IhsAdke.com

ब्लैक में चित्रित होने के बाद आपका ब्राउन हेयर पेंट करने के तरीके

आपने अपने बालों को काले रंग में डाला, लेकिन आपको यह इतना पसंद नहीं आया? आपने कुछ समय के लिए उस रंग में अपने बाल लगाए हैं, लेकिन अब आप भूरे रंग में बदलना चाहते हैं? दुर्भाग्यवश, पहले रंग को हटाने या हल्का करने के बजाय सिर्फ काले से भूरे रंग में डाई करना संभव नहीं है। आप इसे हटाने के बाद, आप चाहते हैं कि ब्राउन शेड चुन सकते हैं और इसे डाईंगे। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप यार्न को पेंट करते हैं या अगर आपने पहले ही कुछ समय तक यह किया है, तो कुछ तरीके हैं जो आप अपने बालों को एक रंग से दूसरे रंग में लेने की कोशिश कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
शैंपू के साथ डाई हटाने

डाई ऑर बायर ब्राउन आफ द इट्स हैज़ डाइडे ब्लैक स्टेप 1
1
सही उत्पाद खरीदें दो प्रकार के शैंपू हैं जो बालों के रंग को दूर करने में मदद करेंगे: एंटी-कचरे डाई-डिमोजनिंग सामग्री में समृद्ध है, और एंटी-डैंड्रफ़ भी इसे हटाने में मदद करता है। वे इसे मूल रूप से वापस लाने के लिए बालों का रंग तोड़ देंगे आप अब भी एक कंडीशनर खरीद सकते हैं जो रंगीन तारों के लिए सुरक्षित नहीं है। इससे उनको नुकसान नहीं होगा, लेकिन इससे भी अधिक रंग आकर्षित करने में मदद मिलेगी।
  • एक शैम्पू चुनें जो रंगे बालों के लिए सुरक्षित नहीं है, क्योंकि लक्ष्य धुंधला हटाना है, इसे बचाने के लिए नहीं।
  • डाई ऑर बायर ब्राउन के बाद चित्रित करें
    2
    फोम के साथ अपने बालों को भरें। बाथरूम में अपनी गर्दन के चारों ओर एक तौलिया के साथ बैठो कटनी खोलने के लिए गर्म पानी के साथ बालों को ढंके हुए और उसमें शैम्पू की मालिश करें, जड़ से टिप के लिए मिलाएं। बाल भर में स्प्रे शैम्पू ताकि रंग समान रूप से छीलकर और उत्पाद फैलता के रूप में अतिरिक्त फोम को हटा दें।
    • फोम ब्लैक डाई का रंग होना चाहिए। आँखों में मत आना
    • इस कदम में अपने बालों को अच्छी तरह से रगड़ें, जितना संभव हो उतना शैम्पू से भिगोएँ।
  • डाई हेअर ब्राउन के बाद चित्रित किया गया चित्र
    3
    अपने बालों को गरम करें इसे शैम्पू के साथ बैठकर, शॉवर कैप या प्लास्टिक की थैलियों के साथ कवर करें, हेयरड्रीयर लें और इसे पूरी तरह गर्मी। सावधान रहें कि इस प्रक्रिया में कैप सामग्री को पिघलाने के लिए नहीं। पूरे सिर को कवर करने के बाद, शैम्पू को तारों पर 15 से 20 मिनट तक छोड़ दें।
    • यदि आपके बाल बहुत लंबा हैं, तो आपको इसके कुछ हिस्सों को संलग्न करने की आवश्यकता हो सकती है ताकि कैप में सब कुछ फिट हो सके
  • डाई ऑर बायर ब्राउन आफ द इट्स हैस डाइडे ब्लैक स्टेप 4
    4
    कुल्ला और दोहराना 20 मिनट बीत जाने के बाद, अपने बाल अच्छी तरह से कुल्ला थोड़ा अधिक शैम्पू का उपयोग करना, धोने और ताप प्रक्रिया के दौरान ढीले किसी भी अतिरिक्त रंग अणुओं को हटाने के लिए दो बार दो बार सोखें और कुल्ला। इन दोनों विधियों के बीच गर्म और इंतजार करने की कोई जरूरत नहीं है।
  • डाई ऑर बायर ब्राउन के बाद का चित्र
    5
    हालत और अपने बाल गर्म रूट से कंडीशनर के साथ युक्तियों को कवर करें और फिर अपने पूरे सिर को फिर से गरम करें कंडीशनर को 25 से 30 मिनट के लिए छोड़ दें और फिर ठंडे पानी से अच्छी तरह कुल्ला।
    • इस कदम को मत छोड़ो। ये शैंपू आपके बालों से तेल निकालते हैं और इसे सूखा और भंगुर छोड़ देते हैं, इसलिए कंडीशनिंग जल्द ही इस प्रक्रिया के दौरान होने वाली क्षति की मरम्मत में मदद करेगी।
  • डाई ऑर बायर ब्राउन के साथ चित्रित करें
    6
    दोहराएँ। पहली बार उपचार के बाद, आपके बालों को हल्का होना चाहिए और इसमें कम काली होना चाहिए। आप कुछ प्राकृतिक रंगों को देख सकते हैं। यह संभावना नहीं है कि सभी काली पहली बार बाहर जाएंगे, इसलिए आपको इस प्रक्रिया को दोहराना होगा। एक बार जब आप पर्याप्त रंग लाते हैं, तो अपनी पसंद के भूरे रंग के साथ यार्न को टिन दें
    • उपचार के बीच अपने बालों को एक या दो दिन आराम करने का प्रयास करें।
    • इस पद्धति ने अंधेरे तारों को स्वाभाविक रूप से हल्का नहीं किया होगा, क्योंकि शैंपू केवल उन्हें मिलाकर मिलावट हटा देगा।
  • विधि 2
    हटाने क्रीम के साथ धुंधला हटाने

