IhsAdke.com

कैसे बस तुम्हारी आँखों के साथ किसी को आकर्षित करने के लिए

आपकी आँखें लालच के शक्तिशाली उपकरण हो सकती हैं हित दिखाने और आप पर ध्यान आकर्षित करने के लिए उनका उपयोग करने के कई तरीके हैं। आँख से संपर्क करें और उपयोग करें और अपने टकटकी का दुरुपयोग करें 43।

चरणों

विधि 1
नेत्र संपर्क स्थापित करना

चित्र जिसका शीर्षक केवल आपकी आँखों का उपयोग करने वाले सिडस का चरण 1
1
आँख से संपर्क करें सबसे पहले। जब आप किसी को पलटाना चाहते हैं तो शर्मीली न हों पहली नज़र की स्थापना - यह आत्मविश्वास दर्शाता है, एक बहुत ही आकर्षक विशेषता है
  • लोगों में दिलचस्पी होती है कि उनमें किसकी दिलचस्पी है कमरे के दूसरी ओर एक व्यक्ति को देखकर आप साज़िश करेंगे इंतजार के बजाय पहल की कोशिश करो
  • उन लक्षणों को देखो जिनके बारे में व्यक्ति आपकी रुचि रखता है और आपका ध्यान प्राप्त करने के लिए इस अवसर का उपयोग करें। सुराग सुर्खियों में हो सकता है, जैसे कि आप की तरफ दिखते हुए सामान्यतः, जब महिलाएं छेड़खानी कर रही हैं, तब महिलाएं अपनी उंगलियों में अपने बाल लपेटते हैं।
  • चित्रा का शीर्षक केवल अपनी आँखों का उपयोग करने वाले किसी को सिडस शीर्षक 2
    2
    कुछ नज़रिये से शुरू करें समय-समय पर व्यक्ति को देखो, यदि आप शर्मीली हैं - नोटिस के लिए दो बार पर्याप्त है वह अपने हल्के ढंग से, बग़ल में gazes और वापस देख रहे हैं यह स्पष्ट रूप से एक संभावित भागीदार दिखाएगा कि आपके पास रुचि है और उसका ध्यान चाहते हैं।
  • चित्र केवल सिखाने वाली अपनी आँखों का उपयोग करने वाला कोई व्यक्ति चरण 3
    3
    आंख के कोने पर ध्यान दें। आँख से संपर्क करने के अलावा, आँख के कोने के माध्यम से देखिए सहायक हो सकता है। कुछ क्षणों के लिए व्यक्ति को देखें, अगर आपके पास अभी तक बातचीत करने का अवसर नहीं है।
    • अपनी आंख के कोने से पांच-दस मिनट लगाना खर्च करें शांत हो जाओ और स्पष्ट हो। देखें कि क्या व्यक्ति वापस दिखता है
    • किसी पर हँसते हुए कहा कि इस बीच में बहुत मदद मिल सकती है। हँसिंग संक्रामक है और प्रलोभन के एक हथियार के रूप में बहुत अच्छी तरह से काम करता है।
  • चित्रा का शीर्षक केवल तुम्हारी आंखों का उपयोग करने वाले किसी व्यक्ति को चरण 4
    4
    मुस्कुराते हुए। मुंह से परे, एक मुस्कुराहट आँखों से व्यक्त की जाती है यदि किसी व्यक्ति को आप कमरे के दूसरी तरफ झुकाते हैं, तो मुस्कुराओ एक ईमानदारी से मुस्कान से पता चलता है कि आप मैत्रीपूर्ण हैं और आपसे संपर्क नहीं किया जा रहा है। कुछ सेकंड के लिए अपनी टकटकी रखें और एक अच्छा मुस्कान दें
  • चित्रा का शीर्षक केवल तुम्हारी आँखों का उपयोग करने वाले सिडस का शीर्षक चरण 5
    5
    आश्वस्त शरीर भाषा के साथ नज़र डालें। इन दोनों पहलुओं में शामिल होने से आकर्षण बढ़ जाता है अपने शरीर को आराम करें और आराम से रहें। अपनी मांसपेशियों को ढकने की कोशिश करो खड़े हो जाओ, थोड़ा कंधे वापस।
  • विधि 2
    एक नज़र के साथ आमंत्रित

