IhsAdke.com

कैसे हल्का सुनहरे बालों के लिए अपने काले बाल बदलने के लिए

तो आपका बाल काला है, है ना? गील के पंख के रूप में काले और आपको उसके साथ इस तरह हमेशा रहना होगा, हमेशा के लिए। यह वास्तव में है? यदि आप गोरे, बहुत गोरा होना चाहते हैं, तो आपको सिर्फ समय और पैसा चाहिए। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका अपने पैसे बचाने और सैलून में जाने से है, लेकिन एक मौका है कि आप कुछ गैर जिम्मेदार लोगों में से एक हैं जो सोचते हैं कि वे मजबूत रासायनिक प्रक्रियाओं के साथ-साथ एक प्रशिक्षित पेशेवर के साथ भी निपट सकते हैं। यदि यह मामला है, तो आपको सुनहरा होने के लिए मार्गदर्शन की आवश्यकता होगी। चलो शुरू करो!

चरणों

डाई ऑर बायर ब्राउन के साथ चित्रित करें
1
सुनिश्चित करें कि आपके बाल "उत्कृष्ट" हालत में हैं अपने बालों से इस काले रंग का रंग निकालना संभावित रूप से आक्रामक प्रक्रिया होगी। यदि आपके बाल "पंख" हैं, यानी अत्यधिक धुंधला हो जाना, चौरसाई, ब्रश के कारण मनके और शुष्क होने पर आपको गहरी मॉइस्चराइजिंग उपचार की आवश्यकता होगी। निम्नलिखित निर्देशों का पालन करके गहरी जलयोजन में एक साधारण जलयोजन करें:
  • अपने बाल गीले, शैंपू से धो लें, कुल्ला और एक तौलिया के साथ सूखी
  • अपने बालों पर पूरी तरह से तरल पदार्थ के लिए पर्याप्त कंडीशनर को लागू करें यदि आपके बाल विशेष रूप से सूखा या नियंत्रण से बाहर निकलने की संभावना है तो आप एक चम्मच जैतून का तेल से भरा जोड़ सकते हैं।
  • फिर प्लास्टिक की फिल्म में अपने बाल लपेटो, पूरे सिर को कवर। यदि आपके पास एक है तो आप शॉवर कैप भी उपयोग कर सकते हैं
  • अपने प्लास्टिक से ढके हुए सिर पर एक तौलिया लपेटें और कंडीशनर को 10 से 15 मिनट तक काम करने दें। आपके खोपड़ी की गर्मी बाल कब्र खोलेगी और कंडीशनर को बालों के रोम में गहरा घुसना करने की अनुमति होगी।
  • जब समय बीत जाता है, ठंडे पानी से अपने बाल कुल्ला।
  • आप एक या दो हफ़्ते इंतजार करना चाहते हैं और कई गहरे जलताप कर सकते हैं।
  • यदि आपके बाल अभी भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हैं, तो आपको आगे बढ़ना नहीं चाहिए।
  • एक लघु बाल कटवाने के बढ़ते हुए दिखने वाला इमेज शीर्षक 14
    2
    पर्याप्त समय की अनुमति दें इस प्रक्रिया में कई घंटे लग सकते हैं। ऐसा कुछ ऐसा नहीं है जिसे पहुंचाया जा सकता है सैलून में सर्वोत्तम परिस्थितियों में, प्रक्रिया 4 से 8 घंटे तक लग सकती है।
    • रात में ऐसा मत करो यदि कोई मौका है कि आप सो जाएंगे, अपने आप को विचलित करें या इस प्रक्रिया की निगरानी न करें, तो आपका ध्यान 100% हो।
    • जब आप अपने बालों की जांच करने की आवश्यकता होती है तो रसोई टाइमर को ध्वनि में सेट करें
