IhsAdke.com

कैसे रून्डौन से लाल बालों को रोकने के लिए

ओह नहीं! रंगा हुआ बाल पहले से ही एक सप्ताह के बाद लुप्त हो रहे हैं? क्या आप प्रतिदिन दर्पण में अपने आप को देखते हैं और महसूस करते हैं कि निराशा केवल जड़ों को देखने से पहले हठीली दिखाई देती है? अच्छी तरह से इस अनुच्छेद में आपकी मदद करेंगे यहां बताया गया है कि कैसे एक सुंदर रेडहेड रंग है और अब तक के लिए आपकी खूबसूरत डाई कैसे रखनी है।

चरणों

भाग 1
अच्छी गुणवत्ता वाले टिंचर का उपयोग करना

पटकथा चरण 3 से रेड बालों का रंग रखें
1
एक सक्षम पेशेवर के साथ अपने बालों को डाइज करना सबसे अच्छा है रंजक बेचने वाली सुगंधियों में एल्यूमीनियम होता है, जो पदार्थ तार को कवर करता है और रंग को ठीक से फिक्स करने से रोकता है। पेशेवरों को पता है कि रंग लाल को ठीक करने के लिए क्या करना है इसके अलावा, लाल रंग के टन बनाए रखने के लिए सबसे कठिन हैं। यह इन सभी कारणों के लिए है कि टिंचर्स में विशेषज्ञता वाली एक नाई के साथ सैलून में जाने योग्य है।
  • लुप्त होती चरण 1 से लाल बाल का रंग रखें
    2
    अपने भौहें को कम से कम एक टोन में हल्का कर दें जब भी आप अपने यार्न को तीन रंगों के रंग से अपने प्राकृतिक रंग से लाल रंग में डालेंगे।
  • भाग 2
    बाल धोने के समय देखभाल करें

    लुप्त होती चरण 4 से लाल बाल का रंग रखें
    1
    बाल डाई जाने के बाद, उन्हें तीन दिनों तक धोने से बचें यह मुश्किल है, लेकिन आप शॉवर में शॉवर की टोपी का इस्तेमाल कर सकते हैं या निजी स्वच्छता के लिए पोंछे / तौलियों का इस्तेमाल कर सकते हैं। (आह, हम बलि के नाम पर बलिदान करते हैं ...)
  • लुप्त होती चरण 5 से लाल बाल का रंग रखें
    2
    तीन दिनों के बाद, जब बाल धोने, रंगे बालों के लिए एक विशिष्ट शैम्पू का उपयोग करें, अधिमानतः नमक और सल्फेट के बिना, और ठंडे पानी का उपयोग करें। यदि आप ठंडे स्नान के प्रशंसक नहीं हैं, तो शैम्पू और हालत से धुलाई के बाद ठंडे पानी से कुल्ला करने की कोशिश करें। एक और विकल्प यह है कि जब आप नहाने और बेसिन को स्नान के बाद ठंडे पानी से स्नान करते हैं और स्नान करते हैं, तो अपने बालों को सूखा छोड़ दें। इस प्रकार आप ठंडे पानी में केवल सिर का पर्दाफाश करते हैं, शेष शरीर की रक्षा करना
  • चित्र शीर्षक 626017 5
    3



    लंबे समय तक जीवंत रहने के लिए आवेद ब्रांड लाइन का उपयोग करें। कंडीशनर एक हफ्ते में एक बार रंग उज्ज्वल और जीवंत रखने के लिए महान है। बस सावधान रहें कि शैम्पू आपके हाथों को दाग नहीं करता है दस्ताने पहनने की कोशिश करें या आवेदन के तुरंत बाद हाथ धो लें। उनकी गंध अलग है, लेकिन यह असंभव नहीं है।
    • अपने पहले ही धोया बाल पर पर्याप्त कंडीशनर खर्च करें तारों में उत्पाद अच्छी तरह से मालिश करें
    • कंडीशनर कुल्ला अब आप तारों पर काम करने वाले कंडीशनर को छोड़ देते हैं, तो रंग बेहतर होगा। इसे 20-30 मिनट तक छोड़ दें, लेकिन यदि आप चाहें तो उसे एक घंटे तक छोड़ सकते हैं।
    • अब यह सब सुंदरता और जीवन है जो रेडहेड आपके बालों को ला सकता है।
  • भाग 3
    तारों के रंग की रक्षा करना

