IhsAdke.com

महिलाओं के लिए आकर्षक कैसे बनें

कई पुरुष विपरीत सेक्स के लिए अधिक आकर्षक बनना चाहते हैं, क्योंकि उनके रिश्तों को छेड़छाड़ और प्रेम करने में उनका एक अतिरिक्त लाभ होगा। कई चीजें हैं जो आप महिलाओं के हित को बढ़ाने के लिए कर सकते हैं, लेकिन ध्यान रखें कि उनके पास अलग-अलग स्वाद हैं - सभी महिलाओं को प्रभावित या आकर्षित करने के लिए कोई सार्वभौमिक तरीका नहीं है

चरणों

विधि 1
शारीरिक उपस्थिति को समर्पित

चित्र शीर्षक महिलाओं के लिए आकर्षक कदम 1.jpeg
1
दाढ़ी को छोड़ दें। सामान्य रूप में चेहरे वाले बाल की तरह महिलाओं, लेकिन ज्यादातर दाढ़ी जो दो दिनों के लिए नहीं बनाई गई हैं एक पूर्ण दाढ़ी के बढ़ने के बजाय, कुछ चेहरे वाले बाल होने के लिए कुछ दिनों तक इसे बढ़ने दें। अनुसंधान इंगित करता है कि यह दाढ़ी का प्रकार है कि महिलाओं को सबसे अधिक आकर्षक लगती है
  • चित्र शीर्षक महिलाओं के लिए आकर्षक कदम 2.jpeg
    2
    रेड व्यू कुछ अध्ययनों से पता चला है कि लाल लोग लोगों को सेक्स और कामुकता के बारे में सोचते हैं, इसलिए अलमारी में थोड़ा रंग जोड़कर विपरीत लिंग आपके लिए आकर्षित हो सकता है कुछ अध्ययनों से यह भी पता चलता है कि महिलाएं लाल रंग को सफलतापूर्वक और सामाजिक स्थिति से संबंधित करती हैं, जो कि उनकी आंखों में इसे और अधिक आकर्षक बना सकती हैं।
  • चित्र शीर्षक से महिलाओं के लिए आकर्षक कदम 3.jpeg
    3
    शारीरिक गतिविधि का अभ्यास करें जैविक दृष्टि से, यौन आकर्षण सबसे बेहतर साथी बनने की सबसे अधिक क्षमता वाले व्यक्ति पर आधारित है और कुछ महिलाओं के लिए मजबूत शरीर के साथ स्वस्थ दिखने वाले हैं। वे सुरक्षात्मक और प्रभावशाली पुरुषों के साथ शारीरिक शक्ति को भी जोड़ते हैं, कई महिलाओं द्वारा आकर्षक माना जाता है व्यायामशाला में भार उठाने में कुछ समय व्यतीत करें और शक्ति प्रशिक्षण में सहायता के लिए आहार में अधिक प्रोटीन जोड़ने का प्रयास करें।
  • चित्र शीर्षक से महिलाओं के लिए आकर्षक कदम 4.jpeg
    4
    पुराने देखो कुछ अध्ययनों से पता चला है कि महिलाओं को वरीयताओं को पसंद करते हैं, क्योंकि इसका हिस्सा वित्तीय सुरक्षा और बढ़ी हुई आजादी अक्सर उम्र के साथ आती है। बहुत से महिलाओं को आत्मविश्वास, अच्छी तरह से स्थापित पुरुषों पसंद करते हैं, और इस तरह के आत्मविश्वास वृद्ध लोगों में अधिक आम है बूढ़े पुरुषों और पेशेवरों के लिए सूट और संबंधों जैसे कि बहुत आरामदायक टुकड़ों की बजाय अक्सर इस्तेमाल किए गए कपड़े चुनने का प्रयास करें इसके अलावा एक छोटी, रूढ़िवादी शैली में अपने बालों को काटने पर विचार करें, क्योंकि इससे कटौती के बाद भी आप पुराने लगेंगे।
  • चित्र शीर्षक से महिलाओं के लिए आकर्षक कदम 5.jpeg
    5
    व्यक्तिगत स्वच्छता का अच्छा ख्याल रखना, महिलाओं को साफ पुरुषों को बेहतर पसंद करना और देखभाल करने का तरीका पता है। जब भी आप धूम्रपान करते हैं, तो कॉफी या अल्कोहल पीते हैं, चबाने वाली गम या सांस स्ट्रिप्स का उपयोग करके अपना सांस ताज़ा रखें। बालों का इस्तेमाल अच्छी तरह से कंघी और नियमित रूप से काट लें। किसी तिथि या जगह के लिए बाहर जाने से पहले, जहां आप इश्कबाज का इरादा रखते हैं, हमेशा अपने दांतों की जांच करें ताकि यह सुनिश्चित हो सकें कि वहां कोई खाना नहीं है।
  • विधि 2
    महिलाओं के साथ बातचीत करना

