IhsAdke.com

कैसे एक आकर्षक आदमी हो

एक आकर्षक युवा होने के नाते आप अपने चारों ओर के लोगों को प्रभावित कर सकते हैं और जिन महिलाओं को आप मिल सकते हैं उन्हें आकर्षक बना सकते हैं। आकर्षक होने के लिए, आपको व्यवहार, व्यवहार में और एक अत्याधुनिक और उत्तम तरीके से बोलने में अभ्यास करना चाहिए। धीरे-धीरे ये नए कार्य एक आदत बन जाएंगे, और आप अपने आप को एक आकर्षक सज्जन कह सकते हैं। इन आदतों के बारे में अधिक जानने के लिए आपको पढ़ना जारी रखना चाहिए

चरणों

भाग 1
आकर्षक उपस्थिति

बे सॉफ्ट स्टेप 1 शीर्षक वाला चित्र
1
प्रभावित करने के लिए पोशाक आकर्षक होने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा उपस्थिति में है। एक सामान्य नियम के रूप में, अपने सर्वश्रेष्ठ कपड़े पहनते हैं और आप किसी भी अवसर पर अच्छी तरह से कर सकते हैं, और आपके शरीर में फिट होने वाले कपड़े चुन सकते हैं।
  • यदि आप नहीं जानते कि कपड़ों को "भयानक" माना जा सकता है, तो सलाह लेने की कोशिश करें आप कुछ स्टाइलिश आदमी के लिए पूछ सकते हैं जिसे आप जानते हैं, लेकिन यह अभी भी एक महिला से पूछना सबसे अच्छा होगा। एक महिला को पता चलेगा कि महिला उम्मीदों से एक आदमी पर क्या स्टाइल आकर्षक लगती है।
    • यदि आपके पास अपने जीवन में एक महिला नहीं है जिसके लिए आप व्यक्तिगत रूप से पूछ सकते हैं, महिलाओं द्वारा लिखित पुरुषों के फैशन ऑनलाइन संसाधनों की जांच करें।
  • बे सॉफ्ट स्टेप 2 नामक चित्र
    2
    सही अवसर के लिए सही कपड़े पहनें यदि आप आकर्षक देखना चाहते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि फैंसी कब और कब आसान हो जाए। बहुत औपचारिक रूप से ड्रेसिंग आप पर अच्छा नहीं लग सकता है
    • सूट किराने की दुकान पर जाने के लिए उपयुक्त नहीं होगा, लेकिन यह फैंसी रेस्तरां में एक रात को पर्याप्त शैली दे सकता है।
    • अवसरों पर जब जीन्स के साथ शर्ट पहनना सबसे अच्छा होगा, तो सुनिश्चित करें कि आप जो कपड़े पहनते हैं वह साफ है और झुर्री नहीं होती है। खैर कपड़े स्टाइलिश हो सकते हैं भले ही आप सूट और टाई में औपचारिक नहीं हो।
  • बे सॉफ्ट स्टेप 3 नामक चित्र
    3
    एक स्टाइल आइकन खोजें। अगर आपको यकीन नहीं है कि आपकी शैली "आकर्षक" दिखती है, तो पेशेवरों को देखें एक सज्जन के बारे में सोचो जिसे आप किसी आकर्षक व्यक्ति का आदर्श उदाहरण समझते हैं, और कैसे वह कपड़े पहने हुए हैं
    • एक आधुनिक युग शैली आइकन का चयन करना आपको यह पता लगाने में सहायता कर सकता है कि कौन से संगठन वर्तमान में फैशनेबल हैं अगर आप कुछ भी नहीं सोच सकते हैं, तो पत्रिकाओं या फैशन ब्लॉगों की खोज करें
