IhsAdke.com

गर्भावस्था में स्टाइलिश तरीके से ड्रेस कैसे करें

गर्भवती अब जीवन का समय नहीं माना जाता है जब महिला को ढीले वस्त्र पहनना पड़ता है। कई मशहूर हस्तियों ने गर्व से अपने पेट को प्रदर्शित करना शुरू कर दिया था, और महिलाओं ने आमतौर पर सूट का पालन किया। एक और वृद्धि की प्रवृत्ति गर्भवती महिलाओं के लिए कपड़ों की दुकानों की संख्या में बढ़ोतरी है, जो प्रसिद्ध खुदरा विक्रेताओं द्वारा संचालित है जिन्होंने अपनी लाइनें लॉन्च की हैं इसलिए, स्टाइलिश अलमारी पाने के लिए गर्भवती कपड़ों के अपने पसंदीदा स्टोर में कूदो और फिर भी रखें शैली

पीड़ित बिना

चरणों

भाग 1
गर्भवती महिलाओं के लिए कपड़े चुनना

चित्र शीर्षक जब गर्भवती चरण 12
1
पैंट की कम से कम एक जोड़ी खरीदें जीन्स गर्भवती महिलाओं के लिए कमर पर लोचदार होने वाले को प्राथमिकता दें व्यापक मुंह वाले मॉडल अधिक सुरुचिपूर्ण और स्टाइलिश हैं, लेकिन गर्भवती महिलाओं के लिए पतले पैंट भी हैं जो अच्छी तरह से लोचदार और आरामदायक हैं। गर्मी में, गर्भवती महिला कार्गो पैंट पहन सकती है, एक अन्य विकल्प जो मौसम के लिए अधिक उपयुक्त हो सकता है।
  • स्टेप 1 की शैली के बारे में जानें
    2
    गर्भवती महिलाओं के लिए ब्लाउज पहनें गर्भवती महिलाओं के लिए कपड़े आराम से खोने के बिना भविष्य की सुंदर मां छोड़ देते हैं। बहुत सारे कपड़े के साथ लंबी शर्ट पहनने से बचें और पतले लोगों को पसंद करें जो सिल्हूट पर दबाव डालते हैं। एक ब्लाउज ढूंढने का प्रयास करें जो शरीर को फिट बैठता है या जो स्तनों पर उचित है और अपने आकार को उजागर करने के लिए नीचे की ओर ढीले है।
  • चित्र शीर्षक जब गर्भवती चरण 4
    3
    गर्भवती महिलाओं के लिए कपड़े पहनें बस ब्लाउज के रूप में, सुंदर चोली और ढीले आराम से कपड़े किसी भी अधिक सुरुचिपूर्ण और आरामदायक छोड़ देते हैं हालांकि, गर्भावस्था के कारण अपनी स्वयं की शैली को त्याग नहींें। यदि आप शानदार प्रिंट और जीवंत रंगों के साथ टी-शर्ट पहनते हैं, तो अपने व्यक्तित्व को मत बताना!
  • चित्र शीर्षक जब गर्भवती चरण 14
    4
    चौड़े, आरामदायक सैंडल पहनें। गर्भावस्था के दौरान, आपके पैर फूल सकते हैं, इसलिए नए जूते खरीदना महत्वपूर्ण है जो आपके पैरों पर फिट होते हैं। जब आप अपना बच्चा लेते हैं, तो आप सामान्य आकार में वापस जाना चाह सकते हैं, इसलिए महंगा जूते पर खर्च न करें, क्योंकि वे केवल कुछ महीनों तक ही रह सकते हैं। आप प्रस्ताव पर सुंदर और सस्ता सैंडल या स्नीकर्स खरीद सकते हैं। यह देखने के लिए मत भूलें कि क्या वे चलने के लिए अच्छा समर्थन देते हैं।
    • स्लिप-ऑन मॉडल जूते उन लोगों के लिए परिपूर्ण हैं जो शरीर को मोड़ नहीं सकते हैं।
    • किसी भी जूते पर insoles रखो जो पर्याप्त समर्थन प्रदान नहीं करता है
    • गर्भावस्था के दौरान ऊँची ऊँची एड़ी से बचें, क्योंकि यह संभव पलकों और गिरने के अलावा दर्द का कारण बन सकता है।
  • भाग 2
    शैली में ड्रेसिंग

