IhsAdke.com

कैसे गर्भवती कपड़े खरीदें

भंडार और शिशुओं और गर्भवती महिलाओं के लिए सुपरमार्केट के विशेष वर्गों में उत्पादों की उच्च कीमत आपको लगता है कि आप आने वाले महीनों में एक नई और महंगी अलमारी नहीं कर पाएंगे। बजट को तोड़ने के बिना गर्भावस्था में सुंदर हो जाना चुनौतीपूर्ण हो सकता है, लेकिन यह असंभव नहीं है। थोड़ा प्रयास और ज्ञान के साथ, आप एक खूबसूरत अलमारी इकट्ठा कर सकते हैं जो आपको एक भाग्य नहीं खर्च करेगी।

चरणों

विधि 1
उधार

मातृत्व कपड़े के लिए शॉप शीर्षक वाली तस्वीर चरण 1
1
दूसरों से उधार लेना गर्भवती कपड़े आमतौर पर बहुत अधिक उपयोग नहीं करते क्योंकि वे केवल 6 महीने या थोड़े समय तक पहने जाते हैं। आमतौर पर वे उपयोग के बाद अच्छी स्थिति में रहते हैं। दोस्तों और रिश्तेदारों से पूछें कि वे आपको गर्भावस्था के दौरान इस्तेमाल किए गए कुछ चीजों को उधार दे सकते हैं।
  • 2
    उन्हें उन महिलाओं के साथ बोलने के लिए कहें जो गर्भवती कपड़े दान करना चाहते हैं जो अब इस्तेमाल नहीं होंगे। हर कोई जानता है कि किसी के पास एक बार बच्चा था अच्छी तरह से ज्ञात माताओं के मंडलियों के संपर्क में आने के लिए मित्रों और परिवार पर गिनें और गर्भवती कपड़े प्राप्त करें जिनकी आपको जरूरत नहीं है। यदि आप दाग वाले हिस्से प्राप्त करते हैं, तो उन्हें निकालने के लिए धोएं। यदि संभव हो तो, एक कढ़ाई या दाग पर एक decal करते हैं।
  • विधि 2
    पास में ढूंढें

    मातृत्व कपड़े के लिए शॉप शीर्षक वाली तस्वीर चरण 3
    1
    गर्भवती महिलाओं, डिपार्टमेंटल स्टोर और इंटरनेट के लिए खुदरा बिक्री पर नजर रखें। पिछले वर्षों की फैशन वर्तमान की तुलना में बहुत सस्ता है, इसके अलावा, लोकप्रिय जारी रखने के अलावा, पुराने नहीं।
  • मातृत्व कपड़े के लिए शॉप शीर्षक वाली तस्वीर चरण 4
    2
    खरीद की आशा गर्भावस्था के अंत तक उपयोग करने के लिए ऑफ सीजन पार्ट्स खरीदें उदाहरण के लिए, यदि आपको लगता है कि आप जल्दी गर्मी में अपने बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, तो एक महान मौका है कि भंडार में जल जमा होने के लिए अंतिम सर्दियों के निपटान में आइटम होंगे, जिससे आपको गर्भावस्था के अंत में आवश्यकता होगी। आप अब गर्भावस्था के तीसरे तिमाही के लिए आइटम खरीदने से अच्छे सौदे कर सकते हैं।
  • मातृत्व कपड़े के लिए शॉप शीर्षक वाली तस्वीर चरण 5
    3
    एक अच्छा सौदा के लिए कंसाइनमेंट स्टोर्स देखें जिन महिलाओं ने गर्भवती महिलाओं के लिए बहुत सारे कपड़े बिताये हैं, उन्हें माल के भंडार पर बेचकर कुछ पैसे वापस लेने की कोशिश करते हैं। यह बहुत कम गुणवत्ता वाले भागों को खरीदने का एक शानदार तरीका है
  • मातृत्व कपड़े के लिए शॉप शीर्षक वाली तस्वीर चरण 6
    4
    क्षेत्र में बचत दुकानों की तलाश करें कई महिलाएं उन वस्तुओं को दान करती हैं जो अब वे अपने स्टोरों में इस्तेमाल नहीं करते हैं और सही स्थिति में हैं। आप उन टुकड़ों को पा सकते हैं जिन्हें शायद ही इस्तेमाल किया गया था क्योंकि वे अब फिट नहीं हैं या क्योंकि वे अपने पूर्व मालिक के लिए असुविधाजनक थे।
  • मातृत्व कपड़े के लिए शॉप शीर्षक वाली तस्वीर चरण 7
    5
    कुछ सामान्य कपड़े खरीदें, जो गर्भवती महिलाओं के लिए नहीं हैं, जितना कि आप आमतौर पर इसका इस्तेमाल करते हैं। उनके साथ, आपको कुछ महीनों तक तब तक मिलता है जब तक आपको गर्भवती कपड़े भी नहीं मिलें। बच्चे के जन्म के बाद इन टुकड़ों का इस्तेमाल किया जा सकता है, जबकि आपके वजन को वापस लेने में कुछ समय लगता है।
  • विधि 3
    बुद्धि के साथ ख़रीदना

