IhsAdke.com

ब्रिगेट बर्दोट की तरह एक सेक्सी बिल्ली का बच्चा कैसे बनें

ब्रिगेट बर्दोट (या बी बी) 50 की एक फ्रेंच अभिनेत्री है। कई मामलों में वह अपने समय से पहले एक महिला थीं और महिला व्यभिचार करने का रास्ता खोला। सिर्फ वर्तमान मशहूर हस्तियों की तस्वीरों को देखने के लिए उन्हें बर्दौत के लिए भयावह समानता देखने को मिलें। क्लाउडिया शिफेरर, पामेला एंडरसन, केट मॉस और एंजेलिना जोली: उनके पास मांसल होंठ और बड़ी आंखें हैं जो एक निश्चित नाजुकता व्यक्त करते हैं। यह कोई रहस्य नहीं है कि बार्डोट की तस्वीरें आज बहुत सफल हैं! इस अनुच्छेद के सुझाव 18 से 45 वर्ष की महिलाओं के लिए सबसे अच्छा काम करेंगे, दुबला हो लेकिन curves के साथ, और बाल के किसी भी प्रकार या रंग के साथ।

चरणों

ब्रित बर्टो की तरह एक बिल्ली बिल्ली का बच्चा कदम 1 शीर्षक चित्र
1
बाल बढ़ने या लागू करें। इसे ढीली और लहराती का प्रयोग करें। यदि यह स्वाभाविक रूप से लहराती नहीं है, तो बॉब या बेबीलिस का उपयोग करें और इसे भारी बनाने की कोशिश करें - विधियों, उत्पादों या सामान की खोज करें जो मात्रा को जोड़ते हैं और देखें कि आपके बालों में सबसे अच्छा परिणाम कौन देता है।
  • ब्रिगेट बरदोट की तरह एक सेक्स बिल्ली का बच्चा स्टेप 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    यदि आप चाहें, तो अपने सुनहरे सुनहरे बालों वाले बाल या किसी अन्य रंग को रंग दें जो आपके लुक को बढ़ाएगा। रोशनी या प्रतिक्षेप करें ... वैसे भी, जो आपको अधिक विश्वास और सुंदर लग रहा है
  • ब्रितिट बारदोट की तरह एक सेक्स बिल्ली का बच्चा शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    3
    एक डाई स्प्रे या कमाना त्वरक का उपयोग करके एक अतिरिक्त कोरज़िंथा जीतें। और अगर आपकी त्वचा बहुत सफेद है, धूप सेंकना! बस सनस्क्रीन के बारे में सुनिश्चित करें, विशेष रूप से चेहरे पर, जहां सनबर्न (और समय से पहले उम्र बढ़ने) कम सेक्सी हैं
  • एक स्कूल प्रतिभा शो में चरण 2
    4
    अपनी आँखें बाहर खड़े हो जाओ बार्डोट बहुत बड़ा और भूरा रंग था, लेकिन किसी भी आंख का रंग सुंदर है, जब तक कि आप जानते हैं कि उन्हें क्या उपयुक्त है। भूरे रंग के आँखों के साथ बैंगनी मैच के शेड्स हरी आंखों या अखरोट के लिए, भूरे या गहरे हरे रंग का प्रयोग करें। नीली आँखें नौसेना नीले रंग के साथ खूबसूरत दिखती हैं ब्रिगेट के एक ही मेकअप को बनाने के लिए, तरल eyeliner या जेल, ऊपरी पलकें की रेखा के किनारे, विशेष रूप से काले रंग की, प्रत्येक एक के बाहरी कोनों में थोड़ा सा टिप खींचकर। रेखा नाक के करीब पतली होनी चाहिए और कान की तरफ मोटा होना चाहिए। ऐसी चाल से प्रसिद्ध बिल्ली की आँख पैदा होती है आंखों के कोने में "पुल" वैकल्पिक है। यदि सही ढंग से किया गया है, तो यह श्रृंगार आपके देखो को बहुत बढ़ा सकता है। इसके अलावा, आप eyeliner की तुलना में लाइटर शेड की छाया का उपयोग करके एक फीका आंख बना सकते हैं। मेकअप के बिना बाकी चेहरे को छोड़कर आँखें उजागर करें (जब जरूरत पड़ती है तो नींव, छिपाने वाला, लाल और होंठ चमक के अलावा)।
  • ब्रितिट बर्डोट की तरह एक सेक्स बिल्ली का बच्चा शीर्षक शीर्षक चित्र 5
    5



