IhsAdke.com

फैशन कैसे बनें

लोगों को कैसे प्रभावित करें? सुरुचिपूर्ण होने का उत्तर है: यह आपको स्त्री, आकर्षक और परिपक्व दिखता है! यह आलेख आपको दिखाएगा कि यह कैसे करें।

चरणों

भाग 1
सुरुचिपूर्ण उपस्थिति

बीवर सुरुचिपूर्ण चरण 1 नामक चित्र
1
साफ रहें अच्छा स्वच्छता का अभ्यास करें जब आपको इसकी आवश्यकता होती है तो शॉवर लें और अपने बालों को साफ रखें अपने दांतों को ब्रश करें और दुर्गन्ध दूर करने के लिए ताज़ा गंध रखें।
  • बीवर सुरुचिपूर्ण चरण 2 नामक चित्र
    2
    सुव्यवस्थित रहें अपने बाल ब्रश रखें, आपके नाखून काट दिया जाए, और किसी भी अत्यधिक शरीर के बाल ट्रिम करें।
  • बीवर सुरुचिपूर्ण चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    सूक्ष्म मेकअप का उपयोग करें अपनी त्वचा की टोन को चिकना करने और चमक को खत्म करने के लिए पेंसिलर, नींव और पाउडर का उपयोग करें छाया और लिपस्टिक सूक्ष्म होना चाहिए और तटस्थ रंगों का उपयोग करना चाहिए जैसे कि भूरा और भूरा। आईलाइनर और मुखौटा कम से कम होना चाहिए।
    • कई बार, हालांकि, जब बोल्ड होंठ रंग उचित हो सकते हैं यदि आप औपचारिक शाम के लिए बाहर जा रहे हैं, उदाहरण के लिए, साहसपूर्वक लाल होंठ की आवश्यकता हो सकती है
  • बीवर सुरुचिपूर्ण चरण 4 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    काटने में कटौती को प्राथमिकता देना जब सुरुचिपूर्ण महिलाओं के बारे में सोचते हैं, तो आप आमतौर पर ऑड्रे हेपबर्न, वेरोनिका झील या निकोल किडमैन याद करते हैं। और क्या वे आम में है? उन insinuating और भव्य बाल, निश्चित रूप से। कटौती चुनें जो आपके बालों की साटन गुणवत्ता का प्रदर्शन करती है और आपके चेहरे और कपड़ों के पूरक हैं। यह आपको एक और अधिक खूबसूरत नज़र आएगा
  • बीवर सुरुचिपूर्ण चरण 5 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    नाखून करो तामचीनी के अच्छे विकल्प हल्के गुलाबी, पारदर्शी या फ्रांसीसी मैनीक्योर हैं। हमेशा याद रखें कि कोई भी रंग खूबसूरत दिख सकता है - यह सब निर्भर करता है कि यह नाखूनों पर किसने किया। काले रंग सहित - किसी भी रंग को बाहर न लगाएं - जब तक कि आप इसे पसंद नहीं करते। ईवेंट में सेलिब्रिटी कील फ़ोटो खोजें वे काले, हरे और नारंगी सहित सभी तरह के रंगों को लेकर स्टाइलिश हैं।
  • बीवर सुरुचिपूर्ण चरण 6 नामक चित्र
    6
    अच्छा इत्र पहनें जब आपको कोई अच्छा शर्म आती है, तब आपको नहीं दिखता है, लेकिन सुगंध आपके दिमाग में एक निश्चित छवि बनायेगा एक सूक्ष्म खुशबू का उपयोग करके एक स्थायी प्रभाव खर्च करें, सही ढंग से लागू किया गया सुरुचिपूर्ण सुगंधों में शामिल हैं:
    • चमेली
    • गुलाब के फूल
    • अंबर
  • बीवर सुरुचिपूर्ण चरण 7 नामक चित्र
    7
    खड़े हो जाओ। अच्छा आसन होने से आपको बहुत खूबसूरत रूप से माना जाएगा। अपने आसन पर कार्य करें और खड़े हो जाओ और सिर को खड़ा करना सुनिश्चित करें। यह आपको पतला दिखाई देगा और आपके घटता प्रदर्शित करेगा।
  • भाग 2
    खूबसूरत ड्रेसिंग

