IhsAdke.com

कैसे बालों को रोकने के लिए बाज़ के बाद फ्रिज प्राप्त करें

शुक्रा के साथ बाल के कई कारण होते हैं, जिसमें सूखी भी शामिल है, उष्मी यंत्रों के लिए बहुत स्वस्थ और अत्यधिक संपर्क नहीं है। कुछ लोगों के लिए, फजीला बाल एक दैनिक लड़ाई है। सरल समाधानों में शामिल हैं: नम स्पॉट से बचने, बाल नमी में वृद्धि, और एक चौड़े दांत कंघी का उपयोग करते हुए। स्नान के बाद फ्रिजिंग से बालों को रोकने के लिए कुछ उपयोगी टिप्स पाने के लिए नीचे चरण 1 के साथ प्रारंभ करें।

चरणों

शावर चरण 1 के बाद फ्रिजिंग से बालों को रोकें
1
स्नान से पहले बाल के लिए जैतून का तेल लागू करें। गरम 1/2 कप (64 ग्राम) जैतून का तेल माइक्रोवेव में 20 से 30 सेकंड या गर्म होने तक बालों के माध्यम से जैतून का तेल गरम करें, और शॉवर में कुल्ला। सप्ताह में एक बार अपने बालों को moisturize में मदद करने के लिए और स्नान समाप्त जब आप frizz से बचें
  • शावर चरण 2 के बाद फ्रिजिंग से बालों को रोकें
    2
    एक कंडीशनर बनाओ जिसमें अंडे और मेयोनेज़ होते हैं 1 अंडा और 1/2 कप (64 ग्राम) मेयोनेज़ मिलाएं। इस मिश्रण को बाल के माध्यम से और खोपड़ी में मालिश करें 20 मिनट के बाद कंडीशनर कुल्ला। सप्ताह में एक बार यह करने से आपके बाल moisturize और स्नान के बाद frizz कमी होगी।
    • वैकल्पिक नुस्खा: 1/2 कप सिरका और 2 कप मेयोनेज़ मिलाएं (आप किसी भी अंडा आधारित उत्पाद का उपयोग कर सकते हैं), सजातीय तक मिश्रण। फिर दूध के लगभग 4 चम्मच और मिश्रण जोड़ें। शैम्पू को इस्त्री करने के बाद या जड़ों पर हेयर ड्रायर का उपयोग करने से पहले 1 कप पानी और स्प्रे के साथ मिश्रण करें। यह आपके बाल नरम, चिकनी और चमकदार छोड़ देता है
  • शावर चरण 3 के बाद फ्रिजिंग से बालों को रोकें
    3
    बियर के साथ अपने बालों का इलाज करें एक बीयर चुनें जो कि मजबूत गंध नहीं है बियर के साथ अपने बाल कुल्ला, और शॉवर में ठंडे पानी से हटा दें। फ्रीज को कम करने के लिए हर 2 सप्ताह में इस प्रक्रिया को दोहराएं।
  • शाहरुख चरण 4 के बाद फ्रिजिंग से बालों को रोकें
    4
    स्नान के बाद गर्मी के उपकरणों के उपयोग को कम करें। वे आपके बालों को नुकसान पहुंचा सकते हैं और इसे सूख सकते हैं बालों को क्षतिग्रस्त या सूख जाता है, स्वस्थ बालों के मुकाबले शुक्राणुओं की संभावना अधिक है।
  • शावर चरण 5 के बाद फ्रिजिंग से बालों को रोकें
    5
    स्नान के बाद बाल के लिए प्राकृतिक तेल लागू करें। अपने हाथ में 2 या 3 नारियल के तेल या जॉजो को रखें, और अपनी उंगलियों से रगड़ें अपनी उंगलियों को लागू करने के लिए अपने बालों के माध्यम से भागो तेल बालों में नमी जोड़ सकते हैं, जिससे फ्रिज कम हो जाएगा।



  • शावर चरण 6 के बाद फ्रिजिंग से बालों को रोकें
    6
    नहाने के बाद गीले बालों पर दांतों की कंधे का उपयोग करने पर विचार करें। एक दांतेदार दांतेदार कंघी को खींचती है और बाल खींचती है जैसे कि आप इसे सुलझाते हैं। दांतेदार जब एक व्यापक दांतेदार कंघी अपने बाल नहीं फैलता है बालों को बढ़ाया जा रहा है, इससे फजीला होने की अधिक संभावना होती है।
  • शावर चरण 7 के बाद फ्रिजिंग से बालों को रोकें
    7
    स्नान के बाद बेहद नम स्थानों से दूर रहें
    • जब आप शॉवर खत्म करते हैं तो बाथरूम के दरवाज़े के आवरण को छोड़ दें बाथरूम में बहुत अधिक नमी बनी हुई है जब आप स्नान करते हैं। बालों को स्टाइल करते समय थोड़ी सी बाहर जाने के लिए दरवाज़े के झुण्ड को छोड़ दें।
    • सौना से बचें एक सौना से नमी आपके बाल फ्रिज बनायेगी
    • गीली दिनों पर बाहरी गतिविधियों से बचें हवा में नमी बालों के झटके होने से रोकने के लिए आपके द्वारा किए गए सभी कार्यों का विरोध करेंगे।
  • 8
    भागों में बाल सूखी भागों में बाल विभाजित करने के लिए ब्रश का उपयोग करें
  • शाहरुख चरण 8 के बाद Frizzing से बालों को रोकें
    9
    शावर के बाद फ्रिज से बचने के लिए भागों में बाल सुखाने पर ध्यान दें।
  • शावर चरण 9 के बाद Frizzing से बालों को रोकें चित्र
    10
    सिरका के साथ बाल कुल्ला अस्वास्थ्यकर दवाएं या आहार आपके बालों के प्राकृतिक संतुलन को बदल सकते हैं। सिरका बाल के प्राकृतिक पीएच मानों को पुनर्स्थापित करता है, इसलिए यह बौछार के बाद कमजोर पड़ने की संभावना है (लेकिन यह खतरनाक है - यह एसिड में अधिक है, जो आपके बालों को भी सुखा सकता है, जो बाहरी परत को तोड़ सकता है दृश्य परत)।
  • शावर चरण 10 के बाद फ्रिजिंग से बालों को रोकें
    11
    एक स्वस्थ आहार लें ओमेगा -3 फैटी एसिड, लेसितिण, सिलिका, विटामिन बी 8 और बी 5 में समृद्ध आहार और प्रोटीन स्वस्थ बालों का उत्पादन करते हैं। स्वस्थ बालों को अस्वास्थ्यकर बाल की तुलना में कम होने की संभावना कम है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com