    डाई ऑर बायर ब्राउन आफ द इट्स हास डिनाइड ब्लैक स्टेप 7
    1
    रंग हटाने के लिए उत्पाद चुनें वहाँ बाहर रंग को हटाने के लिए कुछ अलग आइटम हैं। उनमें से एक हिस्सा हल्का करने के लिए कार्य करता है, और निकालने का दूसरा हिस्सा है। आप को सबसे अच्छा पसंद करें या जो भी आपको लगता है कि वह आपकी विशेष ज़रूरतों को पूरा करेगा
    • कुछ दाग हटाने वाले पेरोक्साइड का उपयोग करते हैं, जैसे ल `ओरियल कलर जैप, जबकि अन्य ब्लीच जैसे उत्पादों जैसे एफ़ैसोल
    • याद रखें कि removers प्राकृतिक रंग के लिए अपने बाल नहीं होगा: एक बार आप उन्हें का उपयोग कर रहे हैं, तो आपके बाल शायद पीले या नारंगी हो जाएगा
  • डाई ऑर बायर ब्राउन के बाद का चित्र
    2
    हटानेवाला लागू करें यह दो अलग-अलग उत्पादों, एक पाउडर और एक उत्प्रेरक के साथ आता है। ब्लैक हटाने के लिए, आपको दोनों को मिश्रण करने की आवश्यकता है। वे पूरी तरह से मिश्रित होने के बाद, बालों के मिश्रण को लागू करते हैं, इसे अच्छी तरह से संतृप्त करते हैं एक शॉवर टोपी रखो और 15 से 60 मिनट तक प्रतीक्षा करें।
    • यदि आपके पास लंबे या मोटी बाल हैं, तो आपको एक से अधिक उत्पाद बॉक्स की आवश्यकता हो सकती है।
    • चूंकि यह पेरोक्साइड है, गंध अप्रिय हो जाएगा। आपके बाथरूम को अच्छी तरह से हवादार होना चाहिए, और आपको उन कपड़ों को नहीं पहनना चाहिए जिन्हें आप परवाह करते हैं।
    • हमेशा बॉक्स निर्देशों के अनुसार उत्पादों को मिलाएं।
  • डाई ऑर बायर ब्राउन के बाद का चित्र



