IhsAdke.com

कैसे रॉकबिलली शैली में पोशाक

1 9 50 के दशक में रॉकबिलली शैली को रॉक एंड कंट्री म्यूजिक के अभूतपूर्व मिश्रण के रूप में शुरू किया गया था। कई अलग-अलग संगीत संस्कृतियों, हालांकि, रॉकबिलि के उपनाम का दावा करते हैं: तो चलिए किसी अधिक विशिष्ट परिभाषा के साथ किसी भी विवाद में नहीं आते हैं। यदि आप, हालांकि, इस संस्कृति को गले लगाने के लिए चाहते हैं, या बस रॉकिलिली शैली की ड्रेसिंग का प्रयास करें, तो आपको नीचे दिए गए चरणों में जानने की आवश्यकता होगी।

चरणों

विधि 1
रॉकबिलि स्टाइल नर

चित्र रॉकबिलि चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
अलमारी में सब कुछ जरूरी है यह बेहतरीन रॉकबिलली शैली में अलमारी को इकट्ठा करने के लिए बहुत सारे टुकड़े या बहुत सारे पैसे नहीं लेता है आपके हाथ में होने के लिए सभी को आरामदायक कपड़े, काम कपड़े या कॉलेज जा रहे हैं (जैसे कोसा जींस, मूल टी-शर्ट, आदि) और आपके दादाजी से पुराने जैकेट की तरह कुछ और टुकड़े।
  • "डिकी" कपड़ों के लिए देखो अगर रॉकैबिलली शैली का एक ब्रांड समानार्थी है, तो यह ब्रांड `डिकी` है यह कपड़ों की रेखा एक बुनियादी सौंदर्य प्रदान करती है जो रॉकबिलि शैली बहुत ही लायक होती है: इतना है कि क्लासिक रॉकबिली पैंट काले डंडे में मूल डिकी की एक पुरानी जोड़ी है,
  • वैकल्पिक रूप से, आप अपने पिता के अलमारी (बहुत तंग नहीं) के नीचे से एक अंधेरे जीन्स का उपयोग कर सकते हैं, या एक थ्रिफ्ट स्टोर में एक खरीद सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आपकी पैंट कुछ इंच लंबे हैं ताकि आप उन्हें स्लेश बनाकर गुना कर सकें (यह ठीक है, जैसे कि यह जून पार्टी के लिए था) -
  • टी-शर्ट का एक पैकेट खरीदें शुरुआत के लिए, आस्तीन के साथ एक पतली सफेद टी-शर्ट ऊपर लुढ़क गई और कफ हेम जोड़ दिया गया, एक रॉकबिली लग रहा है जो काफी व्यावहारिक और तेज है। कुछ शर्ट अपनी अलमारी में थोड़ा और स्टाइल जोड़ने के लिए तैयार हैं।
  • चित्र रॉकबिलि चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक पतली सूट पहनें विशेष अवसरों के लिए, अधिक रॉकबिली शैली दिखाने के लिए हल्के और पतले सूट पहनना चुनना सुनिश्चित करें कि जैकेट में एक पतली कॉलर, दो या दो से अधिक बटन और एक लंबा कमर है। पंख और सेक्विन के साथ ड्रेस करने की कोई ज़रूरत नहीं है, लेकिन एक अच्छी गुणवत्ता वाले सूट को बिना पैसे के हासिल किया जा सकता है। क्लासिक सूट की तलाश में क्रेल्टर की दुकानों और बचत दुकानों के माध्यम से खोजें (इंटरनेट आपको इस खोज में मदद कर सकता है) सामान्यतया, यह आपकी अलमारी में विविधता और रॉकबिली शैली को जोड़ने का एक और तरीका है।
