IhsAdke.com

कैसे अच्छी तरह से पोशाक और एक अच्छी लग रही है (लड़कियों के लिए)

क्या आपको सुबह में ड्रेसिंग में परेशानी होती है या आप इस नई स्कर्ट को पहनने के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं जो आपने खरीदा था? क्या आपने कभी सोचा है कि कौन से रंग आप पर सबसे अच्छे लगते हैं? अच्छी तरह से तैयार किए जाने वाले लोगों को आप सक्षम, सक्षम और स्मार्ट के रूप में देखने के साथ-साथ आपको और अधिक आत्मविश्वास महसूस करने में सहायता करते हैं।

चरणों

चित्र खुद को ड्रेस करें और अच्छे दिखें (लड़कियों के लिए) चरण 1
1
अच्छा देखने के लिए सही कपड़े खरीदें जब आप कपड़े खरीद रहे हैं तो सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि कैसे रंग और कटौती आपको मिलती है शर्ट पुतला पर सुंदर लग सकता है, लेकिन अगर यह एक मोटी कपड़े है, तो यह आपकी कमर की तुलना में व्यापक रूप से दिख सकता है।
  • सही आकार खरीदें आप केवल $ 30 के लिए जीन्स पा सकते हैं, लेकिन अगर वे आपका आकार नहीं हैं, तो आप उन्हें कभी नहीं पहनेंगे। पैसे कमाने के लिए कुछ न सिर्फ इसलिए खरीदना चाहिए क्योंकि यह सस्ते है सिर्फ उन कपड़ों को खरीद लें जो आपके लिए बहुत लंबे, ढीले, छोटे, छोटे या बड़े नहीं हैं, यही है, इसे लेने से पहले हमेशा प्रयास करें।
    पिक्चर का शीर्षक ड्रेस अप और खुद को देखो (लड़कियों के लिए) चरण 1 बुलेट 1
  • सिलवाया कपडे प्राप्त करें अच्छी तरह से ड्रेसिंग के लिए एक अच्छा फिट महत्वपूर्ण है। एक कोट या जींस की एक जोड़ी एक अच्छा निवेश हो सकती है, लेकिन अगर वे बहुत बड़ी हैं या यदि वे फर्श पर खींचें तो समायोजन करने के लिए एक दर्जी के पास जाने से आप नवीनतम फैशन आइटम के मुकाबले अधिक फैशनेबल दिखेंगे।
  • पेंसिल ड्रेस अप खुद और देखो अच्छा (लड़कियों के लिए) चरण 2
    2
    मज़ा रंग खरीदें काले और तटस्थ टन ध्यान आकर्षित नहीं करते जबकि उज्ज्वल और स्पष्ट रंग करते हैं। यदि आपको लगता है कि आपके पैरों बहुत मोटी हैं, तो भले ही लाल जीन्स न खरीदें, चाहे वे कितने शानदार हों यदि आप अपने हथियारों के पतले रूप से प्यार करते हैं, तो हल्का नीला और लंबी आस्तीन में निवेश करें। याद रखें: दुनिया का सबसे अच्छा रंग यह है कि आप पर अच्छा लग रहा है।
    • फैशन पत्रिकाओं को देखो वे आपको मौसम की रंग योजना दिखाएंगे। फैशनेबल रहने के लिए इस रंग में से कुछ को शामिल करने का प्रयास करें उदाहरण के लिए, एक पीले रंग की पोशाक न खरीदें, क्योंकि आप इसे केवल सीमित हद तक उपयोग कर सकते हैं। इसके बजाय, स्नीकर्स या पीले बेल्ट खरीदने की कोशिश करें जो अधिक बहुमुखी हैं
  • पिक्चर्स ड्रेस अप खुद और देखो अच्छा (लड़कियों के लिए) चरण 3
    3
    "बुनियादी" आइटम खरीदें आपकी कोठरी का 50% ठोस रंग भागों होना चाहिए। जींस की एक अच्छी जोड़ी बहुत मदद करती है, एक घड़ी हमेशा के लिए खत्म हो सकती है, और एक काली पोशाक एक त्वरित क्लासिक है। इन मदों में निवेश लंबे समय में इसके लायक होगा। यद्यपि एक लाल पोशाक मज़ेदार और उत्सवपूर्ण है, संभवतः आप इसे बहुत ज्यादा नहीं पहनेंगे इसलिए, प्रारंभिक मूल्य से कीमत को देखने के बजाय, इस तरह सोचें: उपयोग की लागत / आवृत्ति एक पोशाक जिसे आप केवल 2 बार पहनते हैं, वह 50 डॉलर खर्च कर सकते हैं, लेकिन $ 150 की एक जोड़ी आप तीन साल के लिए सप्ताह में एक बार पहनते हैं, वास्तव में लंबे समय तक कम खर्च होंगे।
    • मूल वस्तुओं में एक छोटी सी काली पोशाक, तंग जीन्स, बेजिंग एड़ी, बेज कोट, काली रंगीन जाली, ठोस सफेद टी-शर्ट, स्नीकर्स, ब्राउन बूट, एक पेंसिल स्कर्ट अनुकूलित, आदि शामिल हैं।
  • पेंसिल ड्रेस अप खुद और देखो अच्छा (लड़कियों के लिए) कदम 4
    4
    मज़ा और वर्तमान टुकड़े खरीदें ये लाल जीन्स जैसी चीजें हैं, इन्हें अपनी अलमारी में थोड़ा चमक जोड़ने के लिए उपयोग करें। अगर आपको लगता है कि जींस के रंग और फिट आपके लिए अच्छा लगते हैं, तो उन्हें खरीद लें फैशन के टुकड़े होने से आपको आज तक और आश्वस्त रहना होगा। लेकिन फिर, प्रवृत्तियों बस, प्रवृत्तियों हैं कुछ बढ़ने पर हो सकता है, लेकिन अगर यह आपके शरीर के प्रकार के लिए काम नहीं करता है, तो पैसा बर्बाद नहीं करना सर्वोत्तम है
    • सस्ती फैशन के टुकड़े जैसे कूल हार, एक कस्टम शर्ट, आदि खरीदने की कोशिश करें, ताकि आप पैसे खर्च करने के लिए बुरा न लगे जब यह शैली से बाहर हो जाए।
      चित्र खुद को ड्रेस करें और अच्छे दिखें (लड़कियों के लिए) चरण 4 बुलेट 1