    बीवर सुरुचिपूर्ण चरण 8 नामक चित्र
    1
    अच्छे कपड़े पहनो अधिक आरामदायक, गंदे, दाग या बर्बाद होने वाले कपड़े से बचें। कपड़े पहनें जिन पर छेद या पहनने के अन्य लक्षण नहीं हैं। अपने रोजमर्रा की जिंदगी के दौरान अच्छी तरह से तैयार होने की कोशिश करें - हालांकि, अगर आपको अपने स्वेटर या पजामा छोड़ने की ज़रूरत है, तो सुनिश्चित करें कि ये कपड़े अच्छे और फैशन हैं
  • बीवर सुरुचिपूर्ण चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    2
    क्लासिक कटौती का उपयोग करें प्रसिद्ध कपड़ों से बचें जैसे बेल-नीचे जींस या बड़े कंधे पैड इसके बजाय, आपके अधिकांश टुकड़ों पर क्लासिक कटौती के लिए पॉट इससे आप एक कालातीत रास्ते में स्टाइलिश दिखेंगे। वर्दी सिलाई लाइनों के साथ घुटने की लंबाई वाली स्कर्ट, पुरुष-सिलेटेड बटनों के साथ टी-शर्ट, और घुटनों तक पहुंचने वाले फ्रांसीसी जैकेट कुछ मौजूद हैं जो मौजूद हैं।
  • बीवर सुरुचिपूर्ण चरण 10 नामक चित्र
    3
    कपड़े पहनो जो आप फिट हैं सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े आपके शरीर पर फिट होते हैं। उन्हें बहुत छोटा नहीं होना चाहिए (प्रोट्रूशन या क्लेविज दिखाना) या बहुत ढीली (पूरी तरह से आपके शरीर को छुपाने) एक आकार से बाँट न लें: जब भी आप नए कपड़ों की कोशिश करते हैं, एक आकार ऊपर और एक नीचे देखें। बेहतर परिणाम सुनिश्चित करने के लिए, यदि आप कर सकते हैं तो खरीदें आइटम खरीदें
  • बीवर सुरुचिपूर्ण चरण 11 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    गुणवत्ता वाले कपड़े चुनें सस्ते ऐक्रेलिक या कपास सामग्री से दूर हो जाओ और अधिक शानदार वस्त्रों से बने कपड़ों के लिए विकल्प चुनें। वे आपके कपड़े को और अधिक महँगा दिखेंगे, भले ही वे न हों। सिल्क, साटन, मोडल, कश्मीरी। चैंतीली और अन्य गुणवत्ता वाले कपड़े, कई पारदर्शी कपड़े और कुछ वेलेट्स स्वीकार्य हैं। आमतौर पर थोक देने वाली मोटी सामग्री से बचा जाना चाहिए क्योंकि वे अंततः आपके चिकनी भौतिक रूप को मिटा देंगे।



