IhsAdke.com

कैसे एक सुंदर और बाल्ड औरत हो

आजकल, अधिक से अधिक महिला अपने मुंडा सिर का उपयोग कर रहे हैं यह कुछ बीमारी के कारण हो सकता है जो बालों के झड़ने का कारण बनता है, सिर को शेविंग के मजाक के लिए बाल दान या बेचने का निर्णय कई महिलाएं बालों से बहुत जुड़ी हुई हैं, और इस लेख का उद्देश्य मदद करना है कि गंजे महिलाओं को बालों के साथ या बिना किसी और के रूप में सुंदर लग रहा है!

चरणों

विधि 1
अपने आत्मविश्वास को ध्यान में रखते हुए

एक बाल्ड और सुंदर महिला चरण 1 शीर्षक वाली तस्वीर
1
आत्मविश्वास रखें इस ग्रह पर कोई भी, सुपरमॉडल भी, जब वह खुद पर भरोसा नहीं करते, तो वह अप्रिय और दुर्गम लगता है। मुस्कान, अपने सिर के साथ चलते रहो और आप पर गर्व है कि आप कौन हैं, कोई बात नहीं क्या। यदि आप खुद के लिए अच्छे हैं और यदि आपको आत्मविश्वास है, तो दूसरों को भी पकड़ना होगा। यह उन्हें बताने का एक तरीका है कि आप एक अंतर बनाते हैं और उन्हें इसके साथ सौदा करना होगा।
  • एक बाल्ड और सुंदर महिला चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    उन चीज़ों को ढूंढें जो आपको अपने बारे में पसंद हैं आपने अपने बालों को खो दिया है, लेकिन यह आपके शरीर का एक हिस्सा है। दर्पण को देखो और अन्य गुणों को ढूंढें। क्या आपकी आंखों का रंग आप को पसंद करता है? और आपके चेहरे का आकार? आपके होंठ? बालों के झड़ने का मतलब आप में अन्य खूबसूरत विशेषताओं का नुकसान नहीं है।
    • "गंजा महिलाओं" के लिए Pinterest और Google छवियों जैसी वेब साइटों की खोज करें आप सुंदर महिलाओं के कई चित्र पाएंगे जिन्होंने स्वयं को कई अलग-अलग तरीकों से व्यवस्थित किया है, जो आपको प्रेरणा और विचार दे सकते हैं।
  • एक बाल्ड और सुंदर महिला चरण 3 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    एहसास है कि गंजे होने के नाते आप एक अलग व्यक्ति नहीं बनाते हैं बेशक आप कुछ अन्य लोगों की तुलना में अलग दिख सकते हैं, लेकिन कई बालियां नहीं हैं। जो लोग गंजे महिलाओं को अपमानित करते हैं वे केवल हास्यास्पद हैं यह कह रही है कि "वह लड़की अजीब है, वह बहुत लंबे बाल है!" यह मतलब नहीं है
  • विधि 2
    श्रृंगार विभाग

    एक बाल्ड और सुंदर महिला कदम 4 शीर्षक चित्र
    1



    श्रृंगार प्रकाश रखें जब इस विषय की बात आती है, तो सामान्य नियम लागू होते हैं: इसे ज़्यादा मत करो बालों की कमी का अर्थ यह नहीं है कि आप और मेकअप पहन सकते हैं मूल बातें करने के लिए चिपका - चेहरे पर इसे ज़्यादा मत करो क्योंकि आपके पास बाल नहीं हैं!
  • एक बाल्ड एंड सुंदर वुमन नाम वाली पिक्चर का शीर्षक चरण 5
    2
    सिर पर टैटू लेने पर विचार करें यह अस्थायी (हेन्ना या पेन) या स्थायी हो सकता है आप टैटू सर्पिल, पैटर्न, डरे, एक छवि या कुछ भी जो आप बहुत पसंद कर सकते हैं
  • विधि 3
    वस्त्र और सहायक उपकरण

    एक बाल्ड और सुंदर महिला चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने सबसे स्त्री के गुणों पर बल दें यदि आपकी शैली फिट बैठती है, तो कुछ महिलाओं के कपड़े पहनें, क्योंकि कुछ महिलाओं को बालों के बिना मस्तिष्कयुक्त महसूस होता है। बालियां, कपड़े, ढोंगी और कपड़े पहनें जो आपकी रूपरेखा पर दबाव डालते हैं। यदि आपकी शैली बहुत ही स्त्रैण नहीं है, तो गंजा होने से इसे बदलना नहीं है। जो भी आप चाहते हैं उसका प्रयोग करें और इसे आराम से छोड़ दें।
  • एक बाल्ड एंड सुंदर वुमन नाम वाली पिक्चर का शीर्षक चरण 7
    2
    बालियां पहनें कुछ बड़े और स्वर्ण जोड़े की कोशिश करें यदि आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं, तो सिर्फ एक कान पर बल देने पर विचार करें। उदाहरण के लिए, प्रत्येक कान में एक हीरे का पत्थर और एक में कई छोटे हीरे की पत्थरों का उपयोग करें यह एक बहुत अच्छा स्पर्श देता है
  • युक्तियाँ

    • सबसे गंजा महिलाएं बहुत सुंदर दिखती हैं अपने आप में भरोसा रखें
    • याद रखें कि आखिर, यह सिर्फ बाल है आप इसके बिना जीवित रह सकते हैं
    • गंजे होने के लिए कभी बुरा न लगें निश्चित रूप से आप की तरह कई अन्य महिलाएं हैं याद रखें कि हर कोई अपने तरीके से सुंदर है।
    • पता है कि गंजे होने के कारण आप बदलते नहीं हैं। आप उस के लिए स्वचालित रूप से बदसूरत नहीं बनते हैं आप एक ही खूबसूरत व्यक्ति हैं जो हमेशा अंदर और बाहर रहे हैं
    • सभी महिलाओं को जो लंबे बाल के साथ अच्छे लगते हैं, तो घबराओ मत। आपका नया रूप किसी भी केश से बेहतर हो सकता है!

    चेतावनी

    • अपने आप को बुरे लोगों से बचाओ तैयार रहें अगर कोई आपकी उपस्थिति को मिटता है जिन लोगों का आप जानते हैं, उनमें से 99% ऐसा कभी नहीं करेंगे, लेकिन उनमें से एक का कहना है कि क्रूर कुछ है। इन प्रकार के लोग जीवन के बुरे पक्ष का हिस्सा हैं, जिन्हें हम सभी से निपटना है। इससे आपको नाखुश हो सकती है, लेकिन आपको उन्हें पसंद नहीं करना पड़ता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com