IhsAdke.com

कैसे अपने प्रेमी के लिए सुंदर होना

क्या आपके प्रेमी को लगता है कि आप सुंदर हैं? इससे कोई फर्क नहीं पड़ता आप कुछ अलग करने की कोशिश करने के लिए अपने देखो बदलने के मूड में हो सकते हैं, या अपने विशेष व्यक्ति को अपनी सुंदरता को अधिक प्रमुखता से देखते हुए देख सकते हैं यदि आप अपने प्रेमी के लिए सुंदर दिखना चाहते हैं तो आपको अपने बाहरी रूप के साथ-साथ अपने दृष्टिकोण का ध्यान रखना होगा।

चरणों

भाग 1
सफाई और देखभाल

अपने प्रेमी के लिए देखो सुंदर शीर्षक चरण 1
1
नियमित रूप से शावर लें अपने बाल पर शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग कर एक शावर लें। स्नान के दौरान, अपने पैरों और अंडरमों को तोड़ने का अवसर उठाएं यदि यह ऐसा कुछ है जिसे आप सामान्य रूप से करते हैं त्वचा को स्वस्थ और सुंदर रखने के लिए मृत कोशिकाओं को हटाने के लिए झाड़ी के साथ घिसना अंत में, अपने शरीर को आपकी त्वचा की महक रखने के लिए साबुन से धो लें
  • आपको हर दिन अपने बाल धोने की जरूरत नहीं है। इसे अच्छे दिखने के लिए, अपने बालों के प्रकार के अनुसार इसे सप्ताह में कुछ बार धो लें।
  • अपने प्रेमी के लिए देखो सुंदर शीर्षक चरण 2 के चित्र
    2
    अपने हाथ नरम बनाओ यदि आपके पास सूखे हाथ हैं, तो शक्कर या एक्सफ़ोलीटिंग साबुन के साथ छूटना करें। आप स्टोर में खरीद सकते हैं, या घर पर बना सकते हैं बस अपने हाथों को पानी के नीचे रखें, फिर उन्हें एक तौलिया के साथ पोंछ दें ताकि वे सिर्फ सिक्त हो जाएं। फिर उन पर चीनी की मात्रा डालें, उन पर रगड़ कर, सूखने वाले क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करें। आप समाप्त करने के बाद, उन्हें साफ करें, और आपको नरम हाथ होना चाहिए।
    • यदि आपका प्रेमी अपने हाथ पकड़ना पसंद करता है, तो वह बहुत प्रसन्न होगा कि वे नरम हो जाएंगे।
  • अपने प्रेमी के लिए देखो सुंदर शीर्षक चरण 3
    3
    अपने होंठ और अधिक इच्छुक बनाना आपका प्रेमी सचमुच इसे पसंद करेगा यदि आपके पास शराबी, पोषित होंठ हैं, खासकर अगर उसे उसे चुम्बन करना पसंद है होंठ उबालें और नमी बाहर रखने के लिए होंठ मलम लागू करें। दिन में कई बार इसे रोजाना अच्छा और नरम रखने के लिए उपयोग करें।
    • यदि आपको लगता है कि आप अपने प्रेमी को चुम्बन करने वाले हैं, तो होंठ चमक का उपयोग न करें। जब आप इसे चुंबन करते हैं तो आपके होंठ नरम होते हैं, लेकिन अगर आप चुंबन से पहले होंठ चमक डालते हैं, तो आपके होठों के लिए भी गीला हो सकता है।
  • अपने प्रेमी के लिए देखो सुंदर शीर्षक चरण 4 के चित्र
    4
    अपने पूरे शरीर को दैनिक हाइड्रेट करें पैर, हाथ और कोहनी जैसे बहुत शुष्क क्षेत्रों पर ध्यान दें, हर जगह moisturize देखभाल। यह शॉवर से बाहर निकलने के बाद विशेष रूप से अच्छी तरह काम करता है यदि आप अपने पैरों को तोड़ते हैं, तो उनको नमी सुनिश्चित करें ताकि वे सूख न सकें। चिकना, नरम, रेशमी त्वचा सेक्सी त्वचा है, और आपके प्रेमी इसे पसंद करेंगे।
    • आप अपने साथ लोशन भी ले सकते हैं और यदि आप की आवश्यकता होती है तो यह पूरे दिन दोबारा लागू कर सकते हैं।
  • अपने प्रेमी के लिए लुक ब्यूटीफिल का शीर्षक चित्र 10
    5
    अपने दांतों की अच्छी देखभाल करें अपने दांतों को दिन में दो बार ब्रश करें, और अपने श्वास को ताजा रखने के लिए मुंह का धुआं का उपयोग करें। यदि भोजन के बाद यह बदबू आ रही है, और यदि आप चुंबन के लिए जा रहे हैं, तो छद्म रूप से टकसाल के स्वाद के साथ कुछ का उपयोग करें। मुस्कुराते हुए, आप और वह अपने दांतों को सर्वश्रेष्ठ कर सकते हैं, जिससे वे प्यार करेंगे!
    • अपने प्रेमी को चूमने से पहले चबाने वाली गम या चूसने वाला टकसाल कैंडी बहुत अच्छा है बस इसे चूमने से पहले तुरंत मत करो, या आप अपने इरादों को थोड़ा सा भी स्पष्ट कर देंगे
  • भाग 2
    दृश्य में सुधार