    चित्र शीर्षक से महिलाओं के लिए आकर्षक कदम 6.jpeg
    1
    उसके शरीर का सम्मान करें यह अधिक संभावना होगी कि एक महिला आपको आकर्षक पायेगी और अगर आप के पास आरामदायक लगती हैं तो वह आपकी रुचि होगी। उसके शरीर और उसके विकल्पों के लिए सम्मान है
    • जिस तरह से एक महिला अपने शरीर से संबंधित है उसकी समस्या है जिस तरह से वह कपड़े पहनती है, वह जो श्रृंगार पहनती है, उसके शरीर के छेदों, टैटू और उसके खाने और फिटनेस की आदतों के बारे में टिप्पणी करने से बचें। एक महिला के हित को खोने का एक शानदार तरीका है कि वह उसे न्याय या नियंत्रित महसूस कराना
    • एक महिला को उसके यौन जीवन से न्याय न करें, उसका अतीत और उसके यौन इतिहास उसके व्यवसाय का कोई भी नहीं है एक महिला के लिंग के साथ एक महिला के साथ तुलना करते समय अक्सर हम निर्णय का एक डबल मानक पाते हैं महिला से पुरुष यौन संबंधों पर अधिक भारी रूप से अभद्रता का आरोप लगाया गया है। एक व्यक्ति जो न्याय का अनुभव करता है, वह आपकी तरफ आरामदायक नहीं होगा और आप को आकर्षक ढूंढने की संभावना नहीं है।
  • चित्र शीर्षक से महिलाओं के लिए आकर्षक कदम 7.jpeg
    2
    सुनो। महिलाओं को लगता है कि उनके पास एक महत्वपूर्ण उपस्थिति है, इसलिए ध्यान से सुनना उनकी रुचि को बढ़ा सकते हैं।
    • जब वह बोल रही है और नॉन-मौखिक संकेतों का उपयोग करते हुए वह यह दर्शाती है कि वह सुन रही है, तो आंख के संपर्क को बनाए रखें। उचित समय पर विचलन और मुस्कान।
    • आपसे ध्यान दे रहे हैं कि यह दिखाने के लिए क्या कहा जा रहा है, इसके बारे में प्रश्न पूछें। अपनी भावनाओं के स्पष्टीकरण के लिए या कहानी के विवरण को विस्तृत करने के लिए पूछें।
    • पिछली बातचीत से अंश याद करने का प्रयास करें। अपने मित्र के बारे में पूछें, अगर उसे पिछले बातचीत में बताया गया है। अगर उसने एक परिवार की समस्या के बारे में बात की है, तो पूछें कि क्या मुद्दा सुलझाया गया है।
  • चित्र महिलाओं के लिए आकर्षक कदम चरण 8.jpeg
    3