    चित्र शीर्षक जब गर्भवती चरण 7
    1
    अपनी शैली रखें गर्भावस्था के दौरान आराम महसूस करना अच्छा है, इसका मतलब यह भी है कि आप जो भी पहनते हैं उसके साथ सहज होना चाहिए। उन गर्भवती महिलाओं के लिए अलमारी टुकड़ों में शामिल करें, जिनके पास अपनी शैली है और जो कि उनके रास्ते से हटते हैं।
    • मत सोचो कि आपके पास पतला दिखने के लिए काले रंग का पहनने का दायित्व है। अपनी अलमारी को जीवन के इस क्षण की खुशी का एक प्रतिबिंब बनाएँ, रंगीन टुकड़ों का उपयोग करके जो आपकी त्वचा की चमक को उजागर करती है
  • चिंतन मुँहासे चरण 3 के शीर्षक वाले चित्र
    2
    एक अच्छा खिंचाव व्यक्त कि रंगीन प्रिंट के साथ पोशाक यह पहले से ही समय था जब गर्भवती महिलाओं के कपड़े गेंद थे या अन्य तत्व गर्भवती महिला के पेट के रूप को छिपाने के लिए थे यदि आप सामान्य रूप से ठोस रंगों का उपयोग करते हैं, तो अपनी व्यक्तिगत शैली को संरक्षित करें हालांकि, यदि आप ऐसे प्रकार हैं जो पुष्प प्रिंटों को पसंद करते हैं, लेगिंग के साथ इस तरह के कुछ स्क्रब्स को जोड़ते हैं
  • चित्र शीर्षक जब गर्भवती चरण 10
    3
    स्वेटर और लिफ़ाफ़ा कपड़े पहनो। कपड़े का यह मॉडल सिल्हूट को उजागर करता है, चाहे आप गर्भवती हो या नहीं। यह गर्भावस्था के दौरान एक स्त्री और सुरुचिपूर्ण रूप को बनाए रखने के लिए आदर्श है। एक मजेदार पक्ष दिखाएं और बोल्ड रंग या प्रिंट के साथ लिफ़ाफ़ा ब्लाउज पहनने का प्रयास करें।
  • चित्र शीर्षक जब पोशाक गर्भवती चरण 1
    4
    बस्ट पर तंग कपड़े पहनें और कमर पर ढीले हो जाएं। यह एक सुंदर कपड़े विकल्प है जो लालित्य को दूर नहीं करता है इस प्रकार का टुकड़ा कमर के ऊपर लगाया जाता है, जो कि नेकलाइन के लिए अधिक जोर देता है। इसके अलावा, आप बच्चे के जन्म के बाद मॉडल का उपयोग जारी रख सकते हैं।



  • चित्र शीर्षक जब गर्भवती चरण 9
    5
    गाउन पहनें शरीर पर बैठे एक पोशाक के साथ अपनी नई धाराओं को दिखाएं। उस स्थिति में, काले रंग बेहतर हैं एक काले सूती पोशाक का प्रयास करें जो curves पर प्रकाश डाला और कुछ सरल सहारा के साथ देखो पूरा करता है।
  • गर्भवती चरण 13 के दौरान चित्र शीर्षक वाले चित्र
    6
    गोद पर ध्यान दें कम बटालियां या वी-गर्दन ब्लाउज का उपयोग करने के लिए यह आपके बस्ट को दिखाने का सही समय है। वी-गर्दन ब्लाउज गर्भवती महिला की क्यूवें दिखाती हैं और उसे और भी खूबसूरत लगती है। यह शैली वैकल्पिक है, ज़ाहिर है, अगर आप अधिक सावधानी से पोशाक करना पसंद करते हैं
  • चित्र शीर्षक जब गर्भवती चरण 15
    7
    सामान के साथ गार्निश हार, कंगन या बड़े पर्स (जो आधुनिक रूप में भी काम कर सकते हैं शिशु की चीजें) इसे उजागर कर सकते हैं और जाहिर है, गर्भावस्था के बाद भी उपयोगी रहना जारी है। एक आधुनिक स्पर्श के लिए सुंदर स्कार्फ और स्कार्फ पहनना मत भूलें।
  • भाग 3
    बहुत अच्छा हो रहा है