    अपने प्रेमी के लिए देखो सुंदर शीर्षक चरण 5
    1
    अपने भौहें ट्रिम करें यदि आप पहले से ही अपनी आइब्रो हटाते हैं, तो बिखरे बालों को तोड़ दो। यदि आप बहुत अधिक परिवर्तन नहीं करना चाहते हैं, तो दो भौहें के मध्य में लोगों को निकालना, इससे बचने के लिए कि वे एक भौं बनाते हैं। यदि आप अपनी आइब्रो नहीं लेते हैं, लेकिन छंटनी की है, तो संभव है कि आपका प्रेमी शायद जिस तरह से वे दिखते हों। यदि आपकी हिम्मत नहीं है, तो अपनी भौहें ट्रिम न करें। ऐसा करने के बाद, कोई मोड़ नहीं है - जब तक वे फिर से बड़े होते हैं इसके अलावा, कुछ महिलाओं को सबसे ज्यादा आइब्रो के साथ बेहतर मिलता है
    • आप अपने आइब्रो को थोड़ा और अधिक महत्वपूर्ण प्रभाव के लिए एक पेंसिल के साथ संरेखित कर सकते हैं।
  • अपने प्रेमी के लिए देखो सुंदर शीर्षक चरण 6
    2
    अच्छी तरह से पोशाक कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या पहनते हैं - क्या मायने रखती है कि आप अपने कपड़ों में सुंदर लग रहा है, तो आप एक छोटी काली पोशाक या कपास के बारे में कुछ पहने हुए हैं, भले ही है। जितना अधिक आप आश्वस्त हो जाते हैं, उतना ही सुंदर होगा कि आप सुंदरता और आत्मविश्वास के लिए हाथ में चलें। यदि आप अपने सभी कपड़ों में अतिसंवेदनशील महसूस करते हैं, तो एक को चुनें, जिसे आप जानते हैं कि वह सबसे ज्यादा पसंद करता है। आप एक बहुत पहनने के लिए पसंद नहीं है, लेकिन आप और अपने प्रेमी एक विशेष अवसर आ रहा है, तो एक अधिक फैशनेबल कपड़े, या एक स्कर्ट और एक प्यारा शीर्ष का उपयोग करें।
    • यदि आपके शरीर में अच्छी तरह से घटता घटता है, तो इसे छिपाओ मत! एक सूट चुनें जो आपके सुंदर घटता है! अपने प्रेमी को आप के लिए पसंद करना चाहिए, आप कौन हैं, तो अपने घटता दिखाएं!
    • यदि आप अपने लुक में कुछ और जोड़ना चाहते हैं, तो आप सामान्य रूप से कम कटा सैंडल पहनते हैं तो ऊँची एड़ी पहनकर देखें वे आपको लम्बे और अधिक आत्मविश्वास महसूस कर सकते हैं। हालांकि, यदि आप सामान्य रूप से ऊँची एड़ी पहनते हैं, तो सैंडल को जीवित करने का प्रयास करें - आप खुश और अधिक आरामदायक महसूस कर सकते हैं!



