IhsAdke.com

Paquera में महिला शारीरिक भाषा कैसे पढ़ें

यहां तक ​​कि पूर्वजों ने कहा कि आपको यह पता लगाने के लिए कि अगर वह दिलचस्पी है, किसी महिला के इशारों पर ध्यान देना होगा। पुरुषों के विपरीत, जो 10 या 15 से अधिक लक्षण प्रदर्शित नहीं करते हैं, वे रुचि रखते हैं, महिलाओं के इर्दगिर्द के लगभग 50 इशारों का उपयोग करते हैं। यह लेख आपको सबसे महत्वपूर्ण आंदोलनों को समझने में मदद करेगा।

चरणों

विधि 1
पहला इंप्रेशन

छवि पढ़ें शीर्षक महिला` class=
1
उसकी आँखों पर ध्यान दो। एक महिला जो आपकी दिलचस्पी रखती है, वह अच्छी तरह से आपकी तरफ देखती है, लेकिन आप उसे ऐसा करने से नहीं देखते हैं! एक जगह पर प्रत्यक्ष रूप से संपर्क के साथ संपर्क एक अच्छा संकेत है कि वह आपसे जाने के लिए कहती है और नमस्ते कहें, खासकर यदि यह संकेत मुस्कुराहट के साथ आता है
  • चित्र शीर्षक 36528 2
    2
    उसके चेहरे को देखो महिलाओं के चेहरे अधिक एनिमेटेड होते हैं, जब वे आपकी रुचि रखते हैं आइब्रो, होंठ और उसकी आँखों पर ध्यान दें और देखें कि वह आपके कहने वाले चीजों पर कैसे प्रतिक्रिया करता है। आपकी आँखें इस पर रखने के लिए यहां कुछ चीजें हैं:
    • भौहें उठाए इसका उपयोग बड़ी संख्या में परिस्थितियों में किया जा सकता है, लेकिन अधिकांश भाग के लिए, यह एक अच्छा संकेत है जब मुस्कुराहट या मंजूरी के साथ मिलकर इसका मतलब है कि वह आप जो कह रहे हैं उससे सहमत है - भले ही आप यही कह रहे हैं महिलाओं को आंखों के संपर्क में आने के बाद आँखों का संपर्क करने के बाद भी वे बढ़ेंगे।
    • बेचैन होंठ अगर वह सोच या सुन रही है, तो वह अपने होंठ काटती है, वह अपने होंठों पर ध्यान देने की कोशिश करती है, और वह शायद रुचि रखते हैं वैकल्पिक रूप से, देखें कि क्या वह उसके होंठ मार रही हैं यह उसके होठों पर ध्यान देने का केवल एक अवचेतन तरीका नहीं है, लेकिन जब महिलाएं उत्तेजित हो जाती हैं तो महिला मुंह थोड़ा सूख जाता है।
    • विकृत विद्यार्थियां पुरुषों और महिलाओं के पास अपने विद्यार्थियों को फैलाया जाता है, जब वे उन व्यक्ति में रुचि रखते हैं जिनसे वे बात कर रहे हैं। यह विशेष रूप से ध्यान देने योग्य है यदि आप स्पष्ट स्थान पर हैं क्योंकि अंधेरे स्थानों पर स्वाभाविक रूप से अधिक व्याप्त विद्यार्थियों का उत्पादन होगा।
    • सुपर सक्रिय पलकें अगर वह उसकी आँखों को छू रही है, तो वह छेड़छाड़ करती है यद्यपि यह आंदोलन बल्कि क्लिच है, स्टिरोयोटाइप कहीं से आता है। यदि एक महिला को आप में दिलचस्पी है, तो यह सामान्य से अधिक तेज हो जाएगा।
    • विलुप्त नाक जब महिलाओं को दिलचस्पी या उत्साहित होती है, तो उनकी नाक फैल जाती है यह उत्तेजना के लिए एक अनैच्छिक प्रतिक्रिया है, और फैलाने वाले विद्यार्थियों के साथ, आप पूरी तरह से सुनिश्चित हो सकते हैं कि उसे रुचि है अगर उसकी नाक फैली हुई हो।
  • चित्र शीर्षक 36528 3
    3
