IhsAdke.com

कैसे एक घटना के लिए सही पोशाक के लिए

ड्रेसिंग अच्छी तरह से एक रचनात्मक बनने का अवसर है, एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए, अपने आत्मविश्वास को मजबूत करने और अपने उद्देश्य को दुनिया पर पेश करने के लिए। कोई फर्क नहीं पड़ता कि फ़ैशन व्यक्तिगत अभिव्यक्ति की एक विधि है, भंडार में उपलब्ध विशाल विविधता अंत में क्या पहनने की पसंद को उलझा सकते हैं। यह मार्गदर्शिका आपको सामान्य रूप से पहनने के संबंध में अपनी उपस्थिति की गुणवत्ता और औपचारिकता बढ़ाने में आपकी सहायता करेगा।

चरणों

विधि 1
अवसर के अनुसार कपड़े चुनना

पिक्चर अप स्टेप 1 के बारे में चित्र
1
घटना का विश्लेषण करें ड्रेस कोड इस अवसर पर निर्भर करता है, चाहे स्पष्ट रूप से कहा गया हो या नहीं। क्या आप शादी, पार्टी, रात्रिभोज, अंतिम संस्कार, नौकरी का साक्षात्कार या प्रोम में जा रहे हैं? ड्रेस कोड का पालन करें और इस अवसर पर पोशाक की औपचारिकता को नियंत्रित करें।
  • के बारे में चित्र ऊपर 2 कदम पोशाक
    2
    उचित पोशाक एक अच्छा स्टीकर होने से आपको अच्छा लगेगा और सहज महसूस होगा। बहुत सावधान नहीं रहो, अवसर के लिए गलत कपड़े का उपयोग करने के एक रूढ़िवादी वातावरण में एक कंपनी पार्टी या खुलासा कपड़ों के लिए एक लंबे पोशाक के रूप में। उदाहरण के लिए, रंगों के बारे में सोचना भी अच्छा है, शादियों में सफ़ेद और अन्तःस्राव में हल्के कपड़े से बचने के लिए।
    • रात के लिए कपड़े और कपड़े के बीच में अंतर भी है। दिन के दौरान, हल्के कपड़े पहनें, प्राकृतिक मेकअप, कुछ गहने और कम ऊँची एड़ी के जूते। रात के दौरान, आप अधिक औपचारिक या गहरा टुकड़े, भारी श्रृंगार, उच्च ऊँची एड़ी के जूते और आकर्षक सामान चुन सकते हैं।
  • पिक्चर अप 3 के बारे में चित्र
    3
    अपने आकार का मूल्य और रंगों का उपयोग अच्छी तरह से करें आपके शरीर के प्रकार को समझना और आपके मूल्य के अनुपात के साथ कपड़े चुनना महत्वपूर्ण है। रंगों का भी उपयोग करें जो आपकी त्वचा और आपके बालों से मिलते हैं ताकि वे आगे बढ़ें।
  • के बारे में चित्र ऊपर कदम 4 कदम
    4
    पहली तारीख को स्टाइलिश, आरामदायक कपड़े पहनें। हमेशा जो सुंदर नहीं है वह सहज और ठीक इसके विपरीत है। इस वजह से, दोनों आवश्यकताओं को पूरा करने वाले एक सूट का चयन करने के लिए समय ले लो यदि आप आखिरी मिनट में तैयार होने का इंतजार करते हैं, तो आप शायद किसी भी संगठन का चयन करेंगे और तिथि के दौरान इसे खेद करेंगे। यह सुंदर और असुविधाजनक देखने के लिए सब कुछ पैक करने के लिए पर्याप्त नहीं है, क्योंकि यह आपके आत्मविश्वास को नष्ट कर देगा। उन टुकड़ों का उपयोग करें जो आपके व्यक्तित्व को प्रदर्शित करते हैं लेकिन किसी भी समय आपको परेशान नहीं करते हैं।
    • दिन के दौरान अधिक आरामदायक कपड़े चुनें और रात के दौरान और अधिक मृगिश करें।
    • राजनीतिक या आक्रामक टुकड़ों का उपयोग करने से बचें
  • के बारे में चित्र ऊपर कदम 5 पोशाक