  • अपने प्रेमी के लिए देखो सुंदर के शीर्षक वाला चित्र 7 कदम
    3
    अपने बालों को बेहतर बनाएं ब्रश या कंघी अपने बाल, और फिर इसे जिस तरह से आप सबसे अच्छा लग रहा है की व्यवस्था। आप में से एक को और अधिक सुंदर लग रहा है, यह देखने के लिए कुछ अलग शैलियों की कोशिश करें। अगर उसने एक निश्चित शैली में अपने बाल को बधाई दी है, तो इसे कुछ समय के लिए पहनने की कोशिश करें, क्योंकि वह स्पष्ट रूप से पसंद करते हैं। लेकिन आप अपने केश को बदल सकते हैं: अपने बालों को कर्ल कर सकते हैं या इसे नीचे रख सकते हैं, आप कैसे महसूस करते हैं इसके आधार पर।
    • कोई जादुई केश विन्यास नहीं है जो आपके प्रेमी को आपकी तरह और अधिक बना देगा। यह सब आप पर निर्भर करता है, अधिक सुंदर लग रहा है।
    • कुछ विस्तृत प्रयास न करें, क्योंकि आपको लगता है कि आपका प्रेमी सचमुच इसे पसंद करेगा। सबसे महत्वपूर्ण और आप क्या पसंद करते हैं, यह सोचने से पहले सोचें कि वह क्या सोचता है।
  • अपने प्रेमी के लिए देखो सुंदर शीर्षक चरण 8
    4
    सरल श्रृंगार का उपयोग करें यदि आप कर सकते हैं, तो कुछ श्रृंगार डाल दें जो आपकी प्राकृतिक सुंदरता को बढ़ाता है और आपकी सर्वोत्तम विशेषताओं को रेखांकित करता है। थोड़ा श्रृंगार पहनें यदि आपके पास इसका इस्तेमाल करने की आदत भी नहीं है यह अधिक स्वाभाविक लगता होगा लेकिन अगर आप इसका इस्तेमाल नहीं करना चाहते हैं, तो इसका इस्तेमाल न करें, सौंदर्य सिर्फ बाहरी नहीं है
    • यदि आप सिर्फ थोड़ी सी छाया चाहते हैं तो यह आपकी उपस्थिति के लिए अलग दिखने के लिए बिल्कुल सही होगा। और अगर आप हाइलाइट करना चाहते हैं तो गहरे रंग का उपयोग करें, जैसे भूरा या धुएँ के रंग का ब्लैक या हल्का रंग, जैसे कि बेज या हल्के गुलाबी
    • आप अपनी सुंदरता को भी तेज करने के लिए केवल काजल का उपयोग कर सकते हैं। उनकी पलकें के नीचे नीचे काजल ब्रश जगह लागू करते हैं और करने के लिए धीरे इसे स्थानांतरित इधर-उधर और उसे पलकों के लिए मात्रा जोड़ने के लिए करने के लिए। यदि आप इसे ऊपर और नीचे ले जाते हैं, तो आपकी बार-बार आंखें बहुत अच्छी नहीं दिखती हैं।
    • आप अभी भी यह चुन सकते हैं कि बेस या छुपाए जाने वाला एक अधिक प्राकृतिक हवा देने का उपयोग करना चाहे बेस और छिपाने वाला आपकी त्वचा को और भी अधिक देख सकता है और अपने श्रृंगार को थोड़ा और अधिक उजागर कर सकता है पता है कि यह एक और नाटकीय रूप जोड़ सकता है, लेकिन इसे लागू करने में अधिक समय लगता है।
    • आपके चेहरे पर थोड़ी सी मुसीबत को लागू करने से इसे खुश और स्वस्थ दिखेंगे। बस इसे सही तरीके से मिश्रण करने के लिए इसे अच्छी तरह से देखो यदि यह पहली बार है तो ब्लश के साथ, इसे थोड़ी देर पहले घर पर इस्तेमाल करने का प्रयास करें, फिर इसे का उपयोग कर छोड़ दें औपचारिक अवसर पर, सावधान रहें कि वह बहुत ज्यादा खड़ा नहीं है
  • अपने प्रेमी के लिए देखो सुंदर के नाम पर छवि 9 कदम
    5
    सहायक उपकरण का उपयोग करें एक खूबसूरत हार या कंगन पहने हुए सुंदर बालियों पर रखो। अगर उसने आपको गहने का एक टुकड़ा खरीदा और आपको इसे पसंद आया, तो इसका इस्तेमाल करें अगर आपको सामान पसंद नहीं है, चिंता न करें! आपको "प्यारा" झुमके की एक जोड़ी नहीं पहननी चाहिए जो आपको महसूस न करें। लेकिन अगर आप अपने रूप एक अतिरिक्त स्पर्श देना चाहते हैं, तो आप बड़ा सुंदर झुमके या छोटे घेरा बालियों, कुछ कंगन, और एक बड़े अंगूठी उपयोग कर सकते हैं।
    • आप केवल एक बाली या अंगूठी पहन सकते हैं यदि यह आपके लिए बहुत मायने रखता है क्या मायने रखता है जो आपको सुंदर महसूस करता है, न कि गहने की संख्या या गुणवत्ता जो आप एक समय पर पहन सकते हैं।
  • भाग 3
    एटिट्यूड होने के कारण

