IhsAdke.com

आंखों के साथ मुस्कुराहट कैसे करें

आंखों के साथ मुस्कुराहट की महारत, जिसे "ड्यूसेन मुस्कुराहट" कहा जाता है, उन लोगों के लिए महत्वपूर्ण है जो संभवत: सबसे ईमानदार तरीके से मुस्कान करना चाहते हैं। जब आप अपनी आंखों को काम करने के लिए सेट करते हैं, न सिर्फ आपके मुंह, आपकी मुस्कान दूसरे लोगों को आकर्षित करने की शक्ति प्राप्त करती है आंखों के साथ मुस्कुराहट के बारे में मुश्किल भाग यह है कि नकली के लिए यह बहुत मुश्किल है। जब आप अपनी आंखों से मुस्कुराते हैं, तो आप वास्तव में खुश होते हैं। मुस्कुराते हुए अच्छे विचारों को चैनलिंग से आपको और अधिक वास्तविक स्वेटर बनाने में मदद मिल सकती है जब आप वास्तव में उस पर अच्छा कर रहे हैं, तो आप सिर्फ अपनी आँखों से मुस्कुरा कर सकेंगे उस मुस्कान को चलाने के बारे में अधिक जानने के लिए चरण 1 देखें।

चरणों

विधि 1
आपकी मुस्कुराहट का अभ्यास करना

चित्र शीर्षक के साथ मुस्कुराहट का शीर्षक चरण 1
1
पता करें कि वास्तविक मुस्कान कैसा दिखता है वैज्ञानिकों ने मुस्कान के 50 से अधिक प्रकार के अस्तित्व को इंगित, और शोध बताते हैं कि सभी के अधिकांश ईमानदार मुस्कान है डचेन मुस्कान -। एक मुस्कान है कि आँखों तक पहुँच जाता है> यह मुस्कान अधिक वास्तविक है क्योंकि मांसपेशियों की जरूरत वास्तव में साथ मुस्कुराना आँखें अनैच्छिक हैं- यानी, वे एक प्रामाणिक मुस्कान के साथ ही शामिल हो सकते हैं, न कि एक विनम्र मुस्कान के साथ। जब भी आप किसी चीज के बारे में मुस्कुराते हैं जो आपको खुश कर देता है या मज़ेदार होने के लिए कुछ चीज देता है, जब भी आपकी मुस्कुराहट आपकी भावनाओं को व्यक्त करती है, आपकी आंखें अपने होंठों को खुशी दिखाती हैं वे कोने में चुराएंगे, ताकि आपका मुंह मुस्कुराहट में भाग ले रहा हो। ।
  • अपने आप की तस्वीरों पर एक नज़र डालें, जब आप मुस्कुरा रहे थे या हँसने के लिए हँसने के लिए कुछ अजीब बात है, हँसी के समय खुद से दूर रहना। सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में बहुत खुश हैं जब आप फोटो लेते हैं
  • अब, एक खुशहाल मुस्कुराहट की तस्वीर की तुलना करें, जो अपने आप को एक झूठी, आधा भयभीत तरीके से मुस्कुरा रही है जो शायद स्कूल में ली गई थी। क्या आपने आँखों में अंतर देखा?
  • 2
    अपने चेहरे में अंतर महसूस करें अब जब आप अंतर देख चुके हैं, तो महसूस करें कि उस महसूस की भावना से तुलना करें, जब आपको किसी व्यक्ति को "xiiiissss" कहते सुना जाए, तो मुस्कुराहट जरूरी है। उत्तरार्द्ध मामले में, चेहरे की मांसपेशियों को कुछ सेकंड के लिए अभिव्यक्ति रखने के बाद थक जाना शुरू हो जाएगा।