  • बीवर सुरुचिपूर्ण चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    उच्च विपरीत या क्लासिक रंगों में शर्त रंगों का चयन करते समय, उच्च-विपरीत रंगों पर दांव लगाते हैं जो एक दूसरे की तुलना में बहुत हल्के और अंधेरे होते हैं (उदाहरण के लिए लाल, सफेद और काले रंग) क्लासिक तटस्थ रंग भी अच्छी तरह से काम करते हैं (ग्रे, बेज, नौसेना नीला, गहरा बैंगनी, पन्ना हरा, शैंपेन-गुलाबी आदि)
    • रंगों के अन्य सुरुचिपूर्ण संयोजनों में नीले और सोना, गुलाबी और सफेद, और सफेद और चाय / समुद्र फोम शामिल हैं।
  • बेवर अफेरेंट चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    इसे सरल रखें कपड़ों के कई सामान या परतों के बिना, कपड़े सरल रखें। चित्र से बचें और डिजाइनों को मिक्स करें अधिकतर प्रदर्शित न करें, या तो गहने सरल होना चाहिए और आप जो पहन रहे हैं और कर रहे हैं उससे मेल खाना चाहिए। जब आप कुछ करते हैं तो कुछ भी सामाजिक मत पहनें: अच्छा कपड़े पसंद करें, लेकिन कुछ भी अस्वीकार्य नहीं है।
    • उदाहरण के लिए, कॉकटेल पोशाक उन लोगों के लिए बहुत कम है जो खरीदारी करना चाहते हैं। लेकिन अच्छे जीन्स, एक क्रीम रंग का स्वेटर और जूते के साथ एक भूरा जैकेट एकदम सही मैच है। स्वेटरशोर खराब विकल्प होंगे - बहुत आरामदायक
  • बीवर सुरुचिपूर्ण चरण 14 शीर्षक वाली तस्वीर
    7
    उपसाधन रणनीतिक रूप से उपयोग करें सहायक सामान चुनें, जो आपके संगठन के पूरक हैं, लेकिन इसे बिना अतिरंजित किए सामानों को उनकी विशेषताओं और उनके शरीर का पूरक होना चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास बड़े चेहरे हैं तो विस्तृत झुमके से बचें। अपने पैरों को बड़ा और पतले दिखने के लिए ऊर्ध्वाधर पट्टियों के साथ मोज़े पहनने से बचें
  • बीवर सुरुचिपूर्ण चरण 15 शीर्षक वाली तस्वीर
    8
    कक्षा को रखें कपड़े जो कि बहुत अधिक त्वचा का पता चलता है, बहुत तंग है, या कम-वर्ग (तेंदुए कपड़े, प्यारे सामग्री, चूने, आदि) देखने वाली सामग्री का उपयोग न करें। इस तरह ड्रेसिंग करने से आपको सस्ता दिखना होगा या किसी तारीख की तरह। अतिशयोक्ति भी आप किसी भी कीमत पर स्टाइलिश होने की मांग करेंगे। उपरोक्त सलाह का पालन करके और उन छेदों से बचकर कक्षा के साथ पोशाक - आप हर समय खूबसूरत दिखेंगे।
  • भाग 3
    अभिनय सुंदर