    5
    स्वच्छता की अच्छी देखभाल करें ड्रेसिंग अच्छी तरह से सिर्फ सही कपड़े चुनने के बारे में नहीं है, लेकिन स्वच्छता, बाल, त्वचा और मेकअप के बारे में एक शॉवर ले लो, एक अच्छा केश तैयार करें और उचित श्रृंगार दें। अतिरंजित करने की कोई आवश्यकता नहीं है: यदि घटना की औपचारिकता के अनुसार व्यवस्थित किया गया है।
  • के बारे में चित्र ऊपर कदम 6
    6
    याद रखें कि कम अधिक है एक स्टाइलिश देखो बनाने के लिए, एक विशेषता को चुनना अच्छा है और इसे बाकी के लिए सरल रखें। आंखों या होंठों पर ध्यान आकर्षित करना सुनिश्चित करें, लेकिन एक ही समय में दोनों के लिए नहीं। चाहे छोटी काली पोशाक उपयोग करने के लिए, एक छोटे, ठाठ पर्स या एक आकर्षक हार के साथ साथ प्रयास करें। विचार दृश्य को अधिभार नहीं देना है, बल्कि तत्वों को एक दूसरे के पूरक बनाना है।
  • विधि 2
    शादी के लिए जा रहे हैं (महिला)

    के बारे में चित्र ऊपर 7 कदम पोशाक
    1
    शादी के निमंत्रण को अच्छी तरह से पढ़ें क्योंकि आपके लिए ठीक से पोशाक करना आवश्यक है शादियों आमतौर पर गंभीर रूप से धार्मिक सेटिंग में आयोजित अवसर हैं, इसलिए यह ड्रेस कोड का पालन करना महत्वपूर्ण है। उचित, रूढ़िवादी और सम्मानजनक कपड़े पहनें। निमंत्रण एक विशिष्ट शैली का संकेत नहीं है, तो चरण का पालन करें "स्मार्ट आरामदायक" या "अर्द्ध औपचारिक" या शादी के लिए जिम्मेदार लोगों में से कुछ के लिए पूछना।
    • निमंत्रण के अलावा, मौसम, मौसम और मौसम के आधार पर कपड़े चुनें। समय सारिणी भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि शाम के समारोह आमतौर पर अधिक औपचारिक हैं।
    • अगर आप इस युगल (शायद आप अपने प्रेमी के लिए एक दोस्त की शादी के लिए जा रहे हैं, उदाहरण के लिए) नहीं जानते हैं, तो आप समारोह स्थल को फोन करने और उचित ड्रेस शैली के लिए पूछने की कोशिश कर सकते हैं। अधिक ठाठ या सरल कपड़े चुनने के लिए सहायक उपकरण का उपयोग करें।
  • के बारे में चित्र ऊपर कदम 8 कदम
    2
    रंगों के बारे में पारंपरिक नियमों का पालन करें सफेद, हल्के टन या ब्राइड्समेड्स के समान रंग न पहनें। भले ही दुल्हन सफेद नहीं पहने हुए हो, इस रंग से बचें, जब तक कि ये एक पैटर्न या पैटर्न में अन्य रंगों के साथ मिश्रित न हों। परंपरा यह बताती है कि मेहमानों को भी काला नहीं पहनना चाहिए, लेकिन यह आजकल एक बहुत अधिक नियम नहीं है।
    • जाहिर है, गर्मियों में एक आउटडोर शादी के दौरान काले रंग नहीं पहनें आप शायद बाहर खड़े होंगे और गरम होंगे
  • के बारे में चित्र ऊपर 9 कदम पोशाक
    3
    अवसरों पर सामानों को आधार बनाएं दिन के लिए कम नाटकीय टुकड़े का उपयोग करते हुए रात के समारोहों में चमकदार हार, झुमके और रिंग को सीमित करें। हैंडबैग के मामले में, एक छोटी सी क्लच शैली अच्छी तरह से काम करती है। यदि आप अपने हाथों को मुक्त रखना चाहते हैं, तो एक हैंडल के साथ एक विकल्प चुनें
  • के बारे में चित्र ऊपर कदम 10 कदम
    4