    • आप "लग रहा है" के विचार पाने के लिए अतीत में भी एक नज़र डाल सकते हैं। यद्यपि आज के पुरुष फैशनेबल हो सकते हैं, लेकिन हर पुरूष परिधान को "आकर्षक" नहीं माना जा सकता है। चालीसवें और अर्धशतक से कई पुरुष चिह्न बहुत आकर्षक माना जाता था। एक बोनस के रूप में, आप इन माउस को व्यवहार में फैशनेबल और आकर्षक मज़ेदार के उदाहरण के रूप में देख सकते हैं।
  • बे सॉफ्ट स्टेप 4 नामक चित्र
    4
    अपनी खुद की शैली का मालिक बनें आप अपने खुद के स्टाइलिश रूप को विकसित करने के लिए दूसरों को एक उदाहरण के रूप में देख सकते हैं, लेकिन आपको शैली की अपनी धारणा विकसित करने की आवश्यकता है। यह आपको अपने कपड़ों के साथ अधिक आत्मविश्वास देगा, जिससे आपको एक और आकर्षक वातावरण मिलेगा।
  • बे सॉफ्ट स्टेप 5 नामक चित्र
    5
    विवरण पर नज़र रखें पुरुष यह पाते हैं कि सहायक उपकरण महिलाओं के लिए हैं, लेकिन एक आकर्षक सज्जन जानता है कि सहायक उपकरण कैसे चुनना है, जो कि उसके नज़रिया को बढ़ाते हैं। ये छोटे विवरण आपके नज़र में स्पर्श जोड़ सकते हैं या इसे पूरी तरह से बढ़ा सकते हैं।
    • विशेष रूप से, ग्रेविटस, टोपी, पुरुषों की स्कार्फ, जैकेट या ब्लेज़र्स और जूते पहनते हैं।
    • यदि आपको थोड़ा और साहसी लगता है, तो आप कुछ जेब की घड़ी या रूमाल की तरह पुराने कुछ भी उपयोग कर सकते हैं।
  • बे सॉफ्ट स्टेप 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    स्वच्छ रहें आप आकर्षक नहीं हो सकते हैं यदि आपके पास एक हफ़्ते (या गंध) है जो एक सप्ताह के लिए नहीं दिखाया है या अपने दाँत को एक महीने के लिए ब्रश नहीं किया है। अच्छी स्वच्छता पॉलिश है जो आपके आकर्षक रूप को चमकती है
    • एक ट्रिम देखो रखें आपके सिर और चेहरे पर बाल बड़े करीने से छंटनी चाहिए आपको सब कुछ दाढ़ी बनाने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अगर आपके पास कुछ चेहरे वाले बाल हैं, तो आपको इसे नियमित रूप से छंटनी और अच्छा दिखना चाहिए। यदि नहीं, तो आप साफ हो सकते हैं और अभी भी गंदा लग सकते हैं।
    • इत्र का उपयोग करें यह वैकल्पिक है, बिल्कुल, और सही इत्र इस अवसर पर निर्भर करेगा। एक तिथि से पहले एक छिड़काव बहुत मदद कर सकता है, उदाहरण के लिए। बस सुनिश्चित करें कि आप एक का उपयोग करते हैं थोड़ा और इत्र से भिगो मत, क्योंकि मजबूत गंध आपसे लोगों को रख सकते हैं।
  • भाग 2
    आकर्षक व्यवहार