    मातृत्व कपड़े के लिए शॉप शीर्षक वाली तस्वीर चरण 8
    1
    खरीदने के लिए आवेग होता है कपड़े न खरीदो, जो आप पहले से ही अपने अलमारी में अन्य मदों के साथ मेल नहीं खा सकते हैं
  • मातृत्व कपड़े के लिए शॉप शीर्षक से चित्र 9
    2
    उन हिस्सों को खरीदने से बचें, जो खरीदारी को सही ठहराने के लिए पर्याप्त व्यावहारिक नहीं हैं। जितना सुंदर हो सकता है, यदि वह उपयोग में अधिक से अधिक पिछलग्गू पर रहता है, तो यह पैसे के लायक नहीं है
  • मातृत्व कपड़े के लिए शॉप शीर्षक वाली तस्वीर 10
    3
    गठबंधन और अन्य के साथ मिश्रित किया जा सकता है आइटम खरीदने पर ध्यान दें। प्राथमिक रूप से रंग जो प्रत्येक दूसरे से मेल खाते हैं
  • मातृत्व कपड़े के लिए शॉप शीर्षक वाली तस्वीर चरण 11
    4
    उसी शैली का पालन करें, जिसने उसे गर्भवती नहीं होने पर आराम दिया। यदि आप सोचते हैं कि यह काला में अच्छा दिखता है, तो काला आइटम चुनें। अगर आप उनसे अधिक आरामदायक महसूस करते हैं तो अपनी अलमारी में अधिक कपड़े लगाएं। गर्भावस्था चीजों को बदलने और बोल्डर होने का अच्छा समय नहीं है।
  • विधि 4
    कोठरी में शिकार




    मातृत्व कपड़े के लिए शॉप शीर्षक वाली तस्वीर चरण 12
    1
    ढीला कपड़े के लिए अपनी कोठरी में देखो अक्सर आप बड़े कपड़े पा सकते हैं कि आप गर्भवती कपड़े पर जाने से पहले पहनने में सक्षम होंगे।
  • मातृत्व कपड़े के लिए शॉप नाम से चित्र चरण 13
    2
    लोचदार कमरबंद के साथ पैंट की तलाश करें या जो कमर पर लेस के साथ बंधे हैं। समायोज्य कमर वाले लोग एक अच्छा विकल्प होते हैं जबकि आपके पेट में आराम मिलता है लंबे टी-शर्ट के साथ लेगिंग पहनें
  • मातृत्व कपड़े के लिए शॉप शीर्षक वाली तस्वीर चरण 14
    3
    ढीले कपड़े या गोल की ओर देखो इस प्रकार के कपड़े कई महीनों तक आपके पेट के विकास को समायोजित करने के लिए बहुत सहज हैं। आप अपने लोचदार कपड़े भी ब्लाउज के रूप में पहन सकते हैं क्योंकि आपका पेट बढ़ता है।
  • मातृत्व कपड़े के लिए शॉप शीर्षक वाली तस्वीर चरण 15
    4
    बटन के चारों ओर या चारों ओर एक लोचदार बैंड को पार करके अपने पसंदीदा जीन्स का इस्तेमाल बढ़ाना। अपने जींस को पकड़ने के लिए एक लोचदार बैंड खरीदें और उन्हें जिपर खोलने के साथ छोड़ दें। लंबी शर्ट पर लाना, कोई भी ध्यान नहीं देगा।
  • मातृत्व कपड़े के लिए शॉप शीर्षक वाली तस्वीर 16
    5
    अपने साथी की कोठरी पर जासूस और शर्ट और नाइटगाउन देखने के लिए आस्तीन मोड़ो और उन्हें लेगिंग के साथ प्रयोग करें।
  • मातृत्व कपड़े के लिए शॉप नाम से चित्र चरण 17
    6
    उन वस्तुओं की तलाश करें जिन्हें किसी भी तरह से बदला जा सकता है। हो सकता है कि एक बहुत ही कम पोशाक एक कवच या लोचदार पैंट, शॉर्ट्स की एक जोड़ी में बदल सकते हैं।
  • मातृत्व कपड़े के लिए शॉप शीर्षक वाली तस्वीर 18
    7
    अगर आप अपनी अलमारी को साफ करने में मदद कर सकते हैं और अगर वे अब इसका उपयोग नहीं कर रहे हैं तो दान कर सकते हैं, तो करीब से लोगों से पूछें। उन चीज़ों के बीच का उपयोग करने के लिए कुछ टुकड़े का शिकार करें, जिन्हें अब और नहीं चाहिए
  • विधि 5
    सामान का उपयोग करना