    • जब आपके पास कोई योजना नहीं है तो एक दिन के लिए अपने सफ़ेद सत्र की योजना बनाएं ऐसा करने का प्रयास करें जब सौंदर्य प्रसाधन की दुकान खुली होती है आपको अतिरिक्त उत्पादों को खरीदने के लिए वहां चलाना पड़ सकता है।
    • एक महत्वपूर्ण घटना से पहले प्रक्रिया मत करो। आपको भंगुर सुझावों को काटकर या अपने रंग (बैंगनी बाल, नारंगी, आदि) के साथ समस्याएं ठीक करने के लिए किसी स्थानीय सैलून में एक आपातकालीन यात्रा की आवश्यकता हो सकती है। कई चीजें गलत हो सकती हैं कुछ दिनों के सैलून में जाने या अपने बालों को पुन: इलाज करने की अनुमति दें। किसी विशेष घटना से पहले ऐसा करने से दिन में किसी भी समस्या को सुलझाने के लिए पर्याप्त समय न दें।
  • चित्र शीर्षक डुब डाई हेयर स्टेप 2
    3
    खरीदारी करना ब्लिचिंग पाउडर का उपयोग करके अपने बालों से ब्लैक आउट करने का सबसे अच्छा और मूल रूप से एकमात्र तरीका है। अपने स्थानीय सौंदर्य प्रसाधन की दुकान पर जाएं और दो पैकेट ब्लीचिंग पाउडर और "डेवलपर" की कम से कम एक 60 मिलीलीटर की बोतल खरीद लें। सुनिश्चित करें कि आपने नौकरी पूरी करने के लिए पर्याप्त खरीदा है। अधिक खरीदें अगर आपके पास अब बाल हैं आपको इसकी भी आवश्यकता होगी: एक प्लास्टिक का कटोरा या कांच के रंग को मिक्स करने के लिए, कभी भी धातु नहीं, रंग लगाने के लिए एक पेंटब्रश, एक टोपी और दस्ताने सौंदर्य प्रसाधन की दुकान में सब कुछ पाया जा सकता है
    • अपना रंग सावधानी से चुनें पाउडर के साथ डिस्कोंग करने के बाद आपको अपने बाल को गोरा छाया के साथ कवर करना होगा। और आप अपने बाल को पीले रंग देना नहीं चाहेंगे, जो शायद आपके परिणाम होंगे यदि आप काला से शुरू करते हैं यही वह जगह है जहां धुंधला कानून लागू होते हैं प्लैटिनम गोरा होना चाहते हैं? इसलिए आपको 10-12 टन में वायलेट-आधारित गोरा टिंट का उपयोग करके इन पीले रंग की टोन को ओवरराइड करना होगा और संभवत: एक बैंगनी हल्का भी जोड़ सकते हैं। यदि आप एक अधिक तटस्थ गोरा टोन की तलाश कर रहे हैं, तो बॉक्स के साथ एक रंग चुनें जो प्राकृतिक कहता है आपको संभवतः भूरा नहीं चुनना चाहिए, क्योंकि इसका मतलब है कि सूत्र का आधार रंग हरित है वैसे भी, वायलेट रंग पैमाने में पीले को खत्म कर देता है, नीले तांबे के नारंगी को खत्म कर देता है वायलेट-नीले आधार के साथ कोई भी रंग पीला बंद कर देगा और आप को स्पष्ट सुनहरे बालों को देख सकते हैं।
  • चित्र प्राकृतिक रूप से कर्ली या ऊनी मोटी बाल चरण 3 के लिए देखभाल
    4
    कुछ स्टेपल और एक कंघी लें और अपने बालों को चार वर्गों में विभाजित करें, यदि यह लंबा है यदि यह छोटा है, तो आपको इसे विभाजित करने की आवश्यकता नहीं है।
  • चित्र प्राकृतिक रूप से कर्ली या ऊनी मोटी बाल चरण 15 के लिए शीर्षक
    5
