IhsAdke.com

कैसे अपने दोस्त को आकर्षित करने के लिए

हम सब कुख्यात "friendzone" जब एक दोस्ती के कुछ हिस्सों के एक-दूसरे से प्यार हो जाता की कहानियों में सुना है, केवल अपनी भावनाओं पर ध्यान नहीं दिया, सही करने के लिए? बहुत से लोग मित्र एक ही समय या किसी अन्य के द्वारा आकर्षित कर रहे हैं और वहाँ एक दोस्ती रोमांटिक आकर्षण बन की संभावना के बारे में ज्यादा चर्चा है। एक दोस्त के साथ छेड़खानी की कोशिश कर रहा एक व्यक्ति आप बस से मुलाकात की जीत के लिए कोशिश कर रहा से काफी अलग है, और सफलता दोस्ती की ताकत पर निर्भर करेगा। स्थिति भी अधिक जोखिम प्रस्तुत करता है क्योंकि आप इस प्रक्रिया में एक मूल्यवान दोस्ती खोने गए हों। लगता है आप के संबंध में कुछ और, अपने पूरी कोशिश है कि वहाँ है, और अगर सब कुछ ठीक हो जाता है, एक नया संबंध का आनंद लें!

चरणों

भाग 1
बीज लगाते हैं

पिक्चर शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 1
1
सबसे पहले, एक अच्छा दोस्त बनें. लालच के लिए आता है जब एक असाधारण संबंध बहुत महत्वपूर्ण है। जैसा कि आप पहले से ही अच्छी तरह से जानते हैं, यह आपके दृष्टिकोण की व्याख्या करेगा, जो कि आप अपने बारे में क्या जानते हैं, न कि बस प्रलोभन तकनीकों को नियोजित। प्रत्येक दोस्ती का एक अलग स्तर निकटता है, लेकिन कुछ चीजें सभी के लिए मान्य हैं।
  • नियमित रूप से बात करें हर समय भारी या गहरे मुद्दों पर चर्चा करने की कोई जरूरत नहीं है। अक्सर बात करने के लिए कि आप एक व्यक्ति के रूप में उसमें रुचि रखते हैं और छोटे, सांसारिक चीज़ों की देखभाल करते हैं।
  • उसे आपके बारे में अच्छा लगे हम खुद को उन लोगों के साथ घेरने की कोशिश करते हैं जो हमें अच्छा महसूस करते हैं, है ना? ऐसी सोच प्यार संबंधों और दोस्ती दोनों पर लागू होती है।
  • चित्र सेडस आपका मित्र चरण 2
    2
    सही परिस्थितियों के लिए रुको डेटिंग के लिए दोस्ती से संक्रमण अच्छी तरह से गणना की जानी चाहिए। यदि आपके मित्र ने अभी तक बुरी खबर ली है और एक दोस्त के कंधे पर रोने की तलाश कर रही है, बाद में लालच को बचाने के लिए। उसी के लिए भी जाता है यदि आपके बीच के रसायन इस समय बहुत अच्छा नहीं है। सही समय की प्रतीक्षा करें
    • ख्याल रखें कि लंबे समय तक इंतजार न करें, या कोई अन्य व्यक्ति आकर आपके मित्र को ले कर अपने मौके को समाप्त कर सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 3
    3
    अधिक समय व्यतीत करें। जितनी बार विपरीत सेक्स के लोग एक साथ बिताते हैं, उतना ही अधिक संभावना है कि "ओवर" कुछ रोल करेंगे भ्रम के लिए छोड़ने से पहले, उसे अपने साथ अधिक समय बिताने का प्रयास करें अगर उनके पास ऐसा कोई कस्टम नहीं है, तो कुछ चलने के रूप में दोस्तों को संभावनाओं को बढ़ाना है जो कुछ हो जाएगा।
    • आप दोस्तों के एक समूह के साथ रह सकते हैं, लेकिन यह संभावनाओं को बहुत कम करता है कि आपके बीच कुछ विशेष होगा। खुद से बाहर जाने का अर्थ है कि वे केवल एक-दूसरे की कंपनी के लिए हैं
  • भाग 2
    अपने दोस्त को फेंकना