    बे सॉफ्ट स्टेप 7 नामक चित्र
    1
    एक कोमल मुस्कान है। सही समय पर मुस्कान अद्भुत काम कर सकते हैं अपनी मुस्कान को जितना संभव हो उतना स्वाभाविक रूप से देखो, और इस पल की कंपनी की आत्मविश्वास और प्रशंसा व्यक्त करने के लिए इसका इस्तेमाल करें।
    • मुस्कुराहट महत्वपूर्ण है, खासकर अगर आप किसी औरत पर अच्छी छाप बनाने की कोशिश कर रहे हैं। आम तौर पर बोलते हुए, किसी पुरुष की आयु की तुलना में एक महिला की अधिक शारीरिक शक्ति होती है। ज्यादातर महिलाओं को यह पता है और वे आप से बहुत दूर होंगे यदि वे आपको खतरनाक या हिंसक कुछ भी देख रहे हैं। मुस्कान बताते हैं कि आप अनुकूल हैं और धमकी नहीं है
    • हालांकि, सुनिश्चित करें कि आप मुस्कुरा रहे हैं, दुर्भावनापूर्ण नज़र नहीं बनाते हैं थोड़ा मुस्कुराहट या एक त्वरित झपकी आपको बस जरूरत है यदि आप उसके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान के साथ उसे भूख लगी है, तो आप डरावना दिखने के बजाय आकर्षक होंगे
  • बी सो सॉफ्ट चरण 8 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    खुला, आमंत्रित शरीर भाषा का उपयोग करें एक ऐसे व्यक्ति का आकर्षण हो सकता है जो थोड़ा विचलित होता है, लेकिन विचलन और आकर्षण अच्छी तरह से मेल नहीं खाते। यदि आप एक आकर्षक सज्जन बनना चाहते हैं, तो आपको शरीर की भाषा का उपयोग करना होगा जो गर्म महसूस करता है और लोगों को आपके चारों ओर आरामदायक महसूस करने के लिए आमंत्रित करता है।
    • एक बंद शरीर की भाषा का एक उदाहरण हथियारों को पार कर रहा है। यह आपके और उस व्यक्ति के बीच एक भौतिक अवरोध डालता है जिसे आप से बात कर रहे हैं इसी तरह, अपने शरीर या सिर को एक तरफ से जिस व्यक्ति से आप बात कर रहे हैं उससे दूर करना इस विचार को बताती है कि आपका ध्यान दूसरे भागों में निर्देशित होता है
    • लोग बंद शरीर की भाषा का इस्तेमाल करते हैं क्योंकि यह सुरक्षित लगता है और अस्वीकृति के जोखिम को कम करता है। आकर्षक देखने के लिए, आपको लोगों को स्वीकार करने के लिए प्रतीक्षा करना और आमंत्रित करना होगा, जिसके लिए ओपन बॉडी लैंग्वेज की आवश्यकता होती है।
  • बे सॉफ्ट स्टेप 9 शीर्षक वाला चित्र
    3
    आँख से संपर्क करें नेत्र संपर्क से आपके आसपास के लोगों को पता है कि आप उन्हें सुन रहे हैं और उन पर ध्यान दे रहे हैं। इसके अलावा, आँख से संपर्क करने पर ध्यान केंद्रित करने से आपके लोगों को अन्य क्षेत्रों में बहती रहती है जो आपको समस्याएं दे सकती हैं यदि आप उनका सामना करते हैं।
    • डायरेक्ट नज़र से संपर्क करने से आप महिलाओं को अधिक आकर्षक बना सकते हैं। यह एक शारीरिक प्रतिक्रिया पैदा करता है जो मस्तिष्क को रूचि रखता है, और नतीजतन, आपको और अधिक दिलचस्प लगता है।
    • लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए सावधान रहना यदि आप किसी महिला को बिना मुस्कुराते हुए या कभी-कभी देख रहे हैं, तो आप उसे डरा सकते हैं।
    • यह जानने का एक अच्छा तरीका है कि आप यह सही ढंग से कर रहे हैं, उसकी आँख से संपर्क करने के लिए एक महिला की प्रतिक्रिया का मूल्यांकन करके। अगर वह आपके साथ नजर रखता है, तो यह एक अच्छा संकेत है यह एक अच्छा संकेत भी हो सकता है कि वह शर्मीली मुस्कुराते हुए और समय-समय पर आपकी आँखें बदलती रहती है। यह एक बुरा संकेत है, अगर वह आप दोनों के बीच कुछ दूरी रखने की कोशिश करता है, या यदि वह कभी भी आप पर वापस नज़र से बचें तो



