IhsAdke.com

मांसपेशियों के बिना आकर्षक कैसे प्राप्त करें

आम तौर पर, मांसपेशियों में पुरुषों के आकर्षण का मुख्य बिंदु हैं हालांकि, मछलियां विकसित करने के लिए प्रत्येक व्यक्ति के पास शारीरिक क्षमता नहीं होती है इसके अलावा, सर्वेक्षण से पता चलता है कि "अटक" लोगों को अधिक अल्पकालिक संबंध हैं - और, इससे भी बदतर बनाने के लिए, वे अधिक स्थायी रिश्तों को बनाए नहीं रख सकते। तो जिम जाने के बिना आकर्षक रहने के कई तरीके हैं। यह आलेख कैसे पता लगाने के लिए पढ़ें!

चरणों

विधि 1
अपने स्वरूप को बदलना

पिक्चर का शीर्षक ग्रो ए बीर्ड फास्टर चरण 14
1
दाढ़ी बढ़ने दें अनुसंधान से पता चलता है कि महिलाओं को दाढ़ी और मर्दाना पुरुषों से ज्यादा आकर्षित किया जाता है - लेकिन वे ऐसा नहीं करते हैं कोई दाढ़ी: अच्छी तरह से देखभाल और विरल या पूर्ण, हालांकि लंबे दाढ़ी कम सामाजिक-आर्थिक स्थिति का संकेत हैं। यही है, बाल अपने चेहरे पर बढ़ने दें, लेकिन उन्हें स्वच्छ, सुगंधित और अच्छी तरह से छंटनी रखें।
  • किसी भी उपकरण स्टोर में इलेक्ट्रिक शेवर खरीदें ये उपकरण छोटे, अच्छी तरह से चित्रित चेहरे के बाल रखने के लिए आदर्श हैं।
  • बेक अ गुड रनर स्टेप 18 नामक चित्र
    2
    दुबला रहने की कोशिश करो यहां तक ​​कि अगर आप मांसपेशियों का निर्माण नहीं करना चाहते, तो अपना वजन सही रखें। चलें और, यदि संभव हो तो, हर दिन चलाएं। कम कैलोरी और अधिक प्रोटीन खाएं
    • रात में देर न खाना और खाना खाने के बाद खाने की कोशिश करें।
    • दिन भर में नाश्ते और नाश्ता (प्रोटीन में उच्च और चीनी में कम) खाएं ताकि आप गलत समय पर खाने के लिए कम प्रलोभित हो सकें।
    • सामान्य प्रसंस्कृत उत्पादों की बजाय पूरे अनाज की रोटी और अनाज खाएं। सामग्री में सूचीबद्ध आटे को देखने के लिए आप जितने भी खरीद लेंगे, उसके लेबल्स को पढ़ें "समृद्ध" या "रासायनिक प्रक्षालित" के बजाय अभिन्न है।
  • चित्र शीर्षक के लिए मापक के लिए एक सूट चरण 2
    3
    अच्छी तरह से पोशाक जो लोग अपने शरीर और उनकी सामाजिक स्थिति को दिखाना चाहते हैं, उनके लिए कपड़े बहुत महत्वपूर्ण हैं। उन टुकड़ों को ढूंढें जो आपके शरीर पर अच्छी फिट होते हैं और लोगों को दिखाते हैं कि आप फैशनेबल हैं
    • वी-गर्दन स्वेटर पहनें यदि आप एक आरामदायक और स्टाइलिश दिखना चाहते हैं हालांकि ये विकल्प सूट से ज्यादा आसान होते हैं, फिर भी वे गंभीर और अध्ययनशील दिखते हैं।
    • एक व्यावसायिक और अपेक्षाकृत आकस्मिक छवि देने के लिए टाई और सामाजिक ट्राउजर के साथ बटन-डाउन शर्ट पहनें - विभिन्न परिस्थितियों के लिए उपयुक्त कुछ। आंखों को अधिक आराम से देखने के लिए लपेटें और सामने का पर्दाफाश करें। अंत में, अपनी पैंट के नीचे शर्ट बार को स्टोर करें और बेल्ट पहनें जो आपके जूते को फिट बैठता है।
    • यदि आप पूरी तरह से आरामदायक दिखना चाहते हैं, तो जींस के साथ एक सफेद टी-शर्ट का विकल्प चुनें दोनों टुकड़े एक निष्पक्ष ट्रिम होना चाहिए, लेकिन असुविधाजनक या अविवेकी होने की बात नहीं है।
  • विधि 2
    एक सेक्सी छवि डिजाइन करना

