IhsAdke.com

कैसे अच्छी तरह से हर दिन पोशाक के लिए (लड़कियों के लिए)

हर दिन अच्छे से ड्रेसिंग कठिन हो सकता है, लेकिन अगर आपका कपड़े आपको आत्मविश्वास और खुश महसूस कर देगा, तो यह भुगतान करेगा। यदि आप हर दिन आश्चर्यजनक बनना चाहते हैं, तो आपको पहले अपने अलमारी के माध्यम से जाना होगा और इसे बेहतरीन क्लासिक कपड़े से भरना होगा। एक अद्भुत रूप होने के कारण इसमें कुछ योजनाएं और सहायक उपकरण भी शामिल होते हैं जो कि कुछ समय लग सकते हैं, लेकिन अंततः कुछ स्टाइलिश कपड़ों में परिणाम होगा।

चरणों

विधि 1
अपनी अलमारी पर कब्जा कर रहा है

चित्र नाइस एवरडे ड्रेस (लड़कियों के लिए) चरण 1
1
क्लासिक टुकड़े खरीदें अच्छी तरह से तैयार होने के लिए, आपकी अलमारी में कुछ क्लासिक टुकड़े रखना महत्वपूर्ण है, जो कभी शैली से बाहर नहीं निकलते। क्लासिक टुकड़े कपड़ों के लेख होते हैं जो आम तौर पर अधिक मात्रा में या पुराने नहीं होते हैं। इसके बजाय, वे आम तौर पर सरल और सुरुचिपूर्ण होते हैं, जैसे एक नौसेना नीले रंग का ब्लेज़र या एक अच्छी तरह से तैयार की गई काले वी-गर्दन टी। हालांकि वे सरल लग सकते हैं, आप हमेशा इन हिस्सों के साथ सामान पहन सकते हैं।
  • बेसिक क्लासिक टुकड़े आम तौर पर मिश्रण और मैच करने के लिए आसान होते हैं, जिसका अर्थ है कि उन्हें विभिन्न प्रकार के दिखने में पहना जा सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक पोशाक नाइस रोज़ (लड़कियों के लिए) चरण 2
    2
    विशेष रुप से प्रदर्शित कपड़ों के कुछ टुकड़े खरीदें। इसे क्लासिक टुकड़ों के साथ रखने के लिए, कुछ बकाया कपड़े खरीद लें जो आपकी तरफ देखने लगें, भले ही वे सरल हों। ये हाइलाइट उज्ज्वल रंग हो सकते हैं जो आप आमतौर पर नहीं पहनते हैं, या पैटर्न जो आपकी आंखों को पकड़ते हैं।
    • उदाहरण के लिए, आप एक सफेद टी-शर्ट और नेवी ब्लू स्कर्ट के रूप में सरल रूप में एक नज़र डाल सकते हैं और एक मुद्रित स्वेटर के साथ यह दिलचस्प बना सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक प्यारा रोजाना (लड़कियों के लिए) चरण 3
    3
    कपड़े जो मिश्रित और संयुक्त हो सकते हैं खरीदें अपनी अलमारी की समीक्षा करते समय, विचार करें कि आप कम से कम दो अलग-अलग लग्जरी में प्रत्येक कपड़ों का उपयोग कर सकते हैं या नहीं। मिश्रण और संयोजन हर दिन कपड़े पहने होने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।
    • जब आप संभवत: सप्ताह के प्रत्येक दिन के लिए एक नया संगठन नहीं खरीद सकते हैं, तो आप उन कपड़ों को खरीद सकते हैं जो मिश्रित हो सकते हैं और पूरी तरह से नए और रोमांचक दिखने के लिए जोड़ा जा सकता है।
  • चित्र नाइस एवर डेड (लड़कियों के लिए) चरण 4
    4