    3
    कुल्ला और अपने बालों की स्थिति प्रतीक्षा करने के बाद, पूरे उत्पाद कुल्ला। यह सब निकालने के बाद, पेरोक्साइड के कारण होने वाली किसी भी क्षति को राहत देने के लिए बालों पर एक गहरी मॉइस्चराइजिंग मुखौटा का उपयोग करें। कंडीशनर कुल्ला और सूखने की अनुमति दें रंग आपकी पसंद के भूरे रंग के साथ कवर करने के लिए पर्याप्त स्पष्ट होना चाहिए।
    • देखभाल के साथ इस उत्पाद का उपयोग करें उनके रासायनिक तत्वों ब्लीच के रूप में मजबूत नहीं हैं, लेकिन उनके पास नकारात्मक प्रभाव हो सकता है। यदि आपके पास पहले से ही सूखा या भंगुर बाल हैं, तो इस तरह के इलाज का प्रयास करने से पहले कंडीशनर डाल दें।
  • विधि 3
    विटामिन सी के साथ डाई हटाने

    डाई ऑर बायर ब्राउन के बाद चित्रित किया गया है
    1
    सामग्री प्राप्त करना इस विधि के लिए, आपको कैप्सूल, गोलियां या पाउडर में विटामिन सी खरीदने की आवश्यकता होगी। आपको अपने पसंदीदा शैम्पू, एक कंघी, एक तौलिया और शॉवर टोपी की बोतल की भी आवश्यकता होगी।
    • यदि आपके पास कैप्सूल है, तो आपको उनसे विटामिन सी पाउडर हटाने के लिए उन्हें खोलना चाहिए। यदि आपके पास गोली है, तो आपको इसे पीसकर पीसने की जरूरत है, और आप इसे अपने हाथ, एक चक्की या ब्लेंडर के साथ कर सकते हैं।
  • डाई ऑर बायर ब्राउन के बाद चित्रित किया गया है
    2
    पेस्ट मिलाएं आपको अपने शैम्पू के साथ विटामिन सी बनाने की जरूरत है: इसे एक गैर-धातुयुक्त कंटेनर में एक बड़ा चमचा रखें, अपने शैम्पू के दो बड़े चम्मच जोड़ दें और दो को एक पेस्ट में मिलाएं। यदि यह बहुत पतला हो जाता है, तो इसे अधिक विटामिन सी जोड़ें जब तक यह मोटा नहीं हो।
    • यदि आपके पास लंबे या मोटे बालों हैं, तो आपको नुस्खा को दोगुना करना या तिगुना करना पड़ सकता है, क्योंकि आपको इसके साथ अपने बालों को पूरी तरह से संतृप्त करने की आवश्यकता होगी।
  • डाई ऑर बायर ब्राउन आफ द इट्स हास डिनाइड ब्लैक स्टेप 12
    3
    साबुन अपने बाल बाथरूम में अपनी गर्दन के चारों ओर एक तौलिया के साथ बैठो गर्म पानी के साथ अच्छी तरह से बालों को कम करना और अतिरिक्त हटा दें। बालों के सभी हिस्सों को ले जाने में मदद करने के लिए कंघी का उपयोग करके, तारों में पेस्ट को रूट से टिप में ले जाने के लिए शुरू करें। एक बार जब आप यह सुनिश्चित कर लें कि आपने सब कुछ कवर किया है, स्नान कैप लगाया है और इसे एक घंटे तक छोड़ दिया है।
    • यदि आपके बाल लंबे होते हैं, तो इसे ऊपर उठाने के लिए शावर टोपी डालने से पहले इसे जकड़ें।
  • डाई ऑर बायर ब्राउन के साथ चित्रित करें
    4
    कुल्ला, स्थिति और दोहराना एक घंटे के बाद, फोम को निकालने के लिए सभी बाल कुल्ला और इसे सूखा दें। एक बार जब यह पूरी तरह से सूख जाता है, तो इस प्रक्रिया के दौरान हटा दिया गया कुछ नमी को वापस देने में मदद करने के लिए इसे एक मॉइस्चराइजिंग मुखौटा दें। यदि आपके पास अभी थोड़ा सा काला छोड़ दिया गया है, तो कुछ दिनों बाद इस प्रक्रिया को दोबारा शुरू कर दें। जब आप सभी काले रंग निकाल सकते हैं, तो आप अपनी पसंद के भूरे रंग के टोन का उपयोग करके बाल फिर से डाई जा सकते हैं।
    • फिर से कोशिश करने से पहले अपने बालों को ठीक करने के लिए कुछ समय दें। विटामिन सी एसिड यार्न को नुकसान के लिए अतिसंवेदनशील छोड़ देता है, इसलिए इंतजार करने से उन्हें फिर से शुरू होने से पहले अपने प्राकृतिक तेलों को पुनर्प्राप्त करने का समय मिलेगा।
  • विधि 4
    अन्य विकल्प जानना