    पिक्चर शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 4
    1
    आपके बीच एक शांत क्षण खोजें प्रलोभन बहुत व्यस्त और व्यस्त परिवेश में काम नहीं करता है अंतरंगता आप की जरूरत है गोपनीयता की, क्या आप बाहरी दबाव को जिस तरह से लालच माना जाता है प्रभावित नहीं करना चाहते, क्या आप करते हैं? यहां तक ​​कि अगर वह लुभावना चाहता है, तो अन्य लोगों की उपस्थिति उसे थोड़ा भयभीत कर सकती है। उदाहरण के लिए, एक पार्टी के अंत के लिए प्रतीक्षा करें या उसे घर बताएं।
  • पिक्चर शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 5
    2
    थोड़ा चंचल रहें यहां तक ​​कि अगर वह शारीरिक रूप से आकर्षक लगती है, तो उसे गंभीर मनोदशा के साथ छेड़ना मुश्किल होगा। सुखद होने का सचेत प्रयास करके अपने सबसे सकारात्मक और आनंदपूर्ण पक्ष का प्रदर्शन करें एनीमेशन स्पष्ट रूप से छेड़खानी के अवसर पैदा करेगा, चाहे जागरूक हो या नहीं। प्रलोभन शायद ही गंभीर है
  • पिक्चर शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 6
    3
    आकर्षण को व्यक्त करने के लिए इसे हल्के से स्पर्श करें प्रलोभन के भीतर शारीरिक संपर्क बहुत महत्वपूर्ण है - दोस्ती और प्रेम के बीच की बाधा को तोड़ना आवश्यक है। जब आप बात कर रहे हों, उसे गले लगाओ और स्पर्श करें। शांत रहो, आप सीमाओं को आगे नहीं बढ़ाएंगे! हल्का स्पर्श अलग-अलग तरीकों से व्याख्या किया जा सकता है, सब कुछ दूसरे व्यक्ति पर निर्भर करेगा।
    • सूक्ष्म रहो, यदि आपको लगता है कि व्यक्ति अच्छी तरह से भुगतान नहीं कर रहा है तो छोड़ने का कोई विकल्प है।
  • पिक्चर शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 7
    4
    उसकी आँखों में देखो जितना ज्यादा बातचीत के दौरान आँख से संपर्क सामान्य होता है, उतना ही लंबा होता है, इसका मतलब कुछ अधिक है। कई अध्ययनों से संकेत मिलता है कि थोड़ी देर के लिए किसी की आंखों की तलाश में अधिक तीव्र उत्तेजनाओं को ट्रिगर करने में मदद मिलती है। यदि आप पहले से ही एक साथ समय बिताते हैं, तो उसकी आंखों पर नज़र रखने की कोशिश करें।
    • नेत्र संपर्क की प्रतिक्रिया सकारात्मक या नकारात्मक हो सकती है यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि क्या अन्य व्यक्ति आपको शारीरिक रूप से आकर्षक या नहीं पाता है