    1. 1
      पता है कि आपके प्रेमी हमेशा आपको सुंदर मिलेगा यदि आप वास्तव में उससे सुंदर दिखना चाहते हैं, तो आपको यह जानना होगा कि वह पहले से आपको खूबसूरत पाता है आपको यह नहीं सोचना चाहिए कि आपको किसी भी तरह से कपड़े पहने जाने की जरूरत है, या अपने बाल खूबसूरत दिखने के तरीके में हैं। यह जानना जरूरी है कि आपका प्रेमी आपको सोचता है कि आप सुंदर हैं, इसके बावजूद, और यदि आपके पास यह सोचा है, और वह रवैया, तो वह आपकी सुंदरता से बहुत अधिक प्रभावित होगा
      • अपने प्रेमी उनकी उपस्थिति में दोष डालता है, वे कहती हैं आप अपना वजन कम या श्रृंगार पहनना अधिक सुंदर देखने के लिए करना चाहिए, ताकि वह सही कारणों के लिए संबंध में नहीं है। यह समाप्त करने का समय है अपने प्रेमी को आपको अपने बारे में पहले से ही महसूस होने से बेहतर महसूस करना चाहिए - इससे भी बदतर नहीं
    2. 2
      सकारात्मक रहें सुंदर होने का एक और तरीका है कि आप अपने जीवन के बारे में एक सकारात्मक दृष्टिकोण, आप अपने आप को कैसे देखते हैं, और आप दुनिया में क्या करते हैं। ज़्यादा शिकायत मत करो और अपने आस-पास की चीजों के बारे में बात करने पर ध्यान दें, जीवन के बारे में सकारात्मक भावनाओं के साथ। अपने बुजुर्ग या गर्लफ्रेंड के प्रत्येक विवरण में दोषों की जांच न करें और उनके पक्ष में सकारात्मक पक्ष देखने की कोशिश करें। यदि आप अपने जीवन में आशावाद पैदा कर रहे हैं, तो अच्छी चीजें होने की अधिक संभावना है। क्या अधिक है, आप सकारात्मक ऊर्जा की वजह से आपके और अधिक सुंदर व्यक्ति होंगे।
      • अगली बार जब आप अपने प्रेमी से बात करते हैं तो अपने आप को देखें। यदि आप खुद को नकारात्मक टिप्पणी देते हैं, तो पिछली टिप्पणी को ओवरराइड करने के लिए दो सकारात्मक टिप्पणियां करें।
      • उसके बारे में शिकायत करने से आपको अपने प्रेमी को बधाई देना चाहिए। सकारात्मक प्रतिक्रिया नकारात्मक की तुलना में अधिक मूल्यवान है।
    3. 3
      नीचे खड़े न हों एक सुंदर व्यक्ति के रवैये का हिस्सा यह जानना है कि आप अंदर और बाहर सुंदर हैं। आप कभी-कभी थोड़ा शो है कि यह इतनी गंभीरता से नहीं ले करता है, लेकिन के बारे में, कैसे वसा बदसूरत, या मूर्ख बात नहीं करते के लिए खुद का मजाक बना सकते हैं, क्योंकि यह है कि केवल अपने प्रेमी आप के लिए खेद महसूस करते हैं। इसके बजाय, हर समय नकारात्मक होने की बजाए, अपने बारे में जिन चीज़ों को आप प्यार करते हैं, उन पर बल देने पर ध्यान केंद्रित करें यदि आप बहुत नकारात्मक हैं तो आप दिखेगे कि आप तारीफ की मांग कर रहे हैं या यह असुरक्षित है।
      • यह एक चीज है कि खुद को गंभीरता से नहीं लेना और समय-समय पर खुद का मज़ाक उड़ाएं, और दूसरी बार नकारात्मक होना चाहिए, लोगों को असहज होना चाहिए।
