IhsAdke.com

मिरांडा केर को कैसे देखें

ऑस्ट्रेलियाई शीर्ष मॉडल मिरांडा केर, वहां के दिन और स्नोबिश मॉडल के बीच ताजा पानी की एक सांस है। उसकी लग रही सुरुचिपूर्ण, प्राकृतिक और क्लासिक है जब वह बाल और श्रृंगार की बात आती है और कपड़े पहनती है, तो वह अपने आराम के क्षेत्र में रहती है, जो उसके शरीर को बहुत ज्यादा दिखाए बिना या कुछ भी आकर्षक दिखाए बिना पहनती हैं। अगर आप उसकी शैली से प्यार करते हैं और उसे देखने के लिए सीखना चाहते हैं, तो पढ़ना जारी रखें।

चरणों

विधि 1
मिरांडा केर जैसी ड्रेसिंग

लुक की मिरांडा केरर चरण 1 नाम की छवि
1
आपके सिल्हूट को उजागर करने वाले कपड़े पहनें मिरांडा उन लोगों को चुनता है जो उसके शरीर के पूरक हैं, लेकिन यह बहुत तंग या बहुत राहत नहीं है क्लासिक टुकड़ों का चयन करें जो आपकी श्रेष्ठ विशेषताओं को बढ़ाएं और अच्छी तरह से सेवा करें।
  • लुक की मिरांडा केर चरण 2 नामक छवि का शीर्षक
    2
    एक समय में शरीर के एक भाग पर जोर दें मिरांडा केवल एक जगह पर ध्यान देने के लिए एक विशेषज्ञ है, जो केवल इतना ही नहीं पहने हुए कपड़े पहनते हैं ड्रेसिंग से पहले, तय करें कि क्या आपके पैरों, हथियार या छाती को उजागर करें, और उस भाग को दिखाए जाने वाले एक टुकड़े का चयन करें।
  • लुक की मिरांडा केर चरण 3 के शीर्षक वाली छवि
    3
    उपसाधन को न्यूनतम रखें या कुछ भी न करें। मिरांडा बहुत गहने नहीं रखती है, और जब वह करती है, तो यह विशेष अवसरों के लिए है एक खास घटना के लिए अपनी जोड़ी की चिकन और कमाल की झुमके या अपने साहसी कंगन को सुरक्षित रखें और केवल एक आइटम (झुमके या कंगन) का उपयोग करें।
  • लुक की तरह मिरांडा केर चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    क्लासिक टुकड़े का उपयोग करें वह कई फैशनेबल कपड़े कभी नहीं पहनती जब ऐसा होता है, तो मिरांडा सादगी बनाए रखता है और कुछ क्लासिक के साथ टुकड़े को जोड़ती है। एक मूल काले कपड़े, बटन अप शर्ट, पेंसिल स्कर्ट और तंग जीन्स बस सुनिश्चित करने के लिए है।
  • विधि 2
    मिरांडा केर की तरह अपने बाल का उपयोग करना

    लुक की तरह मिरांडा केर चरण 5 का शीर्षक चित्र
    1
    एक स्तरित कट करें उसकी लम्बी है, जो इसे काफी बहुमुखी बनाता है परतें शरीर को लंबे समय तक झुकता और मात्रा देता है। यदि आपका बाल पहले से ही लंबा है, तो परतों को बहुत लंबा छोड़ दें यदि यह छोटा या मध्यम है, तो आप वॉल्यूम प्रभाव देने के लिए अभी भी ऐसा कर सकते हैं। सिर्फ एक कटौती आप की तरह करना सुनिश्चित करें
  • देखो मिरांडा केर चरण 6
    2
    पूरे दिन के लिए कुछ आसान हेयर स्टाइल मास्टर करें यहां तक ​​कि अगर यह एक ही कटौती नहीं है या यह मिरांडा का रंग नहीं है, तो आप उसके जैसे अपने बालों को छोड़ना सीख सकते हैं। वह हमेशा साफ रहता है जब वह निकलती है, भले ही वह कुछ और आकस्मिक के लिए हो, और जब आप अपना पूरा दिन पूरा कर लेते हैं तो आप ऐसा कर सकते हैं।
    • एक उच्च कोक की कोशिश करो यह मिरांडा की सबसे आम केशविन्यासों में से एक है और यह करना बहुत आसान है। बस अपने बालों को ब्रश करें जब तक कि यह एक लंबा चोंच बनता न जाए और इसे रबर बैंड के साथ जकड़ें। फिर पूंछ को तब तक मोड़ो जब तक यह लोचदार नहीं होता है। मुड़ बाल लपेटें और इसे स्टेपल के साथ जकड़ें कुछ wicks ड्रॉप और यह बात है!