  • पिक्चर शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 8
    5
    अपनी बात के मध्य में इश्कबाज़ी शामिल करें अगर जिस व्यक्ति को आप आकर्षित करना चाहते हैं वह आपके साथ पहले से ही सहज है, बातचीत को स्वाभाविक रूप से आना चाहिए जब सब कुछ बह रहा हो, हल्के ढंग से छेड़खानी शुरू करें वार्तालाप के बीच में प्रकाश और उत्तेजक टिप्पणियां एक शानदार शुरुआत है प्रशंसा आपकी रुचि का प्रदर्शन करने में मदद करेगी, खासकर यदि वह उन चीजों से संबंधित होती है जो दूसरे व्यक्ति को पता है कि वे आकर्षित करते हैं
    • एक टिप्पणी का एक उदाहरण: "आपके बाल आज बहुत सुंदर हैं। मैंने सोचा था कि केश आपके लिए अच्छा लगे।"
  • पिक्चर शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 9
    6
    अपने मित्र की प्रतिक्रियाओं का मूल्यांकन करें इससे पहले कि आप सब कुछ छेड़छाड़ करें, इस पर एक नज़र डालना अच्छा है कि आपका दोस्त बातचीत पर किए गए टिप्पणियों के संबंध में कैसे काम करता है अगर वह टिप्पणी या चिढ़ाते हुए मुस्कुराता या प्रतिक्रिया करता है, तो वह संभवत: इसे पसंद कर रहा है और अधिक चाहता है यदि यह थोड़ा असुविधाजनक लगता है, तो धीमी गति से जाने और हार मानना ​​बेहतर है
    • प्रत्येक व्यक्ति एक तरह से सोचता है चूंकि आप पहले से ही उस व्यक्ति के साथ दोस्त हैं जो आप में रुचि रखते हैं, आपको यह अच्छा विचार होना चाहिए कि जब वह किसी को आकर्षित करता है तो वह कैसे प्रतिक्रिया करता है
  • पिक्चर शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 10
    7
    सब कुछ के साथ जाओ! हर लालच में "सच्चाई का क्षण" होता है, चाहे वह चुंबन या रोमांटिक या यौन टिप्पणी हो। अगर आपके मित्र ने इश्कबाज़ी के लिए अच्छी प्रतिक्रिया दी है, तो अब इस योजना के साथ आगे बढ़ने का समय है मुंह में चुंबन कुछ आम तौर पर उन लोगों के लिए आरक्षित होता है जिनके पास सरल दोस्ती से कुछ अधिक है। यदि आपको लगता है कि समय सही है, आगे बढ़ो! बहुत जल्दबाजी में मत जाओ क्योंकि यह जल्दबाजी में अनुभव नहीं है।
    • साहसी व्यवहार जोखिमपूर्ण हैं लड़के के ऊपर सब कुछ छोड़ने से पहले सफलता की संभावनाओं का मूल्यांकन करें



