IhsAdke.com

कैसे छोटी दिखती है

एजिंग अनिवार्य है, यह हर किसी के साथ होता है, लेकिन बहुत से लोग अपनी बुद्धिमत्ता को खोने के बारे में चिंता करते हैं। सौभाग्य से, हम छोटी लगने में हमारी मदद करने के लिए बहुत कुछ कर सकते हैं! बैंक में तोड़ने के बिना, आपके परिदृश्य में कुछ साल कम करने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं, मेकअप करने में घंटे बिताएं या सर्जरी के लिए कॉल करें!

चरणों

इमेज शीर्षक देखें देखो युवा कदम 1
1
अपने दांतों का ख्याल रखना सुंदर दांत आपको छोटी और अधिक आकर्षक लग सकता है अपने दांतों की विशेष देखभाल करें, जिसमें उन्हें दिन में कई बार ब्रश करना, फ्लॉसिंग और माउथवैश शामिल होता है। यदि आपके दांत बहुत सफेद नहीं हैं, या यदि आपके दांतों में समस्या है, तो एक दंत चिकित्सक के साथ नियुक्ति करें आप एक पेशेवर सफेदी कर सकते हैं, या यदि आपको दाग या कुटिल दाँत जैसी समस्याएं हैं, तो आप उन्हें इलाज कर सकते हैं वहाँ भी कई उत्पाद हैं जो प्रभावी हो सकते हैं लेकिन यह पहले से एक दंत चिकित्सक से परामर्श करने के लिए सबसे अच्छा हो सकता है
  • इमेज शीर्षक देखें देखो युवा चरण 2
    2
    त्वचा का ख्याल रखना झुर्रियों को कम करने और बुढ़ापे के प्रभावों से बचने के लिए एक अच्छी त्वचा देखभाल दिनचर्या बनाए रखें।
    • सौम्य चेहरे का एक क्लीनर चुनें उम्र बढ़ने की त्वचा को मजबूत उत्पादों की जरूरत नहीं होती है जैसे किशोरावस्था वाले अतिरिक्त तेलों के लिए। यदि आपका क्लैचरर बहुत मजबूत है, तो वह आपकी त्वचा को सूख देगा और इसे तेजी से उम्र देगा। आपके आयु वर्ग के लिए प्रयुक्त सौंदर्य प्रसाधनों की तलाश करें, या लेबल पर "नरम" या "मॉइस्चराइजिंग" लेबल करें जब त्वचा की उम्र बढ़ जाती है, तो सफाई के लिए सबसे महत्वपूर्ण होना ज़रूरी है क्योंकि वातावरण से रासायनिक अपशिष्ट को हटा दिया जाता है या मेकअप जो बुढ़ापे को खराब कर सकता है।