    कपड़े चुनने पर आपके शरीर पर विचार करें कुछ कपड़े अलग-अलग प्रकार के प्रकारों पर अलग दिखते हैं। ऐसे कपड़ों की तलाश करें जो आपके शरीर को महत्व देते हैं और आपको आत्मविश्वास महसूस करते हैं। प्रत्येक व्यक्ति का अपना विचार है कि वे क्या सोचते हैं उनके शरीर का सबसे मूल्य है, इसलिए कुछ अलग-अलग प्रकार के कपड़ों के साथ प्रयोग करने में कुछ समय व्यतीत करें। उदाहरण के लिए:
    • यदि आपके पास एक `नाशपाती` आकार है, जिसका अर्थ है कि आपके पास व्यापक कूल्हों और एक पतला बस्ट है, तो आप एक खुली गर्दन के साथ एक ब्लाउज या एक साम्राज्य कमर के साथ एक गाउन की कोशिश कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक प्यारा रोज डेड (लड़कियों के लिए) चरण 5
    5
    पहना या फटे हुए कपड़े से छुटकारा पाएं ड्रेसिंग का हिस्सा अच्छी तरह से पुराने कपड़े देने या बेचने का मतलब है। कपड़े पहना जाता है, खासकर यदि आप एक ही परिधान पहनते हैं, और यह जरूरी नहीं कि बहुत ही स्टाइलिश है, जब तक कि आप एक नज़र के बाद नहीं होते हैं जिसमें फीका कपड़े और फट जींस शामिल होते हैं
    • यदि आपको लगता है कि शर्ट का दाग है, तो इसे बाहर निकालने के लिए सब कुछ करें, लेकिन अगर दाग बनी रहती है, तो शायद यह शर्ट से छुटकारा पाने का समय है। सना हुआ कपड़े कुछ हद तक मैला दिखते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक प्यारा नायिका (लड़कियों के लिए) चरण 6
    6
    कपड़े खरीदने पर आपकी त्वचा की टोन पर विचार करें आपकी त्वचा की टोन के पूरक कपड़े चुनना एक बहुत अधिक सुखद लग सकता है। बेशक, हमेशा ध्यान रखें कि अगर आपको रंग पसंद नहीं है या आपको नहीं लगता है कि यह आपके लिए अच्छा लग रहा है, तो इसका इस्तेमाल न करें। ड्रेसिंग का हिस्सा अच्छी तरह से उन चीजें पहन रहा है जो आपको आत्मविश्वास और खुश महसूस कर रही हैं, अगर आपकी त्वचा की टोन से मेल खाती है, लेकिन आपको इसे बिल्कुल पसंद नहीं है, तो इसका उपयोग न करें। त्वचा के स्वर और कपड़ों के रंगों के लिए सामान्य दिशानिर्देशों में शामिल हैं:
    • बहुत हल्का त्वचा टोन: बर्फ के टोन, गुलाबी गुलाबी, राख, बेबी नीली, नौसेना नीला और हरा घास।
    • त्वचा के टोन साफ़ करें: हल्के रंग, ठंडे लाल और ब्लूज़। नारंगी से बचें
    • भूरे रंग की त्वचा के टोन: धातु के स्वर, चमकीले रंग, बेर, रेड वाइन, उज्ज्वल ब्लूज़, गहन purples।
    • काली त्वचा का स्वर: गहरे रंग की जड़ी-बूटियों, उज्ज्वल ब्लूज़, पीली पिल्ले, गर्म लाल रंग जैसे तीव्र रंग।
    • बहुत काली त्वचा का स्वर: शराब, कोबाल्ट नीला, उज्ज्वल नारंगी और लाल जैसे उज्ज्वल रंग
  • चित्र शीर्षक प्यारा रोजाना (लड़कियों के लिए) चरण 7
    7
    अपने कपड़े लटकाएं और लोहे में निवेश करें ड्रेसिंग का एक और हिस्सा अच्छी तरह से अपने कपड़े को महान आकार में रखते हुए है। इसका अर्थ यह है कि जब आप कपड़े जोड़कर इस्त्री कर सकते हैं तो उन्हें फांसी रख सकते हैं। यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपके कपड़ों को कैसे लौहाना है, तो क्लिक करें यहां.
  • विधि 2
    अपने दिखने की योजना बना

