IhsAdke.com

कैसे एक लड़की को आप प्यार प्यार करो बंद करो

आकर्षण और प्यार ब्याज रहस्यमय शक्तियां हैं और अक्सर नियंत्रण से बाहर चलाते हैं। दुर्भाग्य से, जिन लोगों को हम पसंद करते हैं वे हमें हमेशा (और इसके विपरीत) पसंद नहीं करते हैं, और अस्वीकृति के माध्यम से जाने से बहुत नुकसान हो सकता है अस्वीकार करने के लिए

किसी को, बारी में, भी जटिल है: खंडन महिला की अग्रिम अजीब या असहज हो सकता है, और कई अंत तक तरीके स्थिति का सामना नहीं करने के लिए खोजने की कोशिश - या खींचें दे भी गरीब बात की अनदेखी। लेकिन इससे निपटने के लिए स्वस्थ तरीके भी हैं याद रखें कि यद्यपि कोई भी दूसरों की भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर सकता है, तो आप अपने सटर्स को वास्तविकता स्पष्ट कर सकते हैं (ताकि आप अपने जुनून को खुद से दूर कर सकें)।

चरणों

भाग 1
प्रेम ब्याज के लक्षण पहचानना

पिक्चर का नाम टाइप करें गर्ल को लाइकिंग को रोकने के लिए चरण 1
1
मैत्री और प्रेम ब्याज के लक्षणों के बीच अंतर को समझें लोग आपके लिए दयालु हो सकते हैं और आपकी कंपनी का कोई अनियमित इरादों के बिना आनंद ले सकते हैं - जो भ्रमित होकर समाप्त होता है। यह मत मानो कि एक निश्चित लड़की को इसके कारण ही दिलचस्पी है। यदि संभव हो, तो किसी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले आकर्षण के सूक्ष्म संकेतों का अध्ययन करें।
  • पिक्चर का नाम टाइप करें एक गर्ल को लाइकिंग को रोकने के लिए चरण 2
    2
    उसके होंठ पढ़ें कुछ लड़कियां अधिक प्रत्यक्ष और उन लोगों से संपर्क करती हैं जिनकी वे रुचि रखते हैं - यह निर्धारित करने का सबसे आसान तरीका है कि क्या प्रेम आकर्षण है। जितना भी असुविधा का कारण बनता है, उतना ही रहस्योद्घाटन आदर्श प्रकार है, क्योंकि दोनों में स्थिति के बारे में खुली चर्चा हो सकती है और आपके पास खुद को व्यक्त करने का मौका है (चाहे आप उसे पसंद करें या नहीं)।
    • यह मत मानो कि लड़की को कोई दिलचस्पी नहीं है क्योंकि वह स्वयं प्रकट नहीं हुई है। सब के बाद, हर कोई इस तरह के प्रत्यक्ष संचार के साथ सहज नहीं है।
  • चित्र पसंद है लड़की को एक लड़की को पसंद करना बंद करो चरण 3
    3
    लड़की के शरीर के लक्षणों का अध्ययन करें जब हम किसी में दिलचस्पी रखते हैं तो शरीर अक्सर हमें त्याग देता है हालांकि प्रत्येक व्यक्ति के व्यवहार में परिवर्तन तब होता है जब वह किसी दूसरे को आकर्षित करती है, कुछ बहुत ही आम लक्षण हैं जो यह निर्धारित करने में आपकी सहायता कर सकते हैं कि क्या ऐसा मामला है।
    • एक स्थिर, शर्मीली या उत्तेजक तरीके से दृश्य संपर्क। जब हम किसी विशेष व्यक्ति को देखते हैं तो विद्यार्थियों का विस्तार होता है, क्योंकि मस्तिष्क उस व्यक्ति के बारे में विस्तृत जानकारी एकत्र करने के लिए अधिक प्रकाश को अवशोषित करता है।
    • व्यवहारों की नकल: हमारे अवचेतन को उस इशारों की प्रतिलिपि बनाने और उस व्यक्ति की बात करने के तरीके, जिनके लिए हमें भावनाएं हैं।
    • शारीरिक निकटता: सामाजिक परिस्थितियों में, 90 सेंटीमीटर की दूरी हम लोगों के संबंध में करना पसंद करते हैं, जब हम किसी के साथ परस्पर संवाद करते हैं, जिसकी हम परवाह करते हैं।
    • आसन: हम शरीर को उस व्यक्ति की तरफ झुकते हैं जिसे हम पसंद करते हैं और, सामान्य तौर पर, हम रास्ते (बैठे या खड़े) का सामना कर रहे हैं। इसके अलावा, हम अधिक खुले और मैत्रीपूर्ण इशारों का सहारा लेते हैं, जैसे कि हथियार और पैरों को छोड़कर,
    • शरीर का तापमान: जब हम विशेष लोगों के करीब होते हैं तब बढ़ जाती है चेहरा चमकाया जाता है और हम गर्मी को कम करने की कोशिश भी करते हैं - आस्तीन रोलिंग और शर्ट (पुरुषों के लिए) या गले से बाल खींचने (महिलाओं के लिए) के कॉलर समायोजित।
    • घमंड की इशारों: विशेष रूप से महिलाओं को, बिना किसी एहसास के अपने स्वयं के बालों को छूने के लिए आदिम आवेग है। सिर की ओर हाथों से थोड़ी सी भी गति ध्यान से आकर्षित करने के लिए पर्याप्त है।
    • ध्यान थ्रेसहोल्ड: चीजों (या लोगों) पर ध्यान केंद्रित करना इतना आसान है कि हमारे हित को जगाना
    • छूता है: मानव स्पर्श ऑक्सीटोसिन, सहानुभूति की भावना के लिए जिम्मेदार हार्मोन जारी करता है। जब हम किसी व्यक्ति को पसंद करते हैं, तो हम उसे छूने के लिए इच्छुक हैं। मित्र यह बातचीत के दौरान करते हैं, लेकिन प्यार के हितों के साथ, यह भाव अधिक लगातार और समय लगता है।
  • भाग 2
    लड़की को गलत संकेत भेजने से बचना

