IhsAdke.com

एक गपशप लड़की की तरह जीवन जीने के लिए

क्या आप कभी भी इस तरह जीना चाहते थे गपशप लड़की

? लोकप्रियता, शानदार दिखने, करिश्मा, सर्वश्रेष्ठ पार्टियां - हर किशोरी सभी को यह चाहती है सौभाग्य से, आप जीवन जी सकते हैं गपशप लड़की, भले ही आप एक अमीर ऊपरी ईस्ट साइड परिवार में पैदा नहीं हुए थे आप जरूरी नहीं कि उनके जैसे जीने के लिए अमीर बनना पड़े!

चरणों

अपनी खुद की शैली चरण 6 में शीर्षक वाला चित्र है
1
लोकप्रिय और बोलने वाला होना सुनिश्चित करें गपशप लड़की, यद्यपि कभी कभी गपशप वास्तव में, थोड़ी मात्रा में हानिकारक हो सकता है मज़ा और बहुत suculenta- है कि यह मुख्य तरीके लोकप्रियता पाने के लिए में से एक है का उल्लेख नहीं यह हानिरहित है - जाहिर है, यह गपशप के साथ पूरी तरह से संबंधित है। अपने जीवन लोगों के योग्य बनाने her- इस बारे में गपशप करना चाहते हैं समय (लेकिन कुछ भी है कि नीचा दिखाया)-समय पर कुछ पागल काम करने और आकर्षक महिला के लिए एक प्रतिष्ठा बनाने के भी शामिल है। अगर इसकी लोकप्रियता, हालांकि, गिर रही है, उनके अनुयायियों साल की पार्टी देने के दिलों बशर्ते वह कुछ ग्लैमरस है कि पुन: प्राप्त, स्कूल में सबसे प्रतिष्ठित पुरुष लेने या एक revista- कुछ भी के कवर पर दिखाई दे रहा है, और की प्रशंसा जीत आपके आसपास के लोग
  • अपने बिकनी क्षेत्रों को हल्का बनाओ चित्र 3
    2
    अपना पेपर बनाएं सही से कम किसी भी प्रकार के विचार को स्वीकार नहीं किया जाता है, क्योंकि इसकी उपस्थिति उसे ऊपर उठा सकते हैं या इसे नीचे लाने में कर सकते हैं गपशप लड़की, बस असली दुनिया में की तरह
    • अपना ख्याल रखना पुस्तकों में त्वचा लोशन, शैंपू, मेक-अप उत्पाद और अन्य चीजों के ब्रांड का बहुत बार उल्लेख किया गया है गपशप लड़की. सौंदर्य उत्पादों में, सबसे अच्छा आप खरीद सकते हैं खरीदें (अच्छी तरह से, वास्तव में यह सब कुछ व्यावहारिक रूप से लागू होता है ...) एक सुबह सौंदर्य दिनचर्या लें: एक शॉवर ले लो, धो लो और अपने बाल साफ करें, अपने नाखूनों को पेंट करें और मेकअप लागू करें जब आप इसे खरीद सकते हैं, सैलून और स्पा पर जाएं, और पेशेवरों को आपकी त्वचा, नाखून और बालों का ख्याल रखें - यह बहुत आराम कर रहा है और आपको बेहतर परिणाम मिलता है।
    • शैली प्राप्त करें फैशनेबल कपड़े, सीधे बाल, सुरुचिपूर्ण रूप - जो कि किताबों में मुख्य रूप है। फैशन पत्रिकाओं को पढ़ें और नवीनतम रुझानों के बारे में और जानने के लिए style.com पर जाएं पागल बनाये गये रुझानों का पालन न करें, हालांकि- शैलियां खुद को काफी सराहना की जाती हैं। कुछ चीजें खरीदना जो आपकी शैली बनाते हैं, आपको आपकी फ़ैशन पहचान खोने से बचाएंगे।
    • उच्च गुणवत्ता, कस्टम निर्मित कपड़े खरीदें आपके कपड़े डिजाइनर द्वारा किए जाने की ज़रूरत नहीं है (हालांकि कुछ डिज़ाइनर कपड़े स्वागत से अधिक हैं), लेकिन उन्हें सुरुचिपूर्ण होना चाहिए, अच्छा बनाया और थोड़ा महंगा कपड़े के बारे में, एक ठाठ, सेक्सी और सुरुचिपूर्ण शैली की तलाश करें भयानक जूते भी खरीदें यदि आप इसे खरीद सकते हैं तो कम से कम एक डिजायनर लें।
  • छवि का नाम एक व्यक्ति बनें संस्कृति का चरण 7
    3
