IhsAdke.com

एक आधुनिक एल्फ की तरह कैसे दिखें

यदि आपने द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स, एरगॉन जैसी किताबें पढ़ ली हैं, तो ज़ेल्डा या अन्य कल्पित चीजों को खेला है, तो आप कल्पित बौने में रूचि हो सकते हैं। इस पृष्ठ में ऐसी जानकारी शामिल है जो आपको आधुनिक दुनिया में एक बेवकूफ की तलाश के बिना एक एल्फ (लंबा, सुंदर, और स्मार्ट, नहीं क्रिसमस कल्पित बौने) की तरह दिखाई देगी।

चरणों

एक आधुनिक शैली एल्फ चरण 1 की तरह देखें
1
उन चीजों का उपयोग करें जिनके पास पर्यावरण या आप जिस एल्फ का होना चाहते हैं उसका सही रंग है। उदाहरण के लिए, यदि आप जंगल एल्फ होना चाहते हैं, तो हरा, भूरा, नीला और चांदी का उपयोग करें अन्य रंगों को जोड़ा जा सकता है, खुद को सीमित मत करो. आप अपने एल्फ शैली से समझौता किए बिना कपड़े की शैली को समझने वाले कपड़े पहना सकते हैं। आप जींस शॉर्ट्स पहन सकते हैं और अच्छे लग सकते हैं यदि आप फ्लिस्टर स्वेटर और / या सामान पहनते हैं। स्कर्ट शांत हैं लंबे, छोटे, जींस, कपास, रेशम, कोई फर्क नहीं पड़ता मुकुट की कोई आवश्यकता नहीं है (यह आपके "सामान्यता" से भटक जाएगा)
  • एक आधुनिक शैली एल्फ चरण 2 की तरह देखें
    2
    उन सामान का उपयोग करें जो आप को प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं। रजत, हरा, नीला और भूरा जंगली कल्पित बौने के लिए अच्छे आधार रंग हैं। ब्राउन, नारंगी, पीले, लाल और नीले रंग रेगिस्तानी कल्पित बौने के लिए अच्छे रंग हैं। अन्य रंगों के विवरण जोड़ने से डरो मत और अपने आप को उन रंगों तक सीमित न करें। कभी-कभी बोल्ड रहें हालांकि, सावधान रहें और हमेशा याद रखें कि कल्पित बौने हैं प्यारा प्यारा. वे हर किसी के चेहरे में अपनी संपत्ति और सौंदर्य को रगड़ने की कोई जरूरत नहीं देखते हैं।
  • एक आधुनिक शैली एल्फ चरण 3 की तरह दिखें चित्र
    3
    मिलान मेकअप का उपयोग करें कल्पित बौने हमेशा सुंदर होते हैं, लेकिन यह आपको हतोत्साहित न होने दें अगर आपको लगता है कि यह नहीं है। आप निश्चित रूप से अगर आपको अपने आप में भरोसा है तो यह बहुत अच्छी लगेगा लेकिन आपको सुंदर त्वचा की आवश्यकता होगी। जीवाणुरोधी मुँहासे उत्पादों का उपयोग करते हुए एक अच्छी त्वचा देखभाल नियमित करें। आपको श्रृंगार पहनना नहीं है: एक योगिनी की प्राकृतिक सुंदरता होती है, और साफ त्वचा को आपकी ज़रूरत होनी चाहिए। यदि आप श्रृंगार बहुत पसंद करते हैं, तो आप इसे पहन सकते हैं, लेकिन प्राकृतिक रंग या हरे और भूरे रंग के रंगों के लिए छड़ी कर सकते हैं। आपके द्वारा चुने गए रंगों को आप पर प्राकृतिक दिखना चाहिए और आपकी त्वचा के प्राकृतिक स्वर में वृद्धि करना चाहिए। ठीक से लागू आंख पेंसिल आपकी आंखों को बड़ा और अधिक ऊंचा दिखेंगे। अपनी आँखों के शीर्ष पर आँख पेंसिल पास करके ऐसा करो, लेकिन केवल आधे से बाहर अगर आप चाहें तो अपनी कुछ आंखें चलो। फिर नीचे पर लागू होते हैं, लेकिन केवल 1/4 पर, बाहर निर्देशित शीर्ष के साथ जुड़ें और एक अधिक प्राकृतिक रूप देने के लिए थोड़ा मिटा दें। ब्लश अच्छा लग सकता है, लेकिन इसे अधिक मत करना - कल्पित बौने प्राकृतिक रूप से सुंदर हैं, इसलिए आपको यह देखना चाहिए कि आप किसी भी मेकअप नहीं पहन रहे हैं होंठ बाम पास करते समय अपने होंठ नम और स्वस्थ रखें। तामचीनी भी मजेदार है आपके पास एक पीली या पनी हुई त्वचा हो सकती है, दोनों तरीके अच्छे दिखते हैं



