IhsAdke.com

आपकी शैली और आपकी अलमारी में सुधार कैसे करें

सभी लड़कियां `शांत` बनना चाहती हैं और अच्छे कपड़े और दिखती हैं। आपको श्रृंगार पहनाना, बालों को बनाने और सही कपड़े पहनने की ज़रूरत है जिसे आप सभी की प्रशंसा करते हैं। यह लेख आपको बताएगा कि आपकी कोठरी में सफाई कैसे करें और इसे कैसे भरना है ऐसा करने में कुछ समय लगता है, लेकिन लंबे समय में, जब आप पास करते हैं, तब लोगों की प्रशंसा की पूर्ति होगी! शुभकामनाएं और अच्छी खरीदारी !! :)

चरणों

अपने स्टाइल और अलमारी के चरण 1 को सुधारने वाला चित्र शीर्षक
1
धीरज रखो आरंभ करने से पहले, पता है कि यह कुछ समय लगेगा done- जा करने के लिए अगर आप की बारी है, आप अलग अलग महसूस होगा और हो सकता है यह है कि क्या अन्य लोगों के बारे में सोच बदल जाएगा। आप निश्चित रूप से अधिक आत्मविश्वास प्राप्त करेंगे क्योंकि आप नए कपड़े पहने होंगे और साथ ही नए बाल कटवाने के लिए अधिक उपयुक्त होगा। तुम्हें पता है, नवीनतम फैशन के रुझान खरीदने बाल को आकार देने और मेकअप का उपयोग कर एक प्राकृतिक देखने के लिए द्वारा इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए प्रयास करना चाहिए।
  • अपने स्टाइल और अलमारी चरण 2 में सुधारित शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक मेकअप और फैशन बुक खरीदें आपको अपने सभी परिवर्तनों में मदद करने के लिए इसकी आवश्यकता होगी!
  • आपका स्टाइल और अलमारी चरण 3 में सुधारित शीर्षक वाला चित्र
    3
    सभी दराज और कैबिनेट को साफ करें कपड़े निकालने के लिए, आप उन है कि फटे रहे हैं बाहर फेंकने शुरू कर देना चाहिए और वे छोटे हैं। एक बार जब आप ऐसा करते हैं, तो आपको उन कपड़ों से छुटकारा मिलना चाहिए जिन्हें आप पसंद नहीं करते। फिर सभी जूते का प्रयास करें और ऊपर दिए गए नियमों का पालन करने वाले लोगों से छुटकारा पाएं। सामानों के लिए, जो टूट गए हैं उनका निपटारा करें। पहले से ही, श्रृंगार, खाली टूट और जो आपकी त्वचा टोन मोल नहीं समझ फेंक देते हैं। जब आप सब कुछ आप छोड़ना चाहते इकट्ठा होते हैं, देखते हैं कि आप क्या बेच सकते हैं, मरम्मत या एक दोस्त को दे देना, या यहाँ तक दान करने के लिए दान करें।
  • आपका स्टाइल और अलमारी चरण 4 में सुधारित शीर्षक वाला चित्र
    4
    दोस्त से अपने साथ मॉल में शॉपिंग करने के लिए कहें सोचो क्या साथ जाने के लिए सबसे अच्छा दोस्त हो सकता है: जब एक कपड़े धोने अच्छा नहीं है एक ईमानदार दोस्त बताने के लिए, जल्दी से थक नहीं मिलता है, जिन्हें आप ट्रैक और भी अपने स्वयं के खरीदारी, जो सवारी मज़ा बनाता है, कि आप हंसी करना और खाने या दुकान करने के लिए जगह की आवश्यकता नहीं है। अपनी खरीदारी की यात्रा में मदद करने के लिए उसे पूछो और अधिक पुन:
  • आपका स्टाइल और अलमारी चरण 5 में सुधारित शीर्षक वाला चित्र
    5
    श्रृंगार पहले खरीदें खरीदारी करने से पहले एक सूची बनाएं और अपने घर पर पहले से जांच करें। आप एक आधार की आवश्यकता होगी अगर आप देखना चाहते हैं लाल, लिपस्टिक (लाल लिपस्टिक (स्पष्ट त्वचा या बेर गहरा के लिए के लिए एक गुलाब), एक चीनी मिट्टी के बरतन त्वचा के लिए (रंग आपकी त्वचा टोन से मेल खाना चाहिए जितना संभव के रूप में), एक गुड़िया है - जो पुष्प, या सुनहरे बालों के साथ अच्छी तरह से देखने है, ग्लैमरस नज़र या पुरानी), आईलाइनर साथ meininnha की एक नज़र में एक आकस्मिक देखो, गहरे रंग की त्वचा, या लिपस्टिक हल्का गुलाबी के लिए बेर लिपस्टिक की रचना करने ( काला पसंद करते हैं, लेकिन एक, नीले, भूरे, बैंगनी या गुलाबी), काजल के साथ उद्यम कर सकते हैं (का प्रयोग कर एक काले, भूरे या बेरंग काम करने के लिए / स्कूल / पार्टियों, या जीवंत अवसरों, का उपयोग, नीले, बैंगनी या गुलाबी) , पनाह (फिर से, एक छाया त्वचा टोन की तुलना में हल्का), भौंह पेंसिल (एक ही रंग में), होंठ लाइनर (लिपस्टिक रंग में), चमक (उज्ज्वल और स्पष्ट हमेशा सुंदर है) और कुछ भी चमकदार ( रात को बाहर जाने के लिए थोड़े से उपयोग करें!) यदि आप डिपार्टमेंट स्टोर पर श्रृंगार खरीदते हैं, तो सलाहकारों से सलाह लीजिए, जो आपको अच्छी चीजें खरीदने के लिए अच्छे विचार दे पाएंगे।
  • आपका स्टाइल और अलमारी चरण 6 में सुधारित शीर्षक वाला चित्र
    6
    आवश्यक खरीदें! 10 शर्ट छोटी और लंबी आस्तीन, 6 जींस, 4 शॉर्ट्स, कपड़े 4, 5 sweatshirts / cardigans, 3 पजामा, अंडरवियर, मोजे, जूते, सैंडल, चमड़े के जूते, suede जूते और चप्पल और सुंदर की एक जोड़ी।



