IhsAdke.com

महिलाओं के अपने डर को कैसे दूर करें

क्या आप परेशान हो जाते हैं, हो सकता है कि जब भी आप महिलाओं के आस पास हो जाएं? आपके लिए इस डर को दूर करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं।

चरणों

छवि का शीर्षक, आपका महिलाओं के भय से अधिक पढ़ें चरण 1
1
सभी महिलाओं से बात करें, न कि केवल उन लोगों को जिन्हें आप शादी करना चाहते हैं। आप महिलाओं से बात करते समय आशंकित हो सकते हैं क्योंकि जिन लोगों के साथ आप वास्तव में बात करने की कोशिश करते हैं वे आपको पसंद करते हैं दोनों, कि यदि आप कुछ गलत करते हैं तो उनके साथ आपकी संभावना होगी समाप्त. लेकिन अगर आप अधिक महिलाओं से बात करते हैं, तो सिर्फ उन लोगों के लिए नहीं, जो लग रहे हैं औरत, आपके पास बहुत से अभ्यास होंगे और आप जिस स्त्री से बात कर रहे हैं उससे बात करते हुए आपको इतना डरा नहीं लगेगा।
  • यह भी हो सकता है कि जिस स्त्री से आप बात कर रहे हैं (लेकिन डर में) डराकर और उदासीन है। एक औरत से बात करने की कोशिश करें जो सस्ती लगता है और आप अच्छी तरह से पता चल पाएंगे कि कुछ महिलाओं को आपने कभी गौर नहीं किया है जो एक अलग तरीके से आकर्षक और आकर्षक हैं!
  • 2
    यदि आप सामान्य रूप से लोगों के आने के बारे में घबराहट करते हैं, तो इन चरणों का पालन करें अजनबियों से बात कैसे करें.
  • छवि का शीर्षक शीर्षक के बारे में जानें
    3
    महिलाओं के बारे में जानें क्या आपको लगता है कि आप महिलाओं को समझते हैं? या क्या वे आपको ईटी पसंद करते हैं? उनके पास अधिक समय व्यतीत करें। पुरुषों और महिलाओं के बीच मतभेदों पर कुछ सुझाव देने वाली किताबें पढ़ें उन मुद्दों पर कुछ परिप्रेक्ष्य प्राप्त करें जिनके साथ महिलाएं संघर्ष करती हैं। जितना अधिक आप महिलाओं (या कुछ भी, वास्तव में) को समझते हैं, उतना ही भयावह वे आपके लिए बनेंगे।
  • छवि का शीर्षक महिलाओं के अपने डर पर ले जाएं चरण 3



    4
    जिस स्त्री से आप बात कर रहे हैं उसे निकाल दो वह आपके लिए श्रेष्ठ नहीं है वह सही नहीं है वह आपके साथ बात कर "मधुमक्खी" नहीं कर रही है वह सिर्फ एक और इंसान इस दुनिया में खुशी पाने की कोशिश कर रही है। एक तरह से या किसी अन्य, वह डर और संवेदनशील है जैसे आप हैं। और आप खुश होने के योग्य हैं और जितना वह सम्मान करेंगे
  • छवि का शीर्षक महिलाओं के अपने डर पर ले जाएं चरण 4
    5
    व्यक्तिगत रूप से अस्वीकृति नहीं लेना सीखें यदि एक महिला को आप से बात करना नहीं लगता है, तो वह एक आलसी हो सकती है और अगर वह घबराहट है, तो शायद वह आपके लिए आकर्षित नहीं है तो क्या? वह आपको रूढ़िबद्ध हो सकता है, इसलिए वह उसे खो देती है, यह आपकी गलती नहीं है और अगर आप उसका प्रकार नहीं हैं, तो इसका यह अर्थ नहीं है कि आप किसी प्रकार का नहीं हैं चीजों को निजी तौर पर लेने से रोकें.
  • छवि का शीर्षक महिलाओं के अपने डर पर ले जाएं चरण 5
    6
    जरूरतमंद होना बंद करो. जब आप आसानी से चीजों के लिए "आवश्यकता" को छोड़ दें, न केवल आप महिलाओं से बात करने के बारे में बेहतर महसूस करेंगे, लेकिन आप संभवत: एक अधिक मनोरंजक कंपनी बन जाएंगे।
  • छवि का शीर्षक, आपका महिलाओं के भय से कदम 6
    7
    उन महिलाओं से बात करना बंद करो जो कठोर और उदासीन हैं महिलाओं को केवल मानकों के हकदार नहीं हैं इसे केवल उन महिलाओं से बात करने की आदत बनाओ जो मैत्रीपूर्ण और विनम्र हैं। यहां तक ​​कि अगर कोई महिला रोमांटिक रूप से आपकी दिलचस्पी नहीं है तो भी इसे प्रदर्शित करने के लिए बहुत अच्छे तरीके हैं - वह नहीं है आप की जरूरत है इसका इलाज करें जैसा कि यह एक उपद्रव था दूसरे शब्दों में, एक महिला को गधे की तरह व्यवहार करने का कोई कारण नहीं है अगर वह आपसे आंखों की आँखें बदलती है, मुश्किल से जवाब देती है, और सामान्य रूप में कठोर है, तो उसे छोड़ने का कोई कारण नहीं होने की उम्मीद न करें ऐसा कुछ कहो "ऐसा लगता है कि आप एक बुरे मूड में हैं, इसलिए मैं बस अपने रास्ते से बाहर रहूंगा। अगर आप बात करना चाहते हैं, तो आप जानते हैं कि मुझे कहाँ मिलेगा!" और छोड़ो इससे आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और लोगों को दिखाएगा कि आप गलत तरीके से स्वीकार नहीं करते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com