    मस्करा पहनें आँखों के बाहरी हिस्सों की पलकें पर थोड़ा मोटा परत लागू करें। यदि वे बहुत पतले हैं, तो झूठी आंखों का इस्तेमाल करें।
  • ब्रित बर्टो की तरह एक सेक्स बिल्ली का बच्चा शीर्षक शीर्षक चित्र 6
    6
    आइब्रो मॉडल करें ताकि वे एक तीक्ष्ण जावक कट्टर बन जाएं। अभिनेत्री की तस्वीरें देखें और ध्यान दें कि उसने अपने भौहें कैसे बनाईं- वे बहुत पतली या बहुत मोटी नहीं थीं, और वे बालों की तुलना में केवल थोड़ा गहरा था।
  • ब्रित बर्टो की तरह एक सेक्स बिल्ली का बच्चा शीर्षक 7 शीर्षक चित्र
    7
    होंठ सुंदर होना चाहिए। यदि आपके होंठ पहले से ही ब्रैगीट बर्दोट की तरह मांसल हैं, तो केवल गुलाबी या मोती लिपस्टिक का प्रयोग करें, या लिपस्टिक नंगा और आईलिनर पतली होंठ उन्हें आंखों या इंजेक्शन के साथ कृत्रिम रूप से बढ़ा सकते हैं। अगर ये चिकित्सा प्रक्रियाएं आपको संतुष्ट नहीं करती हैं, तो बाजार पर कई उत्पाद हैं जो एक अस्थायी होंठ वृद्धि को बढ़ावा देते हैं। लेकिन आप जो भी चुनते हैं, कृत्रिम लिपस्टिक न पहनें: ब्रिगेटर शायद ही कभी लाल या भड़कीली लिपस्टिक पहनते थे और एक मेकअप शैली को पसंद करते थे, जिसने उसकी आँखों का मूल्यांकन किया था।
  • ब्रित बर्टो की तरह एक सेक्स बिल्ली का बच्चा शीर्षक 8 शीर्षक चित्र
    8
    अभिनेत्री की तस्वीरें और फिल्में देखें उसके समान अलमारी को माउंट करने के लिए, आप अपने कपड़ों को बचत दुकानों में खरीद सकते हैं या क्लासिक टुकड़ों के आधुनिक पुनः रीडिंग का उपयोग कर सकते हैं। उसकी एक सरल, स्त्री शैली थी- वह मूल काले कपड़े, फीता, Petit-POIs और बहुत कुछ गहने
  • ब्रित बर्टो की तरह एक सेक्स बिल्ली का बच्चा शीर्षक 9 शीर्षक चित्र
    9
    बहुत सेक्सी उच्च ऊँची एड़ी की एक जोड़ी प्रदान करें एक अधिक क्लासिक शैली को पसंद करें (शायद उंगलियों पर खुली) और इतनी पतली ऊँची एड़ी के जूते नहीं एक बदलाव के लिए, कठोर सैंडल पहनें। 7 सेमी से बड़ा कूदने से बचें, और मंच के जूते से दूर हो जाओ!
  • युक्तियाँ