    यदि निमंत्रण कहता है शैली है तो कृपया एक तरफ दीजिए "व्हाइट टाइ". यह सबसे औपचारिक पोशाक है, इसके बाद दान बॉल, रॉयल्टी इवेंट्स और मूवी पुरस्कार हैं, और काफी सीमित है। ठाठ अवसरों के लिए यह आशा की जाती है, ताकि आप सफेद दस्ताने या एक ही पोशाक रंग के साथ एक लंबे, औपचारिक पोशाक का उपयोग करें। यदि संभव हो तो श्रृंगार, गहने और एक स्वच्छ और सुरुचिपूर्ण केश के साथ कपड़े का मिश्रण करें जूते को पोशाक के साथ भी मैच करना चाहिए।
    • दस्ताने वैकल्पिक हैं
  • के बारे में चित्र ऊपर कदम 11 कदम
    5
    यदि निमंत्रण कहता है तो औपचारिक कपड़ों को पहनें "ब्लैक टाई". यह शादियों के लिए दूसरी सबसे औपचारिक शैली है, जिसमें एक लंबे कपड़े पहन सकता है या एक माना औपचारिक लंबाई में एक धातु या स्पार्कली एक लाइन पोशाक एक अच्छा विकल्प है।
  • पिक्चर अप 12 के बारे में तस्वीर
    6
    पोशाक को प्रभावित करने के लिए, लेकिन मौसम भूल नहीं अगर आपकी शादी समुद्र तट पर है यदि निमंत्रण "बीच कॉस्टयूम" कहता है, तो फिर भी पोशाक करना महत्वपूर्ण है, लेकिन हमेशा बाहरी कारकों को ध्यान में रखते हुए एक ताजा घुटने की लंबाई की पोशाक या ब्लाउज वाला स्कर्ट अच्छे विकल्प हैं। बाल और श्रृंगार को प्राकृतिक होना चाहिए
    • एक सामान्य नियम के रूप में, पोशाक के नीचे तैरनेवाला कपड़े नहीं पहनते हैं, जब तक निमंत्रण इसके लिए नहीं पूछता।
  • पिक्चर अप 13 के बारे में चित्र
    7
    निमंत्रण के जरिए मौसमी और औपचारिक के बीच एक मध्य जमीन खोजें "आरामदायक ठाठ" या "अर्ध औपचारिक". एक शाम के समारोह के लिए, एक सुंदर ब्लाउज के साथ लंबे और औपचारिक स्कर्टों को गठबंधन करना या रेशम या साटन जैसे अच्छे कपड़े की घुटने की पोशाक पहनना अच्छा है। दिन के समारोहों के लिए, एक और अधिक ऊष्मी गर्मी की पोशाक सही है। शाम के शादियों के लिए गहरे रंगों को बचाओ
    • अगर निमंत्रण केवल कहते हैं आकस्मिक, माना जाता है कि दुल्हन और दुल्हन व्यापार आकस्मिक. जब तक निमंत्रण यह स्पष्ट नहीं करता, रेसिंग, शॉर्ट्स और जीन्स से बचें।
  • विधि 3
    शादी के लिए जा रहे हैं (पुरुष)

    बारे में चित्र ऊपर कदम 14 पोशाक
    1
    शादी के निमंत्रण को अच्छी तरह से पढ़ें क्योंकि आपके लिए ठीक से पोशाक करना आवश्यक है शादियों आमतौर पर गंभीर रूप से धार्मिक सेटिंग में आयोजित अवसर हैं, इसलिए यह ड्रेस कोड का पालन करना महत्वपूर्ण है। उचित, रूढ़िवादी और सम्मानजनक कपड़े पहनें। निमंत्रण एक विशिष्ट शैली का संकेत नहीं है, तो चरण का पालन करें "स्मार्ट आरामदायक" या "अर्द्ध औपचारिक" या शादी के लिए जिम्मेदार लोगों में से कुछ के लिए पूछना।
    • निमंत्रण के अलावा, मौसम, मौसम और मौसम के आधार पर कपड़े चुनें। समय सारिणी भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि शाम के समारोह आमतौर पर अधिक औपचारिक हैं।
