IhsAdke.com

कैसे एक प्रेमिका को तिथि करने के लिए

खतरनाक "मित्रजन" - दो मित्र, दूसरे के साथ प्यार में सिर्फ एक ही - एक क्लासिक संबंध समस्या है क्या आप सिर्फ अच्छे दोस्त हैं? क्या रिश्ता विकसित हो सकता है? संक्रमण कैसे करें? वास्तविक जीवन के दोस्ती क्षेत्र से बाहर निकलना खतरनाक है, जिसके परिणामस्वरूप आपके संबंधों को नुकसान पहुंचाता है और यहां तक ​​कि दोस्ती हलकों तक भी। यद्यपि पुरस्कार महान होते हैं, लेकिन खतरे की देखभाल करना और निर्णय लेने से पहले जोखिम का आकलन करना महत्वपूर्ण है।

चरणों

भाग 1
मित्रता का मूल्यांकन

चिंतन लियोनार्डो दा विंसी चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
जोखिमों के बारे में सोचो रिश्ते में दोस्ती को बदलने की कोशिश करना एक बहुत बड़ा खतरा है, चाहे आपके निकटता की बात हो, क्योंकि यह एक बहुत बड़ा परिवर्तन है जो संबंध की गतिशीलता को हमेशा के लिए बदल देगा। तो मूल्यांकन करें कि जोखिम इसके लायक हैं या नहीं। क्या आप अस्वीकृति पर काबू पा सकते हैं? क्या आप प्रेम की संभावना के लिए दोस्ती का जोखिम उठाना चाहते हैं? शायद जवाब नहीं है
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि लड़की आपको पसंद करती है 1 चरण
    2
    पारस्परिक हित के संकेत के लिए देखो क्या आपका मित्र आपको एक संभावित भागीदार के रूप में देखता है, उस समय या क्षण को याद करने लगता है? क्या वह तुम्हारे साथ इश्कबाज है या आप एक भाई की तरह व्यवहार करते हैं? क्या वह आपके साथ अन्य लोगों के बारे में बात करता है? हो सकता है कि वह आपको प्रेमी के रूप में रुचि रखने के संकेत दिखाएं, लेकिन आपको अभी तक ध्यान नहीं दिया गया है।
  • चित्र शीर्षक अपने विवाह कदम 1 में सुधार
    3
    आपकी संगतता का विश्लेषण करें चाहे आप कितने अच्छे दोस्त हों, आप अकेले या समूहों के साथ मजा कर सकते हैं, कहानियों को हँसते और साझा कर सकते हैं, यह गारंटी नहीं देता कि आप प्यार से संगत हैं। क्या आप समान मूल्यों, विश्वासों और भावनाओं को साझा करते हैं? क्या आपके पास अच्छा रसायन है? यदि आप इस तरह के सवालों का जवाब नहीं दे सकते हैं, तो क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि आप दोनों एक जोड़े के रूप में काम कर रहे हैं? ईमानदारी से जवाब!
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आपसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है वापस चरण 3
    4
    अपने इरादों के बारे में सोचो क्या आप सुनिश्चित हैं कि आप जो महसूस कर रहे हैं, वह सिर्फ इच्छा ही नहीं है? कभी-कभी घटनाएं लोगों को एक साथ मिलती हैं और उनके फैसले को नुकसान पहुंचाते हैं। क्या आपको अस्वीकृति का सामना करना पड़ा और क्या आप परवाह करना चाहते हैं? क्या आप अकेले हैं? क्या आप दोनों हाल के नुकसानों से निपटते हैं? अगर भावना का स्रोत उपरोक्त में से एक है, तो कार्य करने से पहले आपको कुछ महीनों तक इंतजार करना अच्छा होगा। यह महत्वपूर्ण है कि ब्याज असली प्यार से प्रेरित हो!
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आपसे प्यार करता है जब आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह तुमसे प्यार करता है वापस चरण 15
    5
    अस्वीकृति के लिए तैयार हो जाओ यह काफी संभव है कि लड़की उसे एक साधारण मित्र के रूप में देखती है और इसके लिए तैयार रहना महत्वपूर्ण है। यह भी समझें कि रिश्ते अब समान नहीं होंगे यदि आप भावनात्मक रूप से खुल जाएंगे आपका रिश्ते अजीब या समाप्त हो सकता है अगर आपको लगता है कि यह जोखिम के लायक है, तो आपको परिणामों को स्वीकार करने के लिए तैयार रहना होगा।
  • भाग 2
    अभिनय