    • 50 और 60 के दशक से शानदार टुकड़ों के लिए अपनी दादी की कोठरी खोजें! यदि आपको कुछ भी नहीं मिला है, तो परिवार के एल्बम को देखने के लिए कहें और देखें कि महिलाएं कैसे पहले कपड़े पहनेगी। लेकिन प्रेरणा के लिए फोटो का उपयोग करें - आपको बहुत कुछ सचमुच कॉपी करने की ज़रूरत नहीं है!
    • एक नरम और स्वस्थ त्वचा रखें एक सप्ताह में एक बार उस भव्य भाप, चेहरे या चेहरे को प्राप्त करने के लिए
    • ईमानदारी से एजिंग अब, ब्रिगेट 70 के दशक में है और अभी भी शानदार है! और सबसे अच्छा: उसकी कृत्रिम पहल के बिना उसकी प्लास्टिक के सर्जरी के मुताबिक उसकी उम्र के अनुसार उसकी सुंदरता है। आप जो नहीं हैं प्रयास करते हैं या आप अजीब लग सकता है!
    • प्रवृत्तियों से बचें अर्द्धशतक की शैली गर्मियों की पोशाक या एक निष्पक्ष स्वेटर पहनें समुद्र तट या पूल में, एक स्विमिंग सूट पहनें
    • एक क्लासिक, कालातीत शैली की तलाश करें जो अब भी 50 साल से सेक्सी रहेंगे!
    • सेक्सी, लेकिन सुरुचिपूर्ण हो यह स्पष्ट न हो कि आप कामुक होने की कोशिश कर रहे हैं, जब तक कि यह आवश्यक न हो।
    • कपड़े चुनें जो आपको कामुक बनाते हैं- नहीं पिरान्हा यदि आप अपने शरीर (पैर, उदाहरण के लिए) का बहुत अधिक दिखाना चाहते हैं, तो बाकी के बीच में सावधानी बरतें एक मिनेसट पहनते समय, शरीर के बाकी हिस्सों के लिए न तो-सेक्सी भागों का चयन करें: कम जूते, एक शर्ट और एक कार्डिगन
    • फ्रेंच जानें (या कम से कम कुछ वाक्यांश)। अध्ययन फ्रेंच फैशन, सिनेमा और जीवन शैली
    • कम और बहुत आकर्षक बोलने की कोशिश करें
    • ब्रिगेट एक शाकाहारी है और पशु अधिकारों के लिए लड़ता है यदि इन मामलों की आप रुचि रखते हैं, तो उनके बारे में अधिक खोजें। फर कपड़े पहनना नहीं - इन टुकड़ों के उत्पादन के लिए बलि किए जाने वाले जानवरों को सम्मानजनक तरीके से इलाज नहीं किया जाता है।
    • ब्रिगेट बर्दोट की प्रतिष्ठित अभिव्यक्ति का अभ्यास करें: आंखों और उत्तेजक आँखें और होंठ एक मुहैया में अनुबंधित
    • जिन कारणों में आप विश्वास करते हैं, उनकी रक्षा करने में डर न रखें ब्रिजित हमेशा अपनी राय के बारे में ईमानदार थे कोई भी बात नहीं है कि वे अपनी स्थिति का समर्थन या आलोचना करते हैं, वह आधे शब्दों का प्रयोग नहीं करती। एक ही समय में सुंदर और बुद्धिमान बनना संभव है!
    • मज़े करो! रिया! कई तस्वीरों में, ब्रिगेट हंसते हुए, खुश हुए या कम से कम एक बुद्धिमान मुस्कान के साथ दिखाई देते हैं
    • श्रृंगार पहनें, लेकिन पता लगाएं कि आपको स्वाभाविक रूप से सुंदर कौन बनाती है। ब्रिजित ने उसकी आंखों पर एक मेकअप लगाया, लेकिन उसके बाकी चेहरे पर लगभग कुछ भी नहीं। लाल होंठ अपवाद होना चाहिए।
    • ब्रिगिट के रूप में याद रखें प्रेरणा, और प्रतिलिपि किसी के रूप में नहीं अधिक सुंदर और देखने के लिए यहां प्रस्तुत युक्तियों का उपयोग करें विश्वास है, लेकिन प्रामाणिक हो! बार्डोट मेकअप पसंद नहीं है? बस ऐसा मत करो! आप जो पहने हुए हैं उसे पसंद किए बिना, कामुक या आत्मविश्वास महसूस करना असंभव है तुम्हारा सबसे अच्छा क्या है यह जानने के लिए ब्रिगेट की शैली का उपयोग करें।

    चेतावनी

    • थोड़ा रहस्यमय रहें बहुत अधिक शरीर को प्रदर्शित किए बिना अपनी सिल्हूट बढ़ाने वाले टुकड़े चुनें
    • कृत्रिमता से बचें बी। बी कभी भी सेक्सी दिखने की कोशिश नहीं की - वह मजबूर या पकड़ा नहीं लगता था। उसने अपनी प्राकृतिक सुंदरता का पता लगाया और यहां तक ​​कि मैला होने की लक्जरी भी थी। उसकी केश कभी नहीं रही है बहुत इसके विपरीत, साफ-सुथरा, यह भी गंदा था।
    • यदि आप ब्रिगेट बर्दोट की नकल कर सकते हैं, तो पुरुषों का ध्यान आकर्षित करने के लिए तैयार हो जाओ!
    • एक रेट्रो शैली भी आप एक संग्रहालय की तरह लग जाएगा! विंटेज और आधुनिक कपड़ों को मिलाएं ताकि आपका नज़र दिखे। आप 50 के दशक और 60 के दशक से प्रेरित वर्तमान टुकड़े भी खरीद सकते हैं।
    • अपने बाल भी गोरा छोड़ मत ब्रिगेट बर्दोट ने हमेशा माध्यम या गहरे गोरे के लिए चुना है, लेकिन प्लेटिनम कभी नहीं।
    • यथार्थवादी रहें यदि आप बी बी की तरह कुछ भी नहीं दिखते हैं, तो उसकी शैली के कुछ पहलुओं की नकल करना ठीक है, लेकिन प्रेरणा के रूप में किसी अन्य सेलिब्रिटी का उपयोग करें।
    • ग्लैमर में इसे ज़्यादा मत करो सरल और सुंदर रहें मर्लिन मुनरो की नकल के लिए महान गहने, आकर्षक मेकअप, पंख वाले स्टोल और उज्ज्वल कपड़े रखें। दूसरी ओर, बर्दोट, बुद्धिशीलता की तलाश में थे और कामुकता और सहजता के साथ सौंदर्य
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com