    स्मित चरण 4 नामक चित्र
    1
    मुस्कुराते हुए। मुस्कुराते हुए पुरुष अधिक आकर्षक हैं - लेकिन यह इस पर निर्भर करता है रास्ता जिसके साथ वे अपनी मुस्कुराहट दिखाते हैं: संक्षिप्त वाले कम ईमानदार होते हैं, जबकि धीमे और क्रमिक लोग अधिक प्रामाणिक और दिलचस्प होते हैं।
  • चित्र शीर्षक है मित्र के साथ मज़ेदार कदम 10
    2
    दोस्तों के साथ बाहर जाओ समूह में जाने वाले पुरुष अधिक आकर्षक होते हैं यदि आप कुछ दोस्तों के साथ बार में जाते हैं - या कम से कम अन्य लोगों के साथ चित्र पोस्ट करते हैं - महिलाओं को लगता है कि आप सामाजिक रूप से सफल (यानी, "कायरता") हैं इसके अलावा, वे अपने विशिष्ट शारीरिक लक्षणों पर कम ध्यान देंगे क्योंकि वे पूरे समूह पर ध्यान देंगे।
    • फिर भी विषय "फोटो" में, ले जाने से बचें selfies. उदाहरण के लिए, इस प्रकार की तस्वीरों को पोस्ट करने वाले पुरुष डेटिंग अनुप्रयोगों में कम पेंट लेते हैं। यहां तक ​​कि अगर आपको कोई अच्छी छवि नहीं मिल रही है, तो कम से कम उस चीज़ का उपयोग करें जो किसी अन्य व्यक्ति द्वारा लिया गया है।
  • आपका कुत्ता चरण 2 के साथ बॉन्ड शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक "पार्टनर" प्राप्त करें। शोध से पता चलता है कि जो लोग बच्चों से प्यार करते हैं, उन्हें पिताजी के लिए जिम्मेदार और अच्छे उम्मीदवार के रूप में देखा जाता है, जबकि कुत्तों के साथ चलने वाले जानवरों को पशु प्रेमियों के रूप में देखा जाता है (प्लस यह विषय बातचीत खींचने के लिए महान है)।
  • पेंटीमेटिक व्यायाम चरण 1 के शीर्षक वाले चित्र
    4
    रिलैक्स। अनुसंधान इंगित करता है कि जब पुरुष सहज महसूस करते हैं तो पुरुष यौन संबंध रखते हैं अपने पैरों और हथियारों को अलग रखें और हनुमान दिखाने के लिए और इस तरह कई महिलाओं के हित को जगाना
  • व्यायाम के साथ उच्च टखने का मस्तिष्क का इलाज शीर्षक शीर्षक चित्र 4
    5
    एक अभिमानी और मोहक छवि को पारित करें अपनी पीठ सीधा रखो और कंधों को वापस खड़ा कर दिया - अपने पैरों को खोलें और अपनी जेब में अपना हाथ मत डालें - यह दिखाएं कि आप आराम से हैं, अपने अंगों को पार नहीं करें और फर्श पर न देखें।
  • विधि 3
    एक सेक्सी व्यक्तित्व की खेती