  • चित्र रॉकबिलि चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    पकड़ो! विश्वास करें: यदि आप एक अच्छे पुराने जैकेट पहनते हैं तो आपकी रॉकबिली शैली को बहुत अधिक प्रामाणिकता मिलेगी। बेशक, शैली का प्रत्येक घटक इस पुराने चरम पर आधारित नहीं है, क्योंकि प्रत्येक व्यक्ति "अलग होने के रॉकबिलि तरीके" का इस्तेमाल कर सकता है।
    • क्या आपको याद है जब पात्र डैनी ने सैंडी को फिल्म में एक जैकेट दिया "तेल - एक समान जैकेट पहन कर खुद को थोड़ा औपचारिक रॉकबिली देखो।" वे पिस्सू बाजार और बचत दुकानों में आसानी से मिलते हैं -
    • अच्छे पुराने मोटरसाइकिल चमड़े: हालांकि, एक और निर्विवाद क्लासिक - चमड़े की जैकेट - रॉकबिली लुक के दिल में है यदि आप दूसरे हाथ खरीद रहे हैं, तो एक चुनिए जो अभी भी अच्छी तरह से लचीला है, और अभी भी इसका उपयोग करने के लिए दे रहा है।
  • चित्र रॉकबिलि चरण 4 नामक चित्र
    4
    एक ट्वीड ऊन sweatshirt की कोशिश करो ऊन (आस्तीन, कॉलर और कमर के साथ) से बने एक ट्वीड स्वेटर का उपयोग करके, एक रॉकबिली आकस्मिक हवा को संचारित करें। अपने टुकड़े को विश्वसनीय स्टोरों में उचित मूल्य पर देखें, जिस पर आप भरोसा करते हैं, या इंटरनेट खोजते हैं।
    • आप अपनी 50 की कार पर काम करने के लिए या नकली बनाने के लिए कम से कम एक "मैकेनिक टी-शर्ट" तथा तथाकथित नॉर्थ अमेरिकन शॉप जैकेट का उपयोग भी कर सकते हैं। रंग नौसेना, काले, ग्रे और जैतून का हरा क्लासिक रंग हैं, लेकिन आपको उन्हें छड़ी करने की आवश्यकता नहीं है। यदि आप वास्तव में पुराने गार्ड को बर्बाद करना चाहते हैं, तो अपने दृश्य-
    • पुराने पश्चिम जैकेट, या एक देश की जैकेट आपके देखो के लिए थोड़ा उत्साह जोड़ सकते हैं। शैली सुरुचिपूर्ण नहीं होना चाहिए, देहाती नहीं: एक कमर और एक विशाल चरवाहा बक्से खराब दिख सकता है।
  • चित्र रॉकबिलि चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    जूते और सामान के साथ अपने देखो परिष्कृत करें एक अच्छा जूते और हड़ताली गौण वास्तव में आपके रॉकबिली देखो को पूरा कर सकते हैं।
    • जूते की एक अच्छी जोड़ी का उपयोग करें पहना काम के जूते या मोटरसाइकिल बूट पहनें: उदाहरण के लिए ऑक्सफ़ोर्ड बूट की एक जोड़ी पसंद करते हैं। यदि आप अपने आप को एक रॉकबॉली प्लस "भारी बार" मानते हैं, तो प्लेटफ़ॉर्म जूता की सुविधा काम में आ सकती है। ये जूते प्रस्तुत बंधनों और आग की लपटों (वहाँ कुछ भी नहीं और अधिक रॉक और इस से रोल है) विशेष रूप से जब गुंडा दृश्य में जड़ें है, लेकिन एक रॉकाबिली अलमारी में पूरी तरह से फिट,। उन्हें ढूंढना बहुत आसान नहीं होना चाहिए, लेकिन वे एक अंतर बना सकते हैं-
    • शैली को बेहतर ढंग से फिट करने के लिए एक सहायक का उपयोग करें एक पतली टाई पहने हुए, कफलिंक की एक जोड़ी के साथ एक पकड़ और सूट के साथ, सकारात्मक के रूप में गिना जा सकता है। स्पष्ट लेंस चश्मे की एक जोड़ी, भी। हमेशा याद रखें: सिगरेट के एक पैकेट के साथ एक सफेद शर्ट की तुलना में रॉकबिलली शैली को पूरा करने वाली कुछ भी नहीं है जो आस्तीन को लुढ़का हुआ है।