    बाल वृद्धि की जांच करें यदि आपके प्राकृतिक रंग के कुछ इंच दिखाई दे रहे हैं, तो आपको उन्हें छूने की आवश्यकता नहीं है जब तक कि काले बाल प्रक्रिया शुरू नहीं करते। यदि आपके सभी बाल काला, स्वाभाविक रूप से या टिंचर के माध्यम से, आप इसे एक बार में सभी को घृणा कर सकते हैं। लेकिन याद रखें कि बालों का आकार खोपड़ी के करीब नहीं है जब तक कि इसे मध्य और बालों की युक्तियों के साथ खत्म नहीं किया जाता है, क्योंकि आपके खोपड़ी की गर्मी प्रक्रिया को गति दे सकती है।
  • चित्र शीर्षक ओम्बेर हेयर चरण 6
    6
    अपने डेवलपर और पाउडर को एक-से-एक अनुपात में मिलाएं। ढक्कन भंग होने तक हलचल और एक मलाईदार स्थिरता हासिल की है। मलिनकिरण प्रक्रिया में अपने दस्ताने पहनने के लिए मत भूलना।
  • चित्र शीर्षक ओम्बेर हेयर चरण 9
    7
    अपने बाल को ब्लीच लागू करें, अनुभाग से अनुभाग तक जाकर, छोटे वर्गों में विभाजित करें और आपके सिर पर जाकर, अपने रूट को अछूता छोड़ दें सुनिश्चित करें कि आप बालों को अच्छी तरह से पनप रहे हैं और किसी भी अनुभाग को शुष्क न होने दें। यदि आपके बाल सूख रहे हैं, तो प्रक्रिया नहीं होगी। डिस्कोलोरेंट के अधिकांश मिश्रणों में बैंगनी या नीले रंग दिखाई देते हैं बाकी आश्वासन दिया कि यह आपके बालों का अंतिम रंग नहीं होगा
  • 8



    ब्लीच को पूरे उजागर रूट पर लागू करें। एक बार जब डिक्लोरेंट को मध्य और बाल युक्तियों पर लागू किया जाता है, तो वापसी करें और जड़ क्षेत्र पर लागू करें।
  • पेंगुइन बीजों के साथ एक बालों का मुखौटा बनाना शीर्षक चित्र
    9
    अपनी टोपी रखो और जागते रहना मत भूलना 10 मिनट के बाद अपने बालों की जांच करें और फिर हर 5 मिनट में देखें कि यह कैसा चल रहा है। गोरा को बदलने से पहले लाल, भूरा और पीले रंग के काले रंग के चरणों के माध्यम से चला जाता है यदि आपके बाल लाल होते हैं, धैर्य रखें, सुनिश्चित करें कि ब्लीच सूख नहीं है और प्रतीक्षा करें। बाल के प्रत्येक अनुभाग का सही रंग जांचने के लिए, आप एक तौलिया उठा सकते हैं और कुछ ब्लीच निकाल सकते हैं। अगर यह स्पष्ट नहीं है कि आप जितना चाहें, उस ब्लीच को फिर से दोहराने के लिए जिसे आपने निकाल दिया था और रुको।
  • चित्र शीर्षक ओम्बेर हेयर चरण 11
    10
    ब्लीच कुल्ला आप निश्चित रूप से ब्लीच 30 से अधिक मिनटों के लिए अपने बालों में छड़ी नहीं करना चाहते यह एक बहुत मजबूत रासायनिक है और प्लैटिनम को हासिल करने के लिए आपके लिए एक से अधिक एप्लिकेशन की आवश्यकता हो सकती है यदि यह आपकी इच्छा की गोरा छाया है। जब आप एक बिंदु पर पहुंच गए हैं, जहां आपके सिर के सभी क्षेत्रों में पीले मक्खन का एक लगातार छमाही है, तो आपको शायद अच्छी तरह से कुल्ला करना होगा। और यह बहुत अच्छी तरह से करते हैं!