    बीवर सुरुचिपूर्ण चरण 16 शीर्षक वाला चित्र
    1
    असाधारण अच्छी तरह से बोलो उचित व्याकरण का प्रयोग करें और अपनी शब्दावली का विस्तार करें संकुचन और संवादात्मकता से बचें आप जो भी कहें वह अच्छी तरह से कहें। यह आपको एक असली सुरुचिपूर्ण और उत्तम महिला की तरह लग जाएगा। यदि आप इस तरह की बात करने की आदत में नहीं हैं, तो अकेले या दर्पण के सामने अभ्यास करें।
    • अधिक सुरुचिपूर्ण देखने के लिए एक अलग उच्चारण को अपनाने की आवश्यकता महसूस न करें। शब्दावली और व्याकरण के निकट अभिव्यक्ति शायद ही कभी एक समस्या है
  • बेहद सुरुचिपूर्ण कदम 17 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    हर समय शांत रहें उदास समय (नाटकीय रोना) या रोष (दूसरों पर चिल्ला और नोटिस लेने) में भी उत्साहित न हो। अतिरंजित प्रतिक्रिया एक पल में आप में उपस्थित लालित्य के हर बूंद को निकाल देंगे। इसके बजाय, शांत और आराम से रहें
    • याद रखें: यदि आप (या अन्य) समस्या की वजह से मर नहीं जाएंगे, तो शायद यह एक बड़ा सौदा नहीं है साँसें और एक बार में एक कदम उठाइए।
    • यदि आप शांत नहीं रह सकते हैं, तो एक परमिट मांग सकते हैं और खुद को नियंत्रित करने के लिए निजी कहीं भी जा सकते हैं।
  • बीवर सुरुचिपूर्ण चरण 18 नामक चित्र
    3
    अधिनियम की तरह आपको परवाह नहीं है भावनात्मक होने में सक्षम न होने के अलावा, आपको उदासीनता का हवा देना होगा इससे आपको और भी अधिक खूबसूरत दिखेंगे अत्यधिक उत्तेजित या उत्साही होने के कारण आप आसानी से बचकाना और अपरिपक्व देख सकते हैं।
  • बीवर सुरुचिपूर्ण चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
    4
    विनम्र रहें हर किसी के प्रति विनम्र रहें, भले ही वह व्यक्ति आपके आदर के योग्य हो या नहीं। चीजें गलत होने पर बहुत निष्क्रिय-आक्रामक या व्यंग्य मत बनें बिल्कुल सही शिक्षा के साथ हर स्थिति का सामना करें उन सभी के साथ व्यवहार करें जैसे आपके दादा दादी आपको देख रहे थे और आपको कैंडी देने की प्रतीक्षा कर रहे थे।
  • बीवर सुरुचिपूर्ण चरण 20 नामक चित्र
    5
    संभव के रूप में के रूप में सुंदर हो सुपरमोडेल की तरह चलें, चाहे आप चाहे या आप किस कपड़े पहनते हों यदि आप ऊँची एड़ी पहन रहे हैं तो गिर या पर्ची न करें। नृत्य स्तर जो आपके स्तर से ऊपर हैं, लेने का प्रयास न करें। यदि आप अपनी अनुग्रह में सुधार करना चाहते हैं, उच्च ऊँची एड़ी में चलना अभ्यास, ऊपर और नीचे की सीढ़ी आदि आप एक बड़े दर्पण के सामने अपने पैर और हाथ की चालें भी अभ्यास कर सकते हैं।
  • बीवर सुरुचिपूर्ण चरण 21 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    आश्वस्त रहें बेशक आपको वास्तव में आश्वस्त होना जरूरी नहीं है (ज्यादातर लोग इसका नाटक करते हैं), लेकिन संभवतः सबसे अधिक विश्वासपूर्ण तरीके से कार्य करें। अपने आपको बताएं कि आप सुंदर, बुद्धिमान हैं और आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं। सब के बाद, आप हैं और आप करते हैं! निरंतर माफी मांगने और उन चीजों का पीछा न करके आत्मविश्वास दिखाओ, जो आप चाहते हैं (भले ही वे लोकप्रिय नहीं हों)।
  • चित्रित किया जाना सुरुचिपूर्ण चरण 22
    7
    उत्कृष्ट शिष्टाचार है सच्ची महिलाओं को सही शिष्टाचार है अपने दिन के दौरान अच्छे व्यवहार का अभ्यास करें और विशेष रूप से खाने पर। कभी भी खरोंच या सार्वजनिक में पेशाब नहीं दूसरों के लिए दरवाजे को पकड़ो और जब आपकी सेवा की आवश्यकता होती है, तो आपकी बारी का इंतजार करें। विनम्र ड्राइव करें और ज़ाहिर है, गंदगी के बिना और घृणित बिना खाएं।
  • बेवर अफेरियल स्टेप 23 शीर्षक वाली तस्वीर
    8
    स्मार्ट हो किसी भी कारण से गूंगा मत करो। कभी-कभी लोग नीचता से प्रमुखता की तलाश करते हैं हालांकि आप इस तरह से बाहर खड़े हो सकते हैं, यह एक महिला क्या चाहता है नहीं है! सावधान रहें, जैसे कि आप सभी विषयों के बारे में सब कुछ जानते हों, ऐसा न करें। उन विषयों के बारे में बात करें जिन्हें आप वास्तव में समझते हैं या कहते हैं कि आप इस विषय के बारे में बहुत कुछ नहीं जानते हैं। आपकी ईमानदारी की सराहना की जाएगी
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com