IhsAdke.com

लंबे समय तक बालों के लिए डार्क डाई को कैसे रखें

यह बाल को पेशेवर रूप से रंगाने के लिए कभी सस्ता नहीं है, इसलिए जब यह सही छाया तक पहुंच जाता है, तो आदर्श रूप से इसे यथासंभव लंबे समय तक चलना चाहिए। इससे पहले कि आप नाई के साथ एक और समय सेट करना चाहते हैं, इससे पहले गहरे रंग के यार्न नोटिस अच्छी तरह से मिट सकती हैं, लेकिन नाराज़ मत करना आप अपने बालों में इसे संरक्षित करने के बारे में जानकर कलर कलर बना सकते हैं!

चरणों

भाग 1
शावर में एक डार्क रंग के साथ रंगे बालों की देखभाल करना

पटकथा चरण 1 से डार्क डाइडे हेयर रखें शीर्षक वाला चित्र
1
72 घंटे के लिए बाल धोने से बचें पहले में से एक - और सबसे बड़ी - गलतियों को आप कर सकते हैं जब यार्न डाई रंग भरने के बाद उन्हें बहुत जल्दी धोना है। रासायनिक प्रक्रिया बाल कटनी खोलने का कारण बनती है, जहां पर रंग रहता है। टोन को संरक्षित करने में पहले कदमों में से एक में बालों को धोने से पहले कण तारों का तार पूरी तरह से बंद करने के लिए समय देना होता है। ऐसा करने के लिए, आपको रंग भरने के बाद 72 इंतजार करना होगा।
  • कई लोगों को पहले से ही पता है, टिंचर प्राकृतिक रूप से धागे से बाहर आता है जब तक एक निश्चित बिंदु तक कटनील बंद नहीं होता। धुंधला हो जाने से बचने के लिए इस अवधि के दौरान अंधेरे कपड़ों और पिलकों को पहना जाना चाहिए।
  • पटकथा चरण 2 से डार्क डाइडे हेयर रखें शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने बालों को कम अक्सर धो लें कटनी के करीब होने के बाद भी, शैंपू से धोने से धागे को पानी से भरा हो जाता है और रंग को फीका पड़ता है। टिंचर को बेहतर बनाए रखने के लिए उन्हें कम बार धोएं
    • यदि आपके बाल तेलयुक्त हैं और आपको उन्हें कम बार धुलाई करने का विचार पसंद नहीं है, तो एक सूखी शैम्पू का उपयोग करें जो रंग की सुरक्षा करता है। इस प्रकार, तारों का उपयोग और पानी का उपयोग किए बिना तारों को साफ करना संभव है।
  • पटकथा चरण 3 से डार्क डाइडे हेयर रखें शीर्षक वाला चित्र
    3
    रंगीन बालों के लिए शैंपू और कंडीशनर का उपयोग करें। जब आप स्नान में अपने बालों को धो लें, तो रंग को संरक्षित करने के लिए विशेष रूप से एक शैम्पू तैयार करें। ज्यादातर ब्रांड आजकल रंगीन बालों के लिए उत्पाद लाइन की पेशकश करते हैं। इस तरह की वस्तुएं कटियनों को सील करने में मदद भी कर सकती हैं, जिससे टिंचर वहां बने रहें।