    • सफाई के बाद चेहरे को मॉइस्चराइज करें आपकी त्वचा को अतिरिक्त जलयोजन देना महत्वपूर्ण है ताकि वह खुद का ख्याल रख सकें सूखी त्वचा उम्र तेजी से अगर यह moisturized नहीं है विरोधी उम्र बढ़ने की सामग्री के साथ क्रीम देखो यदि आपके पास कौन से उत्पाद खरीदने के बारे में प्रश्न हैं (बाजार पर दर्जनों हैं), तो किसी भी टिप्पणी या वैज्ञानिक शोध का पता लगाएं जो इस तरह के ब्रांड का समर्थन करता है सुनिश्चित करें कि आप जो उत्पाद चुनते हैं वह बेहद मॉइस्चराइजिंग होता है, जो कि जब आप छोटा था तब आप क्या इस्तेमाल करते थे। और याद रखना, मॉइस्चराइजिंग केवल महिलाओं के लिए नहीं है, पुरुष श्रोताओं को लक्षित कई उत्पाद भी हैं।
    • दैनिक सनस्क्रीन का उपयोग करें कई मॉइस्चराइज़र हैं जो पहले से ही एक सूर्य संरक्षण कारक हैं। यह महत्वपूर्ण है क्योंकि यह सूर्य से क्षति को रोकने के लिए पराबैंगनी किरणों से आपकी त्वचा को बचाता है सूरज उन चीजों में से एक है जो सबसे अधिक समय से उम्र बढ़ने का कारण बनता है, और त्वचाविज्ञानी झुर्रियों, बाधाओं को रोकने और त्वचा के कैंसर को रोकने के लिए कम से कम एक एसपीएफ़ 15 के साथ लोशन के उपयोग की सलाह देते हैं।
    • धीरे से छूटना कोशिकाओं के नवीकरण को प्रोत्साहित करने के लिए, और इस तरह त्वचा कायाकल्प को प्रोत्साहित करें एक उत्पाद चुनें जिसे आपकी आयु वर्ग के लिए लक्षित किया गया है क्योंकि वे नरम उत्पादों हैं जो त्वचा को शुष्क या क्षतिग्रस्त नहीं करते हैं त्वचा नरम बनाने और उज्ज्वल दिखने के लिए साफ़ भी अच्छा है।
  • लुक यूजर चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    चेहरे पर बालों का ख्याल रखना पुरुषों के लिए, इससे आप अधिक देखभाल करेंगे और कम गंदे, अधिक परिपक्व लग रहे हैं, और महिलाओं के लिए, बुढ़ापे की प्रक्रिया को छिपाएगा।
    • पुरुषों: अपना चेहरा अच्छी तरह से मुंडा या छोटी दाढ़ी के साथ रखें, और हमेशा नाक और कान के बाल ट्रिम करें। आप बाल ट्रिमर जो फार्मेसियों में पाए जाते हैं और सरल और आसान उपयोग कर सकते हैं। बहुत बड़े बालों को छोड़कर एक पुराना दिखने देता है और आपको खराब तरीके से दिखता है।
    • महिलाओं: रजोनिवृत्ति के बाद, हार्मोन के स्तर में परिवर्तन के कारण चेहरे के बालों में दिखाई दे सकता है। उनमें से छुटकारा पाने के लिए और अपनी उम्र थोड़ी बेहतर छिपाने के लिए, कुछ सरल कदम होते हैं, जिसमें क्रीम, चिमटी या लेजर बालों को हटाने के साथ एपिलेशन शामिल होते हैं।
  • इमेज नामक देखो युवा चरण 4



