IhsAdke.com

सूट के लिए रंग कैसे चुनें

जब आप एक सूट पहनते हैं, पहली बात यह है कि हर कोई नोटिस करेंगे रंग, जिसका अर्थ है कि यह सबसे बड़ा कारक प्रभावित करने के लिए है। सूट के रंग चयन के लिए कई कारक हैं। रूढ़िवादी सूट में, वर्ट्राब सूट को अस्थिरता के आधार पर बनाया जाना चाहिए। लकड़ी का कोयला ग्रे सूट के लिए, गहरे नीले रंग का और काले सभी परिस्थितियों में इस्तेमाल किया जा सकता, ये आपके अलमारी में सबसे आम रंग होना चाहिए। सूट से रंग चुनने के लिए यहां कुछ सरल नियम दिए गए हैं:

चरणों

शीर्षक के लिए चित्र चुनें सूट के लिए रंग चुनें चरण 1
1
अपना पहला सूट खरीदते समय अपने आप को बेस रंग में प्रतिबंधित करें किसी भी स्थिति में किसी भी स्थिति में कुछ रंगों का उपयोग किया जा सकता है, जबकि पर्यावरण के आधार पर अन्य रंग भयानक होंगे। उदाहरण के लिए, अंतिम संस्कार में एक सफेद सूट पहनना आम तौर पर अस्वीकार्य माना जाता है।
  • आप केवल एक सूट (एक सूट है कि किसी भी औपचारिक अवसर में उपयोग के लिए स्वीकार्य है (यह आप केवल एक सूट के लिए अनुमति देता है खरीदते हैं) तो आप एक सूट है कि पूरी तरह से उचित है की जरूरत है। आप एक अंधेरे, रूढ़िवादी रंग से एक खरीद सकते हैं । काले, गहरे नीले और लकड़ी का कोयला ग्रे सामाजिक रूप से कोई औपचारिक स्थिति के लिए स्वीकार्य हैं। यदि आप इन तीन रंगों के बीच तय करने में परेशानी हो रही है, लकड़ी का कोयला ग्रे के पक्ष में है, क्योंकि यह सबसे बहुमुखी रंग है।
  • चित्र शीर्षक से सूट के लिए रंग चुनें चरण 2
    2
    अधिकतम बहुमुखी प्रतिभा के लिए लकड़ी का कोयला ग्रे चुनें रंग किसी भी त्वचा की टोन और किसी भी प्रकार के शरीर से मेल खाता है, मध्यम शरीर वाले मजबूत पुरुष इस रंग में बेहतर दिखते हैं। इसके अलावा, रंग काले या भूरे तत्वों, अपने अलमारी के लिए और अधिक लचीलापन देने के साथ जोड़ा जा सकता। कोल ग्रे युवा पुरुषों के लिए एक विशेष रूप से अच्छा रंग है क्योंकि रंग अन्य रंगों की तरह अपनी युवाओं को आकर्षित नहीं करता है।



  • चित्र शीर्षक से सूट के लिए रंग चुनें चरण 3
    3
    कार्यालय या इंटरव्यू के लिए गहरे नीले रंग का चयन करें। नीले रंग शरीर के सभी प्रकार के साथ हल्का चमड़ी पुरुषों और महिलाओं के लिए सबसे अच्छा है कि रंग में अच्छे लग रहे है, मजबूत पुरुषों चढ़ाव अधिक इस रंग की सराहना करते हैं। जब यह सूट की बात आती है, तो गहरा नीला बहुत ही आम और पारंपरिक है, इसलिए आप कभी भी जगह से बाहर नहीं महसूस करेंगे।
  • शीर्षक के लिए चित्र चुनें सूट के लिए एक रंग चुनें चरण 4
    4
    अवसरों और औपचारिक कार्यक्रमों के लिए काला चुनें। काली सूट किसी भी औपचारिक घटना में अच्छी तरह से काम करती है, जिसमें अंत्येष्टि, शादियों, और स्नातक उपायों शामिल हैं रंग सभी त्वचा टन और शरीर के प्रकार से मेल खाता है, लेकिन जो इसे पहनते हैं पतली लग सकता है। जब एक औपचारिक अवसर से दूर पहना जाता है, तो काला सूट प्राधिकरण का हवा दे सकता है।
  • सूट के लिए एक रंग चुनें चुनें चरण 5
    5
    घटनाओं और आरामदायक मौकों के लिए भूरा चुनें कुछ पुरुष पृथ्वी के सूट में बेहतर दिखते हैं, और भूरे रंग पृथ्वी का एक अच्छा रंग है जब भूरा पहनना चुनते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि कुछ लोग व्यवसायिक मामलों के लिए सामाजिक रूप से स्वीकार्य रंग के रूप में भूरे रंग का नहीं मानते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com