    एक दिलचस्प कहानी बताओ कई महिलाएं दिलचस्प कहानियों को बताने की क्षमता से आकर्षित होती हैं, इसलिए हर बातचीत में मजेदार या दिलचस्प कहानियों को बताने का प्रयास करें याद रखें, एक अच्छी कहानी में संघर्ष, तनाव, हास्य और नाटक शामिल हैं
    • वास्तविक अनुभवों के लिए इतिहास का स्पर्श देने की कोशिश करें, उनके लिए शुरुआत, मध्य और अंत तक प्रयास करें। कथा के दौरान तनाव का विकास करना, रहस्य का उपयोग करना और आगे क्या होगा इसके बारे में थोड़ा सुराग देना।
    • ऑनलाइन रेडियो कार्यक्रम हैं जिनके मुख्य तत्व की कहानी है, और आप अपनी मदद से एक आकर्षक कहानी बता सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से महिलाओं के लिए आकर्षक कदम 9.jpeg
    4
    अपनी भावनाओं को साझा करें हालांकि कई पुरुष मानते हैं कि दूर और विचारशील पुरुषों की तरह महिलाओं, यह सच नहीं है अध्ययनों से पता चलता है कि महिलाओं को पुरुषों की ओर आकर्षित किया जाता है जो अपनी भावनाओं से खुले तौर पर सौदा कर सकते हैं। वास्तव में, भेद्यता पुरुष को पुरुषों के लिए और अधिक मर्दाना दिखती है और विपरीत सेक्स के लिए आकर्षक है। आप क्या महसूस कर रहे हैं और इस तरह महसूस करने के कारणों के बारे में खुला होने की कोशिश करें जब भी आप उनके साथ बातचीत करते हैं। इस तरह आप अधिक आकर्षक बन सकते हैं
  • चित्र शीर्षक से महिलाओं के लिए आकर्षक कदम 10.jpeg
    5
    बात करें। आम तौर पर महिलाओं को पुरुषों में रुचि होती है जो जानते हैं कि कैसे बात करें। हालांकि, सुनने के तरीके को जानने के बावजूद आप उनकी आंखों में अधिक आकर्षक बनाते हैं, आपको बातचीत जारी रखने के लिए प्रयास करना चाहिए।
    • पर्यावरण का उपयोग करें यदि आप क्लब, बार या रेस्तरां में हैं, तो वार्तालाप के लिए एक विषय के रूप में परिवेश का उपयोग करें। उन चीजों के लिए देखें जिनकी आंखें पकड़ें और विषय को खींचने के लिए उनका इस्तेमाल करें। उदाहरण के लिए, यदि वह किसी रेस्तरां की दीवार पर पेंटिंग को देखती है, तो ऐसा कुछ कहें, "यह चित्र बहुत दिलचस्प है। मुझे यह जानना है कि कलाकार कौन है!" बातचीत शुरू करने का यह एक शानदार तरीका है
    • वर्तमान घटनाएं भी महान विषय हैं उदाहरण के लिए, जब आप एक तिथि पर होते हैं, तो आप बातचीत में लंबी चुप्पी का सामना करने के लिए वर्तमान समाचार का उपयोग कर सकते हैं। कुछ पूछें, "आखिरी मतदान के बारे में आप क्या सोचते हैं?" आप विषय को हल्का रख सकते हैं और सेलिब्रिटी दुर्व्यवहार, एक मजेदार विषय के बारे में बात कर सकते हैं। अगर आप किसी व्यक्ति को बहुत ही नशे में देखते हैं, तो व्यक्ति और कुछ सेलिब्रिटी के बीच एक स्वभाव की तुलना करें जो पदार्थ की दुरुपयोग की समस्याओं के कारण सप्ताह की सुर्खियां मुद्रित कर रहे हैं।
    • विभिन्न विषयों पर एक महिला की राय से पूछें महिलाओं की तरह जो अपने विचारों को मानते हैं ऐसा कुछ कहो, "मेरे दोस्त जॉन और मैं किसी विषय पर सहमत नहीं हो सकता, हो सकता है कि आप हमारी मदद कर सकें।" क्या आपको लगता है कि सेल फोन संचार कौशल को नुकसान पहुंचाए?
  • चित्र शीर्षक से महिलाओं के लिए आकर्षक कदम 11
    6
    कुछ खेलें एक औरत को व्यस्त रखने का एक मजेदार तरीका एक खेल के साथ है एक नैपकिन पर, यदि आप एक बार में हैं तो पुरानी गेम या हैंगेंम खेलते हैं यदि वे कुछ समय के लिए डेटिंग कर रहे हैं, तो वे पहेली पहेली खेल सकते हैं। गेम जो अंतर्दृष्टि, बुद्धि और रणनीति की आवश्यकता होती है, आपको अपने सर्वोत्तम गुण प्रदर्शित करने और अधिक आकर्षक दिखने में मदद मिलेगी।
  • विधि 3
    व्यक्तित्व का उपयोग करना