  • एक आधुनिक शैली एल्फ चरण 4 की तरह देखो छवि शीर्षक
    4
    अपने बाल व्यवस्थित करें बाल ज्यादा बात नहीं करता है, लेकिन लंबे समय से अधिक निश्चित रूप से अधिक निश्चित होता है। छोटे बाल अभी भी अच्छे दिखेंगे, लेकिन आप एक योगी की तुलना में एक पिक्सी की तरह अधिक लग सकते हैं (हालांकि उसमें कुछ भी गलत नहीं है)। रंग और बनावट कोई फर्क नहीं पड़ता हालांकि, अपने बालों को रखें स्वच्छ और अक्सर इसे ढीला करते हैं। जब तक यह साफ हो जाता है, तब तक कोई केश ठीक है- लेकिन यह अधिक है जैसे एक योगिनी उसके चेहरे के सामने अपने बालों को नहीं छोड़ रहा है। Braids वास्तव में अच्छा लग रहा है - आप चोटी, एक लंबी चोटी, दो braids कि कान से वापस जाने के लिए, बालों के छोटे वर्गों, चोटी आदि के साथ एक रोटी बनाने का आवरण पहनने की कोशिश कर सकते हैं। आधा चोटी और कोक भी शांत हैं।
  • एक आधुनिक शैली एल्फ चरण 5 की तरह दिखें चित्र
    5
    अपनी ऊंचाई और आकार को एल्फ के प्रकार से मिलान करने की कोशिश करें, लेकिन आप बहुत दूर न जाएं कल्पित बौने आम तौर पर लंबा और पतले होते हैं, इसलिए आपको अपना वजन कम करने के लिए बाहर काम करना पड़ता है, लेकिन डगमगाने न करें! यदि आपकी ऊंचाई कम है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, अगर आप चाहें तो ऊँची एड़ी पहन लें, लेकिन यह वास्तव में बहुत ज्यादा मायने नहीं रखता है। अपने शरीर को सीधा और आत्मविश्वास रखें, लेकिन एक नाचने की तरह काम न करें। अपने कंधों को वापस और अपनी सीने को आगे बढ़ाएं, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो आप यह नहीं देखना चाहते हैं कि यह आपके स्तन दिखा रहा है अपना सिर ऊपर रखो चलो और संगीत और बात करो फैशनेबल.
  • एक आधुनिक शैली एल्फ की तरह देखो
    6
    एक एल्फ की तरह देखने के लिए अपने व्यक्तित्व को थोड़ा बदलें, लेकिन फिर भी अपने आप को हो परिवर्तन न करें आपका व्यक्तित्व पूरी तरह से अपने आप को कहीं न कहीं रखें, लेकिन आसानी से गुस्सा मत हो, शांत हो, महिमा हो, सभी जानवरों के साथ सौम्य रहें, पर्यावरण और अन्य लोगों के साथ, और आप जो विश्वास करते हैं और जो सही है उसका बचाव करें। कल्पित बौने सहयोगियों के प्रति वफादार हैं (इस मामले में, उनके दोस्तों)।
  • युक्तियाँ

    • शांत, कोमल और वफादार रहें
    • याद रखें कि सूक्ष्मता आवश्यक है इसे ज़्यादा मत करो
    • अपने बालों, नाखूनों और त्वचा को हमेशा साफ रखें
    • परिवर्तन न करें आप वास्तव में कौन हैं अपने व्यक्तित्व को स्वीकार करें
    • यदि आप इस सबका उपेक्षा करना चाहते हैं और विभिन्न वेबसाइटों और योगिनी कल्पनाओं को ढूंढना चाहते हैं, तो अपने बालों को बढ़ने और हर चीज के साथ जाने दें (लेकिन सिर्फ अगर आप चाहते हैं)।

    चेतावनी

    • अपने शरीर को स्थायी रूप से न बदलें यह एक बुरा विचार है और अगर बाद में आप यह निर्णय लेते हैं कि आप एक वकील या उद्यमी बनना चाहते हैं, या आप एक गृहिणी होना चाहते हैं, एक योगिनी नहीं है ... हम्म् ... और वहां?
    • आप बेवकूफ या गीक होने का अपमान कर सकते हैं यदि आप चाहें तो आप अधिक सूक्ष्म हो सकते हैं, या ऐसी चीजों को बोलने वाले लोगों को चुनौती दे सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com