    4
    राख को कवर करें यह सबके लिए नहीं है क्योंकि कुछ लोग वास्तव में भूरे बालों के साथ बेहतर दिखते हैं लेकिन उन लोगों के लिए जो ग्रे तारों से मुक्त होना चाहते हैं, बाजार पर कई रंग विकल्प हैं। यह आपके प्राकृतिक बालों के रंग के समान रंग चुनने के लिए सबसे अच्छा है, इसलिए यह इतना नकली नहीं दिखता है। आप इसे सैलून में कर सकते हैं या एक किट खरीद सकते हैं और घर पर इसे बना सकते हैं यदि आप पैसा बचाना चाहते हैं। लेकिन याद रखें कि हर डाई आपके बालों के लिए खराब है, इसलिए रंगीन रंग से बचें और रंगे बालों के लिए विशिष्ट उत्पादों का उपयोग करें।
    • अपने बालों को बार-बार रंगाने से बचने के लिए, आप केवल जड़ों को रंगाने से शुरू कर सकते हैं जहां आपके बाल सफेद हो गए हैं, अब डाई को छोड़कर, और कुछ मिनटों के लिए बाकी बाल इस्त्री कर सकते हैं। एक अन्य विकल्प टिंचर के रंग के साथ परिचालनात्मक किट खरीदने के लिए है जिसे आप इस्तेमाल करते हैं
  • इमेज शीर्षक देखें देखो युवा चरण 5
    5
    अपनी उम्र और अपने भौतिक रूप के अनुसार पोशाक। कपड़े पहनना जो आपके आंकड़े को लाभ पहुंचाते हैं, आपको बहुत अधिक प्रयास के बिना पतला और अधिक युवा दिख सकता है। यह भी पुरुषों पर लागू होता है, हालांकि पुरुष शरीर के रूप में महिलाओं के रूप में कई विकल्प नहीं हैं
    • अगर आपने पिछले दशक में कपड़ों की एक ही शैली पहनी है, तो यह आपके अलमारी का उन्नयन करने का समय है। यदि आप नहीं जानते कि क्या ख़रीदना है, तो एक दोस्त से पूछें जो फ़ैशन को आपके साथ शॉपिंग करने जा रहा है, या पत्रिकाओं में मॉडल्स ढूंढें और देखें कि आप पर क्या आवेदन कर सकते हैं। यदि आपको अभी भी संदेह है, तो स्टोर पर जाएं और विक्रेता से सलाह मांगें या कई टुकड़ों को उठाएं, जो आपको दिलचस्प लगे और कोशिश करें, भले ही आपको लगता है कि वे आपके लिए अच्छा नहीं लगेगा। आखिरकार आप नया और सशक्त कुछ के द्वारा आश्चर्यचकित होंगे।
  • लुक यूजर चरण 6 नाम वाली छवि
    6
    स्वस्थ और व्यायाम करें यह मुश्किल हो सकता है क्योंकि कुछ लोग बहुत व्यस्त हैं, या लगता है कि वे एक व्यायाम करने के लिए आकार से बाहर हैं। यहां तक ​​कि छोटे व्यायाम जो आप नियमित रूप से करते हैं, आप जीवंत और ऊर्जा से भरा रहने में मदद करेंगे। और यह न केवल आपको जवान दिखने में सहायता करता है, बल्कि यह आपको युवा महसूस करने में भी मदद करता है! एक स्वस्थ और अच्छी तरह से संतुलित आहार के साथ अभ्यासों का मिश्रण करें और आप लंबे समय तक बेहतर स्वास्थ्य प्राप्त करेंगे, अधिक ऊर्जा प्राप्त करेंगे और उन बीमारियों को रोकेंगे, जो आपकी उपस्थिति में कुछ साल जोड़ सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपनी गर्दन की मांसपेशियों को कठोर करने के लिए व्यायाम करें और इस क्षेत्र में सैगिंग त्वचा कम करें गर्दन उन स्थानों में से एक है जहां आयु के संकेत सबसे स्पष्ट हैं, इसलिए व्यायाम करें।
    • तनाव से बचें. एक तनावपूर्ण जीवन शैली आपको थका हुआ और नाखुश छोड़ देता है, और अभी भी झुर्रियाँ लाती है। अपनी ज़िम्मेदारियों की संख्या कम करने की कोशिश करें, और जीवन के कार्य से निपटने के नए तरीके ढूंढें। एक दिन में कम से कम एक घंटे आराम करने और एक अच्छी किताब के साथ टब में आराम करने की तरह कुछ करने का प्रयास करें, या अपने पसंदीदा टीवी शो देखें।
    • चित्र 39 दिन का समय छोड़ने के लिए
      धूम्रपान न करें. यदि आप पुरानी पाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं, तो यह सबसे खराब चीजों में से एक है। धूम्रपान आपके होंठ पतले बनाता है, आपकी त्वचा अधिक शुष्क और झुर्री हुई है और आपके बाल और नाखून फीका पड़ा हुआ है। इसके अलावा, धूम्रपान छोड़ने से आपको बहुत स्वस्थ और भविष्य में गंभीर बीमारी होने की संभावना कम होगी।
    • शराब सेवन से बचें पीने के दुष्प्रभाव धूम्रपान के प्रभाव से कम ज्ञात होते हैं, लेकिन समान रूप से हानिकारक हैं बीमारी से जुड़ा होने के अलावा शराब अल्पावधि उम्र बढ़ने का कारण बन सकता है
    • मुस्कुराते हुए। अपने जीवन में मुस्कान जोड़ें जब आप बड़े होते हैं, तो खुशी और हँसी आपके कल्याण का एक अनिवार्य हिस्सा है। मज़ेदार कहानियों के साथ अच्छे दोस्त के साथ अपने आस-पास आप युवा और जीवंत रहेंगे
    • खाने और पीने बहुत पानी पीना आपकी त्वचा के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि इसे मॉइस्चराइज करना चाहिए। फल और सब्जी खाने से भी मदद मिलती है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com