    एक लड़की चेस आप कदम 1 शीर्षक चित्र
    1
    संदेह के बीज संयंत्र। अभिनय शुरू करने का एक तरीका दूसरे व्यक्ति के लिए अपने प्यार को दिखाने के लिए है हो सकता है कि वह बिना अपनी भावनाओं को साझा करे कि आपको ऐसा महसूस हो। प्रेम जीवन के बारे में खुलासा करें और उसके बारे में पूछें। यह जिस तरह से आपका मित्र देखता है उसे बदलने का समय है, जिससे यह साफ हो जाता है कि आप रिश्ते की तलाश में हैं
  • एक लड़की का पीछा आप चरण 5 शीर्षक चित्र
    2
    ब्याज को गहरा करो यदि आप थोड़ी देर के लिए एक दूसरे को जानते हैं, तो शायद आपको उसकी पसंद और नापसंदियों का अच्छा विचार है वह पसंद करती चीज़ों के बारे में पूछकर अपनी रुचि बढ़ाएं वह टेनिस खेलता है? क्या वह जानती है कि वह खेल पसंद करती है? शायद आप एक साथ खेल सकते हैं। सवाल और सुझाव पूछें, आम गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए यह दर्शाते हैं कि वे संगत हैं।
  • एक लड़की का पीछा आप कदम 3 शीर्षक शीर्षक चित्र
    3
    फ़्लर्ट। वैज्ञानिक अध्ययनों के अनुसार, छेड़खानी - ब्याज और उपलब्धता दिखाने का कार्य - भौतिक आकर्षण को बढ़ाता है अपने चेहरे पर भारी मत बनो: मुस्कान, आंख को देखो और शायद हाथ पर व्यक्ति को स्पर्श करें। यह विचार सिर्फ आपकी रूचि प्रदर्शित करने और अपने दोस्त को आराम करने के लिए है।



  • पिक्चर शीर्षक से मेक ए गर्ल हैप्पी चरण 14
    4
    उसे सहज बनाओ यहां तक ​​कि अगर आप छेड़खानी करते हैं, तो दूसरे व्यक्ति के आराम स्तर के बारे में सोचना ज़रूरी है सबसे बुरी बात यह है कि अतिरंजना और अपने दोस्त असुविधाजनक बनाओ उसे दिखा कर कि वह एक मजेदार व्यक्ति है और वह निश्चित रूप से आपकी कंपनी का आनंद लेंगे, उसे हंसते हैं। इसे स्पष्ट कर लें कि आप उसके साथ रहना पसंद करते हैं और रोचक बात करते रहें - जिसकी वह जानता है और साथ ही एक दोस्त - प्रेम स्थिति के दबाव को बिना किसी चीज को और अधिक गंभीर बना देता है
  • पिक्चर शीर्षक से मिडिल स्कूल में एक लड़की आउट पूछें चरण 11
    5
    उसे एक तिथि के लिए बुलाओ निर्णय लेने के बाद, रुचि दिखाने के लिए, और उसकी प्रतिक्रियाओं का मूल्यांकन करने के बाद, वास्तव में कार्रवाई करने का समय है और उसे कॉल करें पता है कि अपने इरादों को तुरंत छोड़ना महत्वपूर्ण है, इसलिए आप अस्पष्टता नहीं करते हैं एक मुठभेड़ दोस्तों के बीच चलने से अलग होना चाहिए, सभी के बाद। उसकी शारीरिक भाषा और प्रतिक्रियाओं को ध्यान में रखते हुए वह बदले में अपने व्यवहार को अनुकूलित कर सकती है। अगर आप व्यक्ति में बात नहीं कर सकते, तो कृपया करें, लेकिन कृपया यह जान लें कि दबाव के बावजूद आमने-सामने संपर्क अधिक व्यक्तिगत और मैत्रीपूर्ण है।
  • भाग 3
    जो कुछ भी आता है उसे स्वीकार करना

