IhsAdke.com

कैसे आपका डार्क बालों को हल्का करने के लिए

हो सकता है कि आपने अपने बालों को दुर्घटना से एक बहुत ही गहरे रंग का रंग दिया है, या यह हो सकता है कि आपके प्राकृतिक बाल आपकी पसंद से एक या दो रंग गहरा हो। किसी भी तरह से, प्राकृतिक और रासायनिक ट्रिक हैं जो आप अपने काले तारों को हल्का करने की कोशिश कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
सैलून में जा रहे हैं

चित्र शीर्षक हल्का डार्क हेयर चरण 1
1
बालों के संभावित नुकसान के बारे में बात करें अंधेरे किले वाले बहुत से लोग उन्हें लुभा सकते हैं या सैलून में डाई सकते हैं। इस फैसले को करने से पहले, संभावित नुकसान के बारे में नाई से बात करें।
  • यदि आप प्लैटिनम का निर्णय लेते हैं, तो आपके बाल निश्चित रूप से नुकसान पहुंचाएंगे नाई भी इस प्रक्रिया को करने से इंकार कर सकती है अगर तार पहले से पहले रंगे हुए हैं, क्योंकि क्षति अधिक गंभीर हो सकती है
  • अपने नाई से बात करें कि आप अपने बाल कैसे हल्का करना चाहते हैं यह तारों की वर्तमान स्थिति का मूल्यांकन कर सकता है और तय कर सकता है कि कौन से उपचार कम से कम नुकसान पहुंचाएगा।
  • चित्र शीर्षक हल्का डार्क बालों चरण 2
    2
    शांति में जड़ें छोड़ दें मलिनकिरण और टिंचर के कारण होने वाला नुकसान खराब है जब यह खोपड़ी और रोम के करीब है। जड़ें आपके बाल फिर से मरने से पहले थोड़ा आगे बढ़ें, क्योंकि इससे नुकसान कम हो जाएगा।
  • 3
    इसे डाइिंग के बाद अपने बालों का ख्याल रखना। यदि आप एक सैलून में प्रक्रिया करने का निर्णय लेते हैं, तो तारों को बाद में अधिक देखभाल की आवश्यकता होगी। रंग के बाद बाल के लिए बेहतर देखभाल करने के बारे में नाई से बात करें
    • मॉइस्चराइजिंग कंडीशनरों और अन्य होम ट्रीटमेंट विकल्पों पर सिफारिशों के लिए व्यवसायी से पूछें। डाई सामान्य से बाल सुखाने की मशीन बना सकते हैं।
    • अपने बाल धोने से पहले एक पूर्व धोने प्राइमर का उपयोग करने पर विचार करें। यह ब्लॉक के पानी की मदद कर सकता है, जिससे कलिंग का रंग अब ज्यादा हो गया है।
    • नारियल के तेल या प्रोटीन पर आधारित कंडीशनर का उपयोग करें वे टिंचर और मलिनकिरण की वजह से बालों से हुई क्षति की मरम्मत में मदद करते हैं।
  • भाग 2
    होम सोल्यूशन्स का उपयोग करना