    यह देखने के लिए प्रयास करें कि यह आपके संबंध में कहां है। संबंधित महिलाएं आपकी ओर थोड़ा सा झुकावेंगी अगर आप एक मेज पर बैठे हैं, तो वह आपके करीब पहुंचने के लिए उसके सिर में एक या उसके दोनों हाथ डाल सकती है
    • अपनी बाहों के साथ बाहर देखो बाहर पार। यदि वह अपनी पीठ के साथ कुर्सी के साथ बैठी हुई है, तो उसके पास वह ऊब हो जाएगी या वह उदासीन होगा। उसे और उसके जीवन के बारे में वार्तालाप शुरू करके उसकी रुचि वापस पाने की कोशिश करें यदि कुछ नहीं काम करता है, तो आपको दूसरी लड़की मिलनी होगी
  • छवि पढ़ें शीर्षक महिला` width=
    4
    जिस तरह से वह अपने बालों को छूता है उस पर ध्यान दें कोमल आंदोलनों, जैसे कि आपकी अंगुली के चारों ओर तार कताई या अपने बालों के बीच अपनी उंगलियों को बहुत धीरे धीरे चलाना, ये संकेत हैं कि वह बहुत रुचि रखते हैं। तेजी से और अचानक आंदोलन ऐसे संकेत हैं कि वह शर्मिंदा या उग्र है, खासकर जब भटकते आंखों के साथ।
    • तीव्र और अचानक गति का मतलब यह नहीं है कि कोई आशा नहीं है। यदि आप बहुत तेज़ काम कर रहे हैं, तो थोड़ा पीछे हटें पता है कि आप वार्तालाप को माहिर नहीं कर रहे हैं या इसकी प्रशंसा करते हैं। यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो लेख पढ़ें इश्कबाज कैसे करें बातचीत के मूड को बदलने के तरीके के सुझावों के लिए
  • छवि शीर्षक 36528 5
    5
    उसकी उंगलियों पर ध्यान दें जो महिलाएं रुचि रखते हैं, वे अपनी उंगलियों का उपयोग अपने शरीर के अहंकारपूर्ण क्षेत्र, उनके गहनों से छेड़छाड़, या उनके कप या कटोरे के साथ खेलने के लिए करते हैं।
    • झुकाव इरोजीन जोन जब एक महिला अपने होंठ, गर्दन या क्लेविल्स को प्रसन्न करती है, वह एक संकेत भेज रही है जो वह चाहती है। यह इन क्षेत्रों पर अपना ध्यान रखने का एक सामान्य और अवचेतन तरीका है, जिससे आपको लगता है कि वह सेक्सी है।
    • गहने के साथ खेलते हैं जब एक महिला किसी के निकट होती है, तो उसे रूचि होती है, उसका दिल तेजी से धड़कता है यह उसे एक परेशान उत्तेजना महसूस करता है। और उस तनाव से खुद को अलग करने के लिए, वह उसके छल्ले को घुमाएगी, उसकी बाली के साथ खेलती है, या उसके हार को खींचती है। वह अपने पैरों या पैरों में से एक को और अधिक ऊर्जा के लिए उठा सकता है।
    • वस्तुओं के साथ बजाना जब एक महिला वाइन ग्लास के स्टेम को हिटती है या पानी के गिलास के किनारों पर अपनी उंगलियां डालती है, तो वह उसका ध्यान खींचने की कोशिश कर रही है। यदि आंदोलनों को धीमा और नियंत्रित किया जाता है, तो वह शायद रुचि रखते हैं अगर, हालांकि, वह कटोरा को छू रही है और उसके होंठ काटने या उसे काट रही है, वह वहां से बाहर निकलने के लिए शायद ही इंतजार कर सकती है।
  • छवि पढ़ें शीर्षक महिला` class=
    6
    उसके पैरों को देखो अक्सर एक इच्छुक महिला अपने पैरों को पार करेगी। यह एक विशेष रूप से अच्छा संकेत है यदि ऊपरी पैर आपके दिशा में है। वह अपने निचले जांघ को भी छू सकती है या उसे अपने पैंटों पर ध्यान देने के लिए धीरे-धीरे अपनी पैंट को छू सकता है।
  • विधि 2
    बैठक में




