IhsAdke.com

ब्लेयर वाल्डोर्फ की तरह कैसे दिखें

क्या आपको पसंद है गपशप गर्ल की ब्लेयर वाल्डोर्फ हमेशा पूरी तरह से साफ और चमचमाती दिखती है? आप सही जगह पर आए हैं - यहाँ आपकी मार्गदर्शिका है कि उसे कैसा दिखना है।

चरणों

लुक लुक ब्लेयर वाल्डोर्फ चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
यह सब नीचे आता है कि आप चीजों को ठीक कैसे सेट करते हैं। आपको भूरी आँखें नहीं हैं और ब्लेयर की तरह देखने के लिए अंधेरा नहीं है।

विधि 1
बाल

लुक लुक ब्लेयर वाल्डोर्फ चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
1
अपने बाल ढीले का उपयोग करें ब्लेयर हमेशा अपने लंबे, ढीले भूरे बालों का उपयोग करता है, विपुल लहरों के साथ, बहुत मात्रा और चमक। लेकिन कभी-कभी वह भी चिकनी या घुंघराले पहनती है इनमें से कोई भी लग रहा है बच्चे, लिसा, प्लेड या बॉब्स का उपयोग करके प्राप्त किया जा सकता है। अपने बालों को "तलना" कभी नहीं! यदि आपके बाल स्वाभाविक रूप से लहराती हैं, तो आपके पास पहले से ही एक सिलाई है फिक्सिंग सीरम का उपयोग करें यदि आप उनका इस्तेमाल नहीं करना चाहते हैं, तो इस प्रकार के बालों के लिए कुछ शैम्पू आज़माएं। ये शैंपू सिर्फ आपके लिए यह मॉडल तैयार करने के लिए बालों को तैयार करते हैं और पूरी तरह से इसे बदल नहीं सकते हैं।
  • लुक वी ब्लेयर वाल्डोर्फ चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    बाल सामान का उपयोग करें ब्लेयर बाल बैंड प्यार करता है वह वैसे भी बाल बैंड पहनती हैं बहुत सारे ट्रैक खरीदें और उन्हें खरोंच करें! यदि आप खरीद नहीं सकते हैं, अपने बालों में रंगीन संबंधों को बाँध लें बड़े या छोटे, बाल बैंड सुंदर हैं
    • यदि आप हाई स्कूल में ब्लेयर बनना चाहते हैं, तो बाल बैंड पहनें। श्रृंखला में, ब्लेयर कॉलेज में प्रवेश करने के बाद, वह बाल सहायक उपकरण का उपयोग कर बंद हो जाता है।
  • विधि 2
    उपस्थिति और शैली

    लुक वी ब्लेयर वाल्डोर्फ चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    सही खाद्य पदार्थ खाने और अपने अनुच्छादन को न्यूनतम रखने के लिए स्वस्थ रहें। आप अपने शरीर को आकार में रखने के लिए व्यायाम भी कर सकते हैं। ब्लेयर के पास सुंदर पैर, हथियार और पेट हैं और कुछ हफ्तों में आप भी हो सकते हैं। एक पत्रिका की नियमित दिनचर्या (जैसे "सत्रह" या कॉस्मोपॉलिटन) का पालन करें, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप इसका पालन करें क्योंकि एक छोटी सी धोखा हर चीज से दूर कर सकती है आप योग, जिम्नास्टिक, एरोबिक्स या किसी अन्य खेल से भी कोशिश कर सकते हैं
    • पहले दो पुस्तकों के दौरान, ब्लेयर पोलिमिक है यह एक भोजन संबंधी विकार है और पूरी तरह से सिफारिश से बाहर है। यदि आपके पास कोई खाद्य समस्या है, तो मदद के लिए डॉक्टर या मनोचिकित्सक पर जाएं।
  • लुक वी ब्लेयर वाल्डोर्फ चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    2



    अच्छी तरह से पोशाक ब्लेयर की शैली preppy, उत्तम दर्जे का, और स्वादिष्ट है वह हार, शर्ट और संबंधों को पसंद करती है ब्लेयर हमेशा कुछ रंग जोड़ते हैं। वह नारंगी पेंटीहोज को अपने शाही नीले रंग की वर्दी, एक काली पोशाक पर एक लाल कोट और इतने पर जोड़ती है। और वह लगभग कभी जीन्स पहनती नहीं है। वह हमेशा स्कर्ट, कपड़े, मोज़े पहनती है, लेकिन कभी जींस नहीं करती
    • एक क्लासिक ब्लेयर लुक पैन्टीज़ है मोज़े, मोज़ा, मोज़े सर्दियों के महीनों में, वह हमेशा मोजे पहनती है और कभी-कभी गर्मी के महीनों में भी या जब वह चाहती है
    • कुछ ध्यान-हथियाने वाले सामान चोट नहीं करते (मोती बालियां, संबंधों, हीरे, स्कार्फ, ब्रोकेस के साथ गहने)। हमेशा अपनी पसंद के कपड़े हर चीज के साथ सामंजस्य रखें। ब्लेयर डिजाइनर कपड़े पहनते हैं क्योंकि उसकी मां एक डिजाइनर है। सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े बहुत सस्ता नहीं दिखते हैं - ज़ाहिर है, वे सस्ता हो सकते हैं लेकिन कोई भी ध्यान न दें!
    • रात की क़मीज़। ब्लेयर आम तौर पर एक नाइटविजन या प्यारा पायजामा पोशाक में सोता है, कभी-कभी भव्य शीर्ष और मिलान पैंट भी।
  • लुक वी ब्लेयर वाल्डोर्फ चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    सुंदर / उत्तम दर्जे का हर समय लगता है ब्लेयर हमेशा महान होता है, चाहे स्कूल में, पार्टी में या घर पर। वह कभी भी मैला नहीं लगता, यहां तक ​​कि उसके पजामा में भी।
    • प्रमुख टुकड़े रखें वयस्क ब्लेयर के मुख्य भाग हैं: रंगीन जाकेट, बड़े पर्स, पेंसिल स्कर्ट और चिकनी ब्लाउज वह औपचारिक ट्रिम कपड़े भी पहनती हैं।
  • विधि 3
    श्रृंगार विभाग