    विनम्र रहें ऊपरी पूर्वी सिडर्स के नागरिकों के रूप में, के अक्षर गपशप लड़की निर्दोष शिष्टाचार है - वे किसी भी तरह से कठोर, कच्चे, आक्रामक, असभ्य या सामाजिक रूप से अस्वीकार्य है जो कुछ कर रही सार्वजनिक रूप से देखा जा रहा जोखिम नहीं होगा।
    • कभी सार्वजनिक रूप से पीस, रेशम या एक्सिंग्यू
    • किसी के साथ चर्चा करते वक्त, चिल्लाओ मत, और व्यक्ति के साथ व्यवहार करते समय स्मार्ट हो।
    • परेशान मत हो, और विशेष रूप से उद्देश्य पर नहीं।
    • सभी के प्रति सम्मान करें
    • माफी माँगने के लिए जानें और धन्यवाद
    • जब एक घटना में भाग लेते हैं, तो ड्रेस कोड का पालन करें, अगर कोई मौजूद है।
    • एक पार्टी में बहुत ज्यादा मत पीते हैं- बस डरावने लगते हैं।
  • छवि के शीर्षक से अपने कमरे को साफ करने के लिए प्रेरित करें (बच्चों के लिए) चरण 12
    4
    पार्टियों, घटनाओं और किसी भी प्रकार के सामाजिक समारोहों पर जाएं - कुछ, कभी-कभी या दूसरे को होस्ट करें मस्ती करो, जब तक आप गिर जाते हैं, तब तक नए लोग, नृत्य और पाक्वेर से मिलते हैं। कम से कम एक रात के लिए ध्यान का केंद्र बनें आपको उस लड़की के रूप में याद किया जाएगा, जिसने पार्टी में हर किसी का मनोरंजन किया, और अधिक से अधिक घटनाओं के लिए आमंत्रित किया जाएगा।
  • अपनी कुशलता अध्ययन चरण 13 में शीर्षक वाले चित्र
    5
    अपने माता-पिता के साथ अच्छी तरह से जाओ आप थोड़ा जे की तरह नहीं बनना चाहते, जो वह सब कुछ गलत करता है। अपने माता-पिता के आत्मविश्वास का लाभ उठाने के लिए, पार्टियों में जाने की अनुमति लीजिए, अल्कोहल पीना (पीने के लिए ज़्यादा मत करो, यदि आप कमजोर नहीं हैं तो उपभोग न करें) और जो चीज आप चाहते हैं वह खरीद लें आपने ब्लेयर या सेरेना के माता-पिता को इन चीजों को करने के लिए दंडित नहीं किया है।
  • छठी वरीयता में बे कूल और लोकप्रिय शीर्षक वाला चित्र 13
    6
    आश्वस्त रहें एक सुंदर और विशेषाधिकार प्राप्त किशोरी को असुरक्षित होने का कोई कारण नहीं है। चूंकि आप इस जीवन शैली के लिए लक्ष्य कर रहे हैं, इसलिए आपको वहां पहुंचने के लिए आत्मविश्वास की आवश्यकता होगी। हर बार जब आप महसूस करते हैं, तो आप कुछ भी आनंद लेते हैं, जैसे खरीदारी करना, या स्पा में जाना उन चीज़ों को खोजें जो आप अपने आप में आनंद लेते हैं और उन पर सुधार करते हैं।
  • लाइफ ए गॉसिप गर्ल लाइफ चरण 7 नामक चित्र
    7
    अनुसरण करने के लिए एक ग्लैमर मॉडल प्राप्त करें ब्लेयर के लिए, यह ऑड्रे हेपबर्न था- आप उसे या किसी अन्य शानदार व्यक्तित्व को आप प्रशंसा कर सकते हैं। यह कोई ऐसा व्यक्ति होना चाहिए जिस तरह से आप जीना चाहते हैं, इसलिए इसे पालन करना आसान है। उदाहरण के लिए, यदि आपका सपना नौकरी अभिनय कर रहा है, तो एक अभिनेत्री को एक रोल मॉडल के रूप में चुनें। यह एक असली व्यक्ति होना जरूरी नहीं है आप अपने आप को कुछ काल्पनिक चरित्र में दर्पण कर सकते हैं, इनमें से एक भी गपशप लड़की!!
  • अपने बच्चे के घर का स्कूल शीर्षक से चित्र 15
    8
    एक अच्छा छात्र बनें ब्लेयर और सेरेना जैसे लोगों की दुनिया में, उत्कृष्ट ग्रेड मिलता है और दान और गतिविधियों के साथ शामिल होना बहुत महत्वपूर्ण है, के बाद से इन बातों की मदद से आप अपने सपनों के कॉलेज में मिलता है, एक पुरस्कृत नौकरी और भविष्य में एक अच्छी प्रतिष्ठा होने हैं।



