IhsAdke.com

प्रयास करने के बिना स्टाइलिश कैसे प्राप्त करें

हर कोई जानना चाहता है कि कैसे रोजमर्रा की जिंदगी के लिए सुंदर और सही तरीके से कपड़े पहने। इस तरह से तैयार करना सीखने के लिए इस लेख को पढ़ना जारी रखें।

चरणों

भाग 1
बिल्कुल सही अलमारी बनाना

छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 1 देखें
1
कपड़े पहनें जो आपके आकार को दिखाता है प्रयास किए बिना स्टाइलिश रहने के लिए पहली चीज यह सुनिश्चित करना है कि आप अपने शरीर के प्रकार के लिए उपयुक्त कपड़े पहन रहे हैं। चूंकि यह ड्रेसिंग सूक्ष्म होना चाहिए, कपड़े को आप को खूबसूरत और आकर्षक दिखना चाहिए। आदर्श रूप से, टुकड़े जो आपको पतली दिखाई देते हैं और एक पूर्ण ऊंचाई पर, लेकिन अनुपात में सब कुछ के साथ।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 2 देखें
    2
    क्लासिक कटौती पसंद करते हैं सरल शैली क्लासिक लुक के आसपास मुख्य रूप से आधारित है। रुझानों के मुताबिक ड्रेसिंग केवल दिखाता है कि आपको लगता है कि आप अपने दिखने के बारे में बहुत अधिक सोचते हैं और आप फ़ैशन न्यूज के साथ शेयर आंदोलन को देखने वाले निवेशक के रूप में देखते हैं। अधिक प्राकृतिक और स्थायी देखने के लिए क्लासिक कटौती में क्लासिक शैली चुनें
    • इसका मतलब यह है कि महिलाओं, घुटने के पक्ष में जमीन, उदाहरण के लिए पर विस्तार से आकस्मिक कपड़े के साथ सावधान रहना चाहिए, जबकि पुरुषों तंग ढीला पतलून पैर से दूर होने चाहिए, कुछ हारने पसंद करते हैं।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 3 देखें
    3
    बोल्ड, तटस्थ रंगों के साथ नरम हाइलाइट चुनें कौन सा रंग लोकप्रिय हैं और जिन्हें बिल्कुल घृणित माना जाता है, समय और स्थान पर बहुत कुछ निर्भर करता है। उदाहरण के लिए, बस अपनी मां के कपड़े को 1 9 70 के दशक से देखें। सहजता से रहने के लिए, एक और कालातीत उत्पादन की सिफारिश की जाती है, जिसका मतलब है कि नरम, अधिक तटस्थ रंगों का पालन करना। हालांकि, आप हाइलाइट्स में बोल्ड रंगों के साथ एक विशेष बना सकते हैं, विशेषकर सामान में
    • शीतल रंगों में कांस्य, काली, सफेद, जींस या नौसेना नीला और ग्रे शामिल हैं।
    • अच्छा विशेष रंगों नीला, बेर या बैंगनी, सुनहरे पीले बैंगन (जैसे रबर बतख या ट्यूलिप के रूप में) और पन्ना हरे रंग की लाल, कई रंगों के सबसे रंगों में शामिल हैं।
    • कुछ रंगों के साथ सावधान रहें अन्य साग और चिल्लाने से सावधान रहें और आम तौर पर संतरे से बचें, क्योंकि ये रंग फैशन के अंदर और बाहर आने के लिए बहुत प्रवण हैं।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 4 देखें
    4
    अतिभारित प्रिंट और बनावट से बचें आलीशान, शराबी पंख और ऊतकों जल्दी से, दिनांक कपड़े और खराब स्वाद में कर सकते हैं के रूप में वे केवल ज्यादा से ज्यादा एक मौसम या एक वर्ष के लिए फैशन हो जाते हैं। अगले साल, एक और पैटर्न बढ़ने पर होगा, तो क्यों परेशान? महीनों के बजाय दशकों के दौरान शैली में अपने कपड़े रखने के प्रयास के बिना स्टाइलिश रहो।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 5
    5
    रणनीतिक खरीदें वास्तव में स्टाइलिश पाने के लिए, आप चाहते हैं कि आपके कपड़े महंगे दिखें। अब सस्ते कपड़े बनाना महंगा हो सकता है, लेकिन कुछ महंगी वस्तुओं में निवेश शायद एक बुरा विचार नहीं हो। कुछ चुने हुए लक्जरी आइटम नकली के लिए मुश्किल होते हैं, जैसे कि एक अच्छा स्वेटर या ऊनी कोट, वास्तव में आपकी अलमारी को बढ़ा सकते हैं। बेहतर गुणवत्ता वाले मदों की एक सीमित संख्या में होने के कारण बड़ी संख्या में मदों की तुलना में अधिक बेहतर है जो सस्ते होते हैं।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदास स्टाइलिश चरण 6 देखें
    6
    एक विनिमेय संग्रह बनाएँ क्या तुम सच में की "कोई प्रयास" इस तरह पोशाक के लिए पार्टी को रखना चाहते हैं, तो आप एक अलमारी जहां लगभग सभी एक दूसरे के साथ गठबंधन से पूछना चाहते है। यह आपको रंग, शैली के आधार पर सीमित होने के बजाय आराम, शैली वरीयता या मौसम स्थितियों के आधार पर ड्रेस करने की अनुमति देगा।
    • एक अनूठा कपड़े शैली (विंटेज, आधुनिक, आदि) और एक अद्वितीय रंग पैलेट (यह अगर आप अधिक सीमित बोल्ड छल्ले के साथ नरम रंगों का उपयोग करने के लिए हमारी सलाह का पालन करें आसान होना चाहिए) का प्रयोग करें।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 7 देखें
    7
    अपने कपड़े का ख्याल रखना सुरुचिपूर्ण तरीके से रहने का अर्थ है कि आपके कपड़े को अच्छी तरह संरक्षित दिखना होगा। कोई दाग, छेद, ढीले धागे या झुर्रियाँ नहीं। यदि आप चाहते हैं कि आपके टुकड़े संरक्षित हों, तो ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका उन्हें सुरक्षित रखना है! अपने कपड़े को साफ, मुड़ा और ठीक से संग्रहीत रखें और आवश्यकतानुसार अन्य बुनियादी रख-रखाव करें।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 8
    8
    कस्टम निर्मित आइटम प्राप्त करें क्या आपको शायद प्रसिद्ध मॉडल और लोगों के बारे में पता नहीं है, वे उस कारण का एक हिस्सा है जो वे खूबसूरत दिखते हैं क्योंकि उनके कपड़े पूरी तरह से अपने शरीर में काम करते हैं। और कैसे अपने टुकड़े को पूरी तरह से फिट करने के लिए? निश्चित रूप से एक शिविर प्राप्त करें! विशेष रूप से अपने शरीर के लिए अपने कपड़ों को बदलने के लिए एक विश्वसनीय सीमस्ट्रेस खोजें यहां तक ​​कि कुछ डिपार्टमेंट स्टोर आपके लिए ऐसा करेंगे।
    • यह उतना महंगा नहीं है जितना लगता है। एक शर्ट ख़रीदना आमतौर पर $ 20 से $ 30 की लागत होती है, और पैंट की एक जोड़ी लगभग 40 डॉलर है
    • यह एक अतिरिक्त मूर्खतापूर्ण व्यय जैसा लग सकता है, लेकिन एक बार एक खूबसूरत संगठन तैयार कर सकता है, इसे संरक्षित रखें और आप अगले दस सालों के लिए अद्भुत दिखेंगे। यह एक तरह का निवेश है
  • भाग 2
    अपने विधानसभाओं का गठन

    छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 9
    1
    इसे सरल रखें बिना कमाना शैली सभी के लिए कोई प्रयास नहीं करना है, इसलिए अपने उत्पादन को सरल रखें। सीमित भागों और सहायक उपकरण का उपयोग करें। उत्तरार्द्ध के बारे में बात करते समय यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है
    • उदाहरण के लिए, एक स्कार्फ, कंगन, बड़े झुमके और एक टोपी नहीं पहनें अपने आप को दो ध्यान देने योग्य या वृद्धि सामानों तक सीमित करने की कोशिश करें।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 10 देखें
    2
    इस अवसर के लिए उपयुक्त संगठन चुनें आदर्श स्टाइलिश कपड़े पहनना है, लेकिन अवसर के लिए अतिरंजित नहीं होना चाहिए। बहुत साफ होकर एक निश्चित संकेत होता है जो आपको लगता है कि आप किस प्रकार पोशाक करते हैं उदाहरण के लिए, किसी किरदार की दुकान पर खरीदारी करने के लिए एक ठाठ पोशाक पहनना या पार्टी का पोशाक फिट होने पर भी गर्ल पोशाक नहीं पहनना चाहिए।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदास स्टाइलिश चरण 11
    3
    सहायक उपकरण पर जोर दें जैसा कि आपके खुद के कपड़ों को आमतौर पर तटस्थ और नरम रंगों में होना चाहिए, सामानों को दबाव में लाने की सलाह दी जाती है उन्हें ध्यान देना चाहिए और सुपर डैशिंग देखना चाहिए। नवीनतम फैशन और प्रवृत्तियों के अनुरूप सामान रखने के लिए आसान है, इसलिए इसके बारे में ज्यादा चिंता न करें
    • उदाहरण के लिए, आप एक फ्लॉपी टोपी और एक भूरे रंग की जैकेट, नीली कमीज, सफेद पतला पैंट और भूरे रंग के जूते के साथ एक प्रिंट फैशन दुपट्टा जोड़ सकते हैं।
    • एक और उदाहरण एक काले रंग की पोशाक पहनने और लाल बालियां और कंगन के साथ मैच के लिए होगा।
    • बस पूरे उत्पादन के माध्यम से अपने रंग पैलेट को याद रखना याद रखें। हाइलाइट एक्सेसरीज़ के रंग आमतौर पर एक दूसरे के समान होते हैं या पूरक होते हैं।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 12
    4



