IhsAdke.com

क्षतिग्रस्त बालों का रंग कैसे करें

रसायनों और उच्च तापमान जिससे लोग लगातार अपने बालों का पर्दाफाश कर सकते हैं, गंभीर और अपूरणीय क्षति पैदा कर सकते हैं। यदि आप इन लोगों में से एक हैं, और अब इसे नुकसान पहुंचने से बचने के लिए अपने बालों के साथ अतिरिक्त देखभाल करने की जरूरत है, लेकिन इसे रंग देना बंद नहीं करना है, यह आलेख बताता है कि इसे कम से कम नुकसान पहुंचाने के तरीके को कैसे जारी रखना चाहिए।

चरणों

चित्र का शीर्षक रंग क्षतिग्रस्त बाल चरण 1
1
ब्लीच और हाइड्रोजन पेरोक्साइड से बचें वे बालों को बहुत नुकसान पहुंचाते हैं, इसलिए यदि आप पहले से ही परेशानी में हैं तो उन्हें बचा जाना चाहिए। यदि आप अपने बाल को बार-बार ढंकते हैं, तो अपने प्राकृतिक छाया की तुलना में एक रंग थोड़ी अधिक रंग की कोशिश करें।
  • यदि आप अपने बाल को गहरे रंग से रंगाने के लिए नहीं मान सकते, तो उसे साफ़ करने के लिए एक विशेषज्ञ के पास जाएं। गहरा कंडीशनिंग उपचार का प्रयोग करें ताकि सफेद प्रक्रिया में अधिकतम नुकसान हो।
  • चित्र का शीर्षक रंग क्षतिग्रस्त बाल चरण 2
    2
    एक अर्ध स्थायी पेंट खरीदें। वे स्थायी लोगों से कम नुकसान पहुंचाते हैं अर्ध-स्थायी पेंट अपने बालों को लाइटर से अधिक नहीं छोड़ते हैं, इसलिए एक रंग चुनना सुनिश्चित करें जो आपके प्राकृतिक में काम करेगा
  • चित्र शीर्षक रंग क्षतिग्रस्त बालों चरण 3
    3
    एलर्जी के लिए परीक्षण करें कई semipermanent स्याही अभी भी उत्पादों है कि एलर्जी प्रतिक्रियाओं का कारण हो सकता है, तो लेबल निर्देश के अनुसार परीक्षण ले लो सुनिश्चित करने के लिए वहाँ कोई नहीं कर रहे हैं।



  • चित्र शीर्षक रंग क्षतिग्रस्त बालों चरण 4
    4
    उत्पाद निर्देशों के अनुसार अपने बालों को पेंट करें। कई पेंट्स एक कंडीशनर के साथ आते हैं यदि आपका आता है, तो टिंचर के बाद इसका उपयोग करें
  • चित्र का शीर्षक रंग क्षतिग्रस्त बाल चरण 5
    5
    अपने बालों को अच्छी तरह से वातानुकूलित रखें किसी भी भविष्य के क्षति को कम करने के लिए क्षतिग्रस्त बालों को बनाए रखने की आवश्यकता है हर बार जब आप इसे धोते हैं, तब तक उत्पाद को छोड़कर, जितनी जल्दी हो सके। क्षति की सीमा पर निर्भर करता है, यह बालों की स्थिति के लिए विशिष्ट कंडीशनिंग उपचार में निवेश के लायक हो सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक रंग क्षतिग्रस्त बालों का परिचय
    6
    जितनी बार आप स्थायी रंग के साथ होता है उतना अक्सर अपने बालों को दोहराएं। अर्ध-स्थायी पेंट कुछ लोगों को लगता है कि आसानी से नहीं आते हैं, इसलिए आपको अधिक बार रंग देने की आवश्यकता नहीं है। वास्तव में, मूल वृद्धि के रूप में कम स्पष्ट हो जाएगा, आप एक टिंचर और दूसरे के बीच में अधिक समय देने की अनुमति दे सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • बाल चौरसाई या कर्लिंग से बचें तार तारों को नुकसान पहुंचाते हैं और अगर वे पहले से ही क्षतिग्रस्त हैं तो उन्हें बचा जाना चाहिए।
    • नुकसान का सबसे खराब हिस्सा निकालने के लिए नियमित रूप से अपने बाल काट लें। कोई बात नहीं आप किस रंग को रंगते हैं, अगर आप डबल सिरों को नहीं हटाते हैं, तो यह भयानक दिखता है

    चेतावनी

    • हेयर डाई एलर्जी प्रतिक्रियाओं का कारण हो सकता है पेंटिंग से पहले कम से कम 24 घंटों के लिए हमेशा एलर्जी परीक्षण करें, भले ही आपने यह पहले किया हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com