    छवि शीर्षक 36528 7
    1
    शारीरिक संपर्क नोट करें हम सब के बारे में 45 सेंटीमीटर का एक निजी "बुलबुला" है यदि वह आपकी व्यक्तिगत जगह में प्रवेश करती है, या आपको छूने के लिए बहाने भी पाती है, तो आप यह शर्त लगा सकते हैं कि वह रुचि रखते हैं किसी भी "परीक्षा" के लिए तैयार रहें - वह किसी अन्य व्यक्ति को जाने देने के लिए अपनी व्यक्तिगत जगह में आ जाए, जब आप उदास हों, या अपने घुटने पर अपना हाथ रखकर सांत्वना के रूप में उसके हाथ को छू दें, तो वह आपको मनोरंजक लगता है कि वह जल्दी टूट जाता है भौतिक अवरोधों के बारे में जानने के लिए कि आप कैसे प्रतिक्रिया करते हैं
    • यदि आप इसमें रुचि रखते हैं, तो अपने आप में कुछ "परीक्षण" कर लें वह जानती है कि आप रुचि रखते हैं, और यह लंबे और लंबे समय तक रिंगटोन के लिए दरवाजा खुल जाएगा।
  • छवि शीर्षक 36528 8
    2
    नेत्र संपर्क पर ध्यान दें एक महिला आपको यह बताना चाहती है कि उसके लिए आप सबसे दिलचस्प व्यक्ति हैं, जब आपकी आँखें देख रहे हैं। यदि आप बस एक-दूसरे को जानना चाहते हैं, तो यह सामान्य से थोड़ी सी सेकंड तक संपर्क में रखेगा। हालांकि, यदि आप एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं, तो वह लंबे समय तक आपकी आंखों में गहराई से देखने के लिए सहज महसूस कर सकती है।
    • यह दो लेता है यदि आप उसकी नजर नहीं रखते हैं तो वह आपके साथ लंबे समय तक नज़र संपर्क नहीं कर सकती है यदि आप उसके अग्रिमों से असुविधाजनक हैं, तो कहीं अधिक आसानी से देखने के लिए बेझिझक हालांकि, अगर आप इसमें दिलचस्पी रखते हैं, तो आपको (या उसके!) के पहले कुछ सेकंड के लिए आंखों के संपर्क में आने दो।
  • छवि पढ़ें शीर्षक महिला` class=
    3
    उसकी मुस्कुराहट का मूल्यांकन करें यह देखने की कोशिश करें कि वह अन्य लोगों के संबंध में जब वह तुम्हारे करीब है तो वह कितनी मुस्कुरा करती है अक्सर, एक महिला जो आपकी दिलचस्पी रखती है उसे आपकी उपस्थिति में मुस्कुराहट करना मुश्किल हो जाएगा यह आपके साथ एक बातचीत के दौरान हो सकता है, जिसमें वह बहुत सारे आँख संपर्क करेगी, और आपको बहुत मुस्कुराहट देगी, यहां तक ​​कि सबसे शर्मनाक चुटकुले, या ऐसा ही हो सकता है जब वह एक ही स्थान पर आप के रूप में हो। कुछ अलग व्यवहार (उच्च और उच्च बात कर) जब वह एक ही कमरे में आप के रूप में एक अलग बातचीत में है नोटिस की कोशिश करो - यह एक अच्छा संकेत है कि वह चाहता है कि आप उसे ध्यान देना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक 36528 10
    4
    "प्यारा" इशारों को नोटिस करने का प्रयास करें कुछ इशारों में एक महिला अपनी बाहों में उसे लेने की इच्छा को प्रोत्साहित करती है। इनमें से सबसे महत्वपूर्ण कर्कश खुले हथेलियां और चेहरे भी महत्वपूर्ण लक्षण हैं जो वह रुचि रखते हैं।
  • छवि पढ़ें शीर्षक महिला` class=
    5
    उसके दिल की दर की जांच करें यदि आप स्नेही स्पर्शों के लिए सहज महसूस करते हैं, तो अपने सिर को उसकी छाती पर रखें। यदि उसका दिल दौड़ रहा है, तो वह वास्तव में दिलचस्पी है यदि आप उसके हृदय के करीब होने के लिए पर्याप्त सहज नहीं हैं, तो कलाई से उसकी नाड़ी की जांच करें। अपना हाथ धीरे से पकड़ो और उसकी कलाई पर एक उंगली छोड़ दो। यह गुरु के लिए थोड़ा कठिन है, लेकिन यदि आप यह पहचान सकते हैं कि उसका दिल दौड़ रहा है, तो आपके पास एक अच्छा संकेत है कि वह आपके लिए बहुत दिलचस्पी है
    • आप जिस तरह से सांस लेते हैं उसे देखकर आपको उसे दिल की धड़कन भी मिल सकती है। यह उतना मुश्किल है, जितना अधिक नहीं, कलाई से धड़कन लग रहा है, लेकिन इसे लंबे समय तक छूने की आवश्यकता नहीं होती है जब आप एक फिल्म के दौरान एक-दूसरे के बगल में बैठते हैं, तो यह देखने की कोशिश करें कि क्या वह बहुत तेज श्वास है। अगर वह है, तो वह शायद रुचि रखते हैं यदि वह अपनी सांस ले रही है, तो वह इस तथ्य को छिपाने की कोशिश कर रही है कि वह तेजी से श्वास ले रही है।
  • छवि शीर्षक 36528 12
    6
    दर्पण आंदोलनों के लिए देखो अक्सर, एक महिला जो दिलचस्पी करेगी वह उसके आंदोलनों को प्रतिबिंबित करेगी। यह दर्शाता है कि आप दोनों एक ही धुन में हैं और रिश्ते की अंतरंगता बढ़ा सकते हैं। यही कारण है कि नृत्य को सेक्सी माना जाता है या अंतरंगता की ओर जाता है - यह आपको एक दूसरे के आंदोलन को दर्पण करने के लिए मजबूर करता है
  • युक्तियाँ

