IhsAdke.com

कैसे चित्रित बालों के लिए देखभाल करने के लिए

बोल्ड हेयर स्टाइल में अक्सर अप्राकृतिक या "फैशन" रंग शामिल होते हैं इस तरह के एक अलग रंग आपके व्यक्तित्व के हस्ताक्षर हो सकते हैं। यदि आप इनमें से एक मज़ा केश विन्यास चाहते हैं, लेकिन आप रंग लुप्त होती की संभावना के बारे में चिंतित हैं, तो आपको अपने रंगे बालों की अच्छी देखभाल करने की आवश्यकता होगी। सौभाग्य से, ऐसा करने के कुछ तरीके हैं

चरणों

भाग 1
बाल डाइंग

चित्र का शीर्षक रंग देखभाल बाल कदम 1 के नाम से लिया गया है
1
अपने आप को योजना बनाएं रंग एक मोड़ के बिना एक बदलाव है यहां तक ​​कि अगर आप अपने बाल वापस प्राकृतिक रंग के लिए डाई कर सकते हैं, यह वही नहीं रह जाएगा। यदि आप इसे पर्याप्त हल्का करने की कोशिश कर रहे हैं, तो इस तथ्य के बारे में सोचें कि यह आपके लिए बहुत सूख गया है और इससे अधिक नफ़रत है सर्वोत्तम परिणामों को सुनिश्चित करने के लिए देखभाल नियति को बदलने के लिए तैयार रहें।
  • क्या आपको अपने सभी बालों को डाई जाने की ज़रूरत है? ओम्ब्रर लुक आपको बाल के केवल एक हिस्से के रंगाई के साथ खेलने की सुविधा देता है और एक परिणाम के रूप में एक अद्वितीय रूप प्राप्त करता है।
  • पिक्चर का शीर्षक रंग देखभाल बाल कदम 2 के ले लो
    2
    एक पेशेवर रंग विशेषज्ञ खोजें श्रेष्ठ परिणामों के लिए, सैलून में अपने बालों को डाई जाने के लिए अपने पसंदीदा नाई या पेशेवर रंगीनर पर जाएं। ज्यादातर हेयरडर्स एक बोल्ड और चुनौतीपूर्ण कटौती करने के लिए प्यार करते हैं, और अपने बालों के साथ काम करने में मजा आएगा!
  • चित्रित किया गया रंग का इलाज किया बाल उपचार चरण 3
    3
    इसे अपने आप गुणवत्ता वाले उत्पादों का उपयोग करें आप घर पर बाल डाई किट खरीदकर पेशेवर रंगों पर पैसे बचा सकते हैं। हमेशा सभी निर्देश पढ़ें और उनका पालन करें।
    • आप सब्जी रंगों का उपयोग कर सकते हैं। वे अपने बालों को सूखे या मोटे तौर पर दूसरों के रूप में नहीं छोड़ेंगे, भले ही मलिनकिरण के बाद भी।
  • भाग 2
    रंग सील

    पिक्चर का शीर्षक रंग देखभाल बाल कदम 4 के ले लो
    1
    बालों के रंग को सील करने के लिए एक फ्लैट लोहे का प्रयोग करें। जैसे ही यह रंगा हुआ है, आप या आपके नाई को सूखने के बाद उसके साथ बालों को पोंछना चाहिए। यह तार पर रंग सील करने में मदद करता है
  • पिक्चर का शीर्षक रंग के उपचारित बाल चरण 5
    2
    अपने बाल धोने से पहले रुको कम से कम 48 घंटे तक धो लें यह कदम उन सभी लोगों के लिए अनिवार्य है जो एक हफ्ते से अधिक समय के लिए रंग चाहते हैं। आदर्श रूप में, यथासंभव लंबे समय तक प्रतीक्षा करें। यदि आप केवल बालों के एक हिस्से को झुकते हुए हैं, जैसे कि फ्रिंज, शीर्ष पर कुछ ताले या युक्तियाँ, संभवतः उन्हें जितना संभव हो शैंपूंग से बचें।
  • भाग 3
    रंगे बालों की देखभाल करें




