IhsAdke.com

कैसे हल्के रंग बाल पेंट करने के लिए

क्या आप अपने बालों में कुछ नया करने की तलाश कर रहे हैं? खैर, आपने इसे पा लिया है! अपने बालों को पस्टेल रंगों को चित्रित करना एक अद्वितीय रूप बनाता है जिसे आप दिन-प्रतिदिन चारों ओर नहीं देखते हैं, जो आपको भीड़ से उजागर करते हैं। लेकिन इससे पहले कि आप उस खूबसूरत नज़र आएंगे आपको अपने बालों को बड़ाना चाहिए। पेस्टल बालों के रास्ते के लिए चरण 1 देखें।

चरणों

भाग 1
अपने बाल लुप्त होती है

अचीव पस्टेल हेयर चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
एक ब्लीच चुनें यदि आपके बाल स्वाभाविक रूप से (और न ही कृत्रिम रूप से) प्लेटिनम गोरा या सफेद नहीं हैं, तो आपको इसे अव्यवस्थित करना होगा। यदि यह पहली बार है कि आपने अपने बालों को फीका कर दिया है, तो विरंजन किट से शुरू करना अच्छा है। किट में decolorizing पाउडर और हाइड्रोजन पेरोक्साइड (जिसे ऑक्सीडेंट या डेवलपर भी कहा जाता है) को आपके बालों को घुलना पड़ता है।
  • ब्लिचिंग किट सफेद, नीले और बैंगनी जैसे रंगों में पाए जाते हैं। चुनें सफेद, क्योंकि बैंगनी और नीली स्याही गोरा के प्राकृतिक स्वर में बालों को बनाते हैं, लेकिन बालों के पेस्टल बनाने के लिए, इसे सफेद होना चाहिए।
  • यदि यह आपकी पहली बार घर पर बाल काटकर या बाल रंगाई है, तो गंभीरता से ऐसा करने के बारे में सैलून में जाने के बारे में सोचें। डिस्टोलायर पस्टेल बाल की पूरी प्रक्रिया का सबसे कठिन हिस्सा है, और यदि आप इसे अनुचित तरीके से करते हैं, तो आपके बाल बेहद टूटी हुई और बेजान हो सकते हैं। आप सैलून में जा सकते हैं केवल अपने बालों को फूट कर और फिर घर पर उसे स्वयं रंग दें (या एक ही कमरे में सब कुछ करें)
  • अचीव पस्टेल हेयर चरण 2 नामक चित्र
    2
    मलिनकिरण शुरू करने से पहले आपके बालों में तेल होना चाहिए। यह खोपड़ी को परेशान कर देगा, इसलिए इसे रोकने के लिए या कम से कम इसे नरम करना, प्रक्रिया शुरू करने से पहले आपको कई दिनों तक अपने बालों को धोने के बिना रहना चाहिए। प्राकृतिक बाल तेल ब्लीच के कारण जलन को कम करने में मदद करेंगे।
    • पीले-पीले बाल पर एक टोनर का उपयोग करना पहले से ही हल्का हो सकता है। ब्लीच पर जाने से पहले ऐसा करने का प्रयास करें
    • यदि टोनर पर्याप्त नहीं है, तो आप मलिनकिरण की एक वैकल्पिक विधि का उपयोग कर सकते हैं। बाल को सफेद करने का एक कम आक्रामक तरीका है अचार बनाना।
  • अचीव पस्टेल हेयर चरण 3 नामक चित्र
    3
    डेवलपर के आधार पर अपना किट चुनें डेवलपर (या हाइड्रोजन पेरोक्साइड) 10, 20, 30 या 40 वॉल्यूम होंगे। 10 होने के कारण कमजोर है, 20 थोड़ा मजबूत है, और इसी तरह। कभी भी डेवलपर किट 30 से अधिक नहीं खरीदते हैं। पेशेवर केवल उन 40 वॉल्यूम का उपयोग करते हैं, इसलिए घर पर इसका उपयोग करने की कोशिश न करें।
    • यदि आपके बाल पहले से ही हल्का गोरा है, तो 10 मात्रा हाइड्रोजन पेरोक्साइड का प्रयोग करें। यह अजीब उतरना बाल कि पहले से ही गोरा है, एक ऑक्सीडेंट का उपयोग कर 10 संस्करणों बाल तराजू खोलने में मदद करता है, इसे और अधिक हल्के रंग के लिए ग्रहणशील बनाने लग सकता है।
    • यदि आपके बाल हल्के भूरे रंग से मध्यम होते हैं, तो 20 वॉल्यूम ऑक्सीडिजर का उपयोग करें।
    • यदि आपके बाल गहरे भूरे या काले होते हैं, तो 30 वॉल्यूम ऑक्सीडिजर का उपयोग करें।
  • अपने बालों को डाइंग करने से पहले एक स्ट्रैंड टेस्ट का शीर्षक चित्र 11
    4
    एक विकट टेस्ट करें इससे यह निर्धारित करने में मदद मिलती है कि आपको अपने बाल पर उत्पाद को कितनी देर तक देना चाहिए। गर्दन के आधार पर कुछ तार अलग करें (एक क्षेत्र में कोई भी ध्यान न देगा) और बाती को जोड़ने के लिए एक रिबन का उपयोग करें। हाइड्रोजन पेरोक्साइड के माप के साथ किट के डिस्कोराइज़िंग पाउडर के एक माप को मिलाएं।
