IhsAdke.com

कैसे कल टिंचर बनाने के लिए

यदि आप सैलून में या घर में अपने बाल डाई हैं, तो आप बालों के रंग को यथासंभव लंबे समय तक चाहते हैं।

चरणों

1
सबसे पहले, जब आप बालों का रंग चुनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह एक पेशेवर मिश्रण है न सिर्फ सस्ता खरीद लें क्योंकि लंबे समय में आप खर्च कर सकते हैं। इसके अलावा, अपनी जीवन शैली के बारे में सोचें क्या आप हर 4 सप्ताह या 8 सप्ताह तक छू सकते हैं? यदि आप नहीं कर सकते, तो अपने प्राकृतिक रंग के करीब टोन का चयन करें, क्योंकि यह जरूरी नहीं दिखता जब जड़ें प्रकट होने लगें।
  • 2
    रंगाई से पहले एक हफ्ते में बालों की स्थिति। यह अपने किस्में में बालों के रंग को ठीक करने में मदद कर सकता है - समय के साथ मलिनकिरण और लुप्त हो जाना रोक रहा है। बोनस के साथ: आपके बालों को रसायनों से सुरक्षित रखा जाएगा और रंगीन सत्र के दौरान तोड़ने के लिए कम प्रवण बन जाएगा।
  • 3
    साथ ही, प्राकृतिक खोपड़ी तेलों को उनके जादू की सुविधा दें डाईंग से कम से कम एक दिन अपने बालों को धोना बाल शाफ्ट की रक्षा में मदद करता है और लुप्त होती रोकता है।
  • 4
    परिशोधन के बीच, रंगे बालों के लिए विशिष्ट शैंपू और कंडीशनर का उपयोग करें यदि आपके पास गोरा बाल हैं, तो रंगों को बदलकर रंगों को बदल सकते हैं और इसे कम जीवंत बना सकते हैं।



  • 5
    यदि आपके पास गहरे रंग की छाया है, तो अपने पसंदीदा छाया के पास एक शैम्पू और कंडीशनर चुनें। यह बाल को खुश कर देगा और आपको चमक वापस देगा।
  • 6
    स्विमिंग पूल और हॉट टब में सूर्य के प्रकाश और रसायनों के लंबे समय तक प्रदर्शन से बचें सूरज की यूवी किरण किसी भी बालों के रंग को शुष्क कर सकते हैं, जिससे यह सुस्त और बेजान हो सकता है। यदि आप सूरज में हैं, तो जाने से पहले एक सुरक्षात्मक कंडीशनर को लागू करना सुनिश्चित करें वही स्विमिंग पूल और व्हर्लपूल के लिए जाता है जिसमें क्लोरीन होता है, जो बालों को फीका कर सकता है। कंडीशनर या तेल को बालों को लागू करने से क्लोरीन के प्रभाव कम हो जाते हैं।
  • 7
    रूट पर एक अस्थायी धुंधला उत्पाद का उपयोग करें यदि आपके पास एक विशेष घटना या अवसर से पहले सुधारना देने का समय नहीं है आप इसे सबसे दवाइयों में पा सकते हैं धोने के बाद जड़ें लगाने से आपको यह पता चल जाएगा कि आपने सैलून को छोड़ दिया है।
  • 8
    जब रंग डालना, केवल ठंडा पानी का उपयोग करें यह लंबे समय तक रंग रखने में मदद करता है।
  • युक्तियाँ

    • "गंदा" बाल पर रंग लगाने के लिए सबसे अच्छा तरीका है एक टिंचर लगाने से पहले कम से कम 24 या 48 घंटे तक प्रतीक्षा करें प्राकृतिक बालों के तेल एक सफल आवेदन में मदद करते हैं। रंग सूखे नहीं है कि बाल पर बेहतर फिक्स।
    • रंग के कुछ दिन पहले बाल पर एक गहरी कंडीशनिंग उपचार लागू करें। कंडीशनयुक्त बाल लंबे समय तक टिंचर बनाए रखना आसान है। नए वातानुकूलित बाल भी चिकनी और उज्ज्वल होंगे। एक बोनस: एक गहरी कंडीशनर तारों में रसायनों से संभावित नुकसान से तारों की सुरक्षा करता है।
    • कई चीजें हैं जो आप लंबे समय तक नए रंगे यार्न की चमक और जीवंतता को अधिकतम करने के लिए कर सकते हैं। नीचे सूचीबद्ध कई तकनीकें हैं जो आप प्यार करेंगे बाल रंग खोजने की कोशिश कर सकते हैं:
    • एक बाल रंग उत्पाद चुनें जो आपकी जीवन शैली के साथ अधिक संगत है। यदि हर 4-8 सप्ताह में जड़ों की देखभाल करने के लिए आपके पास समय नहीं है, तो आपको अपने प्राकृतिक रंग की तुलना में केवल 1-3 लाइटर टन बाल रंग टोन चुनना चाहिए। अपने प्राकृतिक बालों के रंग के करीब, कम जड़ें बाहर खड़े होंगे। जब जड़ें कम स्पष्ट होती हैं, तो जड़ों के सुधारने से पहले बाल का रंग लंबे समय तक रहता है। रंगीन उत्पाद के प्रकार को चुनना हमेशा अच्छा होता है जो आपके लिए बनाए रखने के लिए आसान है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com