IhsAdke.com

कैसे एक प्रथा कुतिया में तैरने के लिए

क्या आपकी गर्भवती कुतिया सिर्फ एक गंदे गड्ढे में घुस गई या फिर कचरे में आ गए? चिंता मत करो, आपको स्नान देने के लिए पूरी तरह से संभव है! आपको अपने पेट के पास सावधानी बरतनी होगी और पानी के तापमान के बारे में पता होना चाहिए, क्योंकि गर्भवती महिलाओं (साथ ही गर्भवती महिलाओं) बहुत संवेदनशील हो सकती है। अपनी गर्भवती कुतिया को सुरक्षित और प्रभावी तरीके से बौछार करने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

चरणों

चित्रित किया गया एक बच्चा एक गर्भवती कुत्ता चरण 1
1
शॉवर के लिए अपनी कुतिया तैयार करें उस इलाके में ले जाएं जहां आप सामान्य रूप से उसे साफ करते हैं, उसे आवश्यकतानुसार उपचार के साथ रिश्वत देते हैं। इस प्रक्रिया के दौरान यह सुनिश्चित करने के लिए सामान्य से भी अधिक महत्वपूर्ण है कि आपका कुत्ता शांत हो, क्योंकि उनका अतिरिक्त वजन इसे पकड़ना कठिन बना सकता है। अगर आपको लगता है कि वह भागने का प्रयास कर सकती है, तो आपकी मदद करने के लिए किसी और को मिलें।
  • चित्रित किया गया बच्चा एक गर्भवती कुत्ता चरण 2
    2
    पानी चालू करें यह गर्म तापमान का होना चाहिए, गर्म और ठंड का संयोजन यदि आपके पास एक नली शावर है, तो धीरे से अपनी कुतिया की त्वचा को समान रूप से गीला करने के लिए स्प्रे करें - अन्यथा आप उस पर पानी के चश्मे डाल सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप उसके साथ पथपाकर और धीरे-धीरे बात कर रहे हैं, इसलिए वह शांत रहती है



  • चित्रित किया गया बच्चा एक गर्भवती कुत्ता चरण 3
    3
    अपने कुत्ते को साबित करने के लिए कुत्ते शैम्पू का उपयोग करें अपने सिर के साथ शुरू करो और गर्दन, शरीर, और अंत में अपने पैर और पूंछ काम। बेशक, आप पेट को हल्के ढंग से स्पर्श करना चाहते हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त है कि यह साफ हो। बल के साथ रगड़ना या किसी भी तरह से अपने कुत्ते के पेट को मजबूर न करें।
  • चित्रित किया गया बच्चा एक गर्भवती कुत्ता चरण 4
    4
    अपने कुत्ते को सूखा आप एक तौलिया, एक हेयर ड्रायर का उपयोग कर सकते हैं या बस इसे स्वाभाविक रूप से शुष्क कर सकते हैं फिर, अपने पेट को छूएं, सिवाय इसे तौलिया के साथ बहुत धीरे से सूखने के लिए।
  • युक्तियाँ

    • अपनी कुतिया की संभावना कम करने के लिए जितनी जल्दी हो सके स्नान को उत्तेजित होने दें।
    • तटस्थ शैम्पू का प्रयोग करें, क्योंकि सुगंधित शैंपू कुत्ते की नाक में जलन पैदा कर सकता है।
    • अपनी कुतिया को हड्डी से गुदगुदी करना या स्नान के बाद उपचार करना।

    चेतावनी

    • न करें अपने जन्म के दिन, या कुछ दिन पहले भी अपनी कुतिया को बौछार अगर आपके स्नान के दौरान जन्म देने की कोई संभावना है, तो आपको इसे शुद्ध करने के बाद तक इंतजार करना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com