    पिक्चर का शीर्षक टाइप करें गर्ल को लैकिंग को रोकने के लिए चरण 4
    1
    लक्षणों के लिए ध्यान रखें कि आपकी खुद की शारीरिक भाषा लड़की को पास करती है पिछले अनुभाग के अंतिम चरण में सूचीबद्ध इशारों को प्रदर्शित नहीं करने का प्रयास करें यहां तक ​​कि अगर उन्हें इन विशिष्ट व्यवहारों से अवगत नहीं है, तो भी वे आपको यह सोच सकते हैं कि आपकी रुचि है।
    • विशेष रूप से लंबे समय तक आँख संपर्क बनाने से बचें, इसे बार-बार छुएं या बहुत करीब हो।
  • पिक्चर का नाम टाइप करें गर्ल को लैकिंग को रोकने के लिए चरण 5
    2
    हमले को अस्वीकार करें जोड़ों के लिए "मिलकरने वाले" या गतिविधियों के लिए निमंत्रण स्वीकार न करें। विनम्र रहें और बहस न करें या वैकल्पिक तिथियों का सुझाव दें।
  • पिक्चर का शीर्षक टाइप करें गर्ल अ गर्



    3
    आपकी बातचीत में संभव के रूप में संक्षिप्त हो। लड़की से संपर्क करने से पहले, सोचें कि वह उसके व्यवहार की व्याख्या कैसे कर सकती है। साथ ही, यदि आप अक्सर विषय खींचते हैं, तो आप इस धारणा को समाप्त कर सकते हैं कि आप कुछ और अंतरंग में रुचि रखते हैं
    • लड़की को अनदेखा करना शुरू न करें क्योंकि आप पहले से ही दूसरे लोगों के साथ लगातार संपर्क कर चुके हैं, जैसे दोस्तों या सहकर्मियों। अच्छा, सम्मान और ग्रहणशील रहें - बातचीत के बिना।
  • पिक्चर का शीर्षक आपको गर्मी में ले जाना पसंद है I चरण 7
    4
    जब आप लड़की के साथ हों, तो अन्य लड़कियों के बारे में बात करें। यह सही साबित करने का एक अच्छा तरीका हो सकता है कि उसे सवाल पूछे बिना तुरंत आपकी रुचि है।
    • अन्य लड़कियों में आपकी दिलचस्पी के बारे में बात करते समय विशिष्ट विवरण न देखें। यदि वह वास्तव में इसके लिए है, तो उसे बहुत दुख हो सकता है
  • पिक्चर का नाम टाइप करें एक गर्ल को लाइकिंग को रोकने के लिए चरण 8
    5
    उसके लिए तिथि की व्यवस्था करने के लिए तैयार रहें यह एक और तरीका है जिससे आप सीधे लड़की के बिना रोमांटिक आकर्षण महसूस न करें।
    • बस इस रणनीति का सहारा लें अगर आपके मन में किसी भी प्रकार के शौकीन हैं! कुछ भी अच्छा मत कहो, या आप लड़की को और भी अधिक भ्रमित कर सकते हैं।
  • भाग 3
    आपकी रुचि की कमी के साथ अधिक सीधे लेनदेन करना

