IhsAdke.com

कैसे मियामी में ड्रेस अप करने के लिए

मियामी, दक्षिण समुद्र तट के लिए घर, फ्लोरिडा राज्य में संयुक्त राज्य के दक्षिणी तट पर घनी आबादी वाले तटीय शहर है। यह अपने आर्द्र जलवायु और रेत के लंबे समय तक फैले हुए हिस्सों के लिए जाना जाता है, साथ ही इसके वास्तुकला, भोजन और लैटिन प्रेरित कपड़ों के लिए जाना जाता है। यह शहर आगंतुकों को विभिन्न प्रकार के शौक प्रदान करता है, जो कि समुद्र तटों पर रात क्लबों में नृत्य करने के लिए धूप से चलना है। इसलिए, यदि आप वहां जाते हैं तो उचित कपड़े पहनना महत्वपूर्ण है मियामी में पोशाक के बारे में जानने के लिए नीचे दिए गए निर्देशों का पालन करें।

चरणों

चित्र शीर्षक में मियामी चरण 1 में पोशाक
1
याद रखें कि मूड को ध्यान में रखना मियामी भूमध्य रेखा के पास है और संयुक्त राज्य अमेरिका का एकमात्र शहर है जिसका जलवायु उष्णकटिबंधीय माना जाता है, जिसका मतलब है कि गर्मियों में गर्म और आर्द्र और सर्दियों शुष्क और हल्के होते हैं। वहां जाने पर निम्नलिखित ऊतकों पर विचार करें:
  • ठीक कपड़े गर्मियों के महीनों के दौरान, ठीक कपड़े हवा के माध्यम से जाने और त्वचा को ताज़ा करने के लिए आदर्श होते हैं।
  • प्राकृतिक कपड़े रेशम और कपास जैसे सभी प्राकृतिक कपड़े त्वचा से नमी को अवशोषित करते हैं। हालांकि, वे हवा से नमी को अवशोषित करते हैं और शहर की गर्मी में कुछ समय बाद बहुत भारी और निराकार हो जाते हैं। सनी के विरोध में प्राकृतिक कपड़े पहनते समय ठीक सिलाई करना चुनें
  • सिंथेटिक। सिंथेटिक या सिंथेटिक मिश्रण कपड़े हवा नमी के साथ गीला नहीं हो जाएगा। हालांकि, वे अच्छी तरह से साँस नहीं लेते हैं और पसीने को पकड़ सकते हैं और नमी को प्रवेश करने से रोक सकते हैं। 100% पॉलिएस्टर जैसी सामग्री से बचें और रेयान मिश्रणों को पसंद करें।
  • चित्र मियामी चरण 2 में पोशाक शीर्षक
    2
    एक स्नान सूट ले लो मियामी अनुभव का हिस्सा दक्षिण समुद्रतट क्षेत्र में समय बिता रहा है। इसलिए, स्नान सूट पहनना आवश्यक है।
  • चित्र मियामी चरण 3 में पोशाक शीर्षक
    3
    एक हल्की जैकेट लें यद्यपि सर्दियों सहित अधिकांश वर्ष के लिए शहर में गर्म वातावरण है, जब आप प्राकृतिक गर्मी से बाहर निकलते हैं और वातानुकूलित वातावरण में प्रवेश करते हैं, तो आपको तुरंत गर्मजोशी की आवश्यकता होगी। पार्टियों में जाने के लिए कुछ कपड़ों की वस्तुएं भी महत्वपूर्ण हैं, जो आम तौर पर छत पर होती हैं, जहां रात में एक कूलर हवा हो सकती है।
  • मियामी चरण 4 में पोशाक शीर्षक चित्र
    4
    शरीर को परिशोधित करें मियामी शैली में, फ़ैशन आपको अपनी सुविधा क्षेत्र के भीतर जितना भी दिखाया जा सकता है जितना आप दिखाते हैं, उतना ही बेहतर होगा।
  • चित्र मियामी में पोशाक शीर्षक 5



    5
    अपने कपड़े को प्रेरित करने के लिए लैटिन संस्कृति पर ध्यान दें। इसका अर्थ है कि मजबूत रंग, उष्णकटिबंधीय प्रिंट और, यदि आप एक औरत हैं, तो शरीर के क्यूवर्ट का मूल्यांकन करने वाले सिल्हूट में समायोजित आउटलेट्स।
  • चित्र मियामी में ड्रेस में शीर्षक चरण 6
    6
    रात्रिभोज के लिए अच्छी तरह से तैयार रहें रेस्तरां में भाग लेने के दौरान स्थानीय लोगों के लिए एक अधिक औपचारिक तरीके से तैयार करना आम बात है। आमतौर पर महिलाएं छोटे कपड़े पहनती हैं और आमतौर पर ज्वलंत रंग और बटन वाले पैंट में होते हैं।
  • चित्र शीर्षक में मियामी में ड्रेस 7
    7
    जब आप मियामी रात में जाते हैं तो कुछ संदेश का उपयोग करें नाइटक्लब जाने वाले लोग शैली में अतिरंजित होते हैं जब वे बाहर जाते हैं और रंग, पैटर्न और आकर्षक आकार के लिए चुनते हैं।
  • चित्र मियामी चरण 8 में पोशाक शीर्षक
    8
    सहायक उपकरण का उपयोग करें आकर्षक सजावट के साथ बड़े और चमकदार गहने स्थानीय शैली के लिए आदर्श हैं। इसके अलावा, सूरज से खुद को बचाने के लिए टोपी और चश्मे की जरूरत होती है
  • मियामी चरण 9 में पोशाक शीर्षक में चित्र
    9
    अवसर के लिए उपयुक्त जूते चुनें इसका मतलब है कि उनमें से कई प्रकार हैं:
    • पैदल चलने वाले जूते पैर की जगहों पर जाने के लिए आवश्यक हैं वे स्नीकर्स या सैंडल हो सकते हैं
    • फिंगर चप्पल समुद्र तट पर एक दिन के लिए आदर्श होते हैं। बस याद है कि दक्षिण समुद्र तट एक जगह है जिसे आप देखते हैं और अपनी चप्पलें हैं, चाहे कितना भी आकस्मिक, आपके स्विमसूट से मेल खाना चाहिए।
    • रात में रात्रिभोज और नाइट क्लब के लिए, जूते मियामी के "नो-मॉरिंग" शैली को प्रतिबिंबित करना चाहिए। पुरुषों के लिए, चमकदार चमड़े के जूते उचित हैं। महिलाओं के लिए, उच्च ऊँची एड़ी के जूते और सिफारिश की।
  • युक्तियाँ

    • मियामी रेस्तरां, होटल लॉबियों में, आमतौर पर ड्रेस नियमों की आवश्यकता होती है। इस बारे में पूछना सुनिश्चित करें जब आप इन स्थानों पर आरक्षण करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com