  • पेंसिल ड्रेस अप और खुद को देखो (लड़कियों के लिए) चरण 5
    5
    देखो इकट्ठा रंग और ध्यान में रखते हुए, मूल बातें शुरू करें और आगे बढ़ें। आपके पास यह एक बार, उपसाधन जोड़ने शुरू करें। जैसा कि कोको चैनल ने एक बार कहा था, "पूरी तरह से पोशाक करें और फिर, सामने के दरवाजे से बाहर निकलने से पहले, आईने में रुक जाएं और एक आइटम निकाल दें।" याद रखें कि सादगी बेहतर है एक खूबसूरत बेल्ट, एक मोती की अंगूठी या हार आप को देखो खत्म करने की आवश्यकता हो सकती है ..
    1. `मूल बातें का उपयोग करें `यदि आप प्रबल जीन्स की तरह एक साहसिक पृष्ठभूमि के साथ कुछ पहना रहे हैं, तो यह एक सफेद अंडरशर्ट की तरह कुछ बुनियादी के साथ इसे गठबंधन करने के लिए सबसे अच्छा है।
      चित्र अपने आप को दिखाएं और अच्छे दिखें (लड़कियों के लिए) चरण 5 बुलेट 1
    2. `कपड़ों में आयाम जोड़ें एक ब्लेज़र या कार्डिगन लगाओ आकर्षक पृष्ठभूमि को संतुलित करने के लिए न्युट्रल्स पर चिपकाएं, नौसेना नीले रंग का ब्लेज़र या बेजिंग कार्डिगन जैसा कुछ।
      पेंसिल ड्रेस अप और खुद को देखो (लड़कियों के लिए) चरण 5 बुलेट 2
    3. `सही सामान ढूंढें `अधिक साहसी देखो के लिए, सोने के गहने जोड़ें अधिक क्लासिक देखो के लिए, एक सुंदर मुकुट और कुछ मोती बालियां जोड़ें।
      पिक्चर का शीर्षक ड्रेस अप और खुद को देखो (लड़कियों के लिए) चरण 5 बुललेट 3
    4. `अपने जूतों को उस पर रखो ऊँचाई बढ़ाने के लिए ऊँची एड़ी पहनें, अधिक आरामदायक देखने के लिए जूते, और अधिक स्त्री की नज़र में स्नीकर्स।
      पेंसिल ड्रेस अप खुद और देखो अच्छा (लड़कियों के लिए) चरण 5 बुलेट 4
  • पेंसिल ड्रेस अप खुद और देखो अच्छा (लड़कियों के लिए) कदम 6
    6
    हर दिन अपने बालों और मेकअप करें पहली चीज जो आप में देखी जाती है वह तुम्हारा चेहरा और बाल है। यदि आप इन चीजों का ध्यान रखते हैं, और सुबह में तैयार करने का प्रयास करते हैं, तो एक अधिक असामान्य संगठन काफी ठाठ दिखाई देगा। दोबारा, जो सबसे अच्छा हुआ उसका उपयोग करें इस महीने के वोग में देखे गए गुलाबी नीयन साये को अनदेखा करें और एक हल्के बैंगनी पर स्विच करें जो आपकी हरी आंखों के रंग को उजागर करता है।
  • पेंसिल ड्रेस अप खुद और देखो अच्छा (लड़कियों के लिए) चरण 7
    7
    भरोसा याद रखें यह सबसे महत्वपूर्ण बात है कि एक महिला हो सकती है अपने चेहरे पर मुस्कुराहट रखें, सिर ऊपर उठाएं और जब आप चल रहे हों तो आगे बढ़ें।
  • युक्तियाँ

