियो बहुत अच्छे हैं ज़ोंबी से हेलोवीन तक ड्रेसिंग करने वाले बच्चे से जस्टिन बीबीओओ के बारे में बात कर रहे दो 100 वर्षीय बहनों के एक वीडियो, बिल्ली के चित्रों का फोटो दिखाएं
  • किसी के मुस्कुराए हुए शीर्षक से चित्र चरण 5
    5
    मुस्कुराते हुए। ज्यादातर मामलों में, अन्य व्यक्ति वापस मुस्कुराएंगे और थोड़ा बेहतर महसूस करेंगे। भले ही वह सिर्फ उसकी शिक्षा के लिए मुस्कुरा रही है, मुस्कुराहट लोगों को अंदर अच्छा लगता है।
  • चित्र किसी एक मुस्कान बनाओ चरण 6
    6
    थोड़ा उपहार दें यह आपकी पसंद की किताब है, फिल्म की टिकट, कंगन, बिल्ली का चित्र, हास्यास्पद दुपट्टा, या जो कुछ भी है, भले ही वह मूर्ख या अनपेक्षित हो। आप उपहार लपेट कर सकते हैं, इसे व्यक्ति की कोठरी में रख सकते हैं या उसे रात के भोजन के दौरान बचा सकते हैं
  • किसी के मुस्कुराहट के शीर्षक वाला चित्र 7 कदम
    7
    कभी-कभी सभी व्यक्तियों की ज़रूरत एक अच्छी श्रोता है। उसने कहा, उसकी तरफ से रहो, उसे पिछले डेटिंग के लिए डेटिंग या चरम ठंड को समाप्त करने के लिए उसकी बात सुनो। यह संभव है कि उस व्यक्ति को ध्यान में रखते हुए मुस्कुराहट शुरू करने के लिए संभव है।
  • पिक्चर का शीर्षक बनाएं किसी को मुस्कुराओ चरण 8
    8
    अधिक स्नेही बनें यदि आपके पास उस के लिए अंतरंगता है, व्यक्ति के चारों ओर एक हाथ रखो, उसके बालों को दुलारा, एक गाल या कुछ चीज चूमो कुछ लोगों को यह महसूस करने की जरूरत है कि वे महत्वपूर्ण हैं। बस सुनिश्चित करें कि सवाल में व्यक्ति इसके साथ सहज महसूस करता है!
  • पिक्चर का शीर्षक बनाएं किसी को मुस्कुराओ चरण 9
    9
    एक गले के बारे में कैसे? आलिंगन के बाद लगभग हर कोई मुस्कुराता है! इस छोटे इशारे की शक्ति को कम मत समझो यही एक मित्र को मूड और मुस्कान में सुधार करने की आवश्यकता हो सकती है
  • किसी के मुस्कुराहट के शीर्षक वाले चित्र चरण 10
    10
    व्यक्ति को कॉफी के लिए ले लो यदि आप एक ही घर में रहते हैं, तो कुछ ताज़ा कॉफी, चाय या किसी अन्य प्रकार का पेय लें। कॉफी और चाय को लोगों को शांत और अधिक आराम से महसूस करने के लिए जाना जाता है, और इससे मुस्कुराहट आसान हो सकती है। इसके अलावा, हर कोई इस प्रकार के संकेत की सराहना करता है
  • पिक्चर का शीर्षक बनाएं किसी को मुस्कुराओ चरण 11
    11
    व्यक्ति का पसंदीदा नाश्ता तैयार करें और उसे बिस्तर पर ले जाएं जैसे ही आप ट्रे के साथ दिखाएंगे, आपको बड़ी मुस्कुराहट दिखाई देगी! बस एक दिन चुनने से बचें, जब उसे घर से जल्दी बाहर निकलने की जरूरत हो।
  • किसी के मुस्कुराहट के शीर्षक से चित्र चरण 12
    12