    चित्रण शीर्षक: एक लड़की को पकड़ो
    1
    लड़की को सच्चाई बताओ कुछ व्यवहार से बचने के लिए पर्याप्त नहीं हो सकता है अगर आपको लगता है कि उसका हित कम नहीं हो रहा है - और इससे भी बदतर है, यह बढ़ रहा है - आप जो सबसे अच्छी बात कर सकते हैं वह प्रत्यक्ष है और कहें कि आप आकर्षित नहीं हैं।
    • यद्यपि विषय नाजुक है, अगर आप लड़की के साथ ईमानदार हैं, तो आप उसे अपने फ़ीड के लिए झूठी उम्मीदों को छोड़ने के बिना उसे वास्तविकता दिखाएंगे।
    • आपको यह भी ज़रूरी नहीं है कि आपको दिलचस्पी क्यों नहीं है। जितना जितना भी उतना ही सामान्य है, क्योंकि किसी के साथ रहना नहीं चाहता, क्योंकि कोई शारीरिक आकर्षण नहीं है, उदाहरण के लिए, लड़की को ऐसा कुछ सुनना जरूरी नहीं है। बस कुछ कहें, "मेरे पास आपके साथ संबंध रखने में कोई दिलचस्पी नहीं है"
    • बहाने कि महिला धारणा है कि आप की तरह कुछ के साथ भविष्य में एक साथ किया जा सकता है दे "मैं अपने पिछले अंत में प्राप्त नहीं किया है," का उपयोग न करें "मैं बहुत कठिन काम कर रहा हूँ और आज तक का समय नहीं है" या "मैं अपनी कामुकता के बारे में शक है "। वह सोच सकती है कि अभी भी आशा है और यह सही समय नहीं है।
  • चित्रण शीर्षक वाली लड़की को आप को पसंद करना बंद करो 10 कदम
    2
    सहानुभूति है बहुत से लोगों को उन लोगों द्वारा खारिज कर दिया जाता है जो वे पसंद करते हैं और आघात करते हैं। उन स्थितियों को याद रखें जिसमें आपको बताया गया था कि आपने क्या किया या क्या किया। इसके अलावा, वर्तमान में कार्य करने के तरीके के बारे में जानने के लिए इस अनुभव की यादें का उपयोग करें। इस तरह से कुछ के साथ शुरू करें:
    • व्यक्ति के बारे में आपको कैसा महसूस हुआ?
    • क्या उसने कुछ भी किया जो आपके अनुभव को बदतर बना दिया और आपको गुस्सा, चोट या शर्मिंदा किया?
    • क्या उसने कुछ आराम से कहा, भले ही उसने उसे खारिज कर दिया?
  • पिक्चर का शीर्षक है गर्ल अ गर्
    3
    लड़की की प्रतिक्रिया का सम्मान करें अस्वीकार किए जाने से भावनाओं का एक वायुमंडल उत्पन्न होता है: उदासी, चोट, भ्रम, शर्मिंदगी आदि। कभी-कभी हम गुस्सा या धोखा देते हैं। याद रखें कि उसके पास भावनात्मक प्रतिक्रियाएं हो सकती हैं और यदि हां, तो उनका सम्मान करें। इसे भड़काने, आलोचना या छोटा मत करो
    • उसे आराम करने की कोशिश करने से बचें, खासकर शारीरिक स्नेह के साथ। यह लड़की को भ्रमित कर सकता है, जैसे कि आप था ब्याज।
    • यदि वह थोड़ी देर के लिए छोड़ने को कहती है, स्थिति को स्वीकार और समझती है। अगर उसकी प्रतिक्रिया बहुत तीव्र है, तो उस सुझाव को स्वयं बनाएं
    • यदि लड़की की भावनात्मक प्रतिक्रिया तीव्र होती है और अपमानजनक या हानिकारक हो जाती है (यहां तक ​​कि अपने स्वयं के कल्याण के लिए भी), जितनी जल्दी हो सके दूर चले जाते हैं। यदि आप चिंतित हैं, तो मित्रों या परिवार से बात करें और उन्हें कार्रवाई करने के लिए कहें
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com