    • आप घड़ी चाल की भी कोशिश कर सकते हैं घड़ी में तेजी से देखो, फिर इसे वापस आएँ, जब तक कि आप इसे अपनी आंख के कोने से नहीं देख रहे हों। कोई वस्तु कार्य करता है अगर वह देख रही है कि तुम कहाँ देख रहे हो, वह शायद आपको देख रही है लेकिन यह भी सोच सकती है कि आपने कुछ ख़तरनाक या दिलचस्प देखा है और जानना चाहता हूं कि यह क्या था।

    चेतावनी

    • सभी महिलाओं की एक ही शरीर की भाषा नहीं है
    • मान लीजिए कि किसी प्रतीत होता है कि यौन इशारा का अर्थ है कि वह आपको चाहती है। यदि आप अग्रिम कर देते हैं और वह इसे स्वीकार नहीं करते हैं, तो संभवतः चीजें अच्छी तरह से समाप्त नहीं होंगी
    • न करें एक महिला के नेकलाइन को देखो, भले ही आंशिक रूप से उजागर हो। कुछ लोगों को ऐसा करने की बुरी आदत होती है, लेकिन आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपकी मुठभेड़ को नुकसान पहुंचाएगा, अगर वे ध्यान दें कि आपकी आंखें कहाँ दिख रही हैं (विशेषकर पहली तारीख को)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com