  • बे सॉफ्ट स्टेप 10 नामक चित्र
    4
    अपने सिर हिला एक आकर्षक तरीके से लहर को सीखना कुछ समय लग सकता है, लेकिन यह पहली बार में स्वाभाविक नहीं दिख सकता है हालांकि, एक त्वरित, सकारात्मक मंजूरी अपने मौखिक प्रतिक्रियाओं के लिए कक्षा का एक स्पर्श जोड़ सकते हैं।
    • अपने सिर को मिलाते हुए शरीर की भाषा के सबसे सूक्ष्म रूपों में से एक है। यदि आप जिस तरह से बातचीत कर रहे हैं, पसंद करते हैं और समय-समय पर ऐसा करते रहें। अगर आपको वार्तालाप का रास्ता नहीं दिख रहा है, तो झुकाव बंद करो। अधिकांश लोग, विशेषकर महिलाएं, इस विनम्र और गैर मौखिक टिप को समझेंगी
    • कई मामलों में, आपको यह भी पता चल जाएगा कि जब आप लहराते शुरू करते हैं तो लोग, विशेषकर महिलाएं, बातचीत में और अधिक शामिल होते हैं। यह सिग्नल आपको लगता है कि वे किस बारे में दिलचस्प हैं, और इस इशारा की सूक्ष्मता आपको बहुत आकर्षक बनाता है
  • बे सॉफ्ट स्टेप 11 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    थोड़ा नज़दीक रहें किसी ऐसे व्यक्ति से बात करते हुए जिसे आप अपने आकर्षक व्यवहार से प्रभावित करना चाहते हैं, एक मजबूत प्रभाव बनाने के लिए दृष्टिकोण इससे थोड़ा अधिक ध्यान एक बड़ा अंतर बना सकता है।
    • अगर आप खड़े हैं, तो करीब पहुंचने के लिए एक या दो कदम उठाएं। यदि आप बैठे हैं, तो व्यक्ति की तरफ झुकें यदि दोनों विकल्पों में कुछ खास परिस्थितियों में बहुत ही स्वाभाविक रूप से प्रतीत नहीं होता है, तो आप उस व्यक्ति की तरफ इशारा कर सकते हैं, जिस पर आप बात कर रहे हैं।
  • बे सॉफ्ट स्टेफ 12 शीर्षक वाली तस्वीर
    6
    स्पर्श की शक्ति को समझें एक हल्का और मैत्रीपूर्ण स्पर्श आत्मविश्वास का प्रदर्शन करने का एक अच्छा तरीका हो सकता है, गर्म व्यवहार आपको आकर्षक होना चाहिए।
    • हमारे समाज में ज्यादातर लोग लोगों के साथ थोड़े अवैतनिक होते हैं जिन्हें वे अच्छी तरह से नहीं जानते। इस प्रकार, हम दैनिक जीवन पर बहुत कम स्पर्श करते हैं। एक उपयुक्त क्षेत्र, जैसे कि हाथ या कंधे पर एक त्वरित, हल्का स्पर्श, एक ऐसी महिला के लिए पर्याप्त पेशकश कर सकता है जो पहले से ही अधिक चाहने के लिए स्पर्श करना चाहता था।
    • शरीर की भाषा पर ध्यान दें यदि आप किसी महिला को स्पर्श करते हैं और वह दूर हो जाती है या दूर चली जाती है, तो वह आपके स्पर्श से सहज नहीं है। अगर वह आपके स्पर्श के साथ आराम या झुकती है, तो आप इसे सही कर रहे हैं
  • बे सॉफ्ट स्टेप 13 शीर्षक वाली तस्वीर
    7
    आत्मविश्वास का प्रदर्शन करें जब सब कुछ विफल रहता है, याद रखें कि आपको अपने आस-पास के लोगों को एक आकर्षक प्रभाव बनाने के लिए आत्मविश्वास प्रकट करना होगा। आपके शरीर की भाषा और व्यवहार में हमेशा आत्मविश्वास होना चाहिए। बस सावधान रहना सावधान रहना सावधान रहना सावधान
    • कई अन्य युक्तियों के साथ पहले ही उल्लेख किया गया है, आपको एक आश्वस्त आसन होना चाहिए। दूसरे शब्दों में, कोई बुरी स्थिति नहीं। अपनी पीठ सीधी और अपने कंधों के वर्ग को रखें
  • बी सो सॉफ्ट चरण 14 नाम की तस्वीर
    8
    एक सज्जन बनें आकर्षक होने के लिए एक अन्य महत्वपूर्ण तत्व एक सज्जन होने का तरीका जानना है। कभी भी किसी के निजी स्थान पर हमला करने पर जोर न दें और अन्य लोगों के साथ सम्मान करें। किसी व्यक्ति की तुलना में कोई और अधिक आकर्षक नहीं है जो जानता है कि कैसे अपने आप को और दूसरों को सही तरीके से व्यवहार करना चाहिए।
  • भाग 3
    आकर्षक भाषा