    चित्र नाइस एवरडे (शीर्षक के लिए लड़कियों के लिए) चरण 8
    1
    अपने दिखने की योजना बनाएं ड्रेसिंग का एक पहलू अच्छी तरह से आपके लगने की योजना बनाने के लिए समय ले रहा है। इसका अर्थ यह हो सकता है कि सप्ताह के पहले एक सप्ताह पहले या इससे पहले दिखने वाली योजनाओं को नियोजित करने की योजना बनानी चाहिए - यह चुनें कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या है विद्यालय से पहले सुबह में एक महान नज़र डालने की कोशिश करने से आपको थोड़ी परेशानी महसूस हो सकती है, इसलिए समय निकालने के लिए अपनी अलमारी का विश्लेषण करें और विभिन्न संयोजनों का उपयोग करें जिन्हें आप उपयोग कर सकते हैं।
    • कुछ लड़कियों को लगता है कि कपड़े पर कोशिश कर रहे हैं और वे ब्रीफ़केस में दिखाना चाहते हैं की तस्वीरें लेने में मदद कर सकते हैं जब वे जल्दबाजी में हैं, तो एक नज़र लेने में उनकी मदद कर सकते हैं यदि आप दोस्तों के साथ आखिरी मिनट की सैर करना चाहते हैं, तो बस फ़ोल्डर खोलें और पूर्व-नियोजित सेट का चयन करें।
  • चित्र नाइस एवरडे (शीर्षक के लिए लड़कियों के लिए) चरण 9
    2
    इस अवसर पर विचार करें कि आप ड्रेसिंग कर रहे हैं। जब आपके विचार की योजना बनाते हैं, तो इस बारे में सोचें कि आप इस संगठन में क्या करेंगे विभिन्न घटनाओं में विभिन्न प्रकार के कपड़ों की आवश्यकता होती है। उदाहरण के लिए, यदि आप स्कूल जाते हैं, तो बहुत अधिक त्वचा न दिखाने या बहुत कम कटौती ब्लाउज पहनने की कोशिश न करें दूसरी तरफ, यदि आप दोस्तों के साथ समुद्र तट पर जाते हैं, तो गर्मी की पोशाक और जूते पहन कर जिनके साथ आप रेत में चल सकते हैं सही तरीका हो सकता है
    • यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि किसी विशेष घटना के लिए उपयोग करना उचित होगा, जैसे कि चचेरे भाई के नामकरण या नौकरी का साक्षात्कार, तो मित्रों या परिवार से सलाह लेने से डरना मत।
  • चित्र नाइस एवर डेड (लड़कियों के लिए) 10
    3
    कपड़े पहनें जो आपको आत्मविश्वास महसूस करते हैं जब आप अपना चेहरा चुनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इस संगठन के बारे में अच्छा महसूस कर रहे हैं। अंत में, किसी और के लिए ड्रेसिंग के बजाय आपको अपने लिए अच्छी तरह से तैयार करना चाहिए। आपके द्वारा पहने हुए कपड़े से सहज और खुश महसूस करना महत्वपूर्ण है - आत्मविश्वास और उत्साह तैयार करने से आपको लगता है कि अतिरिक्त ऊर्जावान बढ़ावा मिलेगा।
    • यह ध्यान में रखने की कोशिश करें कि यदि कोई व्यक्ति आपको पसंद करता है, जब वह ठीक है, तो उस व्यक्ति को प्राथमिकता के रूप में सही चीजें न हों। सबसे पहले, जिस तरह से आप पोशाक चाहते हैं पोशाक
  • चित्र नाइस एवर डेड (लड़कियों के लिए) स्टेप 11
    4
    प्रिंटों के संयोजन से बचने की कोशिश करें जबकि आप कुछ बहुत ही सूक्ष्म पैटर्न संयोजनों के साथ किसी का ध्यान नहीं जा सकते, यह आम तौर पर आपके विचार पर सिर्फ एक स्टैम्प रखने का अच्छा विचार है। विरोधाभासी प्रिंट अक्सर झुंझल दिखते हैं।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप एक एग्जिलेज स्वेटर पहने हुए हैं, तो आप शायद इसे धारीदार स्कर्ट के साथ पहनने से बचना चाहते हैं।