    • जैसे ही आप अपनी आँखों से मुस्कुराहट की अनुभूति खोजते हैं, इसे याद रखना प्रयास करें। मुस्कुराते हुए अपने पूरे चेहरे के साथ काम करना अभ्यास करें जितना अधिक आप ऐसा करते हैं, प्रक्रिया को आसान हो जाता है
    • दूसरी ओर, याद रखो कि आप अपनी आंखों से मुस्कुराए बिना कैसे महसूस किया जब "मजबूर मुस्कान" अनुभूति आपके चेहरे पर लेती है, तो यह आपकी वास्तविकता को और अधिक वास्तविक बनाने के लिए आपकी मुस्कुराहट को ठीक करना संभव होगा।
  • 3
    ड्यूसेन मुस्कुराहट का अभ्यास करें यद्यपि यह थोड़ा मुश्किल है, आप अपनी आँखों में छोटे बैग बनाने के लिए squinting द्वारा इस तरह की मुस्कान की नकल कर सकते हैं। आईने में देखो और कोशिश करो यदि आप अपनी आंखों के कोने में चिकन पैर का उत्पादन करते हैं, तो आप सही रास्ते पर होते हैं। एक बार जब आप मुस्कुराहट तकनीक का मास्टर करते हैं, तो आप इसे बहुत कमजोर मुस्कुराहट को रोशन करने के लिए उपयोग कर सकते हैं।
    • जब भी आप मुस्कुराते हैं, चाहे किसी कारण के कारण, थोड़ी देर के बारे में याद रखने की कोशिश करें इसे ज़्यादा मत करो, या आपका चेहरा विकृत दिखाई देगा। आंखों की एक छोटी "बंद" आपके लुक को आवश्यक चमक जोड़ देगा।
    • अपने कॉलर पर अधिक प्रभाव डालने के लिए अपनी आंखों को कुचलने से आंखों से संपर्क करने की कोशिश करें।
  • तस्वीर के साथ मुस्कुराओ आंखें चरण 4
    4
    केवल देखकर मुस्कुराते हुए प्रयास करें क्या आपको लगता है कि आप क्लासिक ड्यूसेन पर हावी हैं? होठों के बिना ऐसा करने की कोशिश करो उनकी आंखों से मुस्कुराते हुए वाकई अच्छा काम करते हैं, बिना मुंह के बिना खुशी व्यक्त कर सकते हैं। यह कहना नहीं है कि आपका मुँह "उदास" होना चाहिए - लेकिन जब आप अपनी आँखों से मुस्कुराते हैं तो इसे स्थिर रखने की कोशिश करें
    • इस प्रकार की मुस्कान किसी के लिए अच्छा है जो एक मजेदार रहस्य व्यक्त करना चाहता है यह उस पल के लिए है जब आप कान से कान मुस्कुराते हुए बहुत ज्यादा नहीं देना चाहते आप केवल प्रोजेक्ट करना चाहते हैं कि आप स्थिति से संतुष्ट हैं।
    • आप अपने मुँह का उपयोग किए बिना मुस्कुरा कर सकते हैं जब आपको लंबे समय तक अपने चेहरे पर सुखदायक नज़र रखना चाहिए। मान लीजिए कि आप सर्फरों को मिल रहे हैं और यह दिखाना चाहते हैं कि आप झूठे दिखाई देने के बिना खुद का आनंद ले रहे हैं। अपनी आंखों से मुस्कुराते हुए आपको अधिक सुलभ और सकारात्मक बनायेगा
  • विधि 2
    सही मानसिकता होने के कारण