    चित्र महिलाओं के लिए आकर्षक बनें चरण 12. जेपीईजी
    1
    दयालु हो प्रभामंडल प्रभाव एक मनोवैज्ञानिक घटना है जिसमें हम बेहोश रूप से एक व्यक्ति के रूप में पूरी तरह से न्याय करते हैं, एक एकल विशेषता के आधार पर। इस कारण से, अधिक पारंपरिक रूप से आकर्षक लोगों को काम पर बेहतर पेशेवरों के रूप में देखा जाता है। हालांकि, घटना भी विपरीत दिशा में काम करती है। वास्तव में एक प्यार और विचारशील व्यक्ति को दूसरों के लिए और अधिक आकर्षक माना जाएगा, इसलिए अपने आसपास के लोगों के लिए सही मायने में दया करें और आप विपरीत सेक्स के लिए और अधिक आकर्षक होंगे।
  • चित्र शीर्षक से महिलाओं के लिए आकर्षक कदम 13.jpeg
    2
    जुनून रखें महिलाओं को अक्सर उन लोगों के लिए आकर्षित किया जाता है जो जीवन के प्रति सगाई और भावुक होते हैं। स्वयं रहें और उन विषयों पर चर्चा करने की कोशिश करें जो आप वास्तव में परवाह करते हैं।
    • जो पुरुष जुनून के साथ चीजों के बारे में बात करते हैं उन्हें कई महिलाओं द्वारा आकर्षक माना जाता है यद्यपि आप बिना किसी वार्तालाप पर हावी होना चाहिए, आपको उन चीजों के बारे में बात करने में शर्म महसूस नहीं करना चाहिए, जिनके बारे में आप रुचि रखते हैं या डरते हैं कि आपके शौक या जुनूनें बहुत अजीब या अपरंपरागत हैं विपरीत लिंग लोगों की वास्तविक प्रकृति से आकर्षित होता है
    • महिलाएं बुद्धिमान और गहरी वार्तालापों के लिए भी आकर्षित हो रही हैं, इसलिए उन जटिल मुद्दों को खींचने में डर नहींें जो आप राजनीति, कला और साहित्य की तरह भावुक महसूस करते हैं।
  • चित्र शीर्षक से महिलाओं के लिए आकर्षक कदम 14.jpeg
    3
    समर्थन दें वे उन पुरुषों की सराहना करते हैं जो उन्हें समर्थन और समझते हैं और वास्तव में एक महिला की ज़िंदगी के बारे में परवाह करते हैं, उसे और अधिक आकर्षक बना सकते हैं
    • वह खुद को अभिव्यक्त करने के रूप में खुद को फिट दिखाती है। उसे अपने सेफ़ी लेने, भोजन करना, चुटकुले बनाना, और हँसते हैं, बिना निर्णय के। उसके विकल्प का समर्थन करें
    • अपने दोस्तों के लिए अच्छा होगा, महिला दोस्ती बहुत महत्वपूर्ण हैं जब वह अन्य महिलाओं के साथ दोस्ती पैदा करना चाहती है और थोड़ी देर में अपने दोस्तों के साथ समय बिताने की अनुमति देती है तो उसे समर्थन दें।
  • चित्र शीर्षक से महिलाओं के लिए आकर्षक कदम 15.jpeg
    4
    रोमांटिक होना अक्सर महिलाओं को रूमानी पक्ष के साथ पुरुषों में रुचि होती है समसामयिक रोमांटिक इशारों, भले ही वे सरल और छोटा हो, उसे आपका ध्यान प्राप्त करने में बहुत मदद मिल सकती है किसी भी दिन फूल दे दो। रात के खाने के लिए लाइट मोमबत्तियाँ मजेदार तिथि की योजना बनाएं एक प्यार संदेश भेजें जो कुछ ऐसा कहता है, "हाय, मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि मुझे कितना सुंदर लगता है।"
  • चित्र शीर्षक से महिलाओं के लिए आकर्षक कदम 16.jpeg
    5
    उसकी जरूरतों पर ध्यान दें महिलाओं की तरह महिलाएं जो दूसरों के लिए विचार करते हैं बस अपने आसपास के लोगों के अधिक विचार लेने के लिए संघर्ष करने से आपको और अधिक आकर्षक बना सकते हैं, और आपको एक बेहतर मानव बनने में मदद कर सकते हैं।
    • विचार करने में कई छोटे इशारों का मतलब है जो एक महान सौदा है। जब आप एक साथ होते हैं तो उसे कैसे महसूस हो रहा है, इसके बारे में जागरूक रहें यदि वह मजाक नहीं कर रही है तो उसे घर ले जाने की पेशकश करें पूछें अगर वह कुछ चाहें, तो आप बार में जा रहे हैं
    • पूछें कि उसका दिन कैसा रहता है यदि आप जानते हैं कि उसे 3:00 बजे एक दंत नियुक्ति है, तो 4:00 बजे संदेश भेजें, पूछ, "नमस्ते, नियुक्ति कैसी थी?"
    • आपके आस-पास के अन्य लोगों को भी समझना महत्वपूर्ण है रेस्तरां में अच्छे सुझाव दें कृपया बताएं और वेटर और बार स्टाफ का धन्यवाद करें अपने सभी दोस्तों और परिवार के प्रति दया करो
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com