IhsAdke.com

कैसे ग्रे बाल पेंट करने के लिए

जब आपके बाल धूसर हो जाते हैं, तो यह आपके बालों के रोम में रंगद्रव्य के नुकसान का परिणाम है। यह आमतौर पर पुरुषों और महिलाओं के साथ बड़े होता है जैसे वे बड़े होते हैं, लेकिन बहुत से लोग अनुवांशिक रूप से भूरे बालों को दूसरों से पहले रखते हैं बालों की पेंटिंग सभी आयु वर्ग के पुरुषों और महिलाओं के लिए धनी बाल से छुटकारा पाने, युवा, ताज़ा और अधिक सुंदर बाल पाने के लिए एक व्यावहारिक विकल्प हो सकता है। जबकि कुछ लोग सद्भावना उम्र बढ़ने को स्वीकार करते हैं, अन्य लोग मूल रंग में अपने बाल छोड़कर अपनी उम्र रखना चाहते हैं। यदि आप अपने बालों को पेंट करने के लिए चुनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके लिए कौन सी रंग पद्धति सबसे अच्छा काम करेगी।

चरणों

पिक्चर शीर्षक रंग ग्रे हेयर चरण 1
1
आप चाहते हैं अंतिम देखो के बारे में सोचो कुछ लोग भूरे बाल के साथ बहुत अच्छे दिखते हैं, उन्हें अतिरिक्त "मसाला" मिलता है हालांकि, यदि आप अपने भूरे बालों से शर्म आती हैं, तो आपके बाल रंग भरना अच्छा होगा। फिर भी, आप इसे ज़्यादा नहीं करना चाहते जब आपके बाल रंग खो देते हैं, आपकी त्वचा भी वर्णक खो देता है तो वांछित रंग के लिए भूरे रंग से एक क्रांतिकारी परिवर्तन अपेक्षा से अधिक नाटकीय हो सकता है और जैसा कि आप उम्मीद करते हैं वह प्राकृतिक या आकर्षक नहीं दिख सकता है। अपने नाई या नाई से कार्य करने के लिए सही तरीके से परामर्श करें - वह आपके बालों को अपने से बेहतर जानता है
  • पिक्चर शीर्षक रंग ग्रे हेयर चरण 2
    2
    सही उत्पाद चुनें चरण 1 में पहुंचने के निष्कर्ष पर विचार करें और निर्णय लें कि आपके रंग की आवश्यकताओं के लिए सबसे अच्छा उत्पाद क्या है। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, जब आपकी बालों में धूसर हो जाता है तो आपकी त्वचा भी रंगद्रव्य को खो देती है, इसलिए आपके प्राकृतिक बालों के रंग में कुछ साल पहले ही आपके असर नहीं हो सकते। समाधान एक हल्का रंग का उपयोग करना है और मूल से मोटा होना है। यह जरूरी नहीं कि आपके मूल बालों का रंग होना चाहिए, लेकिन यह सबसे अच्छा है कि आप अपनी रंगीन रंग चुनते हैं जो आपकी वर्तमान त्वचा टोन के साथ सबसे अच्छा फिट होता है।



  • पिक्चर शीर्षक रंग ग्रे हेयर चरण 3
    3
    अपने बालों को तैयार करें: शैम्पू के साथ अपने बालों को धो लें और उसमें मौजूद किसी भी रसायन को हटा दें। वे केवल रंग प्रक्रिया को बाधित करते हैं और सकारात्मक अंत परिणाम होने में मदद नहीं करते हैं। ग्रे बाल pigmented बाल की तुलना में मोटा है, जो रंग परिवर्तन को अवशोषित करना कठिन बनाता है। यदि आपको बालों में रंग बनाए रखने में कठिनाई हो रही है, रंगीन प्रक्रिया के लिए इसे तैयार करने के लिए पेंटिंग से पहले बाल में थोड़ा हाइड्रोजन पेरोक्साइड पास करें। हाइड्रोजन पेरोक्साइड कुल्ला और सामान्य के रूप में जारी रखें।
  • पिक्चर शीर्षक रंग ग्रे हेयर चरण 4
    4
    मिक्स करें और मैच करें यदि आवश्यक हो। भूरे बालों को चित्रित करना एक खाली कैनवास पर पेंटिंग की तरह है। इसलिए तटस्थ स्वर से शुरू करना और बाद में अपने पसंदीदा रिंग टोन्स को जोड़ने का एक अच्छा विचार है एक भूरे रंग की छाया पर लाल या सोने की रोशनी बनाना अधिक आकर्षक छाया से शुरू होने से बेहतर होगा।
  • पिक्चर शीर्षक रंग ग्रे हेयर चरण 5
    5
    रंगीन बालों के लिए एक अच्छा शैम्पू और कंडीशनर के साथ अपना नया रूप रखें वे कई दुकानों में उपलब्ध हैं और अपने रंग को अधिक उज्ज्वल और लंबे समय तक रखें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com