    लुप्त होती चरण 2 से रेड बालों का रंग रखें
    1
    सूरज से दूर रहो! यह आपके बालों को बहुत अधिक साफ कर देगा यदि आवश्यक हो, तारों पर एक यूवी स्प्रे रक्षक या क्रीम का प्रयोग करें। सुगंधित या औषधियों में उपलब्ध बाल के लिए सनस्क्रीन के कई ब्रांड हैं
  • लुप्त होती चरण 6 से रेड बालों का रंग रखें
    2
    बेबी पाउडर का प्रयोग करें यह लाल रंग का सबसे बड़ा सहयोगी हो सकता है, क्योंकि यह बालों को तेल और गंदे होने से रोकता है, और जड़ों को थोड़ा अधिक मात्रा देता है। चूंकि आपको हर दिन अपने बालों को धोना नहीं चाहिए (दिन में धुलाई को सीमित करने का प्रयास करें-हाँ-नो-दिन या रंग के लिए हर 3 दिन तक लंबे समय तक), आपको परंपरागत धोने के विकल्प ढूंढने होंगे। एक और विकल्प तेल के बालों के लिए एक विशिष्ट प्रकार के शैम्पू का उपयोग करना है ताकि धुलाई का परिणाम लंबे समय तक हो सके और आपको इसे फिर से धोने की ज़रूरत नहीं है
  • पटकथा चरण 7 से रेड बालों का रंग रखें
    3
    हमेशा ड्रायर, फ्लैट लोहा या बच्चे का उपयोग करने से पहले तारों पर एक थर्मल रक्षक पहनें
  • लुप्त होती चरण 8 से रेड बालों का रंग रखें
    4
    डाई-बढ़ाने वाले शैंपू और क्रीम रंग बढ़ाने और उज्ज्वल करने के लिए महान हैं रंगाई और दूसरा (तीव्र लाल स्वरों के मामले में) के बीच एक अच्छा अनुरोध है, मोनिक आतंक की तरह toners के निशान हैं, जो लाल, नीले, गुलाबी डाई हैं ...
  • युक्तियाँ

    • जब यह बाल रंगे रेडहेड की बात आती है तो अद्भुत उत्पाद होते हैं। एक उदाहरण है आवेद मदर रूट कंडीशनर। सप्ताह में एक बार इसे इस्तेमाल करें उत्पाद के बारे में 8 मिनट के लिए अपने बाल पर काम करते हैं और फिर कुल्ला बम्ब और बम्बल में भी किसी के लिए सूखी-सफाई वाला शैम्पू होता है, जो लाल रंग के रंगों के रंगों के रंग के होते हैं। समस्या कीमत है, कुछ नमकीन है।
    • यदि आप अपने बालों की अच्छी देखभाल कर रहे हैं, तो आप निम्न चाल का उपयोग कर सकते हैं: कंडीशनर में थोड़ी टिंचर डालें जब तक कि इसे फिर से डाई जाने का समय न हो।
    • यदि आप एक प्राकृतिक गोरा हैं या सूर्य के बाहर एक लंबे समय के लिए बाहर हो, तो थोड़ा हल्का रंग डाई जाने की कोशिश करें ताकि प्राकृतिक रूप से धुंधला हो सके जिससे कि तारों में सूर्य का कारण बनता है।

    चेतावनी

    • जड़ें बहुत अधिक दिखाई देने लगती हैं इससे पहले हमेशा अपने बालों को डाई जाने का प्रयास करें सब के बाद, चेहरे दे प्राकृतिक रंग जड़ें sloppiness का एक संकेत हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com