    शीर्षक वाला छवि अपना सही मिलान ढूंढें चरण 2
    1
    पहली बैठक आयोजित करें यदि उसने हाँ कहा। अब आदर्श यह है कि आपका पहला निकास सरल है। चूंकि आप कभी भी इस तरह की प्रेम स्थिति में नहीं थे, इसलिए तनाव बढ़ सकता है, इसलिए चलना या कुछ खा लो। कोई घटना या लंबी अवधि की सवारी बनाने की कोई ज़रूरत नहीं है। यह विचार सिर्फ इसलिए है कि आप अपने आप को एक नए गतिशील में देखते हैं
  • चित्र शीर्षक से मकर राशि चरण 1
    2
    इसे पहले से आसान बनाओ यदि पहली मीटिंग काम करती है, तो "मित्रों" से "जोड़े" से मानसिक और शारीरिक संक्रमण करने के लिए अधिक बार डेटिंग शुरू करें। डेटिंग के विषय पर बहुत अधिक न छूएं, लेकिन किसी दूसरे व्यक्ति को एक रोमांटिक साथी के रूप में अच्छी तरह से व्यवहार करने का प्रयास करते हैं, मित्र के रूप में नहीं। वास्तविक जीवन की योजना बनाएं और यह स्पष्ट कर दें कि रिश्ते बदल गए हैं।
  • पहली बार धारण करने वाला चित्र (केवल लड़कियों के लिए) चरण 6
    3
    सही समय पर शारीरिक अंतरंगता का आनंद लें। किसी भी चीज की जरूरत नहीं है चूंकि यह संभावना है कि आपने खुद को गले लगा लिया है, वहां से शुरू करें। थोड़ी देर बाद, हाथ में चलने की कोशिश करो रिश्ते को स्पर्श जोड़ने के नए तरीके खोजने के लिए आश्वस्त रहें और आराम करें। समय में, आप चुंबन शुरू कर देंगे!
  • पहली बार धारण करने वाला चित्र (केवल लड़कियों के लिए) चरण 1
    4
    अपने रिश्ते और अपेक्षाओं के बारे में ईमानदार रहें यदि आप में से कोई एक गंभीर रिश्ते चाहता है और दूसरा नहीं करता है, तो संभवत: काम नहीं करेगा। स्थिति बदलने के बारे में अन्य मित्रों को बताएं, खासकर यदि वे आप दोनों के दोस्त हैं रिश्ते को छुपाने से मामले को बदतर हो सकता है
  • पिक्चर शीर्षक ओवर ओवर अस्वीकृति चरण 5 प्राप्त करें
    5
    अस्वीकृति स्वीकार करें आपका दोस्त रसायन विज्ञान या किसी अन्य कारण की कमी के लिए, पहली तारीख के बाद नहीं कह सकता। शायद आप थोड़ी देर के लिए तिथि करते हैं, लेकिन तय करते हैं कि सिर्फ दोस्त बने रहना सबसे अच्छा है। मामले के बावजूद, आपको परिणाम को स्वीकार करने और आगे बढ़ने की आवश्यकता है। भाग्य के साथ, आप मित्र रह सकते हैं
  • रिश्ते एक रिश्ते के चरण 1 शीर्षक वाली तस्वीर
    6
    दोस्ती फिर से करने का प्रयास करें असफल रोमांस हमेशा दोस्ती का अंत नहीं होता, लेकिन स्थिति समस्याग्रस्त हो सकती है यदि वे मित्र रहते हैं, तो एक अच्छी मूड में पूरी स्थिति को देखने की कोशिश करें, लेकिन भावनात्मक और शारीरिक सीमा निर्धारित करें: कोई उपद्रव या छेड़खानी नहीं। यदि आपको अकेले समय की जरूरत है, तो थोड़ा पीछे हटें और अन्य लोगों के साथ बाहर निकल जाएं। आशा है कि आप बाद में डेटिंग फिर से शुरू करेंगे के लिए अपनी दोस्ती नहीं रखो। उतना जितना खराब परिणाम दूसरे व्यक्ति के साथ सभी संबंधों को कम करना है, कम से कम आपको बंद होने की भावना होगी।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com