IhsAdke.com

कैसे एक ग्रीष्मकालीन पोशाक पहनें

जानना चाहते हैं कि गर्मियों के फैशन पहेली का हल क्या है? यह आसान है: पोशाक चाहे आप समुद्र तट या बारबेक्यू पर चले जाएं या चले जाएं, एक अच्छी गर्मी की पोशाक आपके आत्मविश्वास को हर तरह से उठाएगा। गर्मियों की पोशाक को पहनने के तरीके के सुझावों के लिए इस ट्यूटोरियल का पालन करें।

चरणों

विधि 1
अपनी ग्रीष्मकालीन पोशाक का चयन करें

पिक्चर शीर्षक से एक सुंदरस चरण 1 पहनें
1
सुनिश्चित करें कि एक पोशाक पहनने के लिए समय उचित है। इसके लिए एक अच्छी सामान्य दिशानिर्देश 21 डिग्री ऊपर है, लेकिन यदि आप एक जैकेट या यदि आप थोड़ा ठंडा लग रहा है मन नहीं है नियम तोड़ने से डर नहीं है।
  • पिक्चर शीर्षक से एक सुंदरस चरण 2 पहनें
    2
    पोशाक के लिए अवसर के बारे में सोचो एक पार्टी? एक पिकनिक? मॉल की यात्रा क्या है? यदि आप किसी औपचारिक घटना के लिए जाने वाले कुछ भी करने जा रहे हैं, तो अगले अवसर के लिए पोशाक को बचाएं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक सुंदरस चरण 3 पहनें
    3
    तय करें कि आप लंबे या छोटे कपड़े पहनना चाहते हैं अगर आप अपने पैरों को पसंद नहीं करते हैं या नहीं चाहते कि आपका ड्रेस मर्लिन मुनरो की तरह उड़ा जाए, तो शायद एक लंबी पोशाक शायद सबसे अच्छी शर्त है।
  • पिक्चर शीर्षक पहने एक सुंदरी चरण 4
    4
    रंग और प्रिंट चुनें यदि आप एक सरल रूप चाहते हैं तो ठोस रंग बेहतर दिखते हैं, हालांकि एक पुष्प प्रिंट बहुत प्यारा है जब आप बोल्ड महसूस कर रहे हों तो पशु प्रिंट और सेक्विन दिन के लिए सबसे अच्छा होते हैं, इसलिए बोल्ड प्रिंट्स के साथ एक नया ड्रेस खरीदने पर फैसला करते समय अपनी सामान्य शैली का विचार करें।
  • पिक्चर शीर्षक से एक सुंदरस चरण 5 पहनें
    5
    अपनी गर्मियों की पोशाक के ढक्कन पर विचार करें यदि आप पोशाक के कमाना ब्रांडों से बचना चाहते हैं, तो आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। यदि आप ब्रा पहनना पसंद नहीं करते हैं लेकिन ब्रा चाहते हैं, तो एक बिना आस्तीन की पोशाक का प्रयास करें। आप ड्रेस मॉडल की एक किस्म में पट्टियों की विभिन्न शैलियों पर भी कोशिश कर सकते हैं।
  • विधि 2
    सामान का चयन

    पिक्चर शीर्षक से एक सुंदरसे चरण 6 पहनें
    1
    अपने कंधों पर एक स्कार्फ फेंको ताकि आपके नज़र में मजेदार मोड़ लग जाए। एक स्कार्फ के लिए गर्मियों की पोशाक के साथ अच्छा दिखना चाहिए, यह हल्के कपड़े जैसे कपास या रेशम का बना होना चाहिए। (किसी परिस्थिति में गर्मी की पोशाक के साथ मोटी सर्दियों के ऊन का स्कार्फ पहनना नहीं।)
  • पिक्चर शीर्षक से एक सुंदरी चरण 7 पहनें
    2
    यदि आपको लगता है कि आपको थोड़ा ठंडा लगता है, तो एक कार्डिगन पहनें। जब तक आप अलास्का में रहते हैं या गर्मियों में कहीं ठंडा नहीं रहते, तब तक गर्मी की पोशाक के साथ जैकेट पहनने से बचें।
  • पिक्चर का शीर्षक पहना एक सुंदरस चरण 8
    3
    अपने कपड़े सुशोभित करने के लिए कुछ पोशाक गहने पहनें। लंबे या छोटे हार और कंगन गर्मियों के कपड़े के साथ अच्छे लगते हैं, और झुमके या पंख की बालियां एक बैलेनी की रोटी के साथ बहुत अच्छे संयोजन हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक सुंदरस चरण 9 पहनें
    4