  • चित्र नाइस एवर डेड (लड़कियों के लिए) स्टेप 12
    5
    तीन के नियम का उपयोग करने पर विचार करें अगर आपको "तीनों का नियम" का उपयोग करके एक नज़र डालते हुए परेशानी हो रही है, तो आपको एक त्वरित, अभी तक सुरुचिपूर्ण सेट बनाने में मदद मिल सकती है। इसका उपयोग करते समय, तीन रंग चुनें: दो जो मूल रंग (सबसे अधिक संभावना आपके ब्लाउज और पैंट या स्कर्ट) होंगे और जो कि आपका हाइलाइट रंग होगा
    • आधार रंग अधिक सूक्ष्म रंग हो सकते हैं जो नौसेना की नीली टी-शर्ट और बेज स्कर्ट जैसी अच्छी तरह से एक साथ जाते हैं। उज्ज्वल रंग एक उज्ज्वल रंग होना चाहिए, जिससे आपके बाकी हिस्सों को एक पतली लाल बेल्ट या फीता चांदी के स्कार्फ की तरह खड़ा हो।
  • चित्र नाइस एवर डेड (लड़कियों के लिए) चरण 13
    6
    सप्ताह में कम से कम एक बार बहुत खूबसूरत कुछ पहनने की कोशिश करें। हालांकि आपको सप्ताह के हर दिन अच्छा दिखना पड़ सकता है, लेकिन एक सप्ताह में एक बार वास्तव में हमलों के बाद आपको बेहतर कपड़े पहने महसूस करने में मदद मिल सकती है। वास्तव में आकर्षक सेट के साथ आने के लिए समय निकालें
  • चित्र नाइस एवर डेड (लड़कियों के लिए) स्टेप 14
    7
    सप्ताह में दो बार एक ही कपड़े पहनने से बचने की कोशिश करें। हालाँकि यह संभव नहीं होगा यदि आपको एक स्कूल की वर्दी या वर्दी की वर्दी पहननी है, तो सप्ताह में दो बार कपड़ों को पहनने से बचने का प्रयास करें यदि आप छोड़ने या उसी लोगों द्वारा देखा जाने की सोच रहे हैं। हालांकि, यदि आपके पास जाने के लिए दो अलग-अलग पार्टियां हैं, और मौजूद लोग समान नहीं हैं, तो एक ही अद्भुत देखो पहनने पर विचार करें।
    • इसका कोई मतलब नहीं है इसका मतलब यह है कि आपको सप्ताह में दो बार एक ही परिधान पहनने से बचना चाहिए। यदि आपके पास एक स्कर्ट है जो दो अलग-अलग रूपों में अच्छा दिखता है, तो एक ही सप्ताह में दोनों सेट प्रदर्शित करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। याद रखें, मिश्रण और मिलान करना आपको ऐसा लगता है कि आपके पास अंतहीन अलमारी है।
  • पिक्चर का शीर्षक प्यारा रोजाना (लड़कियों के लिए) चरण 15
    8
    एक आपातकालीन देखो बनाएँ कुछ दिन, आप बस सोच सकते हैं कि आप उस संगठन को पहनना नहीं चाहते हैं जिसे आपने नियोजित किया था। इन दिनों, एक आपातकालीन पहरेदार देखने के लिए महत्वपूर्ण है यह सरल, आरामदायक और सामान के साथ मिलान करना आसान होना चाहिए। उदाहरण के लिए, आपका आपातकालीन देखो एक सुंदर जीन्स, अपने पसंदीदा रंग का एक रेगेटा और एक फसल का स्वेटर हो सकता है इन बुनियादी वस्तुओं को एक साथ, आपको केवल एक हार, स्कार्फ या अद्भुत जूते की एक जोड़ी जोड़नी होगी और आप तैयार होंगे।
  • विधि 3
    सहायक उपकरण चुनना