  • आपका स्टाइल और अलमारी सुधारने के चरण 7 का शीर्षक चित्र
    7
    शॉपिंग एक्स्ट्रा काम ब्लाउज और बह रही है और हल्के स्कर्ट खरीदें अधिक औपचारिक कार्य वातावरण में पेंसिल स्कर्ट भी एक अच्छा विकल्प है। कुछ और सैंडल और ऊँची एड़ी के जूते की एक जोड़ी खरीदें - ऐसी चीज़ों को खरीदने के लिए जो आपकी आंखों को पकड़ी गई और इसे सुंदर बना दिया
  • आपका स्टाइल और अलमारी चरण 8 में सुधारित शीर्षक वाला चित्र
    8
    सामान खरीदें यदि आप एक ही कपड़े पहनते हैं तो कई बार अलग-अलग दिखेंगे, यदि आप एक नया हार, कंगन, जूते, बेल्ट, बैग, बैग और तिरा पहनते हैं।
  • अपने स्टाइल और अलमारी के चरण 9 में शीर्षक वाले चित्र का शीर्षक
    9
    विशेष अवसरों के लिए एक ठाठ पोशाक खरीदें एक बुनियादी काले कपड़े या एक क्लासिक पोशाक चुनें, तो आप हमेशा फैशन में फिट करने के लिए अपनी अलमारी repackage नहीं है
  • अपने स्टाइल और अलमारी के चरण 10 में शीर्षक वाले चित्र चरण 10
    10
    एक स्पा के साथ दोस्त के साथ जाओ मैनीक्योर, ब्यूटीशियन, पेडीक्योर, मास्टीयर और एक अच्छा हेयरकट बनाएं
  • अपने स्टाइल और अलमारी के चरण 11 को सुधारने वाला चित्र शीर्षक
    11
    खरीदारी के थकाऊ दिन को समाप्त करने के लिए, चॉकलेट और फिल्मों के बॉक्स के साथ लड़कियों की रात को बाहर करें। दिन के अंत में, आप कुछ भी नहीं चाहते हैं, लेकिन आपके पजामा में चॉकलेट का एक बॉक्स और एक फिल्म, अपनी कंबल में लिपटे।
  • युक्तियाँ

    • अगर आप कुछ कपड़े पहनने पर आराम महसूस नहीं करते हैं, तो उन्हें खरीदना मत क्योंकि आप बाद में उन्हें नहीं पहनेंगे। यह पैसे की बर्बादी होगी, जो एक टुकड़े पर खर्च किया जा सकता है जो आपको सुंदर महसूस कर देगा।
    • खरीदने के लिए जाने से पहले, कपड़े, कटौती और उसके शरीर पर गिरने कि आप पर अच्छी तरह से कर रहे हैं के रंग के लिए अनुसंधान, और पता चला है कि मेकअप इसके गुणों को बढ़ाता है तुम्हारे चेहरे के आकार पर विचार!
    • यदि आप पहले से निर्धारित मूल्य पर खरीदते हैं, तो आपको उन चीज़ों की सूची बनाएं जिनके लिए आपको सबसे ज्यादा ज़रूरत है और प्रत्येक आइटम के लिए कुछ मूल्य निर्धारण विकल्प हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप एक अनूठी सुगंध नहीं खरीद सकते हैं, तो कुछ और चीजों को ध्यान में रखें, लेकिन एक सुखद सुगंध है।
    • बाहर आराम करने के लिए कपड़े पहनें दिन बाहर।
    • पता लगाएं कि आप किस शैली के लिए देख रहे हैं - पुरानी, ​​क्लासिक, ग्लैमर, बोहो, टोमबॉय, शहरी, परिपक्व या रॉक
    • आपकी कोठरी की सफाई करते समय, इंटरनेट पर आप जो भी बेच सकते हैं उसे फेंक न दें।

    चेतावनी

    • यदि आपके बजट में तंग है तो यह सब दूर न करें एक दाग की वजह से टी-शर्ट बंद न करें, जिसे थोड़ा प्रयास से हटाया जा सकता है।
    • चालान रखें और परिवर्तन की जांच किए बिना स्टोर को छोड़ दें और जांचें कि क्या आपने अपनी सभी खरीदारियां खरीदी हैं।

    आवश्यक सामग्री

    • पैसा
    • बैग
    • ट्रांसपोर्ट
    • प्रेमिका जो खरीदारी करना पसंद करती है
    • अच्छा स्पा / खरीदारी करीब से है
    • वार्डरोब
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com