    धूप का चश्मा पहनें जाहिर है कि वे बादलों के दिनों में ज्यादा मदद नहीं करेंगे, लेकिन धूप के दिन वे बहुत उपयोगी हो सकते हैं (फैशन के लिए और आपकी आंखों के स्वास्थ्य के लिए)।
  • पिक्चर शीर्षक से एक सुंदरसे चरण 10 पहनें
    5
    अपने कपड़े पूरक करने के लिए अपने नाखूनों को पेंट करें। यदि आपके पास रंगीन प्रिंट के साथ एक ड्रेस है, तो डिज़ाइन से अपने पसंदीदा रंग का चयन करें और एक तामचीनी चुनें जो मैचों से मेल खाता है कुछ परतें पास करें और ये!
  • पिक्चर शीर्षक से एक सुंदरस चरण 11 पहनें
    6
    सैंडल चुनें जो आपके ड्रेस से मेल खाते हैं चप्पल, कम सैंडल और यहां तक ​​कि टखने के जूते अच्छी लगते हैं लेकिन सर्दियों के जूते या जूते कभी नहीं पहनते हैं - वे साधारण गर्मियों के देखो के लिए विनाशकारी होते हैं जिन्हें आप चाहते हैं
  • पिक्चर शीर्षक से एक सुंदरसे चरण 12 पहनें
    7
    श्रृंगार सावधानी से उपयोग करें आप कुछ भी अंधेरा नहीं पहनना चाहते हैं, लेकिन अगर आपकी त्वचा थोड़ी सी सना हुआ है तो आप कुछ काजल और नींव डाल सकते हैं। छाया और चमक रखें, लेकिन याद रखना भी कुछ भी नाटकीय नहीं है
  • पिक्चर शीर्षक पहने एक सुंदरी चरण 13
    8
    एक शांत केश बनाओ कर्ल बनाओ, वापस पकड़ो, चोटी, कुछ भी जो आप चाहते हैं - यह आपकी नज़र बेहतर बना देगा।
  • पिक्चर शीर्षक पहने एक सुंदरी चरण 14
    9
    बैग का उपयोग करें आप अपने स्कार्फ या धूप के चक्कर से थक गए हो सकते हैं, और यदि आप बहुत गर्म हैं, तो आपको सनब्लॉक, होंठ बाम, पानी आदि की आवश्यकता होगी।
  • विधि 3
    तुम्हारी नज़र

    पिक्चर का शीर्षक पहना एक सुंदरस चरण 15
    1
    आत्मविश्वास के साथ चलना सबसे पहले आप को नियंत्रित कर सकते हैं, खासकर अगर यह आपकी सामान्य शैली नहीं है या अगर यह पहली बार है तो आप उस वर्ष गर्मियों की पोशाक पहन रहे हैं - लेकिन अगर आप कार्य करने के लिए जैसे कि आप एक पोशाक पहनने के लिए सबसे सुंदर व्यक्ति थे, लोग इसे विश्वास करना शुरू कर देंगे!
  • पिक्चर शीर्षक से एक सुंदरस चरण 16 पहनें
    2
    मुस्कुराते हुए। किसी व्यक्ति के मुकाबले कुछ भी अजनबी नहीं है, जो एक पुष्प पोशाक के साथ एक भुलक्कड़ पहनता है। दोनों मेल नहीं खाते, और इसके अलावा, क्यों नहीं अपने सफेद मोती दांत दिखा?
  • पिक्चर का शीर्षक पहना एक सुंदरस चरण 17
    3
    अपने बाल फेंको हवा में फेंक दिए गए बालों के साथ ग्रीष्मकालीन कपड़े अच्छे संयोजन होते हैं, और आत्मविश्वास में भी मदद करनी चाहिए। (लेकिन इसे ज़्यादा मत करो, या लोगों को यह सोचने लगेगा कि यह एक परेशान टिक है।) बड़ा इमेज | एक सुंदरस पहना है चरण 17.jpg}}
  • पिक्चर का शीर्षक पहना एक सुंदरस चरण 18
    4
    अपने कपड़े का आनंद लें! यदि आप इसके बारे में बहुत अच्छा महसूस नहीं करते हैं, तो आप इसे प्राप्त करने का बहाना कर सकते हैं, लेकिन आपको ज्यादा परेशानी नहीं होनी चाहिए। अन्य लोगों की बधाई आपको अपनी पोशाक के बारे में बहुत अच्छी लगती है, और यदि आपने यहां बताया गया सलाह का पालन किया है, तो आपको दिन के अंत तक कई प्रशंसा प्राप्त होगी।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com