    • मिश्रण में बाती डुबकी। पांच मिनट तक प्रतीक्षा करें और एक कपड़ा से उत्पाद हटा दें। वाइक डुबूट जारी रखें और जब तक वांछित रंग वांछित रंग नहीं हो पाँच मिनट तक प्रतीक्षा करें। यह पूरे बालों को घुलना करने के लिए आवश्यक समय होगा।
  • पिक्चर हेयर स्टेप 5 एचीव पिक्चर शीर्षक
    5
    मलिनकिरण के लिए जगह तैयार करें। यह वही स्थान होगा जहां आप बाद में अपने बाल डाई जाएंगे। साइट है जहाँ आप प्रक्रिया कर देगा, क्योंकि डाई की प्रवृत्ति सब कुछ को स्पर्श करने धुंधला है के पास किसी भी सतह पर पुराने तौलिए (जो दाग कर सकते हैं) का विस्तार (सभी के बाद, उस लक्ष्य है)। तुम भी एक कुंद केबल, लेटेक्स दस्ताने (या रबर) और एक गैर धातु कटोरा के साथ डाई करने के लिए एक ब्रश की जरूरत है। अपने कंधों पर एक तौलिया रखो
    • यदि संभव हो तो, किसी मित्र को आपकी सहायता करने के लिए कहें, क्योंकि यह पूरी प्रक्रिया अकेले करने के लिए थोड़ा मुश्किल हो सकती है।
    • यदि आपकी किट ब्रश के साथ नहीं आई, तो आप इसे सौंदर्य प्रसाधन की दुकान पर खरीद सकते हैं।
  • अचीव पस्टेल हेयर चरण 6 नामक चित्र
    6
    हाइड्रोजन पेरोक्साइड के साथ पाउडर मिलाएं इसे ठीक से मिश्रण करने के लिए किट बॉक्स में दिए गए निर्देशों का पालन करें। एक कटोरा का उपयोग करना अच्छा है जिसे आप परवाह नहीं करते हैं या वह सफेद है, क्योंकि डिस्कोलाइज़र सिरेमिक के रंग को फीका कर सकता है। इस प्रकार के उत्पाद के लिए प्लास्टिक के कटोरे सर्वश्रेष्ठ होते हैं।
  • अचीव पस्टेल हेयर चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    7
    बालों को विभाजित करें आधे से बाल विभाजित करने के लिए इंगित ब्रश केबल का उपयोग करें और फिर इसे कान से कान में विभाजित करें आपके पास बाल के चार हिस्से होंगे। उनमें से प्रत्येक को सुरक्षित करने के लिए टैब का उपयोग करें
  • अचीव पस्टेल हेयर चरण 8 नामक चित्र
    8
    यह बालों को फिसलती है यदि आपके पास एक दोस्त है, तो अब मदद के लिए पूछने का समय है। यदि नहीं, तो एक दर्पण के सामने खड़े हो जाओ ताकि आप देख सकें कि आप क्या कर रहे हैं पीछे के किसी एक हिस्से से बालों का एक छोटा किनारा लें। "पेंट" डाई के साथ बाती, जड़ों से एक सेंटीमीटर दूर शुरू करने और समाप्त करने के लिए जा रहा है। नीचे उच्च डाई में बाती (बाल विकास की दिशा) में कंघी, एक खुला एक सेंटीमीटर (आप बाद में descolorirá) हो जाता है।
  • एचीव पस्टेल हेयर चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    9
    पीछे के उत्पाद के साथ बाती रखें साथ कि नीचे बाती पहले से ही लागू किया गया है बाल परत के अभाव में अगले उत्पाद प्रकट करने के लिए उन्हें फिर से चालू करने के लिए जारी रखने के लिए एक ही प्रक्रिया को दोहराएं। आपको यह जल्दी करना होगा, क्योंकि डिस्कोलाइज़र लगभग तुरंत कार्य करना शुरू कर देता है। जब आप एक कमरे को पूरा करते हैं, तो अगले तक जाएं, जब तक कि सभी उत्पाद के साथ न हों।
  • पिक्चर हेयर स्टेप 10 अचिव पिक्चर शीर्षक
    10
    आपके द्वारा चित्रित किए गए पहले कमरे में उत्पाद का दूसरा कोट रखें। ऐसा करें जब वह सुनहरे गोरे रंग के होते हैं इस बार, सुझावों में रूट ब्रश ब्रश करें बाल के प्रत्येक अनुभाग के साथ इस प्रक्रिया को दोहराएं।
  • अचीव पस्टेल हेयर चरण 11 शीर्षक वाला चित्र
    11
    बाल रंग मॉनिटर जब बाल एक पीला गोरा रंग (जो गोरा से अधिक सफेद है) तक पहुंच जाता है, तो यह उत्पाद को कुल्ला करने का समय है। शैम्पू के साथ धोएं डाइंग प्रक्रिया की तैयारी में, आपको एक प्री डाई शैम्पू का उपयोग करना चाहिए। कंडीशनर का उपयोग न करें क्योंकि यह रंग असमान छोड़ सकता है। कुल्ला सिर अच्छी तरह से
  • भाग 2
    बाल चित्रकारी