    केवल अपनी आँखों का उपयोग करने वाले किसी को सिडस शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    1
    जब कोई मुस्कुराता है तो मोहब्बत का उपयोग करें। जब आप किसी पर मुस्कुराते हैं, तो पुन: प्रत्याशित होने की उम्मीद है, और ऐसा होने पर, एक आकर्षक मुस्कान दें अपने यौन हितों को प्रदर्शित करने के लिए अपनी आंखों का उपयोग करें
    • मुस्कुराहट में होंठों को ढंकना, ऊपर से नीचे तक व्यक्ति का सामना करें यह इंगित करता है कि आप उसके शरीर की सराहना करते हैं और अपने आकर्षण को मापते हैं।
    • यह दिखाने के लिए कि आप उसकी प्रशंसा करते हैं, उसे आंखों में देखें और उसे एक और अधिक सूक्ष्म मुस्कान दें



  • पिक्चर का शीर्षक केवल आपकी आंखों का उपयोग करने वाले सिडस
    2
    जारी रखें जो आप कर रहे थे, लेकिन समय-समय पर फिर से देखें प्रारंभिक संपर्क करने के बाद, अपने दोस्तों से बात करना बंद न करें मुस्कुराते रहो, उन्हें हंसते हुए और उनके साथ विषय खींचकर, लेकिन उस व्यक्ति पर जासूसी करें जिसे आप समय-समय पर भ्रम करना चाहते हैं। घबराहट करने के लिए कभी-कभी व्यक्ति के संपर्क में आने का निमंत्रण है
  • पिक्चर शीर्षक से सिडस किसी को केवल आपकी आंखों का उपयोग करना चरण 8
    3
    बातचीत के बाद अच्छी पुरानी आँखें बंद करो व्यक्ति के साथ बातचीत करने के बाद भी, आँख से संपर्क महत्वपूर्ण है अपने टकटकी को धीरे से पकड़ो, सिर से पैर की अंगुली तक देखें अपनी आंखों से इश्कबाज़ी करें, यह आपकी रुचि दिखाएगा।
  • विधि 3
    बातचीत के दौरान आँख से संपर्क बनाए रखना

    चित्रा का शीर्षक केवल तुम्हारी आंखों का उपयोग करने वाले सिडस का शीर्षक चरण 9
    1
    इसे ज़्यादा मत करो जबकि आँख से संपर्क लालच के लिए महत्वपूर्ण है, बहुत उत्तेजित होने के नाते थोड़ा कांटेदार हो सकता है "पहले कौन झपकाता है" विवाद शुरू करने की कोशिश न करें
    • वार्तालाप के दौरान, समय-समय पर सुनकर सुनें, फिर से शुरू करें कठोर होने की कोई ज़रूरत नहीं, दूसरों पर या सेल फ़ोन पर घबराओ मत। बहुत ज्यादा घूरने से बचने के लिए समय-समय पर ध्यान दें।
    • आदर्श है कि आप जिस समय से बात कर रहे हैं, एक और सात सेकंड के बीच में अपने टकट को पकड़ कर रखें। यह एक वास्तविक ब्याज दिखाता है, जो काफी आकर्षक है, बहुत ज्यादा सामना किए बिना।
  • चित्रा का शीर्षक केवल अपनी आँखों का उपयोग करने वाले किसी को सिडस शीर्षक 10
    2
    अपने आइब्रो का उपयोग करें उन्हें उठाकर रुचि और पहचान दर्शाता है किसी से बात करते समय, बातचीत की शुरुआत में उन्हें बढ़ाएं इससे आकर्षण की संभावना बढ़ जाएगी।
  • पिक्चर शीर्षक से सिडस किसी ने केवल आपकी आँखों का इस्तेमाल किया चरण 11
    3
    बहुत खराब दिखने से बचें जिस तरह से आप सीधे दिखते हैं, वह सफलता की संभावना को प्रभावित करता है। चैट के दौरान लगातार देखें और अपनी आंख के कोने से बहुत ज्यादा नज़र आने से बचें। बग़ल में देखकर बातचीत शुरू करने में मदद मिल सकती है, लेकिन लोगों ने सीधे वार्तालापों, आंखों की आंखों के लिए बेहतर जवाब दिया।
  • चित्रा का शीर्षक केवल अपनी आंखों का उपयोग करने वाले किसी को सिडस शीर्षक 12
    4
    व्यक्ति को ऊपर से नीचे तक देखें समय-समय पर, उस व्यक्ति का सामना करें जो आपको सिर से पैर तक खींच लेता है, अपनी इच्छा दिखा रहा है
    • आप यह भी बता सकते हैं कि क्या आप में रुचि रखने वाले व्यक्ति की रुचि है वह एक अपने कूल्हों और जांघों को देखता है, एक अच्छा मौका है जिसमें वह आपकी रूचि रखती है।
    • अपने इरादों को स्पष्ट रूप से स्पष्ट करने का दूसरा तरीका व्यक्ति के सिर और कंधों को देखना है आपका आकर्षण स्पष्ट हो जाएगा, जो आपको लुभाने में मदद कर सकता है।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (14)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com