  • चित्र रॉकबिलि चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    उस बाल को ठीक करें! शायद 50 के सबसे क्लासिक और पारंपरिक केश, गुच्छा है वह एक रॉकबिली लड़के के सिर को याद नहीं कर सकते जब शैली लोकप्रिय हो गई, तो पुरुष एक तरह का बाल सीधे क्रीम (चमकदार) पहनते थे, जो उन्हें एक गीला दिखते थे: इस तरह उन्हें "ग्रीसर्स" कहा जाता था ("ग्रेकेड" का एक संदर्भ काला और चमकता हुआ बाल)
    • बालों का एक गुच्छा, पर्याप्त रूप से सिर में समायोजित की तरह गुच्छा कल्पना कीजिए, ताकि आप अपने हाथ ले जाने और इसे वापस स्वीप सुरुचिपूर्ण ढंग से (यह निश्चित रूप से, अपनी सही जगह पर वापस आना होगा!) कर सकते हैं -
      • अपने गुच्छा को पाने के लिए, बालों को ठीक से काट लें: पक्षों और पीछे की तरफ, लेकिन छत के शीर्ष पर लंबे समय तक पर्याप्त रूप से माउंट किया जाना-
      • अपने हाथों पर क्रीम या उच्च-फिक्सिंग जेल का थोड़ा सा खर्च करें और उत्पाद को समान रूप से पक्षों और अपने बालों के पीछे स्लाइड करें। बालों को संभव के रूप में खोपड़ी के करीब रखने से इन हिस्सों को कंक करें-
      • अपने बालों के ऊपर थोड़ा और जेल लागू करें इस खंड को तिरछे से जोड़कर एक "पक्ष" गुच्छे बनाएं, और मैन्युअल दबाव के साथ किनारा आगे बढ़ाएं। अपने हाथों का उपयोग करने के लिए अपनी नई गुच्छा कुछ ऊंचाई दे!
  • विधि 2
    रॉकबलि स्टाइल फिमेल




    चित्र रॉकबिलि चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    अलमारी में सब कुछ जरूरी है रॉकबिलि लड़कियों को बहुत सेक्सी पोशाक है, लेकिन एक "मिठाई" और "व्यवहार" तरीके से (एक ही समय में!)। यह आपके प्रेमी की कोठरी से आने वाले कुछ टुकड़े या तत्वों को आकस्मिक रूप से देखने के लिए भी प्रथा है।
    • कुछ त्वचा दिखाएं एक क्लासिक टॉप या ड्रेस (कोई वी-गर्दन) पहनें, जो आपकी गर्दन को मुक्त करता है, और एक उदार गर्दन को दिखाता है: यह इस शैली के लिए एक अच्छी फिट (और साथ ही पुरुष दर्शकों के लिए) हो सकता है। आप बचत की दुकानों पर पुराने फैशन तत्वों, और भी अधिक असामान्य कपड़े मिल सकते हैं: पसंद करते हैं, हालांकि, कपड़े कि आपके शरीर का एक सा दिखाने के लिए और अभी भी (यदि लागू हो) अपने गोदना त्वचा की उपस्थिति से मेल खाते हैं।
    • कपड़े पहनें जो एक उच्च कमर को चिह्नित करता है पेंसिल स्कर्ट, उच्च कमर पैंट और टखने एक रॉकाबिली शैली अमेरिका पारंपरिक रूप से की पेशकश करेगा, खासकर जब एक आदमी के शर्ट के साथ संयुक्त के साथ आस्तीन लुढ़का और सामने गाँठ बंधा। पता है कि आप कैसे रहने जा रहे हैं?