    4. 4
      अपने आप को अन्य महिलाओं के साथ तुलना मत करो आप खूबसूरत हैं, और आपके पड़ोसी, या सबसे अच्छे मित्र, या सबसे खराब दुश्मन, बहन या मिस ब्राजील के साथ ऐसा करने के लिए कुछ भी नहीं है। आप अपने आप की तुलना किए बिना अन्य महिलाओं की सुंदरता का आनंद ले सकते हैं ताकि वे आपको ऐसे किसी व्यक्ति के रूप में न देख सकें, जिसकी पेशकश करने के लिए पर्याप्त नहीं है सुंदर लग रहा है में अपने आप को देख कर फोकस किसी और के बारे में चिंता मत करो इसके अलावा, आपका प्रेमी बहुत खुश होगा यदि आप अन्य महिलाओं के बारे में बात करने में अपना समय बर्बाद नहीं करते हैं, बजाय अपने आप पर ध्यान दें।
      • आप अन्य महिलाओं की तारीफ कर सकते हैं या उनका उल्लेख कर सकते हैं कि जब वह चारों ओर है तो वह कितना सुंदर या रोचक है या अन्य। यह दिखाएगा कि आप अपने साथ सहज महसूस कर रहे हैं और ऐसा महसूस न करें कि आपको ग्रह पर सभी महिलाओं के साथ प्रतिस्पर्धा करने की आवश्यकता है।
    5. अपने प्रेमी के लिए देखो सुंदर के नाम पर छवि चरण 11
      5
      विश्वास करो जैसा कि पहले बताया गया है, विश्वास कुछ सेक्सी है। आप मरने के लिए सुंदर हो सकते हैं, लेकिन बिना विश्वास के, आप कुछ भी नहीं हैं इसे बाहर काम करो, और उन चीज़ों का उपयोग करें जो आपको सुंदर महसूस करते हैं। कुछ भी मत करो जो आपको असुविधा देगा क्योंकि इससे आपका आत्मविश्वास कम होगा।
      • आत्मविश्वास से चलें, अपना सिर ऊपर रखो इसे देखो जब आप बात कर रहे हैं
      • आपको आत्मविश्वास के लिए अपने बारे में 100% भावुक होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको उन लोगों को प्यार करने के लिए काम करना होगा जो आप हैं, और विफलताओं से निपटने के लिए जो आपके लक्ष्य तक पहुंचने के लिए ठीक किए जा सकते हैं। बाकी के लिए, यह स्वीकार करना महत्वपूर्ण है कि ऐसी चीजें हैं जो आप अपने आप में नहीं बदल सकते (जैसे आपकी ऊंचाई) और आपको उन्हें भी स्वीकार करना सीखना चाहिए।
    6. अपने प्रेमी के लिए देखो सुंदर शीर्षक चरण 12
      6
      स्माइल! सबसे ऊपर, अपने प्रेमी को जितना हो सके उतना मुस्कुराएं। यदि आप दंत चिकित्सा उपकरण का इस्तेमाल करते हैं, तो ठीक है! वह आपका प्रेमी है, इसलिए जाहिर है वह आपको प्यार करता है (डिवाइस का मतलब कुछ भी नहीं है!)। जब उसने उसे देखा, तो उस पर मुस्कुराया जब आप उससे दूर चलते हैं, मुस्कान और लहर मुस्कुराहट आपको दोस्ताना, आत्मविश्वास और बहुत सुंदर दिखती है।
      • इसके अलावा, यह साबित हुआ है कि मुस्कुराहट आपको खुश महसूस कर सकता है तो आपको मुस्कराकर हारने के लिए कुछ भी नहीं है