    लुक वी ब्लेयर वाल्डोर्फ चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    केवल थोड़े का उपयोग करें ब्लेयर तटस्थ और स्पष्ट मेकअप पहनता है तटस्थ रंगों, काजल, लाल और लाल या गुलाबी लिपस्टिक का प्रयोग करें। अंधेरे चक्रों के लिए एक अच्छा छिपानेवाला या उत्तेजित स्पॉट को कवर करने के लिए विचार करें। सुनिश्चित करें कि आपके भौहें हमेशा सुव्यवस्थित हों लेकिन अभी भी नरम और प्राकृतिक हैं विशेष अवसरों के लिए, छाया या होंठ के रंगों के साथ खेलते हैं। ब्लेयर कभी अतिरंजित नहीं होता वह हमेशा सही होंठ होते हैं, इसलिए एक चमक या कोकोआ मक्खन उसकी सबसे अच्छी पसंद है

    विधि 4
    सामाजिक जीवन

    लुक वी ब्लेयर वाल्डोर्फ चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    दोस्तों के एक करीबी समूह को देखें ब्लेयर के करीबी दोस्त और लोकप्रिय लोकप्रिय दोस्त (सेरेना वैन डेर वुडसन) का एक समूह है। वह पार्टियों में जाने को प्यार करता है
    • ब्लेयर कॉलेज के विशेष समूह के क्वीन मधुमक्खी (या मामले में "क्वीन बी") है, कॉस्टेंस बिलारर्ड। एक "चक्कर" और आपके साथ जीने का सबसे अच्छा दोस्त है (लेकिन झगड़े से सावधान रहना, क्योंकि सेरेना और ब्लेयर हमेशा रानी के लिए लड़ते हैं) हमेशा अपनी कक्षा के साथ चलने के लिए नियुक्त स्थान है (वे हमेशा एमईटी के चरणों पर खड़े होते हैं)
  • लुक वी ब्लेयर वाल्डोर्फ चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अच्छा शिष्टाचार है ब्लेयर हमेशा वरिष्ठ नागरिकों के साथ अच्छे व्यवहार करते हैं, हमेशा याद रखें कि कृपया कहें और शुक्रिया या वेटर या वेट्रेस के लिए विनम्र मुस्कान दें।
  • युक्तियाँ

    • ब्लेयर की व्यक्तित्व के मुख्य बिंदुओं में से एक - वह हमेशा वह सब कुछ पहनती है जो वह बहुत रवैया और रवैया पहनती है। किसी को अपमान न करने और बाहर निकलना न दें। सब से ऊपर रहो!
    • ब्लेयर एक आदर्श मुद्रा है सीधे चलने और रवैया के साथ अपनी ठोड़ी उठाने से डरो मत।
    • ब्लेयर आमतौर पर उच्च ऊँची एड़ी के जूते पहनते हैं लेकिन अगर आप उन्हें पहनने जा रहे हैं तो सुनिश्चित करें कि आप उनके साथ चल सकते हैं। दस सेंटीमीटर वाले मनोलो ब्लैंकिक लड़की की तरह घूमने की कोई बात नहीं है जैसे भूकंप आया था।
    • ब्लेयर हमेशा उसके साथ एक सुंदर बैग ले जाता है यदि संभव हो तो किसी एक डिजाइनर से खरीदने की कोशिश करें, अन्यथा एक सुंदर प्रतिकृति खरीदें।
    • यदि आप पूरी तरह से अपने अलमारी और व्यक्तित्व को बदल नहीं सकते हैं, तो एक समय में थोड़ा सा शुरू करें। मुद्रा, उदाहरण के लिए। ब्लेयर कभी उदास नहीं होता है, हमेशा घुटने पर चलते हुए या जब आप सीधे बैठते हैं

    चेतावनी

    • अनुकरण करने का प्रयास करें, लेकिन अपने आप को चोट न दें
    • सिर्फ इसलिए कि ब्लेयर पेय अंत में इसका मतलब यह नहीं है कि आपको करना चाहिए या तो
    • याद रखें कि गपशप लड़की एक कथा है, जैसा कि ब्लेयर वाल्डोर्फ है अभिनेत्री को देखने के लिए देखो कि उसे सौंदर्य युक्तियां या आदतें हैं
    • सिर्फ इसलिए कि ब्लेयर एक निश्चित कॉलेज में जाता है इसका अर्थ यह नहीं है कि आपको या तो जाना है!
    • ब्लेयर के पास रवैया है, लेकिन वह कभी भी सही विकल्प नहीं बनाते हैं उसके विकल्पों को तुम्हारा नहीं होना चाहिए वे जेल में खत्म हो सकते हैं या खराब प्रतिष्ठा प्राप्त कर सकते हैं गपशप लड़की एक श्रृंखला है, वास्तविक जीवन नहीं है जो चीजें होती हैं वह हमेशा आपकी खुशी, दर्शकों के लिए होती हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com