  • चित्र के लिए देखभाल के लिए ठीक बाल चरण 4
    11
    अच्छी गुणवत्ता के एक गहरे कंडीशनर को लागू करें आपके बाल कितना नाजुक है इसके आधार पर, अब यह ताज़ा करने के लिए समय हो सकता है, टोन को गोरा से पीला करने के लिए प्राकृतिक या भूरा को बदलने के लिए कोई भी टोनर लगाने से पहले। यदि यह मामला है, तो गहरी केशिका जलयोजन के लिए निर्देशों को दोहराएं। कंडीशनर को लागू करें और प्लास्टिक की फिल्म / बाथ कैप के साथ कवर करें, एक तौलिया के साथ। 10 मिनट के लिए छोड़ दें वर्णक युक्त कंडीशनर का प्रयोग न करें, जैसे कि वालियां के लिए उपयुक्त।
  • डाई ऑर बायर ग्रीन स्टेप 3 नामक चित्र
    12
    अपने सिर पर सुनहरे रंग का रंग लागू करें एक बार जब यह होता है, तो शायद आपको इसे लंबे समय तक काम करने की आवश्यकता नहीं होगी, क्योंकि आपके बाल मलिनकिरण के कारण बहुत झरझरा हैं। दस मिनट आमतौर पर पर्याप्त है 15 सबसे अधिक अगर आप देखते हैं कि रंग उन लोगों के लिए पर्याप्त नहीं मिल रहा है जो मात्रा 40 का इस्तेमाल करते हैं। एक बार फिर, खोपड़ी से गर्मी बढ़ जाएगी, रंगीन प्रक्रिया को तेज करते हुए अगर आप एक टोपी पहन रहे हैं या आपके सिर को कवर कर रहे हैं प्लास्टिक की फिल्म के साथ
  • डाई ऑर बायर ग्रीन चरण 5 नामक चित्र
    13
    जब तक पानी साफ नहीं हो जाता है तब तक अच्छी तरह कुल्ला और आपको लगता है कि आपके खोपड़ी को साफ है। फिर बड़े पैमाने पर बाल moisturize। वास्तव में, यह गहराई से फिर से moisturize कर सकता है, लेकिन एक सॉफ़्टनर उपचार के साथ कंडीशनर में एक छुट्टी पर्याप्त हो सकती है अगर आप एक दिन में अपने बालों को कुल्ला नहीं कर सकते।
  • एक लघु बाल कटवाने चरण 2 बढ़ते हुए बढ़िया लगने वाला चित्र शीर्षक
    14
    अपने बालों को एक आराम का समय दें उनके पास किसी एक समय के लिए पर्याप्त रासायनिक प्रक्रियाएं थीं। और भविष्य में, याद रखें कि जब आप अपने नए गोरा बालों का ध्यान रख रहे हैं:
    • सुनहरे बालों को सूरज और गर्मी के नुकसान के प्रति अधिक संवेदनशील होता है। "हमेशा" ने उन्हें ब्रश करने से पहले एक गर्मी ढाल फैलाया और एक बार फिर अगर आप लोहे का इस्तेमाल करते हैं कुछ केशिका तेल और स्प्रे हैं कि आप यूवी संरक्षण वाले अपने बालों को सूखने के लिए आवेदन कर सकते हैं, इसलिए उनका उपयोग करें!