    व्यक्ति के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा करें यदि आपके पास पहले से बहुत लंबा इतिहास है, तो संभव है कि वहाँ ऐसी कई ऐसी तस्वीरें हैं जो वहां संग्रहीत हैं। मजेदार या हास्यास्पद देखो और इसे अपने दोस्त को दिखाएं जब वह कम से कम उम्मीद करता है जब कोई दस वर्ष का था और ज़ेबरा में कपड़े पहने थे, तो कोई भी उसे मुस्कुरा नहीं छोड़ सकता।
  • किसी के मुस्कुराहट के शीर्षक वाला चित्र 13 कदम



    13
    एक मेमोरी साझा करें बस तस्वीर की तरह, यह शायद एक मुस्कान में परिणाम होगा यदि आपके पास एक साझा इतिहास है, तो उस चीज़ के बारे में सोचना आसान होना चाहिए जो किसी व्यक्ति को मुस्कान बनाता है, खासकर यदि ऐसा कुछ है जो आपने कई सालों तक टिप्पणी नहीं की है।
  • पिक्चर का शीर्षक बनाएं किसी को मुस्कुराओ कदम 14
    14
    फूल ले लीजिए और उन्हें उपहार दें एक फूलों के क्षेत्र में जाओ, कुछ फूल उठाओ और आश्चर्य के साथ उनके साथ दिखाई देते हैं। यह शायद ही विफल रहता है! बस सुनिश्चित करें कि पड़ोसी के बगीचे से फूल चोरी न करें!
  • पिक्चर का शीर्षक बनाएं किसी को मुस्कुराओ चरण 15
    15
    बाजार से ताजा उपज की एक टोकरी खरीदें शायद आपका मित्र बाजार में जाने के लिए बहुत व्यस्त है, लेकिन नए व्यंजनों को पकाना और सीखना पसंद करता है। एक या दो नुस्खा सुझावों के साथ, स्वादिष्ट फलों और सब्जियों की एक टोकरी लें आप एक साथ पकाना कर सकते हैं या आप उसे उपहार के अपने टोकरी का आनंद ले सकते हैं!
  • पिक्चर का शीर्षक बनाएं किसी को मुस्कुराओ चरण 16
    16
    कुछ व्यवहार तैयार करें और अपने मित्र को एक पिकनिक के लिए ले जाएं। जब वे चुने हुए स्थान पर आते हैं, तो एक कंबल का विस्तार करें और उसके साथ एक अच्छा समय बिताने के साथ नाश्ता करें। भोजन और ताजी हवा का आनंद लें आखिरी बार कब पिकनिक था? यह कैसे असफल हो सकता है?
  • किसी को मुस्कुराओ शीर्षक से चित्र 17
    17
    अपने मित्र के लिए कुछ के लिए कृतज्ञता दिखाकर आप निश्चित रूप से मुस्कुराएंगे यह कहने के लिए पर्याप्त है कि उनका इशारा कितना महत्वपूर्ण और सराहा गया, और आप कितने खुश हैं कि आप मित्र बनें यदि आप समय देते हैं, तो आप एक धन्यवाद कार्ड लिख सकते हैं। इससे निश्चित रूप से समस्या का समाधान होगा
  • पिक्चर का शीर्षक बनाएं किसी को मुस्कुराओ कदम 18
    18
    एक पत्र लिखें आजकल ऐसा करने के लिए कितने लोगों का समय है? यह बिल्कुल बात है! यद्यपि एक एसएमएस, फोन कॉल या फेसबुक पोस्ट किसी को मुस्कुराहट कर सकता है, एक पत्र लिखने के प्रयास में एक जादू है जो आपके दोस्त को बताती है कि आप उसके बारे में कितना परवाह करते हैं आप उन चीजों के बारे में बात करके शुरू कर सकते हैं जो मन में आते हैं, जो कि किसी के सर्वोत्तम गुणों के वर्णन के साथ समाप्त होता है। जब आप वास्तव में मेल में पत्र भेजते हैं तो यह भी कूलर है!