    बालों की उपेक्षा न करें आपके बाल सुंदर दिखने चाहिए, बहुत एक सरल केश या एक सावधानीपूर्वक "बेतरतीब" देखो रखें आपके बालों को अच्छा दिखना चाहिए, भले ही ऐसा न लगे कि आप एक घंटे के लिए इसे ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं।
    • प्रयासों के बिना शैली से जुड़े अधिक प्राकृतिक रूप को प्राप्त करने के लिए उत्पादों से बचें। इसका मतलब कोई जेल या बाल स्प्रे नहीं है!
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 13
    5
    संभव के रूप में छोटे मेकअप के रूप में उपयोग करें महिलाओं को बहुत ध्यान देने योग्य श्रृंगार का उपयोग करने से बचना चाहिए। रंगों को प्राकृतिक रखें और करीब आओ, जैसे आप कर सकते हैं जैसे कि आप मेकअप नहीं पहन रहे थे। यह आदर्श है कि आपकी सबसे अच्छी विशेषताओं को स्वाभाविक रूप से जोर देना और कुछ खामियों को चुनना है, लेकिन अतिशयोक्ति के बिना।
    • होंठ अपवाद का एक क्षेत्र है, क्योंकि ये सरल उत्पादन के साथ मजबूत रंगों को उजागर करने का एक शानदार तरीका हो सकता है।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 14
    6
    संभव के रूप में कुछ लाइनों और बनावट के रूप में उपयोग करें नमूनों को अच्छी तरह से मिश्रण करना अविश्वसनीय रूप से कठिन है और आपको अधिक अराजक और कम सुरुचिपूर्ण दिखेंगे। एक पैटर्न या बनावट के साथ अपने संगठन पर एक आइटम रखना ठीक है, लेकिन एक टुकड़ा पर पारित नहीं करते।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 15
    7
    मात्रा से बचें कम से कम परतों को रखें और बहुत अधिक जगह ले जाने वाले भारी या अन्य वस्तुओं से बचें। वे आपको अधिक मोटा और कम चुस्त और स्टाइलिश दिखेंगे। व्यापक ब्लाउज का समय और स्थान होता है, लेकिन कुछ हद तक फैशन में और बाहर आना पड़ता है: सावधान रहें
  • भाग 3
    अपने आप को परिचय

    छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 16 देखें
    1
    सुगंध मत भूलना हालांकि यह स्पष्ट रूप से स्पष्ट नहीं हो सकता है, गंध लोगों को इसे देखने के तरीके का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। स्नान, कपड़े धोने और शायद, इत्र का उपयोग करके एक अच्छी गंध आओ। यदि आप अधिक क्लासिक देखना चाहते हैं, तो मिठाई अरोमा से बचें
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदास स्टाइलिश चरण 17 देखें
    2
    एक हस्ताक्षर शैली है एक हस्ताक्षर शैली बनाने के लिए अपने कपड़े एक विषय पर रखें। यह एक नज़र है कि लोग आपके व्यक्ति के साथ सहयोग करेंगे और आपको अधिक सुंदर दिखेंगे, भले ही वे जरूरी आपके कपड़े पसंद न करें।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 18 देखें
    3
    खुद को अपनी तरफ देखिए आप अपने लिए जो दिखते हैं वह आम तौर पर उनसे मिलना चाहिए जो आप एक व्यक्ति के रूप में हैं। उदाहरण के लिए, एक बहुत दयालु एक रॉकर कपड़े का उपयोग कर व्यक्ति ध्वनि जाएगा चौंकाने वाला और झूठे (अपने एलबम के कवर पर माइकल जैक्सन याद "बुरा?)। आपके व्यक्तित्व से मेल करने के अपने कपड़े तैयार करें और इस से यह संभावना बढ़ कर देगा लोग अपने स्वयं के रूप में शैली को पहचानते हैं
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश कदम 19 देखें
    4
    आश्वस्त रहें क्या आपको कभी ऐसा महसूस हुआ है कि कुछ मॉडल भूरे रंग के पेपर बैग का उपयोग कर सकते हैं और फिर भी फैशन की उमंग की तरह दिखने वाले कैटवॉक के नीचे चलते हैं? क्या आप एक लड़के को जानते हैं जो एक खेल संगठन पहनता है और फिर भी किसी तरह पूरी तरह फैशनेबल देखने का प्रबंधन करता है? फ़ैशन इंडस्ट्री क्या आपको नहीं जानना चाहता है यह है कि बहुत सारे फैशनेबल दिखने के लिए वास्तव में आत्मविश्वास डिजाइन करने के लिए नीचे उबाल हो जाता है आपको वास्तव में आत्मविश्वास नहीं होना चाहिए, लेकिन अगर आप सड़कों पर कपड़े पहने जाते हैं, तो आपको पता चलता है कि आप पर अच्छा लग रहा है, लोग शायद सहमत होंगे।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 20
    5
    अधिनियम की तरह आपको परवाह नहीं है सुरुचिपूर्ण उपस्थिति का "सरल" हिस्सा, निश्चित रूप से प्रस्तुत किया जाना चाहिए, हवा दे रही है जिसे आपको परवाह नहीं है या आप पहले पाया कपड़े पहनाते हैं। अपने "आईडीएजीएफ़" चेहरे ("मुझे परवाह नहीं है") पर सही और विनम्र या उदासीन होना जब लोग आपके कपड़ों को पसंद करते हैं।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदास स्टाइलिश चरण 21
    6
    ईमानदारी से चलें स्टाइलिश देखने के लिए, आप सुंदर और समन्वित दिखना चाह सकते हैं। इसका मतलब उच्च ऊँची एड़ी के जूते पहनने के लिए गिरने नहीं, महिलाओं! सुंदर होने के नाते पुरुषों के लिए आसान होना चाहिए, लेकिन यह अभी भी महत्वपूर्ण है, इसलिए इसे ध्यान में रखना सुनिश्चित करें
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदासीन स्टाइलिश चरण 22
    7
    आरामदायक होने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें, भले ही आप नहीं हों यहां तक ​​कि अगर आप दस सेंटीमीटर सुई एड़ी पहन रहे हैं, तो आपको इस तरह कार्य करने की आवश्यकता है जैसे कि सब कुछ पूरी तरह से सामान्य है और आप आराम से हैं निरंतर शिकायत न करें और अपने कपड़े ठीक करें। यदि यह शैली आपके लिए काम नहीं कर रही है और आप इसमें आराम महसूस नहीं कर सकते हैं, तो वास्तव में अधिक आरामदायक है, ऐसा कुछ करने का प्रयास करें। एक ही समय में आरामदायक और स्टाइलिश होना संभव है।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक उदास स्टाइलिश चरण 23
    8
    रिलैक्स। फिर, प्राकृतिक शैली में अविश्वसनीय दिखने के साथ सब कुछ है, ऐसा लगता है कि आपने उस रास्ते पर रहने की भी कोशिश नहीं की है। कोई प्रयास नहीं, है ना? तो आराम करो जीवन में हर चीज की ओर एक उदार रुख करें हमेशा शांत रहो और खुश रहो, क्योंकि इस तरह आप बेहतर होंगे, चाहे आप जो भी पहन रहे हों।
  • युक्तियाँ