    एक कन्वर्टिबल शीर्ष डाउन वर्ष दौर चरण 3 ड्राइव शीर्षक वाला चित्र
    1
    जीवन में सफलता की खोज करें कम आकर्षक पुरुषों के साथ आकर्षक आकर्षक महिलाओं को देखना बहुत आम है, लेकिन जिनके पास धन और स्थिति है। इस तरह, अपनी सफलता स्पष्ट करें रिसर्च इंगित करता है कि लक्जरी कारों को चलाते समय लोग ज्यादा रोचक होते हैं, उदाहरण के लिए।
  • धन्यवाद के दौरान मदद करने के लिए स्वयंसेवी शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    2
    कोमल हो यद्यपि प्रभामंडल"संकेत मिलता है कि आकर्षक लोगों को जीवन के सभी पहलुओं में समृद्ध माना जाता है, इसका विपरीत प्रभाव पड़ सकता है। यही है, अगर आप सकारात्मक गुण प्रदर्शित करते हैं, जैसे दयालुता।
    • स्वयंसेवक काम करते हैं या लोगों को मदद करता है कि एक कैरियर का निर्माण। यदि आप ऐसा कुछ नहीं प्राप्त कर सकते हैं, तो रोज़गार के आधार पर शिक्षित होने की कोशिश करें: दूसरों को पास करने, बैग ले जाने या खोने वाले किसी को मार्गदर्शन करने के लिए दरवाज़े को दबाएं।
  • अपनी भावनात्मक दर्द को स्वस्थ तरीके से चरण 4 दिखाएं शीर्षक वाली छवि
    3
    आप जो महसूस करते हैं उसे व्यक्त करें महिलाएं सीधे पुरुषों को आकर्षित करती हैं और न ही कमजोर होने का डरती हैं यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप उन्हें भावनात्मक और यौन रूप से आकर्षित करेंगे।
  • एक लड़की चरण 5 के साथ आई आँख संपर्क बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    इसे आसान ले लो जब वे पुरुष से मिलते हैं तो कई स्त्रिया पीछे रहती हैं, क्योंकि वे उन्हें एक भव्य छवि देते हैं। उन्हें चुप रखने के लिए, सावधान रहें: धीरे-धीरे चलें और धीरे-धीरे बोलें, सरल इशारों करें और बहुत करीब न आएँ। केवल अपने आसन को बदलने के लिए जब आपके साझीदार यह इंगित करते हैं कि वे अधिक सहज हैं (आँख से संपर्क करें और मुस्कुरा कर)। उस पल में, अधिक ऊर्जावान हो, तेजी से बोलें, और अधिक सुस्वादित इशारों को बनाओ और लोगों के करीब आओ।
  • स्पीक टू ग्रुप चरण 7 में शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक नेता बनें महिलाओं को उन लोगों के लिए आकर्षित किया जाता है जो नेताओं के रूप में कार्य करते हैं, खासकर जब वे समूह में होते हैं हालांकि हर कोई बड़ी कंपनियों के सीईओ बन सकता है, उदाहरण के लिए, छोटे परिस्थितियों में लोगों को निर्देशित करने के लिए पर्याप्त है, जैसे राजनीतिक समूहों या जैसे, और अधिक दिलचस्प बनने के लिए
  • आपका प्रेमी चरण 1 के साथ अधिनियम सिली के शीर्षक वाला चित्र
    6
    महिला को हंसी बनाओ हास्य होने से बुद्धि और अच्छे सामाजिक कौशल का संकेत मिलता है स्थिति और अच्छी कंपनी के कारण मज़ेदार पुरुषों की तरह महिलाएं तो, अच्छे संबंधों को विकसित करने के लिए हास्य की भावना पैदा करना सुनिश्चित करें
    • अपने पसंदीदा कॉमेडियनों की विधि का अध्ययन करें: सोचें कि उन्हें क्या मजेदार बना है और उनकी नकल कर सकते हैं। बहुत कुछ पढ़ें और वर्तमान मुद्दों पर सूचित रहने के लिए बहुत सारे टीवी देखें, जिसे चुटकुले में बदल दिया जा सकता है। जब वे मिलते हैं तो लोगों को बताने के लिए मजेदार कहानियां बनाएं
  • पिक्चर का शीर्षक बनाओ एक गाइ जो आपको फिर से पसंद करने के लिए इस्तेमाल किया गया चरण 6
    7
    दिखाएं कि आप उसके बारे में केवल रुचि रखते हैं कठोर तरीके से बैंकिंग काम करता है: महिलाओं को उन लोगों की ओर आकर्षित करना जो प्रतीत नहीं होते हालांकि, उन्हें यह भी जानना चाहिए कि किसी को क्रम में है साथ में पाने के लिए, एक असाधारण आसन है, लेकिन आपके पास अगले व्यक्ति में बहुत रुचि दिखाई है
  • स्काइडाइव फॉर द टाइम फॉर द टाइम फॉर पब्लिक टाइम स्टेप 11
    8
    महिला के साथ लाइव रोमांच जब आप अपनी कंपनी के बारे में उत्साहित होते हैं, तो ये उन भावनाओं को आपके पास स्थानांतरित कर देगा, भले ही आपने बहुत कुछ नहीं किया हो। उसे एक हॉरर मूवी देखने या कुछ नया करने की कोशिश करें, जैसे कि ज़िपलीनिंग या पैराशूट जंपिंग। उन क्षणों में आपका केवल उपस्थिति आपको निर्विवाद रूप से छोड़ देगा और आपको अधिक आकर्षक दिखेंगे।
  • चित्रा शीर्षक से एक शिकार ट्रिप चरण 3 व्यवस्थित करें
    9
    प्रकृति के लिए बाध्य जीवन जीना कई महिलाओं को "देहाती" पुरुषों के लिए एक प्राचीन इच्छा होती है जो जानते हैं कि मछली कैसे, घर पर बिजली की मरम्मत करते हैं, भारी फर्नीचर लेते हैं, बुनियादी समस्याओं का समाधान करते हैं, आदि दिखाएँ कि आप "कैसे बारी" पता है और आपको अधिक आकर्षक होने का कुछ अनुभव है
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (20)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com