    एक गर्भवती दुल्हन के रूप में अपनी शादी का आनंद लें
    1
    सांस कपड़े पहनें चुने गए कपड़े के बावजूद कपड़े को हवा के पारित होने की अनुमति होनी चाहिए ताकि आप गर्मी से गुजारें न जाएं यह कपड़े आपको पसीना आ रहा से बचाता है और इसके परिणामस्वरूप, त्वचा परखता पैदा होती है।
    • कपड़ों के बीच जो अच्छे वेंटिलेशन, कपास, सनी और ऊन को खड़े होते हैं।
  • चित्र से भारत में एक सलवार कमीज में चरण 3
    2
    कई शॉर्ट्स पहनें, कैपरी पैंट और छोटी आस्तीन ब्लाउज आप ठोस या जीवंत रंगों में शॉर्ट्स और कैप्री पैंट पहन सकते हैं, जैसे शॉक गुलाबी, हरा, नीला या पस्टेल शेड्स। मैच के लिए, कैसे कम आस्तीन टी शर्ट के बारे में, कमर पर ढीली, मज़ा प्रिंट के साथ? शॉर्ट्स और कैपरी पैंट को लोचदार कमर होना चाहिए और गर्भवती महिलाओं के लिए उपयुक्त होना चाहिए।
    • गर्भवती महिला शरीर की मात्रा में वृद्धि के कारण गर्म महसूस करती है। विशेष रूप से गर्भावस्था के अंतिम महीनों में, महिला को सामान्य से अधिक गर्म लगता है, इसलिए कूलर कपड़े पहनना सबसे अच्छा है और यदि आपको इसकी आवश्यकता है, तो वह फैशनेबल जैकेट या स्वेटर प्राप्त करें और शीर्ष पर रखें
  • पिक्चर शीर्षक पहने एक मैक्सी ड्रेस चरण 14
    3
    लंबे कपड़े पहनें लंबे समय तक पोशाक किसी भी समय पहना जाने योग्य एक स्त्री फैशन टुकड़ा है। तरल कटौती आरामदायक, सुरुचिपूर्ण है और हमेशा इसे ताजा छोड़ देता है लंबी पोशाक में किसी प्रकार का कपड़े और प्रिंट हो सकते हैं, इसलिए जल्द ही तुम्हारा चयन करें!
  • चित्र शीर्षक जब पोशाक गर्भवती चरण 11
    4
    लोचदार कपड़े से बने स्कर्ट चुनें जो घटता. एक बुनियादी रंग चुनें जो ब्लाउज के सबसे विविध प्रकार के रंगों से मेल खाता है और जो एक रंगीन जाकेट के साथ काम करते समय पहना जाने योग्य है। घुटने के नीचे एक पेंसिल स्कर्ट नौकरी के लिए बहुत उपयुक्त है और अगर यह एक लोचदार कपड़े के साथ किया जाता है तो यह काफी सहज हो सकता है। सबसे कम दिनों के लिए एक छोटा विकल्प कूलर है
  • युक्तियाँ

    • अपने बच्चे के कपड़े पहनने के लिए कम से कम कुछ और हफ्तों के बाद आप बच्चे को पाने के लिए जारी रखने के लिए तैयार हो जाओ सबसे नई माताओं रातोंरात हटना नहीं है
    • यदि आप गर्भवती कपड़े के खर्चों के बारे में चिंतित हैं, तो उन्हें ऑनलाइन बेचने का प्रयास करें या अन्य टुकड़ों के लिए उन्हें आदान-प्रदान करने का प्रयास करें और कुछ क्षति को पुनर्प्राप्त करें।

    चेतावनी

    • जब आपका पेट दिखाई देना शुरू होता है तो खरीदारी को अधिक मत करना। यहां तक ​​कि अगर आप पूरी गर्भावस्था के लिए कपड़े खरीदने के विचार के बारे में उत्साहित हैं, तो अपने सामान्य का उपयोग करें पैसा बचाओ और नए लोगों को गर्भावस्था के अंत तक सेवा करने से रोकें

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com