    • कभी कपड़े पहनना न दें आप. आपके व्यक्तित्व को अपने कपड़ों के व्यक्तित्व को न चमकना चाहिए!
    • जब हार या सहायक उपकरण पहनते हैं, तो रंग चुनें जो फैशनेबल होते हैं या जो आपके उत्पादन से मेल खाते हैं!
    • सभी सबसे प्रसिद्ध डिजाइनरों के कपड़ों के लिए आवश्यक नहीं है। सस्ती दुकानों पर टी-शर्ट और सादे स्वेटर जैसे सरल वस्तुओं की तलाश करें, और फिर उन्हें कभी-कभी महंगा सामान या जैकेट के साथ पहनें।
    • मेलों के लिए भागो! आप क्या मिलेगा पर चकित हो जाएगा! सिर्फ इसलिए कि भागों सस्ता हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उन्हें पहनना नहीं चाहिए! शिपिंग की दुकानें और गेराज बिक्री भी देखें आप अपने मूल मूल्य की तुलना में कई मूल और सुंदर चीजें बहुत सस्ती पा सकते हैं!
    • याद रखें: रुझानों के बाद आप हमेशा स्टाइलिश नहीं बनाते हैं सही शैली पसंद पर निर्भर करती है - आपको जो लगता है कि आप पर अच्छा लगता है उसका उपयोग करना चाहिए और वह आपके व्यक्तित्व से मेल खाता है।
    • आनंद लें कि आपके पास क्या है - पुराने कपड़ों को मिलाएं और मैच करें या पुराने जीन्स को बदलें।
    • जब आप महसूस करते हैं कि आपको अपनी अलमारी को थोड़ा सा अपग्रेड करने की आवश्यकता है, तो अपनी कोठरी में देखें और खरीदारी के तुरंत बाद जाने के बजाय आपके पास पहले से मौजूद किसी चीज़ का उपयोग करने का तरीका ढूंढने का प्रयास करें
    • कॉस्मोपॉलिटन और ग्लैमर फॉर विमेन, और जीक्यू फॉर मेन जैसे विभिन्न पत्रिकाओं के फैशन अनुभाग को पढ़ें। टिप्स इकट्ठा करें- आप क्या पसंद और नापसंद करें
    • हॉलिस्टर और एबरक्रंबी जैसी ब्रांडेड दुकानों में मत जाओ, सिर्फ इसलिए कि हर किसी के पास जाता है वे सबसे मूल नहीं हैं, और इसलिए हमेशा कि प्राकृतिक स्पर्श नहीं है
    • यह टिप आपके जैसी लड़की के लिए है: यह शर्मनाक हो सकती है, बचत स्टोर लगभग अनिवार्य है। एरोटो, हॉलीस्टर और एबरक्रंबी सभी समान हैं, और हर कोई इन ब्रांडों का उपयोग करता है खासकर अमीर क्षेत्रों में, बचत का भंडार वास्तव में उपयोगी हो सकता है
    • साइट पर और युक्तियां पाई जा सकती हैं स्टाइल डायरीज़

    चेतावनी

    • न सिर्फ कपड़े चुनिए, क्योंकि दूसरे लोग उन्हें पसंद करते हैं। अपनी खुद की शैली करो और जिस तरीके से आप चाहते हैं उसे जीएं।
    • अपने आप से सच हो या आप आरामदायक महसूस नहीं करेंगे
    • अशिष्ट मत बनो यदि आप अपने माता-पिता को जो भी पहन रहे हैं, उसके बजाय आप मरना चाहते हैं, तो इसका उपयोग न करें!
    • "नग्न" मत जाओ: कुछ कपड़े पहन लो! एक कम कटौती के साथ शीर्ष के साथ बाहर जा रहे हैं और शॉर्ट्स जो दिखाते हैं कि बहुत ज्यादा सुरुचिपूर्ण नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com