  • चित्र किसी एक मुस्कुराओ शीर्षक से कदम 19
    19
    एक वास्तविक तारीफ करें जिससे व्यक्ति मुस्कुराहट कर सके इसके बारे में सोचो आपके दोस्त की क्या गुण हैं कि आप प्रशंसा करना चाहेंगे? व्यक्तित्व का कोई पहलू? बाल का रंग? आप कह सकते हैं कि वह अपनी मुस्कुराहट प्यार करता है! यह संभवतः आपको अपने आप को मुस्कुरा देगा
  • पिक्चर का शीर्षक बनाएं किसी को मुस्कुराओ चरण 20
    20
    व्यक्ति की स्क्रीन सेवर बदलें यदि व्यक्ति कंप्यूटर के पास छोड़ता है, तो उसके स्क्रीन रक्षक को बदलने के लिए एक मिनट का समय लगता है, जिससे उसकी मुस्कुराहट होती है, जैसे घोड़े की तस्वीर या छुट्टी की पुरानी तस्वीर। व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कुराहट देखने के करीब रहें
  • पिक्चर का शीर्षक बनाएं किसी को मुस्कुराओ चरण 21
    21
    अपने दोस्त के लिए कुछ तैयार करें कुकीज़ बनाओ, एक केक या कुछ मिठाई जिसे वह पसंद करते हैं अपने घर या उसके काम के लिए वितरित कि किसी के दिन को रोशनी होगी! यदि आप अपने दोस्त नहीं पा सकते हैं, तो आप हमेशा कुकियों को किसी के लिए भेज सकते हैं!
  • पिक्चर का शीर्षक बनाएं किसी को मुस्कुराओ चरण 22
    22
    विनम्र रहें अपने आप से, यह पहले से ही बहुत मदद से है व्यक्ति के लिए दरवाजा पकड़ो, यदि वह ठंडा है, तो कोट की पेशकश करें ... आज की दुनिया बहुत क्रूर है - थोड़ा शिक्षा किसी के जीवन में बड़ा फर्क पड़े! आपको आश्चर्य होगा कि कितना दयालुता किसी के दिन में सुधार कर सकता है।
  • पिक्चर का शीर्षक बनाएं किसी को मुस्कुराओ चरण 23
    23
    एक चेहरा बनाओ! यह वयस्कों और बच्चों के साथ अच्छी तरह से काम करता है जीभ को बढ़ाएं अपनी आँखें रोल करें बहाना तुम भयानक गंध अपनी आँखे खोलें कुछ भी जो पूरी तरह से हास्यास्पद है और ध्यान से कॉल करें आप निश्चित रूप से आपके प्रयासों के बदले मुस्कुराएंगे!
  • चित्र मुस्कुराओ किसी को मुस्कुराओ चरण 24
    24
    व्यक्ति को एहसान करो हर किसी को समय-समय पर सहायता की आवश्यकता होती है, भले ही कुछ पूछने से डरते हों। यदि उसे शॉपिंग, सवारी या होमवर्क के कुछ स्पष्टीकरण के लिए मदद की ज़रूरत है, तो मदद करने के लिए स्वयंसेवा अपने मित्र के चेहरे को प्रकाश देगा यह भी बेहतर है कि आप इसे जानने वाले व्यक्ति के बिना कर सकते हैं अपने दोस्त के चेहरे की कल्पना करो जब आपको पता चल जाए कि उसकी समस्या पहले से ही हल हो गई है!
  • पिक्चर का शीर्षक बनाएं किसी को मुस्कुराओ चरण 25
    25
    यह दिखाएं कि उस व्यक्ति का आप कितना मतलब है हम शायद ही कभी इसे पर्याप्त रूप से करते हैं कैसे एक दोस्त वफादार वह है, एक अद्भुत व्यक्ति को दिखाने के लिए और आप को इतना सिखाया जो आनंद लें इस भाव को सार्थक और वास्तविक बनाएं चाहे वह किसी पत्र या बातचीत के माध्यम से हो, दिखाएं कि आपको कितने व्यक्ति का मतलब है, और जल्द ही उसके चेहरे पर एक मुस्कान दिखाई देगा।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com