    • इस तरह की रासायनिक प्रक्रियाओं के दौरान अपने बालों के स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए, सप्ताह में एक बार कम से कम एक गहरी कंडीशनर का उपयोग करें और कंडीशनर या सॉफ्टनर उपचार में एक छुट्टी - मोरोकन तेल, सिल्क थेरेपी और स्नान के बाद इसी तरह के उत्पादों का उपयोग करें। शैम्पू के बाद दैनिक कंडीशनर के अलावा गुणवत्ता कंडीशनर के साथ एक गहरी न्यूरॉइज़र बनाएं दीप कंडीशनर आमतौर पर जार (नहीं जार) में पाए जाते हैं।
    • कुछ हफ्तों तक पूल में प्रवेश न करें। क्लोरीन आपके रंग को बर्बाद कर सकता है
    • अपने बालों के लिए अच्छा होगा और वह आपके लिए अच्छा होगा! यदि आपको लगता है कि आपको और अधिक रंग की आवश्यकता है, तो अस्थायी परिवर्तन के लिए चिपक वाले टैब या ऐपिकिक्स का उपयोग करके रोशनी जोड़ने पर विचार करें, या टोन के लिए केवल एक उत्पाद का उपयोग करें या रोशन करें, जिसके परिणामस्वरूप कम आक्रामक रंग आ जाएंगे जो अंततः कम हो जाएगा, आपको स्वतंत्रता प्रदान करेगा तलाशने के लिए
  • युक्तियाँ

    • एक पेशेवर के लिए देखो यदि आप निश्चित नहीं हैं या यदि आपके बाल पहले से क्षतिग्रस्त हैं यदि सैलून में जा रहे हैं तो आपके लिए बहुत महंगा है, एक स्थानीय कॉस्मेटिक कोर्स देखें। लेकिन याद रखें कि एक विनाशकारी मलिनकिरण को अधिक खर्च हो सकता है।
    • एक मित्र से पूछें कि आप उत्पाद को सिर के पीछे लागू करने में मदद करें। बिना किसी आवेदन के भाग को छोड़कर बहुत दिखाई देगी।
    • उस दिन के दौरान प्रक्रिया करने का प्रयास करें जब कॉस्मेटिक स्टोर खुले हैं यदि कोई समस्या आती है या आपको अधिक उत्पाद की आवश्यकता होती है तो आपको इसे फिर से खोलने के लिए इंतजार नहीं करना पड़ेगा।
    • मलिनकिरण के बाद एक सैलून में चलाने के लिए तैयार रहें। एक मौका है कि आपकी टिप्स पूरी तरह से फीका नहीं कर पाएगी। बालों के छोर भी इतने सूख हो सकते हैं कि वे टूट जाते हैं
    • तल पर एक पुराने तौलिया रखो और छींटे। सुनिश्चित करें कि यह एक तौलिया है जिसे दाग या क्षतिग्रस्त किया जा सकता है यदि आप एक गलीचा पर हैं तो अधिक तौलिए का उपयोग करें इससे पहले कि आप शुरू होने से पहले तक पहुंचने के भीतर की जरूरत के मुकाबले बेहतर होगा।
    • एक खराब मलिनकिरण आपके बाल भंगुर तारों के साथ छोड़ सकते हैं क्षति के कारण आपको अपने सभी बालों को काट देना पड़ सकता है आपको एक सफल मलिनकिरण के साथ भी कई इंचों में कटौती करनी पड़ सकती है। बाल युक्तियों का रासायनिक प्रक्रिया का सबसे खराब हिस्सा होगा।
    • यह एक ऐसी प्रक्रिया है जिसे नहीं पहुंचाया जा सकता है अगर आपके पास तंग कार्यक्रम है तो ऐसा करने का प्रयास न करें। कॉस्मेटिक स्टोर में अतिरिक्त छूट की आवश्यकता हो सकती है और अधिक उत्पादों को खरीदने के लिए।
    • यदि आप एक नाबालिग हैं, तो आपको शुरू करने से पहले आपको अपने माता-पिता की अनुमति चाहिए।
    • आप काले बाल है करने के लिए वापस आने के लिए गोरा रहने के बाद चाहते हैं, गंभीरता से एक सैलून के लिए जा रहा पर विचार करने और पेशेवर जाने के बजाय एक रंग का उपयोग करने की कोशिश कर रहा है और जोखिम फिर जब विरंजन प्रक्रिया के माध्यम से जाने के लिए के अंधेरे ताले के पिपली जोड़ने काले बालों से थक गए