    मातृत्व कपड़े के लिए शॉप शीर्षक वाली तस्वीर चरण 1 9
    1
    सामान के साथ अपने कपड़े में रंग जोड़ें शानदार ज्वेलरी हर रोज दिखने के लिए विशेष स्पर्श जोड़ सकते हैं
    • ग्लैमर के स्पर्श के लिए गर्दन के आसपास या बालों में एक रंग का स्कार्फ का प्रयोग करें।
    • अपने कंधों पर रंगीन स्वेटर फेंकना
  • मातृत्व कपड़े के लिए शॉप नामक चित्र चरण 20
    2
    अपने देखो को बढ़ावा देने के लिए जूते और हैंडबैग खरीदें बड़े, घुटन की ऊँची एड़ी के लिए देखो जो शेष राशि में मदद करते हैं। उन जूते शामिल करें जिन्हें आप आसानी से रख सकते हैं, क्योंकि उन्हें कमाने के लिए खुद को कम करना गर्भावस्था के आठवें और नौवें महीने के बीच एक चुनौती बन जाएगा। याद रखें कि इस चरण में आपके पैर थोड़े कम होंगे और आपको बड़ी संख्या में जूते का उपयोग करना होगा
  • विधि 6
    अंडरवियर पहनना

    मातृत्व कपड़े के लिए शॉप शीर्षक वाली तस्वीर चरण 21
    1
    याद रखें कि आपके स्तन भी बढ़ेंगे आरामदायक ब्रा खरीदना जैसे ही स्तनों को तेज करना शुरू होता है, उतनी ही पहली दर की आवश्यकता होती है। कोई भी बात नहीं, अपने कपड़े कैसे ट्रिम कर देते हैं, अगर आपकी ब्रा बहुत तंग है, तो आप परेशान और असुविधाजनक होंगे उन मॉडल को खरीदें जिनके विस्तार के समायोजन के लिए समायोज्य हुक और पट्टियों के दो या तीन पंक्तियां हैं।
  • मातृत्व कपड़े के लिए शॉप नामक चित्र चरण 22
    2
    आरामदायक जाँघिया चुनें यह एक निजी पसंद है कुछ महिलाएं ऊंचा पसंद करती हैं, जो पेट को कवर करती हैं। दूसरों को अपने पेटी रखने के लिए पसंद करते हैं आराम गुप्त है, इसलिए स्टॉक की शैली ढूंढिए।
  • युक्तियाँ

    • एक विशेष सेट खरीदने के लिए सहायता करें उस निवेश के लिए पर्याप्त उपयोग करने के लिए जितना कुछ आप उपयोग करते हैं उतना ही अधिक व्यय करें। आप कम से कम एक संगठन के लायक हैं जो आपको अच्छा और सुंदर लग रहा है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com