IhsAdke.com

कैसे Wavy बालों में Frizz को कम करने के लिए

बुरी खबर यह है कि स्वाभाविक रूप से घुंघराले या लहराती बाल परंपरागत बालों के उत्पादों से निपटने के लिए मुश्किल है। अच्छी खबर यह है कि मास्टरींग हेयर फ्रिज छोटे आहार परिवर्तन, आपके सफाई दिनचर्या और अपने बाल स्टाइल के तरीकों के रूप में आसान हो सकते हैं। जब आप नरम तार और नरम लहरें बदलते हैं तो बदलने की आदतों से अधिक सकारात्मक आत्म-छवि हो सकती है।

चरणों

वूली हेयर चरण 1 में स्क्रूज़ स्क्रूज स्क्रैज कम करें
1
स्वस्थ भोजन की आदतें करें पुरानी कहावत "आप जो भी खा रहे हैं" आपके बाल और आपके शरीर पर लागू होता है जबकि आपके बाल जीवित नहीं रह सकते हैं, केरातिन सक्रिय रूप से खोपड़ी पर बनाया जा रहा है, एक प्रोटीन जो शरीर पैदा करता है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके शरीर के केरेटिन स्वस्थ है, आपको पौष्टिक, संपूर्ण अनाज के भोजन, सब्जियां और पागल और पशु उत्पादों जैसे प्रोटीन के साथ एक स्वस्थ आहार पर अपने शरीर को खिलाना होगा।
  • वूली बालों के चरण 2 में स्क्रूज स्क्रूज़ कम करें
    2
    कैफीन और अल्कोहल कम करें या कम करें, जो मूत्रवर्धक के रूप में कार्य करते हैं और अपने शरीर से नमी को आकर्षित करते हैं इससे पहले कि आप इसे फिर से भर लेते हैं निर्जलित बाल follicles में नमी के परिणाम की कमी है, जो कुचले पैदा करते हैं।
  • वूली बालों के चरण 3 में स्क्रूज़ स्क्रूज़ स्क्रैज कम करें
    3
    अपने बालों को सूखने के लिए सूक्ष्म तौलिए के साथ झबरा तौलिए को स्वैप करें परंपरागत स्नान तौलिये तारों में घर्षण पैदा करने वाले बालों को सूखते हैं, जिससे फ्रुग का निर्माण होता है। माइक्रोफिर तौलिया अपने प्राकृतिक तरंगों को गड़बड़ किए बिना अपने बालों से पानी को अवशोषित करके बेहतर काम करते हैं।
  • वूली बालों के चरण 4 में स्क्रूज़ स्क्रूज़ को स्क्रैसल करें
    4
    धोने की संख्या कम करें शैंपू के साथ लगातार फ्लशिंग से खोपड़ी से प्राकृतिक तेल निकल जाता है, जो नरम रूप बनाते हैं और तारों और खोपड़ी को अत्यधिक गर्मी और रसायनों से बचाते हैं। धुलाई और शैम्पूिंग के बीच कम से कम दो दिन छोड़ दें ताकि आपके स्कैल्प से अधिक तेल बन जाए।
  • वूली बालों में स्टाइल को कम करें
    5
    क्रीम तला हुआ लागू करें लहराती बालों को बेहतर बालों की तुलना में अधिक नमी की जरूरत है नमी बनाएं और स्टाइल क्रीम का उपयोग करके फ्रिज को खत्म करें
  • वूली हेयर चरण 6 में स्क्रूज़ स्क्रूज़ स्क्रैज कम करें



    6
    भारी कंडीशनर लगाने के बाद बालों पर दांतेदार कंघी का प्रयोग करें और वर्षा होने पर कुल्ला। हेयरब्रश का उपयोग करने से बचें, जो बालों के रोम को तोड़ सकते हैं और टूटना और ढीले तारों का कारण निकाल सकते हैं।
  • वूली हेयर चरण 7 में स्क्रूज़ स्क्रूज़ स्क्रैज कम करें
    7
    ड्रायर में एक diffuser के साथ बाल सूखी एक विसारक गर्मी के साथ अपने बाल सूखता है, हवा के साथ नहीं बहुत सी हवाएं ऐसा दिखती हैं जैसे आपके बालों ने इसे हवा से गड़बड़ कर दिया और फ्रिज का कारण बना।
  • वूली बालों के चरण 8 में स्क्रूज़ स्क्रूज स्क्रैज कम करें
    8
    कंबल और अपनी उंगलियों का उपयोग कर अपने बालों में लहरें बनाएँ। गर्मी-आधारित स्टाइलिंग यंत्रों जैसे कि बेबीलिस और गरम कॉम्ब्स से बचें जो फ्रुज बनाते हैं।
  • वूली बालों के चरण 9 में स्क्रूज़ स्क्रूज़ स्क्रैज कम करें
    9
    अपने नरम, लहराती बालों को लगातार छूने का विरोध करें। टच आपको अभी बनाया सॉफ्ट लुक अप कर सकती है।
  • वूली हेयर चरण 10 में शुक्रज को कम करें
    10
    साटन में सो जाओ कपास बिस्तर बाल के खिलाफ घर्षण पैदा करता है, जिससे फ्रुज का कारण होता है। मुलायम, लहराती बाल के साथ जागने के लिए, साटन पिशाच का उपयोग करें।
  • युक्तियाँ

    • बाल धोने के बीच, आप पानी से बाल गीला कर सकते हैं और लहरों के रूप में मदद करने के लिए पानी और कंडीशनर का मिश्रण स्प्रे कर सकते हैं।
    • कंडीशनर का उपयोग करने के बाद, 30 मिनट के लिए बालों में एक प्लास्टिक की थैली बांधें क्योंकि यह गर्दन और बालों में नमी रखता है।

    चेतावनी

    • एक सप्ताह में 4 बार से अधिक लहराती बालों को धोने की कोशिश न करें। यह खोपड़ी से सुरक्षात्मक तेलों को निकाल सकता है

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com