    अचीव पस्टेल हेयर चरण 12 शीर्षक वाला चित्र
    1
    बाल सूखी यदि आप कर सकते हैं, तो प्रक्रिया में तेजी लाने के लिए एक ड्रायर के साथ बालों को सूखे - गर्मी पेंट को अवशोषित करने में मदद करेगा।
  • अचीव पस्टेल हेयर चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक कटोरे में सफेद कंडीशनर रखो। यह बिल्कुल जरूरी है कि कंडीशनर सफेद हो। यह रंग मिश्रण करने के लिए एक आधार के रूप में कार्य करता है कंडीशनर रखने के बाद, रंग जोड़ें।
    • पेस्टल प्रभाव को प्राप्त करने के लिए सबसे अच्छा पेंट मैनिक पैनिक, ला राइच डायरेक्शन, स्पेशल इफेक्ट्स, अल्फाफार्फ और विदेशी क्रिएटिव से जीन्स का रंग है।
  • अचीव पस्टेल हेयर चरण 14 नामक चित्र
    3
    कंडीशनर में पेंट की एक छोटी मात्रा में फैलाएंगे। अच्छी तरह मिश्रित होने तक दो मिलाएं। सामान्य नियम के रूप में, रंग जो कटोरे में है, अंतिम रूप देने के बाद आपके बालों का रंग होगा। पेंट जोड़ने तक जारी रखें जब तक कि कटोरे का रंग आपके बाल में नहीं चाहता।
    • आप चिंतित हैं, तो यह सोच कर कि रंग, पहली धोने में बाल छोड़ देंगे पर्याप्त स्याही डाल ताकि मिश्रण गहरे रंग की तुलना में आप वास्तव में चाहते हैं अपने बालों है।
  • पिक्चर हेयर चरण 15 एचीव पिक्चर शीर्षक
    4
    बालों के मिश्रण को लागू करें जड़ों से शुरू करो और छोर पर जाएं आप ऐसा करने के लिए किसी एडीएटर, ब्रश या आपके हाथों का उपयोग कर सकते हैं। कभी-कभी दस्ताने वाले हाथ बेहतर काम करते हैं यदि आपके पास एक मित्र है, तो उसे स्याही से बाहर होने वाले स्पॉट देखने के लिए कहें, या उसे आप पर पेंट लगाने के लिए कहें।
  • अचीव पस्टेल हेयर चरण 16 शीर्षक वाला चित्र
    5
    सिर के शीर्ष पर रंगे बालों को पकड़ो और एक स्नान टोपी के साथ कवर करें। इस जबकि रंगाई की प्रक्रिया के लिए इंतज़ार कर, आवश्यक है के लिए टोपी बौछार सुखाने (एक असमान रंग में जिसके परिणामस्वरूप) से बालों को रोकता है। समय आप कैसे अंधेरे चाहते बाल है पर निर्भर करेगा - आम तौर पर एक सामान्य हल्के रंग के लिए (प्रकाश या अंधेरे की तुलना में), आप रंग 30 से 45 मिनट के लिए छोड़ दें की जरूरत है। हालांकि, अवधि आपको पर निर्भर करती है - जब आप प्रतीक्षा कर रहे हों तब हमेशा रंग की जांच करें
  • अचीव पस्टेल हेयर चरण 17 शीर्षक वाला चित्र
    6
    सुनिश्चित करें कि स्याही काम कर रही है। लगभग 20 मिनट के बाद, बालों का एक लॉक धो लें और यह देखने के लिए जांचें कि क्या यह आपके रंग का है। यदि यह बहुत स्पष्ट है, तो स्याही कार्य करना जारी रखें। यह सुनिश्चित करने के लिए रंग हर अंधेरे नहीं होने पर हर 5 या 10 मिनट की जाँच करें।
  • अचीव पस्टेल हेयर चरण 18 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपने बालों को ठंडे पानी से धो लें जब यह वांछित रंग तक पहुंच गया है, ठंडे पानी से कुल्ला यह आवश्यक नहीं है (और नहीं चाहिए) शैम्पू या कंडीशनर का उपयोग करें रंग के बारे में चिंतित मत रहना धोना से - ये स्वाभाविक है और टिंचर को प्रभावित नहीं करेगा।
  • अचीव पस्टेल हेयर चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    बालों को सूखा देखने के लिए कि क्या दाग वाले स्पॉट हैं। गीले बालों को हमेशा सूखे से गहरा हो जाता है, इसलिए आपको निराशा से पहले अपने बालों को सूखा देना चाहिए।
  • अचीव पस्टेल हेयर चरण 20 नामक चित्र
    9
    फिर से सना हुआ स्थानों पेंट। यदि आप एक अनुभाग जो बाकी की तुलना में हल्का है (और आप इसे इस तरह दिखना नहीं चाहते हैं), तो उस समय टिंचर को दोबारा दोहराएं और इसे फिर से कार्य करें। इसे लगातार जाँचें ताकि बालों के बाकी हिस्सों से ज्यादा गहरा नहीं हो।
  • अचीव पस्टेल हेयर स्टेप 21 नामक चित्र का शीर्षक
    10
    अपने दिन-प्रतिदिन कंडीशनर में कुछ रंगों को मिलाएं। नए रंग को बनाए रखने के लिए, कंडीशनर पर थोड़ा सा रंग डालना बाल को फीका नहीं करने में मदद करता है।
  • युक्तियाँ

