IhsAdke.com

कैसे लड़कों को आकर्षित करने के लिए

अपनी जाति, उम्र या स्थान के बावजूद, पुरुष हमेशा एक औरत में समान गुणों की तलाश करते हैं - और बहुत कुछ शारीरिक सौंदर्य के साथ करते हैं इस अनुच्छेद को जानने के लिए कि कैसे और अधिक वांछनीय बनने के लिए पढ़ें

चरणों

पिक्चर शीर्षक से आकर्षित लड़कों चरण 1
1
मुस्कुराते हुए। मुस्कुराहट आपको पुरुषों को आकर्षित करने के लिए सबसे प्रभावी चीज है सबसे पहले, उन लोगों के चारों ओर मुस्कुराते हुए कोशिश करें, जो आपकी दिलचस्पी रखते हैं। अधिक आकर्षक बनने के अलावा, मुस्कुराहट का उपयोग करते हुए, महिला को यह संकेत मिलता है कि वे खुश, मैत्रीपूर्ण, और संपर्क करने योग्य हैं। मुस्कान भी आत्मविश्वास की भावना को दर्शाता है, जो बहुत से पुरुषों और महिलाओं को दुर्लभ और आकर्षक लगता है
  • मुस्कुराहट करने की आदत में जाओ यदि आप एक बुरे मूड में पकड़े गए कुछ लोग स्वाभाविक रूप से ऐसा करते हैं जब वे अत्यंत केंद्रित या विचलित होते हैं। इसलिए, आपको और अधिक मुस्कुराहट करने के लिए खुद को हालत में अभ्यास करने की आवश्यकता होगी।
  • कई महिलाएं ऐसे मॉडल को देखती हैं जो तस्वीरों पर मुस्कुराते नहीं हैं और उन्हें नकल करने की कोशिश करते हैं, कल्पना करते हुए कि यह "बुरे मूड" उन्हें अधिक रहस्यमय और सुरुचिपूर्ण बनाता है। याद रखें कि हालांकि स्कॉवल "फैशनेबल" दिखता है, यह आकर्षक नहीं माना जा सकता है वास्तव में, कई फैशनेबल स्थिरांक मर्दाना दृष्टिकोण से अप्रिय होते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से अटकेड लड़के चरण 2
    2
    आश्वस्त रहें पुरुष सर्वत्र महिलाओं को आकर्षित करते हैं, जो अंदर और बाहर आत्मविश्वास महसूस करते हैं। इसका जरूरी अर्थ यह नहीं है कि आपको दूसरों से बढ़िया या बेहतर महसूस करना चाहिए बहुत आत्मविश्वास कुछ लोगों को परेशान कर सकते हैं इसके बजाय, आंतरिक शांति की भावना को खोजने के लिए अपने प्रयासों पर ध्यान केंद्रित करें। इसका अर्थ है कि ऐसी चीजें स्वीकार करना जो आप अपने आप में नहीं बदल सकते हैं और उस बदलाव को बदलने के लिए प्रयास कर सकते हैं जिसे बदला जा सकता है।
    • यहां तक ​​कि अगर आपको अपने बारे में संदेह है, तो अपनी कमियों या पुरुषों के पास असुरक्षाओं को इंगित करने का प्रयास न करें। इंगित करने वाली दोष केवल उन पर लड़का ध्यान केंद्रित करेंगे और उन नकारात्मक गुणों की खोज करेंगे जिन्हें पहले नहीं देखा गया था।
    • अपने बालों के साथ लगातार खेलने से बचें या अपने कपड़े समायोजित करें, जबकि आप जो रुचि रखते हैं, उनसे बात करते रहें। ये छोटे कार्य दिखाते हैं कि आप अपने स्वरूप के बारे में बहुत चिंतित हैं।
  • चित्रा शीर्षक से चित्र लड़के चरण 3
    3
    खुला दिमाग रखें महिलाओं की तरह पुरुषों, जो एक तरफ, शिक्षित और शिक्षित हैं और एक ही समय में सीखने और नई जानकारी की खोज के लिए खुली हैं। अपनी आयु के बावजूद, आपको हर नए अनुभव को एक नया अवसर जानने के अवसर के रूप में जाना चाहिए।
    • उन लोगों के सामने अज्ञानी, अपमानजनक और पूर्वाग्रहित बातें कहने से बचें, जो आपकी दिलचस्पी रखते हैं। यद्यपि आपकी राय कहने के लिए बहुत अच्छा है, आपको सावधान रहना चाहिए कि आपत्तिजनक बातें न कहें।
  • चित्रा शीर्षक से चित्र लड़के चरण 4
    4