    युक्तियाँ

    • सामान या श्रृंगार बहुत ज्यादा नहीं पहनें आपको किसी ऐसे व्यक्ति की तरह नहीं दिखना चाहिए जो एक उपस्थिति को मजबूर कर रहे हैं।
    • आश्वस्त रहें
    • अपने आप को रहो
    • जिस तरह से आप चाहते हैं वैसे ही रहें और जिसकी आप चाहते हैं याद रखें कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि अन्य लोग आपके बारे में क्या सोचते हैं क्या मायने रखता है कि आप कौन हैं और कुप्रख्याताओं से प्रभावित नहीं हैं।
    • यदि आप जानते हैं कि वह "अशिष्ट" कपड़े पहने हुए महिलाओं को पसंद करते हैं, तो उन्हें पहनना नहीं है यह एक बुरा नाम देने के लायक नहीं है
    • अपने आप को रहो! हम बात करने के थक नहीं जाते! इसे पूरी तरह से स्थानांतरित करने का प्रयास न करें यदि वह आपका प्रेमी है, तो वह आप के लिए निश्चित रूप से पसंद करता है कि आप अभी कौन हैं, इसलिए आपको बड़ा बदलाव करने की ज़रूरत नहीं है। अपने आप को रहें और केवल कुछ विवरण बदल दें जो एक अंतर बनाते हैं।
    • नियमित शारीरिक व्यायाम करने के लिए मत भूलना सक्रिय रहना और यह दर्शाते हुए कि आप खुद का ख्याल रखना बहुत आकर्षक है यहां तक ​​कि अगर यह 30 मिनट चलने का दिन है तो भी। प्रत्येक चरण आपको अधिक आकर्षक बनाने में मदद करता है।

    चेतावनी

    • कुछ भी न करें जो आपको असुविधाजनक बनाता है
    • अचानक बदलाव न करें वह आपको पसंद करता है, आप कौन हैं, इसलिए एक बड़ा बदलाव करें, यह अच्छी तरह से नहीं हो सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com