    • अगर आप इस युगल (शायद आप अपनी प्रेमिका के लिए एक दोस्त की शादी के लिए जा रहे हैं, उदाहरण के लिए) नहीं पता, तो आप समारोह के स्थान को बुलाओ और उचित पोशाक शैली के लिए पूछने की कोशिश कर सकते हैं अधिक ठाठ या सरल कपड़े चुनने के लिए सहायक उपकरण का उपयोग करें।
  • पिक्चर अप 15 के बारे में चित्र
    2
    अपने आप को एक अत्यंत औपचारिक तरीके से रखिए अगर निमंत्रण "व्हाइट टाइ". यह सबसे औपचारिक पोशाक है, इसके बाद दान बॉल, रॉयल्टी इवेंट्स और मूवी पुरस्कार हैं, और काफी सीमित है। इस तरह के एक फैंसी अवसर के लिए, आप एक कोट, एक सफेद पोशाक शर्ट, एक सफेद बो टाई, एक सफेद बनियान, ढीला पतलून, सफेद दस्ताने और काले जूते जूते का फीता बिना की जरूरत है।



  • पिक्चर अप 16 के बारे में चित्र
    3
    यदि निमंत्रण कहता है तो औपचारिक पोशाक पहनें "ब्लैक टाई". यह दूसरी सबसे औपचारिक शैली है और आपको एक टक्सोदो, एक सफेद औपचारिक शर्ट, एक बनियान, चमड़े के निस्तारण और जूते पहनने की उम्मीद है, और एक काले धनुष टाई। यदि घटना गर्मियों के दौरान होती है, तो एक सफेद जैकेट के साथ सामाजिक पैंट भी काम करते हैं।
    • कुछ मेहमान हमेशा आमंत्रण को गलत तरीके से समझते हैं, विश्वास करते हैं कि वह बस "औपचारिक" कहने और फिर भी तैयार करना चाहता है। जितना मेजबान भ्रम को समझता है उतना जितना भी उतना ही होगा, तुम्हारा सबसे अच्छा शर्त है कि टक्सोदो पहनना है
    • अगर निमंत्रण कहते हैं "ब्लैक टाई ऐच्छिक", सबसे अच्छा विकल्प अभी भी एक tuxedo है "ऐच्छिक" शब्द का उपयोग केवल इसका मतलब है कि दंपति उन लोगों को बाहर नहीं करना चाहे जो टक्सडेओ की लागत का खर्च वहन नहीं कर सकते। यदि आप इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते, तो टाई के साथ एक काले सूट पहनें।
  • पेंट 17 के बारे में तस्वीर
    4
    प्रभावित करने के लिए ड्रेस करें, लेकिन मौसम याद रखें अगर आपकी शादी समुद्र तट पर है आम तौर पर, समुद्र तट समारोह सुरुचिपूर्ण होते हैं और अच्छे कपड़े चुनने की जरूरत होती है, लेकिन अच्छे निर्णय के साथ। एक गर्मियों की जैकेट एक सामाजिक शर्ट (कोई टाई), खाकी पैंट और सैंडल के साथ मिलकर एक अच्छा विकल्प है।
    • एक सामान्य नियम के रूप में, अपने कपड़े के नीचे भी नहीं, तैमूर कपड़े पहनना नहीं है, जब तक निमंत्रण इसके लिए स्पष्ट रूप से पूछता नहीं
  • चित्र के बारे में ऊपर कदम 18
    5
    यदि कोई निमंत्रण कहता है तो आरामदायक और औपचारिक के बीच एक अच्छा मध्यम जमीन ढूंढें "आरामदायक ठाठ" या "अर्ध औपचारिक". समारोह समय के लिए उपयुक्त रंग के साथ टाई के साथ एक अच्छा सूट सबसे सुरक्षित शर्त है रंगों को शाम के शादियों के लिए गहरा और अधिक औपचारिक रूप दें।
  • के बारे में चित्र ऊपर कदम 19 कदम
    6
    शैली का पालन करें "व्यापार आरामदायक" अगर निमंत्रण केवल यही कहता है आकस्मिक. यह अलग-अलग व्याख्याओं के साथ एक शब्द है, लेकिन जब तक निमंत्रण अन्यथा नहीं कहता, तब तक यह रेगेट्स, शॉर्ट्स और जींस पहनने का एक अच्छा विचार नहीं है। सामाजिक पतलून और पोलो शर्ट अच्छे विकल्प हैं!