    शर्मीली मत बनो हालांकि कुछ महिला स्वाभाविक रूप से दूसरों की तुलना में अधिक डरपोक हैं, शर्म और शर्मीली होने के बीच एक बड़ा अंतर है। शर्मिंदा महिलाओं को स्पॉटलाइट नहीं चाहिए, लेकिन वे अभी भी नए अनुभव और मजेदार के लिए खुले हैं। दूसरी तरफ शर्मीली महिलाओं को अधिक नकारात्मक, रूढ़िवादी, और साहसी होना पड़ता है। जाने के लिए और मज़े की कोशिश करो। यह न केवल तुरन्त लोगों को आकर्षित करेगा, यह आपको एक बहुत ही गंभीर नज़र से जीवन देखने में मदद करेगा।
  • चित्र शीर्षक से आकर्षित लड़के चरण 5
    5
    नाटक से दूर रहें पुरुष वास्तविक, नरम-स्वभाव वाली महिलाओं के लिए आकर्षित होते हैं अतिशयोक्ति में नाटकीय या भावनात्मक रूप से संवेदनशील होने से बचें दूसरों की पीठ के पीछे नकारात्मक बातें मत कहो बिना किसी कारण के आदमी के साथ झड़पों को उकसाओ मत
    • जबकि कुछ संघर्ष लंबे समय तक संबंधों में अपरिहार्य होते हैं, ऐसी कोई ऐसी महिला न होने की कोशिश करें जो नाटक करने के लिए शुरू होती है, चाहे आप कहां जाएं यह स्वीकार करना महत्वपूर्ण है कि प्रत्येक व्यक्ति हर समय आपके साथ बात नहीं करना चाहता, और वह स्वीकार्य है।
  • पिक्चर शीर्षक से आकर्षित लड़के चरण 6
    6
    अपने शरीर की देखभाल करें अधिकांश पुरुष उसके चेहरे या उसके बालों की तुलना में महिला के शरीर को अधिक देते हैं यद्यपि कुछ पुरुष क्रीमरीय महिलाएं पसंद करते हैं, जबकि दूसरों को सबसे कम उम्र के लोगों को पसंद करते हैं। महत्वपूर्ण बात यह है कि महिला को स्वस्थ और फिट होना चाहिए। चाहे आप कितना वजन करते हैं, नियमित रूप से व्यायाम करना और शरीर को टोन करना ज़रूरी है
    • यदि आप अधिक वजन वाले हैं और आप अपना वजन कम करना चाहते हैं, तो फिट होने पर ध्यान दें। इससे न केवल आपको पुरुषों को आकर्षित करने में मदद मिलेगी, इससे आपकी गुणवत्ता की गुणवत्ता में सुधार होगा, आपको अधिक ऊर्जा मिलेगी और कुछ रोगों की संभावना कम हो जाएगी।
    • ठीक से पैक करना सुनिश्चित करें आपको हर समय पूरी तरह मेकअप देखने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन व्यक्तिगत स्वच्छता के लिए हमेशा लक्ष्य रखना महत्वपूर्ण है। दाढ़ी, हर दिन एक शॉवर ले लो और अप्रिय odors से बचने के लिए दुर्गंधहारकों का उपयोग करें।
    • प्राकृतिक रहने में कुछ भी गलत नहीं है अगर यह आपके द्वारा किया जाने वाला विकल्प है, तो उसे स्वयं को समर्पित करें और अपने शरीर पर गर्व करें।
  • पिक्चर शीर्षक से आकर्षित लड़के चरण 7
    7
    उचित पोशाक दोबारा, फैशन एक विषय है जो पुरुषों और महिलाओं के बीच नाटकीय अंतर का कारण बनता है जबकि महिलाएं आमतौर पर फैशनेबल के साथ रहने की कोशिश करती हैं, पुरुष अधिक चिंतित हैं कि लड़की के कपड़े उसके शरीर से मेल खाते हैं या नहीं। जब पुरुषों को आकर्षित करने की बात आती है, तो उन कपड़ों को पहनना ज़्यादा ज़रूरी है जो कि "फैशनेबल" या "क्षण" के रूप में इस्तेमाल करने वालों की तुलना में आपके आंकड़े को उजागर करता है।
    • उन कपड़ों को पहनें जो आपकी सर्वोत्तम विशेषताओं को प्रदर्शित करते हैं और अपनी सबसे बुरी स्थिति छिपाने के लिए यह जरूरी नहीं कि ज़्यादा से ज़्यादा खुलासा कपड़े पहनना चाहिए। टी-शर्ट और कपड़े जो ज्यादा कवर करते हैं, उससे संकेत मिलता है कि महिला अपने शरीर के बारे में असुरक्षित महसूस करती है।
  • चित्रा शीर्षक से चित्र लड़के चरण 8
    8
    श्रृंगार पर आसान ले लो मेकअप का इस्तेमाल आपकी प्राकृतिक सुंदरता को बढ़ाने के लिए किया जाना चाहिए, न कि झूठी छवि बनाना। पुरुषों और श्रृंगार की बात करते समय सामान्य नियम का पालन करना है: यदि वह नोटिस करता है, तो आप बहुत अधिक पहन रहे हैं तटस्थ रंगों को पसंद करें, जो आपकी त्वचा की टोन से मेल खाते हैं, और यह सुनिश्चित कर लें कि डिस्कोलरेशन या खामियों को रोकने के लिए आप अपने चेहरे पर श्रृंगार को मिलाएं। br>
    • याद रखें कि पुरुष, भले ही वे पुरुष हैं, जानते हैं कि मेकअप क्या है दूसरे शब्दों में, लिपस्टिक या मस्करा बवासीर का उपयोग करते समय आप किसी को बेवकूफ नहीं बनाते हैं। पुरुषों को एक भरी हुई श्रृंगार से एक प्राकृतिक चेहरा अंतर कैसे करना है
    • विशेष अवसरों - जैसे शादियों, जन्मदिन, या शाम - इस नियम के अपवाद हैं। कभी-कभी श्रृंगार बनाने के लिए यह स्वीकार्य है बस अपने सच्चे चेहरे को नियमित रूप से छिपाने की आदत न करें। इसे ज़्यादा मत करो
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com