    चित्रित किया गया रंग का रंग उपचारित बाल चरण 6
    1
    शैम्पू और कंडीशनर नरम का उपयोग करें और रंगे बालों के लिए बने। ज्यादातर शैम्पू बोतलों आपको बताएंगे कि क्या इस स्थिति में बालों के लिए उत्पाद बनाया गया था।
  • चित्र का शीर्षक रंग देखभाल बाल चरण 7
    2
    एक मॉइस्चराइजिंग कंडीशनर का उपयोग करें रंगे बाल शुष्क होने लगते हैं और भूसे की तरह दिखते हैं। उससे नफरत मत करो, लेकिन उसका ख्याल रखना।
    • कंडिशनर को पहले तारों की लंबाई पर लागू करें और फिर शैम्पू को स्कैल्प पर केवल पास करें।
  • चित्र का शीर्षक रंग देखभाल बाल चरण 8 के नाम से लिया गया है
    3
    सबसे ठंडा पानी में अपने बालों को धो लें, न केवल पहली बार, बल्कि हर बार। गर्म पानी बाल और त्वचा सूख जाता है, उन्हें अपारदर्शी छोड़कर। ठंडे पानी न केवल आपको रंग बनाए रखने में मदद करेगा, बल्कि तारों की स्वास्थ्य और चमक की भी रक्षा करेगा।
  • चित्र का शीर्षक रंग देखभाल बाल चरण 9
    4
    आक्रामक साबुन, रसायन, विशेष रूप से क्लोरीन, और किसी भी शैम्पू का उपयोग करने से बचें जो कि "साफ" बाल (जैसे विरोधी-जंग) में माहिर हैं। ये उत्पाद पिशाच हैं जो आपके रंग को चूसते हैं।
    • यदि आपके बालों का रंग बहुत जीवंत और अप्राकृतिक है, जैसे कि लाल रंग, लाल, नीले, नींबू, गुलाब, आदि के मामले में, सूर्य के प्रकाश और पानी से बहुत अधिक समय व्यतीत नहीं करते। सनलाइट एक प्रकार का प्राकृतिक डिस्कोलाइज़र है, इसलिए सावधान रहें यदि आप समुद्र तट पर किसी लंबी यात्रा की योजना बना रहे हों या लाइफगार्ड के रूप में काम करें।
  • चित्र का शीर्षक रंग देखभाल बाल कदम 10 ले लो
    5
    अक्सर पुन: प्रयास करें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं बालों को नाजुक है और केवल महीने में एक बार के बारे में रंगे होना चाहिए। इससे पहले, और यह टूटने, डबल सिरे, समुद्री मील और पुआल बनावट की संभावना होगी।
  • युक्तियाँ

    • जो भी आपकी केश शैली है, देखें कि यह आपकी जीवनशैली से मेल खाता है - पागल बाल और बहुत ही फैशन, यहां तक ​​कि प्राकृतिक रंगों में, हमेशा कुछ काम या शैक्षणिक आवश्यकताओं को पूरा नहीं करते हैं। देखें कि क्या आपके बोल्ड बाल कुछ संघर्ष कर सकते हैं।
    • जीवंत या "फैशनेबल" रंगों के कारण आपको अपने बालों को अलग करना पड़ सकता है। इस प्रक्रिया से डाई को तेज़ी से मिट जाता है, और अक्सर बाल प्राकृतिक या रंगे रंग से सूख जाता है। धुंधला हो जाने से पहले उस महीने तक पहुंचने के लिए धुलाई के साथ अतिरिक्त देखभाल करें
    • रंगे बाल नारियल बाल से अधिक नाजुक है। ब्रश या बहुत अधिक बल के साथ कंघी मत करो, भले ही यह शॉवर में एक dreadlock की तरह लग सकता है।
    • देखो कि रंग चुनने से पहले आप पर अच्छा लग रहा है या नहीं! यह महसूस करना अच्छा नहीं है कि रंग भरने के बाद बैंगनी आपकी त्वचा से मेल नहीं खाती।
    • यदि आप, ज्यादातर लोगों की तरह, एक ठंडा स्नान लेने के विचार को पसंद नहीं करते हैं, सिंक में अपने बालों को धोने की क्षमता विकसित करने की कोशिश करें यदि आपको इस विचार को पसंद नहीं है, तो पानी की एक बड़ी कटोरी का उपयोग करें और पानी को बदलने के लिए एक नल के करीब खड़े रहें।
    • जब संदेह में, नाई से बात करो! वह बाल सलाह का सबसे अच्छा स्रोत है और यदि आप एक पेशेवर नियमित रूप से यात्रा करते हैं, तो वह संभवतः पहले से ही आपके बालों को जानता है।

    चेतावनी

    • अपारदर्शी रंजक पारदर्शी (सिकिपमैनेंट) रंगों से अधिक आक्रामक हैं। पता लगाएं कि आपके लिए कौन सा विकल्प सबसे अच्छा है
    • गीले बाल या पेंट के साथ अपने बालों को पोंछ न करें अभी भी काम कर रहा है। यह इसके लिए समय नहीं है यदि आप करते हैं, तो आपके बाल जलाएंगे।
    • रंगाई, डिस्कोंग, रोशनी आदि से बचें। अतिरिक्त में यदि आप अपना मन नहीं बना सकते हैं और हर समय व्यापार करने की जरूरत है, तो इस तथ्य को स्वीकार करें कि आपके बाल चमक, शरीर और स्वास्थ्य नहीं होंगे। युक्तियाँ भूनें और तोड़ेंगी, और कूप अनुबंध और शुष्क हो जाएगा। यदि आप जानते हैं कि आप ऐसा नहीं करेंगे, तो अपने बालों को डाई न लें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com