    • अपनी स्कर्ट स्विंग चलो! एक स्कर्ट जो चक बेरी की आवाज़ में बोलती है एक रॉकबिली लड़की के लिए आवश्यक है इसलिए, एक पूर्ण स्कर्ट और फिट कमर के साथ एक पोशाक चुनें (उदाहरण के लिए कोहनी पर गिरने वाले हल्के ढंग से बांह की आस्तीन के साथ) "पूडल" स्कर्ट से दूर रहें, बहुत ज्यादा शराब पीते हैं: आप देखेंगे कि आप एक वैकल्पिक शैली की बजाय पोशाक पहन रहे हैं।
  • चित्र रॉकबिलि चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    जूते और सामान के साथ अपने देखो परिष्कृत करें शैली के लिए सही रहें और जूते और सहायक उपकरण के साथ अपनी निजी ब्रांड जोड़ें। विभिन्न युगों से कालातीत तत्वों को मिलाएं: यह आपके जीवन को रॉकबिली आसान बना देगा और अधिक बहुमुखी विकल्पों के साथ होगा
  • चित्र रॉकबिलि चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक चमकदार काली कूद, या लाल, किसी भी घुमाव के दिल दस्तक कर सकते हैं! अधिक औपचारिक रूप से, कुछ मोकासिन या काठी के जूते चुनें, या कुछ ऑल स्टार्स कन्ववर भी चुनें।
  • चित्र रॉकबिलि चरण 10 शीर्षक वाले चित्र
    4
    टैटू स्क्रीन जैसे कि प्रेरणा, तेंदुआ या कुत्ते के निशान, पर्स, टायरस और छोटे, क्लासिक बालियां इस सेक्सी, लेकिन मीठी खिंचाव बढ़ाने का एक और तरीका है कि आपके बालों को एक फूल, एक लाल गुलाब या एक बड़ा जीवंत फूल जो आपके कपड़ों के रंग से मेल खाता है, को जोड़ना है।
  • चित्र रॉकबिलि चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    उस बाल को ठीक करें! अगर आप एक क्लासिक रॉकिलिली केश विन्यास चुनते हैं, तो आप इसे दो तरीकों से इकट्ठा कर सकते हैं: शैली के नज़रिए का सख्ती से पालन करके या थोडा आधुनिकीकृत करके क्या आपने पिन-अप लड़कियों के बारे में सुना है?
    • गुच्छा के एक स्त्री संस्करण की कोशिश करो यद्यपि गुच्छा पुरुष के साथ निकटता से जुड़ा हुआ है, यह कभी नहीं भूल सकता कि यह एक महिला (मैडम डी पोम्पडॉर) द्वारा उपयोग के नाम पर रखा गया था। यदि आपके पास लंबे बाल हैं, तो इसे एक उच्च चोटी में खींच कर एक बड़े फ्लैट लोहे के आसपास लपेटो। किनारे और चोटी पर एक स्थायी बनाओ: आप सामने की छत भी बना सकते हैं और देखो खत्म करने के लिए एक फूल जोड़ सकते हैं। शॉर्ट-बालों वाली लड़कियों को भी गुच्छा के साथ-साथ स्थायी-
    • गले और 40. 1940 केशविन्यास की शैली रेट्रो रॉकाबिली शैली के प्रशंसकों द्वारा पहने जाते हैं: हमेशा एक बाल बॉबी के आसपास है, यदि आप एक रॉकाबिली उसकी शैली के लिए समर्पित महिला हैं!
  • चित्र रॉकबिलि चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    मेकअप अपने अंतिम स्पर्श-अप करें रॉकैबिली देखो में एक बहुत अलग मेकअप शैली है इसका उचित अनुप्रयोग एक प्रामाणिक रॉकबिली देखो की कुंजी है।
  • चित्र रॉकबिलि चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    एक तरल नींव या क्रीम का प्रयोग करें ताकि आपकी त्वचा चिकनी हो और थोड़ा सा पाउडर के साथ हल्के से हरा हो। अपने गालियां-
    • "बिल्ली की आंख" बनाएं बिल्ली की आँख एक रॉकबिली "कली" के लिए एकदम सही मेकअप लगती है कैट्स आई निर्माण प्रक्रिया लग सकता है एक सा पहले चिंता - क्योंकि वहाँ कई कदम है - लेकिन आप बेहतर और तेज अभ्यास के साथ मिल जाएगा। अगर आप चाहें तो आपके पास आजादी की आज़ादी है!