    • क्या तुम सच में लगता है कि पर्याप्त मलिनकिरण के बाद सुनहरे बालों वाली नहीं है, तो आप रॉकर खेलने और दो करने के लिए एक या एक के लिए एक की अनुपात में डेवलपर के साथ अपने रंग गोरा मिश्रण, वांछित गोरा के आधार पर कर सकते हैं। देखभाल और 40 संस्करणों खुलासा शक्तिशाली है, भले ही आप मलिनकिरण के साथ अनुभव है, यदि आप वास्तव में सत्ता के इस स्तर की जरूरत नहीं है खेलने के लिए कुछ नहीं है! तुम सिर्फ उसे गोरा और अधिक प्राकृतिक कुछ के लिए पीले रंग की टोन को बदलने के बारे में सोच रहे हैं, डेवलपर 10 संस्करणों, एक खुलासा रंग धोने पसंद करते हैं। डेवलपर 40 संस्करणों, एक टोन 6, एक 10, प्रकाश गोरा के लिए मध्यम भूरे रंग के पाठ्यक्रम उदाहरण के लिए 4 रंगों में अपने बालों को हल्का करने के लिए, बनाया गया है। यदि आपके बाल पहले से ही गोरा हैं, तो 40 वॉल्यूम का उपयोग करके आप "बहुत" गोरा छोड़ देंगे
    • आपके नए बालों के रंग के लिए आपको अपने मेकअप और कपड़ों के रंग पैलेट को फिर से रंगना पड़ सकता है। एक काले बालों के लिए काम करने वाला काम हल्का गोरा दोनों के लिए उपयुक्त नहीं है
    • आदर्श रूप से अपने बाल काट मत करो, मूल रूप से क्योंकि यह बेहद खतरनाक है। प्रयुक्त उत्पादों के कारण आप गंभीर स्वास्थ्य समस्याएं विकसित कर सकते हैं

    चेतावनी

    • रसायन तौलिये और कपड़ों को अलग कर सकते हैं। ऐसी चीज़ों का उपयोग करें जो क्षतिग्रस्त हो सकते हैं
    • बहुत बार, काले बाल वाले लोग सुनहरे बालों के साथ अजीब और अस्वाभाविक दिखते हैं यदि आप जल्दी में नहीं हैं, तो हल्के भूरे रंग के बाल को चित्रित करने का प्रयास करें, यह देखने के लिए कि क्या आप हल्के रंगों के साथ अच्छे लगते हैं।
    • जलन रोकने के लिए, खोपड़ी, जो असुविधा को कम करने में मदद करेगा पर स्प्राइट की एक कर सकते हैं डालना।
    • आपको गले में भी जलन और जलन होती है जो बालों और चेहरे को अपनी गर्दन में और कानों में विभाजित करती है। रसायनों को चलाने या हल करने की अनुमति देने से बचें एक मोटी क्रीम / लोशन या कुछ गहरे कंडीशनर का प्रयोग करें और इसे अपने चेहरे की त्वचा पर रखें, बालों के करीब। एक अच्छी रकम लागू करें यह टपकता से रंग को रोकने में मदद करेगा और आपकी त्वचा की रक्षा करेगा।
    • ब्लीचिंग पाउडर एक मजबूत रसायन है। इसे अपनी आंखों में गिरने या अपनी त्वचा को छूने न दें। खोपड़ी पर रगड़ने की कोशिश न करें, भले ही आप इसे थोड़ा छूने से रोक नहीं सकें, क्योंकि इस प्रक्रिया में धागा के रंग का पूरा परिवर्तन होता है।
    • यदि आपकी खोपड़ी जला शुरू होती है, तो इसे लेने की कोशिश मत करो। इसे कुल्ला!

    आवश्यक सामग्री

    • स्नान या प्लास्टिक की फिल्म कैप
    • रबड़ या विनाइल दस्ताने
    • गैर-धातु मिश्रण का कटोरा
    • गैर-धातु पेंट ब्रश
    • ब्लीचिंग पाउडर के कम से कम दो पैकेट
    • डेवलपर के कम से कम 60 एमएल 40 वॉल्यूम
    • कंघी
    • यदि आवश्यक हो तो आपके बाल विभाजित करने के लिए पर्याप्त स्टेपल
    • अपनी पसंद के गोरा रंग के कम से कम एक 60 मिलीलीटर की बोतल
    • वांछित विरंजन के स्तर पर निर्भर करते हुए कम से कम 60 एमएल डेवलपर 10 वॉल्यूम या 40 वॉल्यूम तक
    • कंडीशनर में एक छुट्टी
    • एक थर्मल रक्षक / यूवी रक्षक
    • एक नरम उपचार
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com