    चित्र शीर्षक हल्का डार्क बालों चरण 4
    1
    सिरका और पानी का उपयोग करें इस मिश्रण से अपने बालों को कुल्ला, कुछ लोगों के लिए इसे हल्का करने में मदद करता है छह भागों के पानी के साथ एक हिस्सा सिरका मिलाकर मिश्रण करें और तारों को 15 मिनट के लिए कुल्ला दें। ऐप्पल साइडर सिरका बेहतर काम कर सकता है, और गंध स्वादिष्ट है।
  • चित्र शीर्षक हल्का डार्क बालों चरण 5
    2
    अपने बालों में नमक रखो सिंगल टेबल नमक का प्रभाव किस्में के रंग पर हो सकता है। बहुत से लोगों को पता है कि नमक पानी में तैरने के बाद उन्हें हल्का हो गया है। नमक के एक हिस्से को पानी के पांच भागों में जोड़ने का प्रयास करें। बाल पास करें और इसे 15 मिनट के लिए कार्य करें - फिर कुल्ला और सामान्य रूप से धो लें
  • चित्र शीर्षक हल्का डार्क हेयर चरण 6
    3
    विटामिन सी गोलियां क्रश करें और उन्हें शैम्पू में डाल दें। विटामिन सी बाल को हल्का कर सकता है और समग्र स्वास्थ्य में सुधार कर सकता है। इसके 8 से 9 टैबलेट क्रश करें, जो कि ज्यादातर फ़ार्मेसियों में खरीदा जा सकता है ऐसा करने के लिए, आप उन्हें प्लास्टिक की थैली में डाल सकते हैं और पास्ता के रोल का उपयोग करके उन्हें पाउडर में बदल सकते हैं। शैंपू के साथ पाउडर मिश्रण करें और आने वाले हफ्तों में हमेशा की तरह धो लें ताकि आप कुछ भी देख सकें।
  • चित्र शीर्षक हल्का डार्क हेयर चरण 7
    4
    कटा हुआ रबर और पानी को बालों में जोड़ें। भूरे रंग के गुणों के साथ एक पौधा है जो स्वाभाविक रूप से अंधेरे किस्में को हल्का कर सकता है। 1/4 कप कटा हुआ सफ़ेद 2 कप पानी जोड़ने की कोशिश करें। उबाल लें और ठंडा करने दें। पौधे को तनाव और पानी के साथ बाल कुल्ला, यह 10 मिनट के लिए काम करते हैं। फिर साफ पानी से फिर से कुल्ला।
  • 5
    शहद का उपयोग करें यदि आपको रंजक या रासायनिक उपचार पसंद नहीं है, तो पता है कि बहुत से लोगों ने सोचा कि शहद बाल को सफेद करने का प्राकृतिक तरीका है। यह गहराई से मॉइस्चराइजिंग है, लेकिन इसमें हाइड्रोजन पेरोक्साइड के निशान शामिल हैं जो काले बालों को हल्का कर सकते हैं।
    • बालों को लगाने से पहले पानी या सिरका में शहद की थोड़ी मात्रा मिलाएं। यह चिपचिपा और हटाने के लिए कठिन है, इसलिए तारों पर इसे इस्तेमाल करने से पहले इसे पतला करना सबसे अच्छा है।
    • शहद के मिश्रण और पानी या सिरका के साथ बाल को कवर करें अपने सिर पर बोनट रखो और उसे रात भर काम करना चाहिए। सुबह धो लें और देखें कि क्या आपको कोई परिणाम दिखाई दे रहा है।



  • 6
    नींबू या चूने के रस का उपयोग करें साइट्रस का रस काले बालों को हल्का कर सकता है उस प्रयोजन के लिए उनका उपयोग करने का प्रयास करें
    • आप 1/4 कप गर्म पानी 1 कप नींबू के रस में जोड़ सकते हैं। एक स्प्रे बोतल में संयोजन रखो और तारों पर लागू होते हैं। हर आधे घंटे या फिर पुन: लागू करें और देखें कि क्या आपको कुछ दिनों के बाद कोई अंतर दिखाई दे रहा है। नियमित रूप से हालत जब आप यह उपचार कर रहे हैं, क्योंकि नींबू का रस बाल सूख सकता है।
    • आप गर्म पानी में नींबू निचोड़ सकते हैं और उस संयोजन को स्प्रे बोतल में डाल सकते हैं। वास्क पर लागू करें और एक शॉवर टोपी के साथ कवर करें। इसे 30 मिनट के लिए कार्य करें, कुल्ला करें और देखें कि क्या आपको कोई अंतर दिखाई पड़ता है।
  • चित्र शीर्षक हल्के काले बालों चरण 10
    7
    कैमोमाइल चाय के साथ बाल का इलाज करें यह चाय कुछ लोगों के तारों को हल्का कर सकती है। इसे थोड़ा कूल करें और इसे बाल में डाल दें, जितना संभव हो उतना संतृप्त विक्ट्स छोड़ दें। 30 मिनट के लिए एक तंग टोपी पहनें और कुल्ला।
  • चित्र शीर्षक हल्के काले बालों चरण 11
    8
    दालचीनी की हल्की छाया लें वह एक महान प्राकृतिक व्हाइटनर है उस पर बालों और कंडीशनर को मिलाएं फिर दालचीनी और पानी के साथ एक पेस्ट करें और इसे बाल पर लागू करें, जितना संभव हो उतना हर बाती को कवर करें। एक शॉवर टोपी रखो और इसे रात भर कार्य करें।
  • चित्र शीर्षक हल्के अंधेरे बाल चरण 12
    9
    हाइड्रोजन पेरोक्साइड का उपयोग करें यह एक मजबूत रासायनिक है जो बालों को हल्का कर सकता है। इसे बहुत सावधानी से उपयोग करें स्प्रे बोतल में इसे कुछ डाल दिया और wicks के समान रूप से लागू करें। यदि आवश्यक हो, तारों को रास्ते से बाहर निकालने के लिए क्लिप का उपयोग करें और उन हिस्सों तक पहुंचें जो पहुंचने के लिए कठिन हैं। 30 मिनट के लिए छोड़ दें और ठंडे पानी से कुल्ला।
  • भाग 3
    रंगे बालों को साफ करना