    डाई ऑर बायर ब्राउन आफ द इट्स हैस डिनाइड ब्लैक स्टेप 14
    1
    सैलून पर जाएं यदि आपको घर पर अपने बालों से नगण्य के विचार पसंद नहीं हैं, तो आप हमेशा एक सैलून में एक पेशेवर रंगीन से परामर्श कर सकते हैं। इन पेशेवरों को आप से बाल देखभाल और रखरखाव के बारे में बहुत कुछ पता है और यह पता चलेगा कि रंगीन प्रक्रिया से होने वाले किसी भी नुकसान का इलाज कैसे करें। एक विशेषज्ञ आपके प्रकार के बाल, किसी भी संभावित समस्याओं का सामना कर सकता है, जो कि इसका सामना हो सकता है और एक इलाज जो आपको कम से कम नुकसान की क्षति के साथ रंग देगा।
    • यह विकल्प बहुत महंगा हो सकता है, इसलिए पता है कि लागत क्या होगी। पेशेवर को बालों का रंग निकालना होगा और फिर इसे डालना होगा, इसलिए आपको दोनों प्रक्रियाओं के लिए भुगतान करना होगा।
  • डाई ऑर बायर ब्राउन के बाद चित्रित किया गया है
    2
    एक नाई स्कूल की कोशिश करो यदि आप एक अधिक किफायती सैलून उपचार की तलाश कर रहे हैं, तो अपने क्षेत्र में एक हज्जामख़ाना स्कूल की तलाश करें। वे लागत के एक अंश पर रंग देने की पेशकश करते हैं, एक नियमित सैलून चार्ज करते हैं और आमतौर पर एक अच्छा काम करते हैं। वे प्रशिक्षण कर रहे हैं, हालांकि, यह जान लें कि वे आपके बालों से क्या कर रहे हैं यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे आपकी इच्छानुसार रहना चाहते हैं।
  • डाई ऑर बायर ब्राउन के साथ चित्रित करें
    3
    रुको यदि इन विधियों में से कोई भी आपकी काम करता है या आपको अपील करता है, तो आप हमेशा काले रंग की फीड्स तक इंतजार कर सकते हैं, क्योंकि बालों को भूरे रंग के रंगे रंगे होने के लिए पर्याप्त है। इस प्रक्रिया को एक लंबा समय लग सकता है, लेकिन यह प्रभावी है। आप अपने बाल को रंगे बालों के लिए एक गैर-तैयार किए गए शैम्पू के साथ हमेशा धो सकते हैं जिससे कि डाई फीका तेज़ हो सके। एक बार जब यह बाहर आता है, तो आप इसे किसी भी तरह से रंग पसंद कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • बहुत से लोग बाल काट देने का सुझाव देते हैं, लेकिन इस प्रक्रिया के कारण इसकी अत्यधिक क्षति होती है यदि आप कर सकते हैं तो इस विकल्प से बचने का प्रयास करें।
    • जैसा कि आप रंग हटाने और रंगाई की प्रक्रिया जारी रखते हैं, कुछ समय बिताने के लिए अपने बालों को मजबूत करें और गहरी मॉइस्चराइजिंग उपचार जारी रखें। सबसे खतरनाक हिस्सा संभावना है कि तारों को तोड़ने के सभी।
    • जिस पद्धति पर आप अपने बालों का रंग डालें या बदलते हैं, उस पर इसका प्रभाव पड़ सकता है। यदि आपके बालों को क्षतिग्रस्त है, तो आपको यह जानना होगा कि इसे किसी अन्य रंग से डाईंग से अधिक नुकसान होगा। यदि यह स्वस्थ है, तो आपको पहनना और आंसू पर विचार करना चाहिए कि इलाज आपके तारों पर हो सकता है।
    • यदि आपने अर्ध-स्थायी रंगों के साथ बाल रंगे हुए हैं, तो रंग को स्थायी रूप से डाई का उपयोग करने के बजाय आसानी से निकाला जा सकता है। मूल उपचार जितना तीव्र होगा, कड़ी मेहनत से यह काला हो जाएगा।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (16)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com