IhsAdke.com

लुप्त होती के लिए अपने बाल की तैयारी

बालों को लुप्त होकर यह हल्का और अधिक गोरा बनाता है जिससे रासायनिक रूप से विंक्स में वर्णक की मात्रा कम हो जाती है। ब्लीच मजबूत है, इसलिए अपने तालों की अच्छी देखभाल करें। रसायनों और गर्मी के उपयोग को कम करें और मॉइस्चराइजिंग और पुनःपूर्ति उपचार को अधिकतम करें। मस्तिष्क से पहले आपको अपने बालों को विशेष रूप से अच्छी तरह से इलाज करना चाहिए।

चरणों

भाग 1
डिस्कोंग करने से पहले नुकसान कम करना

ब्लीचिंग चरण 1 के लिए अपने बाल तैयार करें शीर्षक वाला चित्र
1
एक नियुक्ति करें अपने उपचार योजना के बारे में पेशेवर से बात करें प्रत्येक सिर का अपना इतिहास और ज़रूरतें हैं यदि आप एक सैलून में घृणा करना चाहते हैं, तो नाई जो प्रक्रिया करेंगे, त्वरित और नि: शुल्क परामर्श करने के लिए सहमत हो सकते हैं।
  • आपके बाल तक सही टोन तक पहुंचने तक कई यात्राओं लग सकती है। नाई से बात करने से पहले आपको फैसला करने में मदद मिलेगी।
  • कुछ सवाल जो पूछे जा सकते हैं, उनमें शामिल हैं: "क्या मेरे बाल क्षतिग्रस्त हो जाएंगे? प्रक्रिया के पहले और बाद में मुझे किस उत्पाद का उपयोग करना चाहिए? क्या मैं चाहता हूं कि रंग प्राप्त करने के लिए एक से अधिक सत्र की आवश्यकता होगी?"
  • अपने बाल के किनारे पर ब्लीच पेशेवर परीक्षण करें यदि आप घर पर घबराहट करने जा रहे हैं, तो इस प्रक्रिया से कुछ दिनों पहले उत्पाद की जांच करें। यदि आप बाती के रंग या बनावट से संतुष्ट नहीं हैं, तो एक हेयरड्रेसर से परामर्श करें।
  • ब्लीचिंग चरण 2 के लिए अपने बाल तैयार करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    बालों को ठीक करने की प्रतीक्षा करें यदि आपके पास हाल ही में किसी भी रसायनों के साथ इलाज किया गया है, तो कृपया discoloring से पहले प्रतीक्षा करें। अगर आपने रंगे, सजगता, स्थायी या शिथिल किया है, तो discoloring से कम से कम तीन सप्ताह प्रतीक्षा करें। तारों के स्वास्थ्य की सुरक्षा के लिए, प्रक्रिया करने से पहले एक महीने या उससे अधिक का इंतजार करें यदि आपके बाल उपचार के लिए दृढ़तापूर्वक प्रतिक्रिया दें तो भी अधिक रुको।
    • जो तार पहले से पीड़ित हैं (सूखे, भंगुर या भंगुर) को फीका नहीं किया जाना चाहिए।
    • याद रखें कि गहरा बाल, अधिक क्षति यह मलिनकिरण की प्रक्रिया में भुगतना होगा। काले बालों वाले लोग वांछित टोन तक पहुंचने के लिए अधिक काम करते हैं, क्योंकि शुरुआत और परिष्करण अंक के बीच बहुत अंतर होता है। बड़प्पन, लंबे समय तक, तारों को भी पतला कर सकता है और अपूरणीय क्षति पैदा कर सकता है। जैसा कि हल्का बाल के लिए प्रक्रिया कम कठिन है, ये प्रभाव आम तौर पर नहीं हैं, हालांकि जोखिम वहां हैं, क्योंकि कम उत्पाद का उपयोग किया जाता है और अक्सर कम होता है
  • ब्लीचिंग चरण 3 के लिए अपने बाल तैयार करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    मलिनकिरण से पहले सप्ताह में थर्मल टूल के उपयोग को कम करें। फ़्रिक्वेंसी घटाएं या बेबीलिस, हॉट रोलर्स, फ्लैट लोहा, ड्राईर और अन्य टूल्स का उपयोग करना बंद करें। वे बाल को नुकसान पहुंचाते हैं, जो ब्लीच करेंगे।
    • प्राकृतिक और अनुपचारित यार्न स्वस्थ हैं और मलिनकिरण से कम भुगतना होगा।
  • ब्लीचिंग चरण 4 के लिए अपने बाल तैयार करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने बाल धोने बंद करो प्रक्रिया दिन पर इसे न धोएं वास्तव में, यह मलिनकिरण के लिए थोड़ा तिलरी होने के लिए स्वस्थ है। प्रक्रिया से दो या दो दिन पहले इसे धो लें न।
    • ब्लीच, कुछ रंगों के विपरीत, बाल साफ करने के लिए लागू करने की आवश्यकता नहीं है। गंदे तारों के साथ होने से उत्पाद के वितरण को रोकना भी नहीं होगा।
  • ब्लीचिंग चरण 5 के लिए अपने बाल तैयार करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    अच्छे उत्पादों को खरीदने के लिए पैसे बचाएं विशेष रूप से विरक्त और सुनहरे बालों के बाल को संरक्षित करने या लम्बा करने के लिए बनाए गए कई उत्पाद हैं, इसलिए परिवर्तन करने से पहले अपने नए बालों का ख्याल रखने के लिए अच्छे उत्पादों तक पहुंच सुनिश्चित करने का एक अच्छा विचार है। कुछ सैलून इन मदों को बेचते हैं, लेकिन यह सुपरमार्केट में कुछ खरीदने के लिए बहुत सस्ता है इसके अलावा, स्टाइल के साथ देखभाल की ज़रूरत है क्योंकि ब्लीच बाल कमजोर बनाता है, यहां तक ​​कि उचित देखभाल के साथ भी। इसलिए, यदि आप आदी हैं, उदाहरण के लिए, बेबीलिस, आपके प्रदर्शनों में थर्मल रक्षक या गैर-हीटिंग उत्पादों को भी जोड़ें।