    तस्वीर के साथ मुस्कुराहट का शीर्षक, चरण 5
    1
    सकारात्मक विचार करें एक वास्तविक मुस्कान सचमुच खुशी से आता है। खुश लोगों के अध्ययन से पता चलता है कि भौतिक संपत्ति या महान उपलब्धियों के साथ खुशी का कोई लेना-देना नहीं है- जीवन पर आपके दृष्टिकोण के साथ खुशियों से अधिक खुशी होती है। दूसरे शब्दों में, आप सीख सकते हैं आशावादी हो और सच्चे मुस्कान आएंगे।
    • सब के बाद, याद है, जो सबसे गंभीर मुस्कान है: बच्चों! वे कभी भी चिंता नहीं करते हैं, उनके लिए, जीवन एक महान खेल है। उनके उदाहरण का पालन करें और आराम और चंचल हो!
    • केवल सच्ची खुशी के क्षणों में मुस्कुराएं। एक sacker होने बंद करो यदि आप लगातार विनम्र होने और दूसरों को खुश करने के लिए मुस्कुराते हैं, तो आप अपने भाव को नियंत्रित करेंगे और ड्यूसेन मुस्कुराहट को मुस्कुराहट करने की इजाजत नहीं करेंगे।
  • चित्र शीर्षक के साथ मुस्कुराओ, आंखें चरण 6
    2
    अपने सुखी जगह खोजें जब आप ऐसी परिस्थिति में होते हैं जहां आपको खुशी महसूस करना मुश्किल हो जाता है, भले ही आप अपनी उदासी नहीं दिखाना चाहते हैं, आपको "खुश कोने" खोजने की आवश्यकता होगी कुछ के बारे में सोचो जो आपको खुशी के लिए कूदता है, जो कुछ निश्चित रूप से आपको मुस्कान में मदद करता है
    • इस अभ्यास से आपको यह पता चलने में मदद मिलेगी कि आप कौन-से खुश हैं। आईने में देखो और अपनी आँखों में सब कुछ कवर करने के लिए रूमाल का उपयोग करें। फिर अपनी खुशी की यादों के बारे में सोचना या बोलना शुरू करना। ऐसा करते समय मुस्कान आप देखेंगे कि आपकी आँखें "चमक" और आपकी आंखों के पास कुछ छोटी "कौवा के पैर" दिखाई देंगी आपका ड्यूसेन मुस्कुराहट है! अपनी आंखों से मुस्कुराहट करने का सबसे अच्छा तरीका अपनी खुशी की यादों को उजागर करना और अपना चेहरा बाकी करना है।



  • आइज़ के साथ मुस्कुराहट का शीर्षक चित्र 7
    3
    अपने मुस्कुराहट में भरोसा रखें आप रंग या दांत की स्थिति, आपके मसूड़ों की प्रमुखता के साथ, उसकी सांस की गंध के साथ, और इतने पर के बारे में चिंतित हैं, तो आपके शरीर पर शर्म आनी करने के लिए उसके भय से मुस्कान की संभावना को हटा देगा। उन मुद्दों की देखभाल करना जो आपको विचलित कर लेते हैं, आपको एक उज्ज्वल, अधिक वास्तविक मुस्कुराहट में मदद मिलेगी।
    • देखना साफ, सफेद दांत है और बुरा सांस से मुक्त हो जाओ आत्म-चेतना के कुछ स्रोतों को समाप्त करने के लिए
    • यदि आप वास्तव में अपने ड्यूसेन पर चबाना चाहते हैं, तो अपनी आंखों का भी ध्यान रखें। अपनी आइब्रो का ख्याल रखना और अपनी आँखें खड़े होने के लिए कुछ श्रृंगार का उपयोग करें।
  • आइज़ के साथ मुस्कुराओ चित्र 8
    4
    लोगों से बात करते समय आत्मसम्मान न करें जब आप बातचीत में होते हैं, तो अपने बारे में सोचने के बजाय बस उसके प्रवाह का पालन करने का प्रयास करें दूसरे व्यक्ति की आँखों में देखो और वास्तव में उसे "उसे" देखें यदि आप वास्तव में व्यक्ति को देखकर खुश हैं, और वह कहती है कि आपको खुशी है, तो ईमानदारी से मुस्कान दिखाई देगा। जब आप दूसरों से बात करने के बारे में परेशान महसूस कर रहे हैं, तो आपकी मुस्कान अंततः उस घबराहट की निंदा करेगी आप किस तरह की छाप के माध्यम से जा रहे हैं, इसके बारे में चिंता करने की बजाय, अपने आप को व्यक्त करने में बेझिझक
    • बोलते समय दूसरे की मुस्कान की जांच करें क्या व्यक्ति अपनी आँखों से मुस्कुरा रहा है? यदि आप दूसरे चेहरे पर ड्यूसेन मुस्कुराहट देखते हैं, तो आप जान लेंगे कि यह वास्तविक है, जो आपको अधिक राहत दे सकता है। आप आराम से और आसानी से बातचीत करने में सक्षम होंगे।
    • दूसरी तरफ, अगर व्यक्ति की मुस्कान झूठ लगता है, तो यह स्पष्ट रूप से मुस्कुराहट करना मुश्किल हो सकता है यदि आप ईमानदारी से ध्वनि करना चाहते हैं, तो आपको कुछ समय के लिए कुछ सकारात्मक विचारों को साक्षात्कार करने की ज़रूरत है, या कम से कम स्क्विंट को याद रखना चाहिए!
  • विधि 3
    अन्य मुस्कान का अनुभव