    चित्र शीर्षक हल्के काले बालों चरण 13
    1
    एंटी-वेस्ट शैम्पू का उपयोग करें यदि आपको रंग भरना पसंद नहीं है, तो जितनी जल्दी हो सके एंटी-वेस्ट शैम्पू के साथ अपने बालों को धो लें। इसमें शक्तिशाली सर्फटेक्टर्स शामिल हैं जो गंदगी, रसायनों और टिंचर को हटाने में सक्षम हैं।
    • यह शैम्पू सबसे सुपरमार्केट और फ़ार्मेसियों में पाया जा सकता है इसे लागू करते समय लेबल पर दिए गए निर्देशों का पालन करें
    • विरोधी बर्बाद बाल सूख सकते हैं शुष्क और भंगुर तारों से बचने के लिए इसका उपयोग करने के बाद कंडीशनर पास करें।
  • 2
    विटामिन सी पाउडर और शैंपू के साथ semipermanent रंजक निकालें यदि एक विरोधी कचरे के शैंपू का समाधान नहीं होता है, तो आप वर्तमान शैम्पू में विटामिन सी पाउडर जोड़कर सेमीिपॉर्मेंट स्टेंस को निकाल सकते हैं। यह बालों के कुछ रंगों को हटाकर टिंचर हल्का करने में मदद कर सकता है।
    • आप ऑनलाइन या एक स्थानीय फार्मेसी में विटामिन सी पाउडर खरीद सकते हैं शैम्पू के 2 भागों में इसके एक हिस्से को मिलाएं। बाल नमस्कार और मिश्रण पास। फिर एक टोपी डाल दिया। गर्दन के चारों ओर एक तौलिया लपेटें जिससे जल निकासी से बचें और मिश्रणों को लगभग एक घंटे तक तारों पर लागू करें।
    • समय बीत जाने के बाद, बाल कुल्ला और इसे सूखा दो। अगर यह काम किया है, तो लगभग 85% रंग निकलेगा। आप तारों को सुखाने से रोकने के लिए तब कंडीशनर को पास कर सकते हैं
  • चित्र शीर्षक हल्का डार्क हेयर चरण 15
    3
    यदि आपने घर पर रंग भरने के लिए आवेदन किया है, तो बॉक्स में एसएसी फोन को बुलाओ। यदि आपने घर पर डाई को लागू किया है, तो उत्पाद पैकेजिंग में एसएसी फोन को बुलाओ। इस सेवा के कर्मचारियों को हर समय प्रश्न प्राप्त होते हैं, और बालों के रंग को हटाने के तरीके के बारे में उपयोगी सुझाव प्रदान कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक हल्का डार्क हेयर चरण 16
    4
    बेकिंग सोडा का उपयोग करें यह तारों से रासायनिक अवशेषों को दूर करने में मदद कर सकता है। इसे शैम्पू या कंडीशनर में जोड़ने से टिंक्चर से रसायनों को हटाने में मदद मिल सकती है, लेकिन अन्य तरीकों की तुलना में अधिक समय में। हफ्ते में एक बार बेकिंग सोडा का उपयोग करना समय के साथ रंगे बाल को रोशन कर सकता है।
  • सूत्रों और कोटेशन


    और पढ़ें ... (20)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com