  • छठी ग्रेड में बी कूल और लोकप्रिय शीर्षक वाली छवि चरण 10
    9
    चारित्र्य और मज़ेदार रहें कोई भी एक उबाऊ, उबाऊ व्यक्ति की तारीख चाहता है लोगों का मनोरंजन करें, बातचीत करें (लेकिन कष्टप्रद और बातूनी न हों), चुटकुले बनाएं और लोगों की प्रशंसा करें ऊर्जावान रहें, शानदार विचार और पहलें हैं। आप अपने आस-पास सभी को आकर्षित करेंगे
  • लाइफ ए गॉसिप गर्ल लाइफ चरण 10 नामक चित्र
    10
    सभी नवीनतम रुझानों, घटनाओं और समाचारों के बारे में सूचित करें। लोग आप के लिए बाहर जाने के स्थानों के विचारों को ढंकाते हैं, क्या पहनना चाहते हैं, और किस सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेते हैं अपने आस-पास के सभी लोगों के बारे में सभी गपशप जानो- अधिक रसीला गपशप, बेहतर
  • लाइफ ए गॉसिप गर्ल लाइफ चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    11
    ध्यान केन्द्रित होने का आनंद लें रिफ्लेक्टर से भागने वाला कोई भी कभी लोकप्रिय नहीं हो सकता है एक बुरी चीज़ के रूप में ध्यान न दें - इसके बजाय, इसे ट्रम्प कार्ड के रूप में उपयोग करना सीखें ध्यान के लिए हताश नहीं लगता है, हालांकि, क्योंकि यह विशुद्ध रूप से दयनीय है
  • अपनी माँ के लिए एक महान क्रिसमस उपहार खरीदें शीर्षक शीर्षक चित्र 5
    12
    आकर्षक रहें ब्लेयर और सेरेना लड़कों के मैग्नेट हैं इश्कबाज करने के लिए जानें, और लोगों के लिए आकर्षक हो मोहक बनने के लिए अलग-अलग तरीके हैं- जिस तरह से आपके व्यक्तित्व में सबसे अधिक फिट बैठता है, और अपनी श्रेष्ठ विशेषताओं को बढ़ाएं चुनें आप ब्लेयर जैसी एक रहस्यमय महिला हो सकते हैं, एक बहुत खूबसूरत, उत्साही दिवा, जैसे सेरेना, और इतने पर।
  • अपने बच्चे के घर का बच्चा कदम 9
    13
    अपने समूह के नेता बनें आम तौर पर, एक समूह एक नेता, आपका सबसे अच्छा दोस्त (वैकल्पिक), और कुछ कमजोर, कम विश्वास और वफादार साथी बन जाता है। असुरक्षित लड़कियों, कम सामाजिक रूप से प्रेमी, आमतौर पर एक मजबूत दोस्त की आवश्यकता होती है, क्योंकि उनके लिए उन्हें बाहर खड़ा होना और अपने आप में लोकप्रिय होना कठिन है। उन्हें अभी भी शांत और सुरुचिपूर्ण होना चाहिए (हारने का एक गुच्छा अस्वीकार्य है), लेकिन वे संभावित प्रतिद्वंद्वियों नहीं होने चाहिए। हालांकि, इस प्रकार के समूह का गठन सामाजिक हेरफेर की तरह लग सकता है, और आप अन्य विकल्प पर विचार कर सकते हैं: मजबूत और आत्मविश्वासवान लड़कियों के समूह बनाने के लिए जो चारों ओर उबाऊ नहीं हैं यह कम गंदी लड़कियों के लिए एक अधिक संतोषजनक विकल्प है, लेकिन इन समूहों को अक्सर ढह जाता है क्योंकि लड़कियां रैंकों पर चढ़ने के लिए एक-दूसरे के साथ मुकाबला करती हैं।
  • पोशाक ग्रंज चरण 1 के बारे में चित्र
    14
    रहो रहस्यमय हमेशा ऐसा मत कहो जो आप सोचते हैं- अगर हर कोई सच कहता है, तो हमारा जीवन बहुत उबाऊ होगा इसके अलावा, कभी-कभी एक निर्दोष झूठ या संमिश्र कहानी का थोड़ा सा सच्चाई से बेहतर है, है ना?
  • अपनी खुद की शैली चरण 17 के शीर्षक वाला चित्र है
    15
    सीधे मत बनो वर्ण गपशप लड़की पूरी तरह निर्दोष और "साफ" होने के बिना, एक अच्छी सार्वजनिक छवि है गुप्त लोग (केवल अपने करीबी दोस्तों में) की एक विशेष समूह के लिए अपनी खामियों को रखने के लिए है - यदि आप एक तरीका है कि के साथ चारों ओर हर कोई, अफवाहें फैल जाएगा अनेक विचार किया जाएगा में काम करते हैं, और उसकी प्रतिष्ठा गिर सकता है।
  • शीर्षक वाला चित्र है अपनी खुद की शैली चरण 4
    16
    आपको एक भव्य आंकड़ा होना चाहिए! कोई भी उस व्यक्ति के आसपास नहीं होना चाहता है जो देखने के लिए शर्मिंदा है। इस कमर को तेज करें और लाइन में जाओ, आप अपने शरीर के साथ उन्मादी लोगों को ड्राइव करना चाहते हैं (अपने आराम क्षेत्र में खुद को तैयार करें, जब यह बात सामने आती है कि यह कैसे होता है। गपशप लड़की की लड़कियों को कभी भी दिखाना मुश्किल नहीं लगता।)
  • युक्तियाँ