  • पिक्चर शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 11
    8
    अपने आप को बहकाया जाने की अनुमति दें प्रलोभन अजीब है और कभी-कभी यह जानना मुश्किल है कि कौन भ्रष्ट है जो। महिलाएं अधिक विनम्र भूमिका निभाती हैं, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि वे लालच में सक्रिय रूप से भाग नहीं ले सकते। यदि आप मानते हैं कि एक पारस्परिक आकर्षण है, तो यह संभव है कि लड़का सिर्फ कार्य करने के लिए सही समय की प्रतीक्षा कर रहा है। इसे स्पष्ट करें कि आगे बढ़ने के लिए यह एक अच्छा विचार है!
  • भाग 3
    मित्रता बरकरार रखना

    पिक्चर शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 12
    1
    परिणामों को स्वीकार करें, वे अच्छे हों या बुरा। मैत्री एक-रात्रि स्टैंड या दीर्घकालिक संबंध बन सकती है कुछ मामलों में, स्थिति एक घंटे से दूसरे तक असहज और अजीब हो सकती है इस मामले में, क्या हुआ, इसके बारे में खुले तौर पर बात करके रिश्ते को ठीक करने का एक अच्छा विचार हो सकता है (यदि आप चाहते हैं)। समझाएं कि आपने क्या महसूस किया और आपने जो किया वह आपने किया।
    • आमतौर पर, अस्वीकृति के कारणों पर सवाल उठाना सबसे अच्छा नहीं है, क्योंकि इससे अंततः अनावश्यक चोट लग सकती है
    • अगर यह काम नहीं करता, तो स्थिति को स्वीकार करें और कोशिश करने के लिए मजबूत महसूस करें। सब कुछ ठीक नहीं है जैसा कि हम जीवन में चाहते हैं, है ना?
  • पिक्चर शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 13
    2
    बात करें। अगर किसी कारण के लिए लालच में गलत हो गया है, तो चीजें डरावना हो जाएंगी और आपको लगता है कि आपको कैसा लगता है, इसके बारे में बात करने का मौका लेना अच्छा है। यह अस्वीकृति के प्रभाव को नियंत्रित कर सकता है और दोस्ती को बनाए रखने के लिए आवश्यक है। ईमानदार रहें, और यदि व्यक्ति गलती और स्थिति को अनदेखा करने की कोशिश करता है, तो क्यू का पालन करना और जितनी जल्दी हो सके, अतीत में यह सब करना सबसे अच्छा होगा। यदि वह आपकी भावनाओं का सम्मान करता है, तो इसके बारे में बात करें और इसे स्पष्ट करें कि आप दोस्ती की परवाह करते हैं, भले ही आपने उसे कुछ और करने की कोशिश की हो।
    • कैसे विषय चर्चा के लिए एक अच्छा उदाहरण है: "। मैं जानता हूँ कि यह हालांकि अजीब है कि आप की ओर आकर्षित है, यह भी आप एक दोस्त मुझे आशा है कि आप इसके लिए मुझे कम पसंद नहीं है के रूप में बहुत पसंद लग रहा है।"।
  • पिक्चर शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 14
    3
    लालच के बाद कैर्री करें कोई फर्क नहीं पड़ता कि परिणाम क्या है यदि प्रलोभन काम करता है, चाहे वे दोस्त बने रहें या चाहे प्रत्येक एक अलग पथ का अनुसरण करें, अब यह आगे जाने का समय है, वापस नहीं। परिणाम अलग-अलग होंगे, लेकिन सबसे खराब स्थिति में भी, दुःख में कोई लाभ नहीं होता है जीवन में, हमें अपने फैसले को स्वीकार करने और उनसे सीखना होगा। यहां तक ​​कि अगर आपको खेद है, तो जितनी जल्दी हो सके खुद को माफ कर दो! आप एक जोखिम ले रहे थे और यह गर्व के योग्य है!
    • यदि लालच गलत हो जाता है और दोस्ती समाप्त होती है, तो जीवन अंतर को कुछ नया करें! जितनी जल्दी हो सके भावनात्मक दर्द को वापस पाने में व्यस्त रहें व्यक्तिगत रूप से इस मुद्दे पर मत लो! बेहतर स्थान पाने के लिए ईंधन के रूप में हताशा का उपयोग करें
    • यदि लालच गलत हो जाता है, लेकिन दोस्ती जारी रखती है, तो सब कुछ सामान्य होने पर वापस आ जाते हैं। यदि आप क्या हुआ, इसके बारे में अच्छी बात करते हैं तो यह आसान हो जाएगा - स्वीकार करें कि कुछ भावनाएं आपसी नहीं हैं और दोस्ती का पालन करें।
    • अगर आपको अस्वीकार कर दिया जाता है और दोस्ती जारी रहती है, तो यह संभव है कि लड़का यह देखेगा कि आप उसे कितना मानते हैं थोड़ी देर के लिए विषय को छोड़ दें, लेकिन पता है कि यह आपके दिमाग को बाद में बदल सकता है।
  • भाग 4
    संभावनाओं का विश्लेषण करना

