IhsAdke.com

अपने प्रकटन में विश्वास कैसे करें

कुछ लोग अपने दिखने के बारे में अच्छा महसूस नहीं करते, इसलिए वे सिर्फ छिपकर और भयानक महसूस करते हैं - जबकि दूसरों को अधिक आत्मविश्वास लगता है और उनके लिए सब कुछ मजेदार है। खैर, पढ़ते रहें और अपने दिखने में विश्वास रखें।

चरणों

पिक्चर शीर्षक बी बज़ फ्ऱंटिड इन यूज लूप्स स्टेप 1
1
अपने आप को जिस तरह से हो, उसे स्वीकार करें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके बालों को घुंघराले, चिकनी, लहराती या आप वसा या पतले हैं या नहीं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने हैं, आपके पास हमेशा कुछ सुंदर होगा। स्वीकार करें कि भले ही आप उन अद्भुत मॉडल की तरह नहीं हैं, इसका यह मतलब नहीं है कि आप सुंदर नहीं हैं।
  • पिक्चर शीर्षक बी कॉन्फिडेंट इन इट लूइव्स स्टेप 2
    2
    पहनें जो भी आप पहनना चाहते हैं कुछ में फिट होने के लिए पूरी तरह से असहज महसूस न करें
  • पिक्चर शीर्षक बी बज़िंट इन इट लूइव्स स्टेप 3
    3
    जैसा कि आप एक रानी थे के रूप में रहो अपनी अलमारी को देखने के लिए बंद करो और सोचें: क्या यह शैली मुझे चाहिए? मुझे कपड़ों की शैली पसंद है? उत्तरों के आधार पर, आप बाहर जा सकते हैं और नए कपड़े खरीद सकते हैं जो आपके लिए अच्छे लगते हैं और आपकी शैली बनती हैं, जो आपके लिए आरामदायक और सुंदर महसूस करते हैं
  • पिक्चर शीर्षक बी ब्लाकंट इन इट लूइव्स स्टेप 4
    4
    पता है कि त्वचा और बालों की देखभाल बहुत महत्वपूर्ण हैं यह मत भूलो हमेशा अपनी त्वचा को साफ करने के लिए मत भूलो, हर दिन स्नान करें और मुंह से छुटकारा पाएं हर दिन अपने बालों को धो लें और सुनिश्चित करें कि यह हमेशा अच्छी तरह से बदबू आ रही है।
  • पिक्चर शीर्षक बी बज़ फ्ऱंट इन इन लुक फॉर 5



    5
    श्रृंगार के साथ भी प्राकृतिक देखो यद्यपि एक श्रृंगार किसी व्यक्ति के लिए चमत्कार कर सकता है, लेकिन यह आपको गलत तरीके से किया जाता है, तो आपको कृत्रिम और चिपचिपा दिखाई दे सकता है। याद रखें: कम श्रृंगार के बारे में अधिक है, और अगर आप वास्तव में यह कैसे जानते हैं, तो यह बाहर की तरफ अधिक आकर्षक दिखाई देगा।
  • पिक्चर शीर्षक बी बज़िन्डेन्ट इन इट लूइव्स स्टेप 6
    6
    नीचे जाओ एक बुलबुला स्नान लें, एक नया इत्र लगाने या नया कपड़े पहनें, मैनीक्योर पर जाएं। यदि आप अपने व्यस्त सप्ताह के दौरान थोड़ी देर के लिए इन बातों को रोकते हैं, तो आपको अच्छा और अधिक आत्मविश्वास महसूस होगा।
  • पिक्चर शीर्षक हो बिन कॉन्फिडेंट इन इट लूइव्स स्टेप 7
    7
    अपने आप को पता है कि आप कितनी सुंदर हैं दर्पण और मुस्कान के सामने रुको, देखें कि आप अपने नए कपड़े, सुंदर त्वचा और बालों में कितना सुंदर हैं, बताएं कि आप कितने सुंदर हैं और आप कितनी चतुर और सुंदर हैं। अपनी कुछ फ़ोटो देखें आम तौर पर, यह आपको उस व्यक्ति की दयालु धारणा देगा जो आप वास्तव में हो।
  • पिक्चर शीर्षक बी बज़ फ्ऱंटिड इन आपकी लूइज़ स्टेप 8
    8
    सुरक्षित रूप से वजन कम करें यदि आपको लगता है कि आपको अपना वजन कम करना है, स्वस्थ चीजें खाने में बहुत महत्वपूर्ण है स्वस्थ भोजन और विभिन्न प्रकार के फल और सब्जियां खाएं, हमेशा अभ्यास करें फिट होना अच्छा है, लेकिन अभी भी स्वस्थ रहने के लिए बेहतर है
  • पिक्चर शीर्षक बी कॉन्फिल्ड इन इट लूइव्स स्टेप 9
    9
    समाप्त हो गया।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि जो लोग आपके बारे में सोचते हैं वे सब पर कोई फर्क नहीं पड़ता। क्या मायने क्या है, और केवल आपको लगता है कि
    • ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि आपको अपने आप में भरोसा है कि आपको शामिल होना जरूरी है। हमेशा लोगों के प्रति दया करो और उन्हें अपने चारों ओर अच्छा लगता है, क्योंकि यही वास्तव में आकर्षक बनाता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com