    • ईर्ष्या और "दोस्ताना" सहकर्मियों से निपटना सीखें कुछ लोग आपको बहुत सारे कहते हैं क्योंकि सभी लोग आपको पसंद करते हैं। कभी-कभी आपसे जुड़े कहानियों में अत्यधिक अनुपात डालेगे, या वे दूसरों की खोज करेंगे यदि उन्हें नहीं पता कि वास्तव में क्या हुआ है। आपकी प्रतिष्ठा को तोड़ने की बहुत बड़ी क्षमता है सावधान रहें हालांकि, किसी को अपने बारे में जो कहते हैं, उससे आपको चोट न दें। वास्तव में, इन चीजों की सराहना करना सीखें, क्योंकि वे सामाजिक स्थिति पैदा कर रहे हैं।
    • सबसे अच्छा दोस्त मिल असली के लिए. यह दुर्भावनापूर्ण अफवाहों, नकली दोस्तों, प्रतिद्वंद्वियों, लोकप्रियता युद्धों और इसी तरह से निपटने में बहुत मदद की जा सकती है। उसके साथ हर समय मत लड़ो, क्योंकि वह तुम्हारे बारे में बहुत कुछ जानती है, और आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं ..
    • कम भाग्यशाली के लिए अच्छा होगा जिन लोगों के साथ आप कानूनी, या गरीब लोगों पर विचार नहीं करते हैं, उनसे भ्रामक / बुरा मत बनें अगर आपको किसी व्यक्ति में कुछ पसंद नहीं है, तो उसे अपने पास रखें, किसी को बुरा मत मानना यदि आप कर सकते हैं, तो इनमें से किसी एक को सुधारने में मदद करें, जैसा कि ब्लेयर ने पुस्तक 4 में यनी के साथ किया था, जब उसने सही मेकअप-अप उत्पादों को खरीदने में उनकी मदद की थी।
    • अपने आराम के क्षेत्र में ड्रेस अप करें, आराम से रहें लड़कों को लगता है कि आप आसानी से रहेंगे
    • अपनी गपशप साइट बनाने की कोशिश करो, और स्थानीय गपशप लड़की हो। ऐसा करने के लिए, आपको लगभग सर्वव्यापी होना चाहिए, या उत्कृष्ट स्रोत हैं

    चेतावनी

    • बहुसंख्यक मत बनो जब तक आपके पास प्रेमी नहीं है तब तक बहुत से लोगों के साथ इश्कबाज़ी करना ठीक है आप पार्टियों में लोगों को भी चुम्बन कर सकते हैं, लेकिन आप के सामने बैठे हर किसी के साथ बिस्तर पर मत जाओ।
    • मतलब और क्रूर मत बनो, भले ही आप गपशप कर रहे हों। लोग आपको नफरत करना शुरू करेंगे
    • इसमें बहुत सारे पेय, सिगरेट, ड्रग्स और संकीर्णता है गपशप लड़की. इन चीजों की प्रतिलिपि न करें
    • आप बिना पार्टी पीने वाली लड़की हो सकती है शराब को पार्टी में जाने का कारण नहीं होना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com