    पिक्चर शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 15
    1
    अपने अवसरों का मूल्यांकन करें यदि आप पहले से किसी के साथ दोस्त हैं, तो आप पिछली बातचीत के आधार पर सफलता की संभावना का मूल्यांकन कर सकते हैं। क्या तुमने कभी फूहड़ किया है? लड़का किसी के साथ शामिल है? क्या आपको यह धारणा है कि वह आपको पसंद करता है? यदि इस तरह के सवालों का जवाब नहीं है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि सभी आशा खो गई है! क्या आप की पेशकश और अपने अवसरों को बढ़ाने के लिए है का उपयोग करें!
    • उम्मीदें मदद काफी स्थिति का काम करने के लिए यहां तक ​​कि अगर आप अपने दोस्तों के साथ छेड़खानी कर सकते हैं, तो चीजें जल्दी नीचे जा सकती हैं यदि आपको नहीं पता कि क्या करना है।
  • पिक्चर शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 16
    2
    पता है कि आपका मित्र बहकाया जा सकता है। लालच आकर्षण का एक सकारात्मक प्रकार है - जो वांछित महसूस करना पसंद नहीं करता है? अगर लड़का लालच के लिए अच्छी तरह से प्रतिक्रिया करेगा एक और बातचीत है! याद रखें, हालांकि, वह चुपके से आप के लिए कुछ समझ सकता है। स्थिति का विश्लेषण करने के लिए, उसे असुविधाजनक बनाने के बिना, विषय को छूने की कोशिश करें।
  • चित्र शीर्षक से अपने मित्र कदम 17
    3
    पता लगाएँ कि क्या लालच मूल्य है या नहीं जब आप किसी दोस्त को लुभाने की कोशिश करते हैं, तो जोखिम होते हैं! आप अपने बीच दोस्ती को खराब कर सकते हैं, या बदतर, आपसी दोस्त के साथ अपने रिश्ते दूसरी ओर, एक मजबूत पर्याप्त दोस्ती संभवतः असफल भ्रम के रूप में जीवित रहेंगी, जब तक स्थिति खुले तौर पर चर्चा की जाती है।
    • बाधाओं के साथ अपनी अपेक्षाओं की तुलना करें और निर्णय लें।
    • यह एक आसान स्थिति नहीं है, लेकिन आपको निर्णय लेने के साथ रहने में सक्षम होना चाहिए। जैसा मोहक है क्योंकि यह एक जोखिम भरा रवैया प्रतीत हो सकता है, चुप होने से आपको अधिक दर्द हो सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 18
    4
    अपनी अपेक्षाओं का मूल्यांकन करें सफलता के विभिन्न स्तर हैं, और सब कुछ उम्मीदों पर निर्भर करता है। यदि आप एक रिश्ते चाहते हैं, लेकिन आप मानते हैं कि जितना अधिक आप प्राप्त कर सकते हैं, वह एक-रात्रि स्टैंड है, आपको इस बारे में सोचना चाहिए कि जोखिम इसके लायक है या नहीं। इसी तरह, किसी ऐसे व्यक्ति के साथ गुम रोल का प्रयास करना खतरनाक होता है जो रिश्ते से कुछ अधिक चाहते हो।
  • पिक्चर शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 1 9
    5
    तय करो कि आप क्या चाहते हैं! लालच के पीछे कई कारण हैं आप एक प्रतिबद्ध रिश्ते चाहते हैं या सिर्फ समय समय पर कुछ मुट्ठी भर ले सकते हैं। इससे पहले कि आप कार्य करें, वही जानें जो आप चाहते हैं!
    • यदि आप "रंगीन दोस्ती" चाहते हैं, तो अपने दोस्त की तलाश करें जो आपकी सफलता के अवसरों को बढ़ाने के लिए अपनी कामुकता के साथ अधिक खुले और सहज महसूस करता है।
  • युक्तियाँ

    • आईने में देखो और देखो कि क्या कुछ भी आप अपने दोस्त के लिए और अधिक वांछनीय बनने के लिए कर सकते हैं और सफलता की संभावना को बढ़ा सकते हैं!
    • जिस तरह से आप अपने मित्र को देखने के लिए कुछ बदलते हैं, वह बड़ा अंतर बना सकता है। एक बाल कटवाने में क्या गायब हो सकता है, जिससे वह इसे किसी अन्य तरीके से देख सकता है!

    चेतावनी

    • किसी प्रतिबद्ध मित्र को आकर्षित करने की कोशिश मत करो। असफल होने के अलावा, आप शायद आपकी अच्छी दोस्ती के साथ समाप्त हो जाएंगे
    • प्यार करने वाले रिश्ते को प्राप्त करने की उम्मीद करते हुए किसी के साथ दोस्त मत बनें संबंध कमजोर हो जाएगा और कुछ और बदल जाने की संभावना कम है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com