    • हर बार एक ही रंग पहनने की कोशिश न करें यदि आपको लगता है कि आप पर अच्छा लग रहा है कि एक रंग मिल जाए, महान लेकिन शायद यह विशेष रूप से विशेष अवसरों जैसे पार्टियों और पार्टियों के लिए इस रंग को छोड़ने के लिए सबसे अच्छा है। थोड़ी किस्म की कोशिश करो
    • कपड़े इस गर्मी में बहुत ही आकर्षक हो सकते हैं, इसलिए यदि आप एक मजेदार और मोहक संगठन की तलाश में हैं, तो एक साधारण पोशाक और गहने आदर्श हैं! इस अवसर के लिए पोशाक (उदाहरण के लिए, एक औपचारिक पार्टी: एक सुरुचिपूर्ण पोशाक, एक अनौपचारिक समुद्र तट पार्टी: नीचे एक बिकनी के साथ ढीली गर्मियों की पोशाक, खोल गहने और सैंडल आदि)
    • प्रवृत्तियों में बहुत ज्यादा प्लग न करें, जो आम तौर पर केवल एक सीजन में ही रहती है, और जल्दी से बदल जाती है सामानों के लिए रुझान छोड़ दें, और उन्हें अपने मूल टुकड़ों के साथ मिलाएं।
    • जूते बहुत ही मज़ेदार हैं, बेशक, लेकिन अगर आप तोड़ दिए गए हैं, तो पहले कपड़े डालें। जूते आप लम्बे / निचले लग सकते हैं, और कपड़ों के लिए सही कारीगरी हैं
    • यदि आप दो रंगों का उपयोग करने जा रहे हैं, उदाहरण के लिए: बैंगनी और काली, बैंगनी शर्ट और बैंगनी स्कार्फ और काली जींस पहनना नहीं है। सब कुछ काला पहनने की कोशिश करें, फिर एक बैंगनी स्कार्फ जोड़ें, यह एक जोड़ा रंग होगा, और दुपट्टा मैच के लिए बैंगनी जूतों को जोड़ देगा। रंगों को अलग करना शानदार लग जाएगा और बहुत ज़्यादा नहीं। या काली टोपी के साथ एक बैंगनी शर्ट और काली जींस पहनने की कोशिश करें तो आप रंग अलग हो जाएगा!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com