      • धीरे से पलक खींचें और निविड़ अंधकार वाली काले पेंसिल की कुछ परतों के साथ आंख के अंदरूनी किनारे को संरेखित करें। इस तरह, निचले बाट लाइन के अंदरूनी किनारे की रूपरेखा और अंत में ऊपरी फटकार रेखा। एक कोणीय के साथ रंग को एकरूप बनाना
      • एक काली आंखों का कलर पेन के साथ - ऊपरी आंखों की तर्ज पर पेंसिल रेखा के साथ समान रूप से चार समान स्ट्रोक करें,
      • अपनी आँखें बंद करें और अपनी ऊपरी पलक की चक्की के साथ अपनी उंगली का उपयोग करें, एक "बाहर" आंदोलन। जब आपकी उंगली आपकी आंख की हड्डी का हिस्सा महसूस करती है, तो एक तरल eyeliner बिंदु के साथ स्थान को चिह्नित करें। बिंदु पर पेन की टिप रखें और आंख के बाहरी कोने में खींचें, जिस लाइन को आप पहले से ही बना चुके हैं यह बिल्ली की आंखों के उच्च स्वरूप को पैदा करेगा
      • मेकअप शुष्क होने पर, एक तरल, क्रीम-रंग वाली आँख छाया लागू करें। अपने क्रीज लाइन के ऊपर और आंख के आंतरिक कोने से धातु संस्करण का उपयोग करें। श्रृंगार पसंद करते हैं जो गर्मी-
      • काले मस्कारा की दो परतों या झूठी की एक जोड़ी के साथ समाप्त करें-
    • "लाल में महिला" बनें: एक लाल लिपस्टिक के साथ अपने होंठ की रूपरेखा करें। होंठों के स्ट्रोक को अच्छी तरह से चिह्नित करें, या मैट फिनिश की एक चमकदार लाल लिपस्टिक लागू करें।
  • युक्तियाँ

    • मत भूलो: सच्चे रॉकिलिली फैशन को खोजने का सबसे अच्छा तरीका बचत दुकानों या पिस्सू बाजारों में है। अगर आप यू.एस. पर जाते हैं, तो आप पहले से ही जानते हैं कि दुकान कहां है-
    • रॉकैबिलि स्लेग का भी उपयोग करें यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं, आपके "अनुवाद" के बाद:
      • "एक बिल्ली!" - एक सुंदर व्यक्ति-
      • "Xuxú सौंदर्य!" - "शांत!" -
      • "आम" - धन-
      • "डॉली" - सुंदर लड़की-
      • "रेडियोधर्मी!" - कुछ शांत, या आक्षेप-
      • "फरापोज़" - कपड़े-
    • वे पुरुषों के लिए शैली का मुख्य प्रतीक हैं: एल्विस प्रेस्ली, जेम्स डीन, क्रिस Isaak, लाइल लोवेट, स्ट्रे बिल्लियों, और अन्य। इंटरनेट पर इन मूर्तियों की तस्वीरें खोजिए-
    • आप विभिन्न शॉपिंग साइट्स पर हस्तनिर्मित सहायक उपकरण और बाल विंटेज ऑनलाइन पा सकते हैं। यदि आपके पास थोड़ा और पैसा है, तो अनूठे वस्तुओं का विचार करें-
    • उस व्यक्ति से बात करें जो पुराने टाइमर है, ताकि वह आपको सिखा सके कि समय कितना उज्ज्वल था! रॉकबिलि साइट्स की खोज में नेट सर्फ करें जिस तरह से कपड़े पहना जाता था और बाल कैसे साफ था, उस पर ध्यान दें-
    • रॉकाबिली संगीत सुनें: एल्विस, कार्ल पर्किन्स, जेरी ली लुईस की आवाज़ की जाँच, जीन विंसेंट, चार्ली पंख, जीन सीमन्स, बडी होली, स्ट्रे बिल्लियों, दूसरों के बीच -
    • महिलाओं के लिए शैली प्रतीक शामिल हैं: रोजी Riveter, "रीज़ो" और "DiGregorio" फिल्म "ग्रीस" में, हीथ ग्राहम में "स्विंगर्स," कैट वॉन डी, ग्वेन स्टेफनी, एमी वाइनहाउस और कई अन्य।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com