  • विधि 4
    नौकरी सम्मेलन (महिला) में जा रहे

    के बारे में चित्र ऊपर कदम 20 पोशाक
    1
    मान लें कि स्टाइल आरामदायक व्यवसाय है, जब तक अन्यथा नोट नहीं किया गया हो। आज, ज्यादातर सम्मेलनों ने एक आकस्मिक कॉरपोरेट स्टाइल पोशाक को अपनाया है, जो अलमारी विकल्पों को बहुत बढ़ाता है, लेकिन इसमें कुछ सीमाएं हैं केवल गुणवत्ता वाली सामग्री, अच्छी तरह से पहना, स्वच्छ और उत्कृष्ट स्थिति में पहनें। जूते को साफ और ग्रिज्ड किया जाना चाहिए, और सामान अधिक सीमित और रूढ़िवादी होना चाहिए।
    • इसके अलावा अपने पेशेवर उद्योग के कोड और मानकों को याद रखें, घटना का समय, स्थान और इसका उद्देश्य।
    • कवर टैटू और छेद
    • स्नीकर्स आमतौर पर उपयुक्त नहीं हैं
  • के बारे में तस्वीर ऊपर कदम 21 पोशाक
    2
    उन रंगों का उपयोग करें जो आप और ईवेंट से मेल खाते हैं यदि आप सबसे सुरक्षित पक्ष का पालन करना चाहते हैं, तो नौसेना के नीले, काले, भूरे रंग और ग्रे के लिए भूरे रंग और प्रिंटर के बिना लंबे आस्तीन के साथ शर्ट के लिए प्राथमिकता दें। जाहिर है, आपको खुद को इन रंगों तक सीमित करने की आवश्यकता नहीं है: उन लोगों की भी कोशिश करें जो आपके शरीर को अधिक महत्व देते हैं और भीड़ में बाहर खड़े होते हैं।
    • बहुत आकर्षक रंगों और पैटर्न से बचें
    • पोलो शर्ट बाहरी या आकस्मिक घटनाओं के लिए अच्छे विकल्प हैं
    • ठंडी एयर कंडीशनिंग को संभालने के लिए एक जैकेट लें।
    • अपने बैग में औपचारिक कपड़ों पहनें, बस के मामले में।
  • पेंट 22 के बारे में तस्वीर
    3
    फर्म कपड़ों के साथ समायोजित पतली पैंट या स्कर्ट को प्राथमिकता दें लम्बाई घुटने की ऊंचाई पर होनी चाहिए और स्कर्ट में पीछे की तरंगें हो सकती हैं लेकिन पैरों को प्रकट किए बिना। अपने अंडरवियर को दिखाई न दें और उन हिस्सों से बचें जो बहुत बड़े या बहुत छोटे हैं आवरण गर्दन और पेट, यहां तक ​​कि व्यावसायिक घटनाओं के बाहर भी।
  • पिक्चर 23 के बारे में तस्वीर
    4
    क्लासिक टुकड़े देखें, न कि फैशन बैठकों के दौरान ध्यान आकर्षित करने के लिए एक स्टाइलिश, चमड़े की कलाई घड़ी पहनें! एक अच्छी तरह से फिक्स्चर रंगीन जाकेट के साथ सामाजिक पैंट या एक पेंसिल स्कर्ट का मिश्रण करें। रीढ़ की रक्षा के लिए तटस्थ रंगों और कम ऊँची एड़ी के जूते पहनें और आपके द्वारा चुने गए अन्य कपड़े का मिलान करें।
  • के बारे में चित्र ऊपर 24 कदम पोशाक
    5
    खड़े रहें ताकि आप और आपके व्यवसाय पर ध्यान आकर्षित कर सकें। आकस्मिक व्यवसाय के दायरे के भीतर शुरू करें, लेकिन सामान और कुछ परिवर्तनों के साथ कुछ निजी स्पर्श जोड़ें। लंबे आस्तीन के बजाय, आदमियों का चयन करें काले स्वेटर और कार्डिगन से बचें, क्योंकि उनका भारी इस्तेमाल किया जा रहा है और आप भीड़ में सिर्फ एक और दिखेंगे।
    • खैर कपड़े सही तरह का ध्यान देते हैं और आप इस विषय को समझते हैं।
  • विधि 5
    एक पेशेवर सम्मेलन (पुरुष) में जा रहे

    के बारे में चित्र ऊपर 25 कदम पोशाक
    1