    • इन उत्पादों का उपयोग करने के अलावा, आप भी क्योंकि वे फ़्यूज़ की प्राकृतिक तेलों को हटा दें और लुप्त होती प्रक्रिया में तेजी लाने सकता है पूरी तरह से antirresíduos शैंपू का उपयोग कर से बचने के लिए की जरूरत है। कुछ हेयरड्रेसर antirresíduos के उपयोग का संकेत हो सकता परिष्करण से पहले दिन शैम्पू, लेकिन सिफारिश मदद करने के लिए पुराने डाई हो और नए रंग के लिए बाल तैयार है।
    • यह भी एक टोनर शैम्पू का उपयोग करना संभव है। ऐसे उत्पादों में छोटी मात्रा में पेंट होते हैं जो हर वॉश पर तारों में जमा होते हैं, मूल रूप से हर बार एक सूक्ष्म स्पर्श-अप प्रदान करते हैं बस यह मत भूलो कि आपको बालों के रंग के लिए उपयुक्त उत्पाद ढूंढने की ज़रूरत है।
  • पटकथा चरण 4 से डार्क डाइडे हेयर रखें शीर्षक वाला चित्र
    4
    कुल्ला में गर्म पानी का उपयोग करने से बचें गर्म पानी के छिद्र को खोलता है, और इसी तरह, तारों की कटनी खोल देता है, जिससे रंग बाहर आ जाता है। यह एक मजेदार विचार की तरह प्रतीत नहीं हो सकता है, लेकिन आप ठंडा या कम से कम गुनगुने पानी के साथ तारों धोने और धोने से थोड़ा और अधिक रंग को संरक्षित कर सकते हैं। गर्म पानी से बचने के अलावा, आपको अत्यधिक रबीकरण से बचने की ज़रूरत है। तारों से शैम्पू और कंडीशनर को पूरी तरह से निकालने के बाद, अपने सिर को पानी के नीचे न रखें, क्योंकि यह धीरे-धीरे रंग को भी हटा देगा।
  • पटकथा चरण 5 से डार्क डाइडे हेयर रखें शीर्षक वाला चित्र
    5
    पैच के साथ बाल सूखी जैसा कि बहुत से लोग महसूस कर सकते हैं, तौलिया के साथ रंगे हुए बाल सुखाने के लिए इसे खराब करने का एक आसान तरीका है। तौलिया के साथ धागे को रगड़ने से शाकाहारी पानी में पानी की वजह से पहले से ही खुले छल्ली से अधिक रंग जारी हो जाता है। जब तौलिया के साथ धीरे से दोहन करना और तारों को खोलने में सूखना, बहुत अधिक रंग से बचने
  • चित्र डार्क डाइइड हेयर फ्यूडिंग चरण 6 से रखें
    6
    जल शोधन प्रणाली स्थापित करने के विचार पर विचार करें। अधिकांश लोग ऐसे स्थानों में रहते हैं जहां पानी में कई खनिज होते हैं। अगर आप बार-बार खरीददारी करने के लिए अपने बालों को रंगते हैं, तो पानी में जल शोधन प्रणाली स्थापित करना एक अच्छा विचार है। इस प्रकार, इलाज के पानी में खनिजों और क्लोरीन के निशान को फ़िल्टर करना संभव है, क्योंकि वे तारों के रंगाई को निकाल सकते हैं।
  • भाग 2
    शावर के बाहर एक काले रंग के रंग के साथ रंगे बाल की देखभाल करना




