IhsAdke.com

बालों के झड़ने से कैसे बचें

अपने बाल रंग एक महंगा और समय लेने वाली प्रक्रिया हो सकती है। खासकर यदि आप अपने बाल पेशेवर नाड़ी के साथ डाइंग कर रहे हैं क्योंकि वे रंगों को इस्तेमाल करने वाले रसायनों को आम तौर पर बालों में रंग और मिश्रण करने के लिए अधिक समय की आवश्यकता होती है। आप अपने बालों के रंग का जीवन प्रत्याशा लम्बा कर सकते हैं और इसे टच अप के साथ खर्च करने से बच सकते हैं, सिर्फ बालों के लुप्त होती को रोकने के लिए समझें।

चरणों

शीर्षक वाला चित्र बालों का रंग बनाओ अंतिम चरण चरण 1
1
सही प्रकार के बालों के रंग का प्रयोग करें
  • लुप्त होती से अपने बालों को रोकने के लिए, यह जरूरी है कि आप शुरुआत से सही प्रकार का डाई उपयोग करें। जैसा कि नाम से पता चलता है, स्थायी बालों का रंग स्थायी रूप से बालों के रंग को बदलने के लिए उपयोग किया जाता है जिसके लिए इसे लागू किया जाता है। इसकी तुलना में, कुछ हफ्ते पहले जब तक यह धीरे-धीरे फीका और मिटाना शुरू हो जाता है, तब तक सेमी-पर्मेंट डाई अपने बाल का रंग बदलना शुरू कर देता है। आखिरकार, रंग पूरी तरह से चला जाएगा।
  • चित्र शीर्षक रंग हेयर चरण 1
    2
    सही रंग चुनें
    • एक रंग चुनना जो अपने प्राकृतिक रंग से बहुत अलग नहीं है, यह लुप्त होती को रोकने के लिए भी उपयोगी हो सकता है। सूखे या अधिक बाल क्षतिग्रस्त, रंग लुप्त होती का अधिक से अधिक जोखिम। बालों के रंग, जो आपकी खुद के समान होते हैं, अक्सर कम हानिकारक होते हैं, और इसलिए बालों को अत्यधिक सूखने से रोका जा सकता है क्योंकि रंग में बदलाव लाने के लिए आवश्यक रसायनों के रूप में मजबूत नहीं होंगे।
    • लाल डाई बनाए रखने के लिए बहुत मुश्किल हो सकता है जो लोग इन रंगों के रंगों का उपयोग करने के लिए निर्धारित हैं, वे कई बाल रखरखाव प्रक्रियाओं के लिए तैयार रहें।
  • चित्रण चरण 1 डाइंग के बाद शीतल बाल
    3
    सही शैंपू का उपयोग करें
    • शैम्पू लुप्त होती से अपने बालों को रोकने के लिए आता है जब एक बड़ा अंतर कर सकते हैं अच्छे परिणाम के लिए, रंगे बालों के लिए विशेष शैंपू चुनें यद्यपि वे सबसे ज्यादा कुशल सैलून में पाए जाते हैं, वे फार्मेसियों या कॉस्मेटिक स्टोरों में खरीद के लिए भी उपलब्ध हो सकते हैं। कुछ मामलों में, रंगे बालों के लुप्त होने से बचाने के लिए विशेष शैंपोज भी उपलब्ध हो सकते हैं।



  • बालों का रंग बनाये हुए चित्र का शीर्षक अब चरण 8
    4
    अपने बालों को ठंडे पानी से धो लें
    • रंग संरक्षण शैम्पू के साथ अपने बाल धोने के बाद, ठंडे पानी के साथ फोम कुल्ला। ठंडे पानी रंगे बालों के लिए कम हानिकारक हो जाता है, और लुप्त होती को रोकने में प्रभावी है। यदि आप हर दिन ठंडे पानी से स्नान नहीं कर सकते हैं, तो गर्म पानी से होने वाले नुकसान को कम करने के लिए सप्ताह में कम से कम एक या दो बार ऐसा करें।
  • पिक्चर शीर्षक मरम्मत बायर ब्रेजेज चरण 8
    5
    अपने बालों को कम अक्सर धो लें
    • यहां तक ​​कि विशेष शैंपू के साथ, आपके बालों का रंग अब भी धीरे-धीरे दूर जा सकता है लुप्त होती से बचने के लिए हर दूसरे दिन अपने बाल धोने पर विचार करें जब अपने बालों को धोने के बिना स्नान, इसे कवर करने के लिए एक स्नान टोपी के साथ कवर
  • एक बड़ा कर्ली केश विन्यास चरण 3 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने बालों के मॉडल के लिए विद्युत बर्तन से बचें
    • जो मॉडल सामान्य रूप से बाल को नुकसान पहुंचाने के अलावा गर्मी का उपयोग करते हैं, वे विशेष रूप से रंगे बालों के लिए हानिकारक होते हैं। सूखने का उपयोग करना, रंगे बालों पर बेबीलिस और फ्लैट लोहा बनाने से फीका बढ़ने की प्रवृत्ति बढ़ जाती है। अपने बालों को स्वाभाविक रूप से सूखने दें और बॉब्स का प्रयोग करें रंगे बालों से गर्म करने से नुकसान कम हो सकता है।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com