    मान लें कि स्टाइल आरामदायक व्यवसाय है, जब तक अन्यथा नोट नहीं किया गया हो। आज, ज्यादातर सम्मेलनों ने एक आकस्मिक कॉरपोरेट स्टाइल पोशाक को अपनाया है, जो अलमारी विकल्पों को बहुत बढ़ाता है, लेकिन इसमें कुछ सीमाएं हैं केवल गुणवत्ता वाली सामग्री, अच्छी तरह से पहना, स्वच्छ और उत्कृष्ट स्थिति में पहनें। जूते को साफ और ग्रिज्ड किया जाना चाहिए, और सामान अधिक सीमित और रूढ़िवादी होना चाहिए।
    • इसके अलावा अपने पेशेवर उद्योग के कोड और मानकों को याद रखें, घटना का समय, स्थान और इसका उद्देश्य।
    • कवर टैटू और छेद
    • स्नीकर्स आमतौर पर उपयुक्त नहीं हैं
  • के बारे में चित्र ऊपर कदम 26
    2
    कुछ खेल ब्लेज़र्स लें वे शैली की आवश्यकता नहीं होती है, जब शैली व्यवसायिक है लेकिन आप अधिक पेशेवर देखने में मदद कर सकते हैं। यदि आप पोलो या सामाजिक शर्ट पहन रहे हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, एक स्पोर्ट्स ब्लेज़र समग्र रूप में उच्च दे सकता है। खराब ढंग से कपड़े पहने जाने की तुलना में बेहतर ढंग से तैयार होना बेहतर है।
  • तस्वीर के बारे में 27 ऊपर पोशाक ऊपर
    3
    लंबी बांहों वाली सामाजिक शर्ट पहनें यह फर्म का एक टुकड़ा, गुणवत्ता वाले कपड़े का चयन करना महत्वपूर्ण है जिसे टाई के बिना पहना जा सकता है यदि संभव हो तो, एक सफेद शर्ट के लिए विकल्प चुनिए क्योंकि यह रंग सब कुछ मेल खाता है! अपनी पैंट के अंदर शर्ट डालना याद रखें!
    • पोलो शर्ट बाहरी या आकस्मिक घटनाओं के लिए अच्छे विकल्प हैं
  • पिक्चर अप स्टेप 28 के बारे में चित्र
    4
    गुणवत्ता वाले वस्त्रों के साथ पैंट चुनें कंघी ऊन, खाकी, कपास और गाबार्डिन अच्छे विकल्प हैं। लम्बाई जूते की ऊंचाई पर होनी चाहिए, जो सामाजिक और चमड़े के साथ होनी चाहिए, स्टाइलिश मोजे के साथ! खाकी पैंट फ्लैट मोर्चा के साथ होना चाहिए, इसलिए समुद्र तट पर जाने के लिए लोगों का उपयोग करने वाले कोई नरम कपड़े नहीं हैं। बेल्ट मत भूलना!
  • चित्र के बारे में 29 ऊपर ड्रेस अप करें
    5
    उन रंगों का उपयोग करें जो आप और ईवेंट से मेल खाते हैं यदि आप सबसे सुरक्षित पक्ष का पालन करना चाहते हैं, तो नौसेना नीला, काले, भूरा और ब्लेड और लंबी आस्तीन वाले शर्ट और ठोस रंगों के लिए रंग जैसे प्राथमिकताएं दें। जाहिर है, आपको खुद को इन रंगों को सीमित करना नहीं है: उन लोगों की भी कोशिश करें जो आपके शरीर को अधिक महत्व देते हैं और भीड़ में बाहर खड़े होते हैं!
    • अगर आपके पास हल्की आँखें हैं, तो एक हल्के गुलाबी सामाजिक शर्ट का विकल्प चुनें। यदि आपके पास अंधेरे आंखें हैं, तो एक हरे-भरे ग्रीन एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है सबसे महत्वपूर्ण, हालांकि, कुछ भी नहीं पहने है जो आपको आराम नहीं करता है!
  • बारे में चित्र ऊपर कदम 30 पोशाक
    6
    क्लासिक्स चुनें, फ़ैशन आइटम नहीं। चमड़े की कलाई घड़ी एक बढ़िया विकल्प है, विशेष रूप से जब सामाजिक पतलून और फिट जैकेट के साथ रखा जाता है उन टुकड़ों का चयन करें जो एक लंबे समय तक चले आते हैं और स्टाइल और प्रिन्ट्स के साथ अच्छे ट्रिम करें, जो शैली से बाहर नहीं जाते
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (18)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com