  • भाग 2
    प्राकृतिक तेलों के साथ पौष्टिक बाल

    ब्लीचिंग चरण 6 के लिए अपने बाल तैयार करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    बालों को तेल लगाने से शुरू करें नारियल तेल, विशेष रूप से, तारों में प्रोटीन संरेखित करता है, लेकिन avocado और argan तेल क्षतिग्रस्त या इलाज बालों की देखभाल के लिए भी महान हैं मलिनकिरण से पहले शुरू करना आपके विन्स को उत्पाद को अच्छी तरह से सहन करने और अवशोषित करने में मदद करेगा। विशेष रूप से, मलिनकिरण से पहले रात, एक बर्तन या माइक्रोवेव में आधा कप या नारियल के तेल को पिघलता है, ठंडे और बालों में मालिश की प्रतीक्षा करें। एक प्लास्टिक की टोपी में सो जाओ या एक पुराने तौलिया के साथ तकिया को कवर करें।
    • आपको काफी तेल मिलेगा, लेकिन चिंता न करें: यह तेल त्वचा के लिए अच्छा है।
    • यदि आप घर पर घूम रहे हैं, तो ब्लीच का उपयोग करने से पहले आप तेल का पुन: लागू कर सकते हैं। इसे हटाएं नहीं।
    • अपने बालों को छेड़ने के बाद, रोजाना या वैकल्पिक दिनों पर तेल लगाने से इसे ख्याल रखना जारी रखें। अंत में शुरू होने वाले बालों में मालिश करें और जड़ों के पास समाप्त हो।
  • ब्लीचिंग चरण 7 के लिए अपने बाल तैयार करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक मुखौटा पहनना शुरू करें सप्ताह में एक या दो बार, अपने बालों पर एक मुखौटा पहनें। नारियल के तेल, जैतून का तेल, दही, शहद, केला, आवाकाडो और अंडे के मिश्रण के मिश्रण से घर पर एक बनाओ। सबकुछ मारो और स्वच्छ, सूखी तारों में पोंछे, यह 30 मिनट के लिए काम करते हैं। सर्वोत्तम परिणामों के लिए, इस दिनचर्या से शुरू करें जैसे ही आप जानते हैं कि यह आपके बालों को रंगेगी और प्रक्रिया के बाद इसका पालन करेगी।
    • कई हेयरड्रेसर कंडीशनर के साथ धोने के बजाय मास्क का उपयोग करके मॉइस्चराइजिंग और रीइगलिंग पावर के आधार पर सुझाव देते हैं।
    • आप पेशेवर फेस मास्क और कंडीशनर भी खरीद सकते हैं।
  • ब्लीचिंग चरण 8 के लिए अपने बाल तैयार करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    तेलों को रोजाना लागू करें नारियल, argan और avocado रंगे, फीका पड़ा हुआ और गर्मी से क्षतिग्रस्त बाल बहाल करने के लिए महान हैं। यदि आपके पास मुखौटा बनाने का समय नहीं है, तो बस थोड़ा सा तेल मालिश करें, समाप्त होने से शुरू करें और जड़ों में समाप्त हो जाएं जैसे ही आपको पता चलेगा कि इसे बेकार होगा और इसे अपने रूटीन में रखें, इसे लागू करना शुरू करें।
  • आखिरी ब्लीचिंग के लिए अपने बाल तैयार करें शीर्षक वाले चित्र
    4
    यह सब कुछ है
  • युक्तियाँ

    • एक सैलून में प्रक्रिया करने के लिए पैसे बचाएं यह हमेशा बेहतर होता है अगर किसी व्यक्ति द्वारा अनुभव के साथ किया जाता है, और कभी-कभी एक अच्छी नौकरी महंगा हो सकती है
    • एक कंडीशनिंग डाई चुनें यदि आप अपने रंगों को दूसरे रंगों में डाई डालना चाहते हैं
    • तेल और मुखौटे बाल के लिए महान हैं जो पहले से ही हो चुका है, या कभी भी फीका नहीं होगा।
    • नारियल तेल में प्रोटीन होते हैं जो अन्य तेलों से प्रोटीन की तुलना में अधिक प्रभावी रूप से बालों से बाँधते हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com