    बे सॉफ्ट स्टेप 15 नामक चित्र
    1
    अपनी शब्दावली में सुधार करें यदि आप इसे सभी को अगले स्तर तक ले जाना चाहते हैं, तो अपनी शब्दावली में सुधार करें और अधिक सुवक्ता रहें। एक अत्याधुनिक शब्दावली में बुद्धि और बुद्धि का प्रभाव होता है, और दोनों बेहद आकर्षक गुण हो सकते हैं।
    • शब्दावली को सुधारने का एक स्वाभाविक तरीका अधिक पढ़ें। एक अतिरिक्त लाभ के रूप में, आपका ज्ञान आपकी शब्दावली के साथ बढ़ जाएगा
    • बहुत कठबोली बात करने की सलाह नहीं दी जाती है। कठबोली भाषा के संदर्भ में बहुत "आम" हैं, लेकिन आकर्षक होने के लिए, आपको साधारण से भी अधिक होना चाहिए
  • बे सॉफ्ट स्टेप 16 शीर्षक वाला चित्र
    2
    स्वाभाविक रूप से बोलें हालांकि उन्नत शब्दावली अच्छा है, आपको कभी चीजों को कभी बल नहीं देना चाहिए। यह बहुत स्पष्ट होगा यदि आप उन शब्दों के प्रयोग को मजबूर कर रहे हैं जो आपके लिए स्वाभाविक नहीं हैं। इसके बजाय, बोलने के अपने प्राकृतिक तरीके से एक अधिक पॉलिश फॉर्म चुनें।
    • एक सामान्य नियम के रूप में, यदि आपने कभी वाक्य में कोई शब्द नहीं सुना है या केवल एक बार या दो बार सुना है, तो आपको इसका उपयोग करना चाहिए।
  • बे सॉफ्ट स्टेप 17 शीर्षक वाला चित्र
    3
    उपनामों से सावधानी बरतें आपको उपनाम के लिए उपनाम मिल सकते हैं, लेकिन बहुत से लोग उनसे बदतर क्रूड कहते हैं। उपनामों का उपयोग करने से पहले, विशेष रूप से महिलाओं के साथ, जब तक आप किसी व्यक्ति के साथ किसी प्रकार का संबंध विकसित नहीं करते तब तक रुको।
    • एक लड़की को मिलने के बाद भी, आपको उपनाम के बारे में सावधान रहना होगा। इसे एक बार उपयोग करने का प्रयास करें यदि व्यक्ति की सकारात्मक प्रतिक्रिया होती है, तो आप उपनाम का उपयोग जारी रख सकते हैं, जब तक आप कभी-कभी उनके नाम का भी इस्तेमाल करते हैं यदि आपको नकारात्मक प्रतिक्रिया मिलती है, तो आपको केवल हर समय व्यक्ति के नाम का उपयोग करना चाहिए।
  • बी सो सॉफ्ट चरण 18 नामक चित्र
    4
    वार्तालाप को बहते रहें। कैसे बात करना सीखना आपको अधिक आत्मविश्वास और बुद्धिमान दिखाई देता है एक आदमी जो हल्का वार्तालाप रख सकता है, वह अधिक दिलचस्प और सुखद लग सकता है
  • चेतावनी

    • लोगों को आपकी आकर्षण पर कैसे प्रतिक्रिया दें, इसके बारे में जागरूक रहें यहां तक ​​कि अगर आप सब कुछ ठीक करते हैं, दुनिया के सभी विभिन्न प्रकार के व्यक्तित्वों के साथ, कम से कम एक व्यक्ति हो सकता है जो आपके व्यवहार को पसंद नहीं करेगा। इसे गंभीरता से लेने की कोशिश न करें और परेशान न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com