    चित्र शीर्षक के साथ मुस्कान शीर्षक 9
    1
    "Squinching" कोशिश विचलन तब होता है जब आप अपनी पलकों को कम करते हैं और धीरे-धीरे आपकी आँखों को पोंछते हैं इस दौरान, उसने धीरे से मुंह से मुस्कुरा दिया - कान से कान तक मुस्कुराहट नहीं हुई यह आँखों द्वारा निष्पादित की तुलना में अधिक मुस्कुराहट है, और इससे आपको यह पता चलता है कि आप मैत्रीपूर्ण और दिलचस्प हैं कुछ लोग कहते हैं कि व्यक्ति को और अधिक फोटोजनिक देखने में मदद करता है, क्योंकि यह आत्मविश्वास और सेक्स अपील पेश करता है
  • चित्र शीर्षक के साथ मुस्कान शीर्षक 10 कदम
    2
    प्रैक्टिस टीइंग आँखों की तुलना में मुंह से मुस्कुराहट करने के लिए अधिक है, लेकिन दोनों विशेषताएँ खेल में आती हैं। टीज़िंग का मतलब है कि आपके मुंह को थोड़ा सा खोलना है, इसलिए आपके दांत दिखाई देते हैं, और अपनी जीभ को उनके खिलाफ दबाते हैं। इसी समय, वह मुस्कुराया या अपनी आँखें बंद कर दिया। यह सही ढंग से करने से, आप मजेदार और प्यारा लगेंगे यदि आप इसे स्वयं के लिए पसंद करते हैं, तो प्रोफ़ाइल का एक चित्र लें, न चेहरे पर।
  • चित्र शीर्षक के साथ मुस्कुराहट का शीर्षक चरण 11
    3
    आराम करो और मज़े करो जोर से हँसते हुए मुस्कुराहट का एक मजेदार और शानदार तरीका है। अपने मुंह को अच्छी तरह से चित्रित करने का प्रयास करें। आप खुश, मनोरंजक और आकर्षक लगेंगे सबसे अच्छा यह है कि आप नकली या मजबूर नहीं होंगे।
  • युक्तियाँ

    • मुस्कुराते समय, आपकी मुस्कान सही और आरामदायक होने की अनुमति दें किसी को बताइए मुस्कुराहट कैसे करें अपने रास्ते मुस्कुराओ और आप एक सुंदर मुस्कान पैदा करेगा
    • ड्यूसेन मुस्कान और झुर्रियां हाथ में हाथ होती हैं एक तरह से, यह समझ में आता है, क्योंकि वास्तव में खुश लोग इतने सकारात्मक हैं कि वे कुछ मनोदशा उन्हें हतोत्साहित नहीं करते हैं!
    • यदि आपके चेहरे या तनाव सिरदर्द में एक तनाव के कारण वास्तव में मुस्कुराते हुए कठिनाई हो रही है, तो छूट व्यायाम करने का प्रयास करें

    चेतावनी

    • यदि आप इसे गलत करते हैं तो आप बहुत अजीब लग सकते हैं

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com