  • लुक की मिरांडा केर चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    कर्लिंग और झटका-सूखने वाले बालों की कोशिश करें। मिरांडा उसे समय-समय पर पहनती हैं और अन्य अवसरों पर सुगंधित करती हैं। दोनों को करने की कोशिश करें और देखें कि कौन सी चीज़ आपको बेहतर दिखती है।
  • देखो मिरांडा केर चरण 8
    4
    रंगीन सूक्ष्म रखें मिरांडा केर जोखिम का जोखिम नहीं लेते हैं जब बाल के रंग की बात आती है वह जानता है कि उसकी त्वचा की टोन, उसकी विशेषताओं, उसकी आंखों का रंग आदि के लिए सबसे अच्छा काम करता है, और इसलिए वह बहुत सुंदर दिखती है ऐसे रंगों का चयन करें जो आप में इन पहलुओं को पूरा करते हैं
  • विधि 3
    मिरांडा केर के रूप में बनाना

    देखो मिरांडा केर चरण 9
    1
    चीजें सरल रखें उसके श्रृंगार सूक्ष्म हैं और उनकी सबसे अच्छी सुविधाएं हैं। जैसा कि आप अपने विचार की योजना बनाते हैं, सुनिश्चित करें कि आप इसके बारे में सोचें।
  • लुक की मिरांडा केरर चरण 10 नाम की छवि
    2
    अपनी आँखें एक्सेंट करें एक हल्के धुएँ के रंग का रूप चुनें या अपनी आंखों को परिभाषित करने के लिए एक अंधेरे आंखों का उपयोग करें। मिरांडा अक्सर ऐसा करता है बस इसे ज़्यादा मत करो और आइलाइनरर को अच्छी तरह से फैलाना सुनिश्चित करें।
  • लुक के मिरांडा केरर चरण 11 नाम की छवि
    3
    अपने बेस के लिए सही रंग चुनें मिरांडा अपनी त्वचा की टोन के लिए सही श्रृंगार पहनती है, जिससे वह कुछ भी पहने हुए भले ही बताना मुश्किल हो जाता है इस शैली में आधार ढूंढें और इसे लागू करते समय अच्छी तरह फैल गया। सुनिश्चित करें कि यह घर के अंदर और बाहर दोनों जगहों पर अच्छा लग रहा है (स्थानीय प्रकाश के संबंध में)
  • लुक की मिरांडा केरर चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने आइब्रो का ख्याल रखना मिरांडा केर ने अपने संपूर्ण देखो में योगदान करने के लिए उनकी बहुत अच्छी देखभाल की। अपने भौहें को चुटकी, मॉडल, भरने और ब्रश करने के लिए हर दिन कुछ मिनट ले लें आप उन्हें सैलून में दाढ़ी भी कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अन्य महिलाओं के साथ अत्यधिक तुलना न करें और हमेशा उन चीजों को गले लगाने की याद रखें जो आपको सुंदर बनाते हैं। अपने आप को किसी और की तरह दिखने के साथ झुकाव न दें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (13)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com