    चित्र नाइस एवर डेड (लड़कियों के लिए) स्टेप 16
    1
    कुछ जूते चुनें जो स्टाइलिश दिखेंगे। यदि आप जूते खरीद रहे हैं, तो दो जोड़े चुनने का प्रयास करें, जो आपके कपड़े के अधिकांश के साथ पहना जा सकते हैं। ये क्लासिक ब्लैक स्नीकर्स हो सकते हैं, बूट या कम प्लेटफार्मों की एक अच्छी जोड़ी जो आप अपनी स्कर्ट और कपड़े पहन सकते हैं।
    • जूते की कोशिश करें और सुनिश्चित करें कि आप उन पर आसानी से चल सकते हैं - यदि आप अपने कई कपड़े पहनकर सोच रहे हैं, तो उन पर चलने में सक्षम होना महत्वपूर्ण है।
  • पिक्चर शीर्षक पोशाक नाइस एवरीडे (लड़कियों के लिए) चरण 17
    2
    अवसर के लिए उचित जूते पहनें कपड़ों के साथ, इस घटना पर विचार करें कि आप जूते चुनने के लिए जाते हैं कि आप उस दिन पहनेंगे। कुछ औपचारिक घटनाओं में, फ्लैट सैंडल उपयुक्त नहीं हो सकते हैं, जबकि स्कूल में एड़ी के जूते पहनते हुए साइट पर चलना मुश्किल हो सकता है
  • चित्र नाइस एवर डेड (लड़कियों के लिए) स्टेप 18
    3
    अपने जूते को नए ब्रांड की तलाश में रखें यदि आपके जूते क्षतिग्रस्त या पहनाए जाते हैं, तो ब्रांड को चमकाने या पोलिश करने का प्रयास करें ताकि आपके जूते चमकदार हो जाए और नया हो। सुंदर होने का हिस्सा अच्छी तरह से तैयार किया जाना है - सिर से पैर की अंगुली तक यदि आप अपने जूते साफ करने के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो निम्न लेखों में से कुछ देखें:
  • चित्र नाइस एवर डेड (लड़कियों के लिए) चरण 19
    4
    विभिन्न प्रकार के गहनों का प्रयास करें सहायक उपकरण आपकी तरफ देखने के लिए एक नए स्तर पर मदद कर सकते हैं जब आप खुद के लिए लग रहा है, विभिन्न प्रकार के गहनों का प्रयास करें और देखें कि वे आपके परिधानों को किस प्रकार बदलते हैं या प्रभावित करते हैं। कभी-कभी बड़े हार या लंबी झुमके जोड़कर आपके कपड़े सुंदर से आश्चर्यजनक रूप से ले सकते हैं
    • हालांकि, उपसाधन को अधिक मात्रा में न लगाने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, अगर आप एक बड़े हार पहनने की सोच रहे हैं, तो एक लंबी बाली के बजाय झुमके की एक छोटी जोड़ी का उपयोग करने का प्रयास करें, जो आपके गहने को अतिरंजित बना सके।
  • पिक्चर शीर्षक पोशाक नाइस रोज़ (लड़कियों के लिए) चरण 20
    5
    विचार करें कि सामान लगाते समय आपको फोकस कहाँ होना चाहिए। आभूषण लोगों की आंखों को आकर्षित कर सकते हैं, जो एक अच्छी चीज और एक अवांछित चीज हो सकती है। उदाहरण के लिए, यदि आप अपने चेहरे पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं, तो बड़े या लंबी झुमके पहनें यदि आप अपना ध्यान अपने पूरे लुक पर रखना चाहते हैं, तो एक लंबा कॉलर पहनें, जो आपके पूरे कपड़ों को एक साथ जोड़ता है।
    • हालांकि, यदि आप कम कट वाली ब्लाउज पहन रहे हैं, तो एक लंबी हार पहनने से रोकें, क्योंकि यह स्तन क्षेत्र पर बहुत ध्यान आकर्षित कर सकता है।
  • चित्र नाइस एवरडे (शीर्षक के लिए लड़कियों के लिए) चरण 21
    6
    विभिन्न प्रकार के सामानों की कोशिश करें सामान गहने और जूते तक सीमित नहीं हैं आप वास्तव में एक विशेष रुप से प्रदर्शित स्कार्फ, एक रंग का बेल्ट या स्टाइलिश टोपी जोड़कर एक संगठन बना सकते हैं। अपनी शैली में फिट होने वाले विभिन्न प्रकार के सामान के साथ खेलते हैं।
  • चित्र नाइस एवर डेड (लड़कियों के लिए) चरण 22
    7
    अपना खुद का "गोल्डन नियम" बनाएँ "गोल्डन नियम" का मतलब ये है कि आपकी अधिकतम संख्या में सहायक उपकरण हैं जो आप खर्च करेंगे। यह पूरी तरह से आपकी राय पर आधारित है कुछ लोग कॉलर पहनते हैं और स्थानांतरित जूते पहनते हैं। अन्य, वे एक चिकनी minimalist शैली पसंद करते हैं जिसमें आप एक या दो सहायक उपकरण चुनते हैं जो आपके देखो के पूरक हैं।
    • याद रखें कि जब आप महसूस करते हैं कि आप अपने व्यक्तित्व को अब और नहीं दर्शाते हैं, तो आप अपने सुनहरे नियम को बदल सकते हैं उदाहरण के लिए, आप तीन हार और कई कंगन पहनना पसंद कर सकते हैं, लेकिन इस वर्ष के दौरान आपकी वरीयताएँ बदल जाती हैं और आप खुद को तीन सामानों तक सीमित करने का फैसला करते हैं - आप जो खुश और आत्मविश्वास महसूस करेंगे उसे चुनें।
  • युक्तियाँ

    • प्रेरणा के लिए खुला रहें यदि आप एक पत्रिका में एक नज़र देखते हैं, तो इसे आज़माएं!
    • उन कपड़ों का चयन करें जो आपको पहनने में अच्छा लगेगा।
    • `हम इसे दिल` ऐप देखें लोग दिखाना पोस्ट कर रहे हैं, जिससे आप पहनने के लिए प्रेरणा प्राप्त कर सकते हैं।
    • हमेशा ऐसे कपड़ों को खरीदें जो आप विभिन्न संयोजनों में पहन सकते हैं, जैसे प्यारा कपड़े जो एड़ी और पर्स या कार्डिगन और चप्पल के साथ पहना जा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com