    चित्र डार्क डाइइड हेयर फ्यूडिंग चरण 7 से रखें
    1
    कर्लर्स, टम्बलर और अत्यधिक ड्रायरों से बचें। रंगीन यार्न अधिक भंगुर होते हैं, जिससे उन्हें गर्मी के प्रति अधिक संवेदनशील बनाते हैं। उन्हें स्वस्थ रखने और रंग लुप्त होने से बचने के लिए बाल की व्यवस्था करते समय मॉडलिंग उपकरणों के अत्यधिक उपयोग से बचने की कोशिश करें। यदि आप उनमें से किसी का उपयोग करने की आवश्यकता है, पहले एक थर्मल रक्षक लागू करने के लिए सुनिश्चित करें
  • लुप्त होती चरण 8 से डार्क डाइडे हेयर रखें शीर्षक वाला चित्र
    2
    रंगीन बालों के लिए उत्पादों का उपयोग करें आम बाल उत्पादों में से कई सामग्रियां सूखे, धुंधला हो सकती हैं या तारों को फीका कर सकती हैं ऐसे उत्पादों को पसंद करते हैं जो रंगे बालों के लिए विशिष्ट हैं, मुख्य रूप से शराब, पेरोक्साइड या अमोनिया से परहेज करते हैं। इसके अलावा, आपको अपने बाल प्रकार - पतली, मोटी, तेल, सूखी आदि के लिए विशिष्ट उत्पादों का उपयोग करने की आवश्यकता है। - क्योंकि वे धागे के स्वास्थ्य को बढ़ावा देते हैं और सूखापन और टूटना का मुकाबला करते हैं जिससे रंग सामान्य रूप से हो सकता है।
  • पटकथा चरण 9 से डार्क डाइडे हेयर रखें शीर्षक वाला चित्र
    3
    सप्ताह में एक बार एक जलयोजन करें। नमी बनाए रखने और उन्हें स्वस्थ रखने के लिए रंगीन बालों की अत्यधिक सूखापन से बचने के लिए महत्वपूर्ण है। एक हफ्ते में एक बार मुखौटा का उपयोग करते समय, अंधेरे तारों की रक्षा करना संभव है। parabens बिना एक उत्पाद का उपयोग करने के लिए भूल जाते हैं न करें और घृतकुमारी होता है और एक शॉवर टोपी के साथ एक घंटे के लिए पर नकाब छोड़ इतना है कि यह अधिक प्रभावी ढंग से बाल प्रवेश।
    • आप मुखौटा के स्थान पर umectações बनाने के लिए तेल का उपयोग कर सकते है अगर आप चाहते हैं, लेकिन दो उपचार करने से बचने जब तक आप बहुत सूखे बालों है, क्योंकि दोनों एक साथ चिकना तारों छोड़ सकते हैं।
  • पटकथा चरण 10 से डार्क डाइडे हेयर रखें शीर्षक वाला चित्र
    4
    बहुत अधिक सूर्य से बचें यूवी किरण रंगीन बालों का सबसे बड़ा दुश्मन है बेशक आप सूरज में उज्ज्वल किस्में दिखाना चाहते हैं, लेकिन फिर भी सूरज के प्रदर्शन को कम करने की जरूरत है अपने सबसे अच्छे टोपी को प्रदर्शित करने के लिए इस कारक का बहाना उपयोग करें
  • चित्र डार्क डाइडे हेयर फ्यूडिंग चरण 11 से रखें
    5
    सनब्लिकिंग क्रीम का उपयोग करें बेशक, कोई भी हमेशा के लिए सूर्य से बचने नहीं चाहता है जबकि सूरज की रोशनी एक टोपी, या सनबाथिंग से कम प्रभावी होती है, इसे यूवी किरणों को फ़िल्टर करने में मदद के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है
    • एक उत्पाद है कि अवशोषित कर लेता है पराबैंगनी प्रकाश कुशलता से निम्नलिखित सामग्री खोज के लिए: benzophenone -3 या -4, Polyquaternium -59, cinnamidopropyltrimonium क्लोराइड या ब्यूटाइल methoxydibenzoylmethane।
  • पटकथा चरण 12 से डार्क डाइडे हेयर रखें शीर्षक वाला चित्र
    6
    क्लोरीन से दूर रहें विशेष रूप से गर्मियों में, पूल और बाथटब के आकर्षण की शक्ति बहुत मजबूत हो सकती है, भले ही आप जानते हों कि क्लोरीन रंगे बालों के लिए घटिया है इन मामलों में, तैराकी जाने से पहले अपने बालों को ताजे पानी से धो लें। पहले सामान्य पानी के साथ तारों को गीला करके, पूल में क्लोरीन के अवशोषण को कम करना संभव है। एक और उपयोगी उपाय है कि जैसे ही आप पूल से बाहर निकलते हैं, तब तक क्लोरीन को निकालने के लिए अपने बालों को धोना है, लेकिन जब भी आप कर सकते हैं तब क्लोरीन पानी से पूरी तरह से बचने का सबसे अच्छा रवैया रहता है।
  • युक्तियाँ

    • रंगों को संरक्षित करने के लिए किए गए उपायों के बावजूद, लाल रंगों में रासायनिक मुद्दों के कारण तेजी से मिट जाता है। लाल रंजक भूरा और काले रंग से बड़े होते हैं और अधिक अस्थिर होते हैं।
    • रंगाई करने से पहले बालों को तैयार करना भी महत्वपूर्ण है इससे पहले सप्ताह में गहरा जलयोजन और एंटी-कचरे के शैंपू का उपयोग करने से पहले दिन घटना के लिए यार्न तैयार करने के दो महान तरीके हैं।

    आवश्यक सामग्री

    • रंगीन बालों के लिए शैम्पू और कंडीशनर
    • बिना मास्क या मास्क या तेल
    • रंगे बालों के लिए बाल उत्पादों
    • सौर संरक्षण वाले उत्पादों

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (20)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com