    • उपयोग करने के लिए कुछ अच्छा स्याही हैं: लैगून ब्लू (पेस्टल ब्लू), लाइलैक (पस्टेल बैंगनी) - दोनों ला राइच दिशाओं से। विभिन्न रंगों को प्राप्त करने के लिए स्याही मिश्रण करना एक अच्छा विचार है।
    • कोई फर्क नहीं पड़ता कि कंडिशनर का क्या ब्रांड आप उपयोग करने जा रहे हैं, यह कोई सस्ता हो सकता है, क्योंकि आपको अपने बाल हमेशा पस्टेल रखने के लिए थोड़ी जरूरत होगी।

    चेतावनी

    • लुप्त होती बाल खतरनाक हो सकते हैं डिस्कोल से शुरू करने से पहले एक टोनलाइजेशन करना हमेशा अच्छा होता है यदि आप एक नमकीन बनाना करते हैं, नहीं उच्च मात्रा हाइड्रोजन पेरोक्साइड का उपयोग करें

    आवश्यक सामग्री

    • विरंजन किट
    • डाई ब्रश
    • लेटेक्स या रबर के दस्ताने
    • एक पुरानी तौलिया
    • बाउल आपके बालों की लंबाई के लिए उपयुक्त कंडीशनर की मात्रा डाल करने के लिए पर्याप्त है
    • काल्पनिक स्याही (जैसे ला राइच निर्देश, मैनीक आतंक आदि)
    • सफेद कंडीशनर

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com